ekterya.com

एक किशोरी (13 से 17) को कैसे पसंद किया जाए

लड़कियां, इन दिनों ऐसा लगता है कि उम्मीदें हमारे लिए बहुत अधिक हैं कुछ लोग सेक्सी लड़कियों चाहते हैं वे किशोर होते हैं और उनके हार्मोन पागल होते हैं, लेकिन कुछ सरल क्रियाओं के साथ आप लड़के को प्राप्त करना सीख सकते हैं।

चरणों

जाओ-ए-किशोर-लड़के-टू-यस-यू- (13-17) -पटा -1। जेपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
छवि आप एक किशोर लड़के को शीर्षक से शीर्षक (13 17) चरण 1
1
वह मुस्कुराता है। रिश्तों के विशेषज्ञों ने पाया है कि मुस्कुराहट "मुझे दिलचस्पी है" कहने का सबसे आसान तरीका है या यह आपके लिए बहुत ही आसान है। इसके अलावा, लोग एक अच्छा मुस्कान प्यार :)
  • जाओ-ए-किशोर-लड़के-टू-यूज-यू- (13-17) -पेज -2। जेपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि आप एक किशोर लड़के के लिए शीर्षक से शीर्षक (13 17) चरण 2
    2
    मज़ा रहें बस झूठी बात मत करो, आपको वास्तविक होना चाहिए। लड़कों को हंसमुख लड़कियों के लिए आकर्षित कर रहे हैं अजीब होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर चीज पर हंसना होगा या आपको मूर्ख की तरह काम करना चाहिए, जो केवल बच्चों को ही दूर रखता है इसके बजाय, उन्हें आपको एक मजेदार कहानी बताएं जो आपको या किसी मित्र के साथ हुआ है।
  • जाओ-ए-किशोर-लड़के-टू-यूज-यू- (13-17) -स्टेप -3। जेपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि आप एक किशोर लड़के के लिए शीर्षक से शीर्षक (13 17) चरण 3
    3
    स्वच्छ और स्वस्थ रहें यदि आपके पास बड़ी त्वचा की खामियों या छिद्र हैं, तो नींबू के रस के साथ एक कपड़े को गीला करके उन्हें 10-20 मिनट के लिए अपने चेहरे पर डालें, और फिर गर्म पानी से अपना चेहरा धो लें और छिद्र को बंद करने के लिए ठंडे पानी से समाप्त करें। बहुत सारे फलों और सब्जियां खाएं और जंक फूड से दूर रहें, क्योंकि यह आपके दोनों बाहरी और आपके इंटीरियर को खंडित करता है। सुनिश्चित करें कि आप एक दिन में 8 गिलास पानी पीते हैं। इससे आपके शरीर के भीतर विषाक्त पदार्थों से छुटकारा मिलेगा। आपको अपना चेहरा नियमित रूप से धोना चाहिए और हर दिन स्नान करना चाहिए। बुरा सांस से बचने के लिए अपने दांतों को ब्रश करने के लिए मत भूलना
  • गेट-ए-किशोर-बॉय-टू-लाइक-यू- (13-17) -स्टेप -4। जीपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि आपको एक किशोर ब्वॉय टू लेट यू ला (13 17) चरण 4
    4
    शांत और लोकप्रिय होने की कोशिश करें बहुत सारे दोस्त हैं लड़कों की तरह जब लड़कियों के दोस्त हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि वे सुलभ और मैत्रीपूर्ण हैं
  • जाओ-ए-किशोर-लड़के-टू-लाइक-यू- (13-17) -स्टेप -5। जीपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि एक किशोर ब्वॉय टू ल्यूक लाइट (13 17) चरण 5
    5
    अच्छी तरह से पोशाक लड़कों को आकर्षित करता है जो प्यारा और छलड़ना कुछ ड्रेसिंग है। हो सकता है कि एक स्कर्ट और ब्लाउज के साथ रफल्स, और कुछ प्यारे फ्लैट्स शीर्ष पर एक रोटी के साथ जूते, और खत्म करने के लिए, बालों के लिए एक अच्छा बैंड यह निश्चित रूप से लड़कों का ध्यान आकर्षित करेगा
  • जाओ-ए-किशोर-लड़के-टू-यौज-यू- (13-17) -स्टेप -6। जेपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">



    छवि आपको एक किशोर ब्वॉय टू लेट यू (13 17) चरण 6
    6
    अपने सर्वोत्तम गुणों को जानें श्रृंगार पहनना कुछ लड़कियों को करना है आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, ये सबकुछ निश्चित चीजों को बढ़ा देते हैं। लड़के आम तौर पर लड़कियों को पसंद करते हैं जो साधारण चीज़ों का उपयोग करते हैं, जैसे कि लाल, आलिलर और होंठ चमक लेकिन अगर आपके पास त्वचा पर धब्बे हैं तो आप उसे छिपाने वाले या पाउडर के साथ कवर कर सकते हैं। आईलिनर आपकी आंखों की गहराई और कोणों को दिखाने के लिए है लाल दिखाना और अपने गालियां बढ़ाना अच्छा है। लिपस्टिक एक अतिरिक्त चमक देने के लिए है।
  • जाओ-ए-किशोर-लड़के-टू-यूज-यू- (13-17) -स्टेप -7। जेपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि आपको एक किशोर ब्वॉय टू लेट यू (13 17) चरण 7
    7
    विश्वास करो कभी-कभी यह आत्मविश्वास करना कठिन होता है, जैसे आपके बाल खराब दिखते हैं, लेकिन सभी लड़कों को ऐसा लगता है कि उनकी लड़की को उसके सिर पर उच्च रखा गया है, और दूसरों के बारे में चिंता न करें, जब तक आप अभी भी स्वयं नहीं हो । यदि आप एक दिन अपने बाल पसंद नहीं करते हैं, तो इसे भूल जाओ, और बहुत अच्छे कपड़े पहनें, या अपने श्रृंगार की व्यवस्था करें, या इसके विपरीत। कहने में डर मत रखें कि आप क्या सोचते हैं (बस कठोर या अशिष्ट नहीं)।
  • जाओ-ए-किशोर-लड़के-टू-यौज-यू- (13-17) -स्टेप -8। जेपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि आप एक किशोर लड़के के लिए शीर्षक से शीर्षक (13 17) चरण 8
    8
    क्षमा और भूल जाओ, याद मत करो! सभी लड़के नफरत करते हैं जब वे कुछ गलत करते हैं, इसलिए यदि वे आपको बताते हैं या कुछ गलत करते हैं, लेकिन माफी मांगते हैं, तो उन्हें क्षमा करें। लेकिन अगर आप इसे लगातार करते हैं, तो आपको उसे माफ करने का अधिकार नहीं है। इसके अलावा, अगर उसने कुछ समय पहले कुछ बुरा किया है, तो उसे याद दिलाना नहीं है यह केवल आपको बुरा महसूस कर देगा
  • जाओ-ए-किशोर-लड़के-टू-यौज-यू- (13-17) -स्टेप-9। जीपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि आपको एक किशोर ब्वॉय टू लेट यू ला (13 17) चरण 9
    9
    जब आप एक लड़के को प्राप्त करने की कोशिश करते हैं, तो यह जरूरी नहीं कि जलन करना, जो किसी भी लड़के को छोड़ देता है। यदि आप उसे दूसरे लड़के के साथ जलन करने की कोशिश करते हैं, तो आपको सूक्ष्म होना चाहिए और चिपचिपा नहीं होना चाहिए। लड़कों को आप के लिए दिखेगा यदि वे वास्तव में आप से प्यार करते हैं। तो उसे थोड़ा जलन देकर उसे चोट नहीं पहुंची।
  • गेट-ए-किशोर-लड़के-टू-यस-यू- (13-17) -स्टेप -10। जीपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि आपको एक किशोर ब्वॉय टू लेट यू ला (13 17) चरण 10

    Video: सूरत मे सूट साड़ी लहंगे ऐसे बनते है | HOW TO MADE SUIT SAREE LEHENGA FULL VIDEO | SURAT FACTORY TOUR.

    10
    कभी नहीं लगता कि आपको एक लड़के के लिए बदलने की ज़रूरत है आप उससे शादी करने नहीं जा रहे हैं, आप अभी भी किशोर हैं तो एक लड़के के लिए कभी नहीं बदले। सुनिश्चित करें कि वह आपके लिए एक है, और यदि वह नहीं है, तो आगे बढ़ें।
  • Video: किशोरियों के स्तन वृद्धि को बढ़ाने के कुछ घरेलू उपाए...

    युक्तियाँ

    • सुलभ और सुखद हो
    • चिपचिपा मत बनो
    • सुंदर और चुलबुला हो
    • अपने आप को रहो
    • कठोर या कठोर मत बनो।
    • सहज रहें!
    • यदि आप आत्म-सचेत हैं, तो उस पर काबू पाने की कोशिश करें।
    • बहुत मेकअप का उपयोग करने की कोशिश न करें बस आँखों, होंठ चमक और अपने प्राकृतिक सौंदर्य के लिए छाया पर डाल दिया

    चेतावनी

    • यह हर किसी के लिए काम नहीं करेगा, लेकिन इसे पूरी तरह से प्रयास करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com