ekterya.com

कैसे दूसरों को पसंद करने के लिए

क्या आपने कभी सोचा है कि क्यों लोग या लड़कियां जो किसी खास तरह से आपके लिए उतनी अच्छी नहीं हैं (यानी, वे जितना अच्छा नहीं दिखते हैं या कम बुद्धिमान हैं) दूसरों को पसंद करने में और अधिक सफल होने लगते हैं, जबकि आप नहीं करते हैं क्या आपके जैसे कोई भी, आपकी सभी महान सुविधाओं के बावजूद? यदि यह कभी भी आपके साथ हुआ है, तो निश्चित रूप से आपने खुद से पूछा है: "मेरे साथ क्या हुआ है? दूसरों को मेरे पास क्या नहीं है? "लेख को पढ़ने के लिए पता करें कि आपको दूसरों को खुश करने के लिए क्या करना चाहिए।

चरणों

विधि 1
लड़कियों के लिए

छवि क्रैश करने योग्य चरण 1 रहो
1
सुंदर लग रहा है यदि आप खुद का ख्याल रखने के लिए उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो आपके लिए कुछ बेहतर करना शुरू करना अच्छा होगा। सबसे पहले, गंदे या लापरवाह नहीं दिखता - यह किसी भी लड़के के लिए एक महान मोहभंग है। उस जोड़ी की पुरानी, ​​धूल भरी जांसी और कुछ और अधिक स्त्री के लिए उस विशाल शर्ट को बदलें। यह जरूरी नहीं कि स्कर्ट या कुछ चीज होनी चाहिए - जीन्स की एक जोड़ी जो आपको बेहतर लगेगी ठीक हो जाएगी।
  • शैली की भावना है ठीक है, आप उस लड़की की तरह नहीं हो सकते जो पूरे दिन तैयार हो जाती है, लेकिन कृपया, हर किसी की तरह तलाशने से बचें। यह हासिल करने का सबसे आसान तरीका सामानों का उपयोग कर रहा है: एक रंगीन स्कार्फ या सुंदर बालियां एक उबाऊ सूट को बचा सकते हैं।
  • सेक्सी कपड़ों के साथ मत जाओ अशिष्ट और आकर्षक दो पूरी तरह से अलग चीजें हैं।
  • छवि क्रैश योग्य चरण 2 के नाम से
    2
    दोस्तों के साथ मिठाई रहें यदि आप उनमें से एक की तरह काम करते हैं, तो आप शायद बहुत सारे दोस्त मिलेंगे, लेकिन ज़ाहिर है, कोई प्रेमी नहीं है अपनी मस्ती के साथ मारने के बजाय, अपनी और स्त्री की तरफ दिखाएं, ज़ोर से हँसने की बजाए, मुस्कुराते हुए, "कॉम्पैडर", "भाई" या ऐसा कुछ और उन्हें गले लगाने के बजाय, उन्हें "प्रिय" कहते हुए कहते हैं।
  • यह अच्छा होगा अगर आपने अश्लील चुटकुले की कसम खाई या नहीं बताया। यह अनुशंसा नहीं की जाती है कि लड़कियां इस तरह से व्यवहार करते हैं और लड़कों को कसम खाता हूँ।
  • थोड़ा नरम और अधिक तीव्र स्वर में बोलें (लेकिन इतनी तीव्र नहीं कि यह झूठी और परेशान है)। मर्लिन मुनरो की आवाज़ सुनो - यह नरम, फुसफुसा और बहुत सेक्सी है इस तरह से बात करने की कोशिश करें - यह बहुत आकर्षक है
  • लड़कों चापलूसी ईमानदारी से प्रशंसा बहुत फायदेमंद हो सकती है। यदि आप किसी को पसंद करते हैं, तो उस विशेषताओं के कारण इसे ढूंढें, जिसे आप इसके बारे में पसंद करते हैं। बहुत अधिक चापलूसी न करें या इससे आपको परेशान नहीं होगा।
  • रोमांटिक और संवेदनशील रहें बच्चों को पता चलिए कि आपको स्नेह प्राप्त करने की ज़रूरत है कभी-कभी, यदि आप उन्हें सीधे नहीं बताते हैं, तो वे यह भी भूल सकते हैं कि आपको भी भावनाएं हैं, खासकर यदि आप आमतौर पर हैं "कठिन लड़की"।
  • इट क्रैशable स्टेप 3 नामक छवि
    3
    लड़कियों के साथ समय-समय पर जाएं आपके लिए यह मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आप किसी भी परिस्थिति में लड़कियों के साथ नहीं लेते हैं, लेकिन आपको कोशिश करनी चाहिए। यद्यपि लड़कों को लड़कियों के बीच दोस्ती नहीं समझती और क्यों वे उन सभी लड़कियों की चीजों को एक साथ करना पसंद करते हैं (शॉपिंग की तरह, उन बच्चों के बारे में बात करना, जिन्हें वे अपनी डायरी में पसंद करते हैं या लिखते हैं), वे वास्तव में इसके बारे में अधिक समझते हैं जो लड़कियां करते हैं, वह लड़की जो इसे "नहीं" करती है वे बस सोचते हैं कि यह काफी स्त्री नहीं है शायद यह इसलिए क्योंकि वे वास्तव में लड़कियों के समूह का मुख्य विषय बनना चाहते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि लड़कियों ने उनके बारे में बात की है और जो उन्हें आकर्षक महसूस करता है, इसलिए उनकी अहंभाव बढ़ जाती है।
  • छवि क्रैश योग्य चरण 4 के नाम से
    4
    रहो रहस्यमय लड़कियों के रहस्य लड़कों के लिए आकर्षक हैं उन्हें पसंद है कि लड़कियां खुली किताब की तरह नहीं हैं जो हो सकती हैं "पढ़ना" बहुत आसानी से एक रहस्यमय लड़की के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए उनके लिए यह अधिक चुनौतीपूर्ण है, यही कारण है कि उन्हें और अधिक आनंद मिलता है।
  • छवि क्रैश योग्य हो
    5
    बुरा मत बनो बुरी लड़कियां लोकप्रिय हो सकती हैं, लेकिन आमतौर पर वे उन लोगों के साथ समाप्त होते हैं जो उन्हें वस्तुओं के रूप में मानते हैं और उनके व्यक्तित्व की वजह से उन्हें नहीं चाहते (मुझे आश्चर्य है कि क्यों? ...) मानो या न मानो, लड़कों को लगता है कि बीच में झगड़े महिलाओं को डर लगता है और जब वे देखते हैं कि आप कभी-कभी कितने बुरे हो सकते हैं अच्छा होने में कुछ भी गलत नहीं है निश्चित रूप से आप खुद के बिना बुरा, सही का बचाव कर सकते हैं?
  • विधि 2
    लड़कों के लिए

    बीट क्रूबल चरण 6 नामक छवि
    1
    अपने आप को रहो आमतौर पर, जब कोई व्यक्ति नई लड़की के लिए काम करने की कोशिश करता है, तो वह एक भ्रामक मूर्ख की तरह दिखेगा अपने आप से सबसे अच्छा तरीका है इतना ही नहीं, लेकिन जिन लड़कियों को आप आकर्षित करते हैं वे उतने ही बेहतर होंगे, जिनके साथ आप बेहतर होंगे, क्यों? क्योंकि वे अपने वास्तविक हितों को साझा करते हैं, न कि झूठे लोगों को आप लोगों को प्रभावित करने के लिए आविष्कार करते हैं और, इसके अलावा, कई लड़कियां भोले लोगों को पसंद करती हैं - यह बहुत प्यारी चीज़ है
  • छवि क्रैश करने योग्य चरण 7 का शीर्षक
    2
    स्पोर्टी रहो खेल में अच्छे होने के नाते केवल एक लड़की को प्रभावित करने के लिए अच्छा नहीं है, बल्कि यह मांसपेशियों को भी टोन करता है, इसलिए यह आपकी शारीरिक उपस्थिति में सुधार करता है और आपको अधिक मर्दाना दिखता है।
  • छवि क्रैश योग्य चरण 8 को शीर्षक
    3
    मज़े करो और चुटकुले बनाओ हर किसी को हास्यास्पद बच्चों को पसंद है - लड़कियों को हास्य की अच्छी भावना की सराहना करते हैं - बच्चों को हंसते हुए उन्हें यह पसंद है, यह उल्लेख नहीं कि मजाकिया बच्चे आमतौर पर सबसे लोकप्रिय हैं। जब भी आप कर सकते हैं एक मजाक ड्रॉप - जल्द ही आप हास्य की एक अच्छी भावना का विकास होगा। सावधान रहें - अजीब होकर अपने आप को मूर्ख बनने से बहुत अलग है लोगों को आपके चुटकुले पर हंसी चाहिए, न कि आप।
  • इट क्रैशable स्टेप 9 नामक छवि
    4
    अपने संवेदनशील पक्ष को दिखाएं शायद लड़कों के लिए यह सबसे कठिन बात है - कुछ अपनी जीभों को काटने के लिए अपनी भावनाओं से संबंधित कुछ कहने से बचने के लिए वास्तव में कह रहे हैं। एक लड़की को पता है कि लड़कों को प्यार करता है हाँ, उनकी भावनाएं हैं यह दिखा रहा है कि आपको चोट लग सकती है और आपको चिंता कमजोरी का कार्य नहीं है - इसके विपरीत, इसका मतलब है कि आपके पास एक क्रैबैबी की तरह दिखने के डर पर काबू पाने की ताकत है।
  • दूसरी तरफ, हर समय क्रैबी की तरह कार्य न करें आवश्यक होने पर एक आदमी बनो - सब कुछ से डरते हुए और हर कोई आपको बहुत दूर नहीं ले जाएगा जब आपको समस्याएं आती हैं, तो उनका सामना करने और उन्हें हल करने का प्रयास करें, नाटक करने के बजाय वे मौजूद नहीं हैं।
  • छवि क्रैश योग्य रखें 10 शीर्षक
    5
    ऐसा न करें कि आप लड़कियों से बेहतर हैं। हर कोई दोष है, लेकिन यह लोगों का अपमान करने का बहाना नहीं है कोई बात नहीं है कि कुछ लड़कियों ने कितना आश्चर्यजनक नाटकीय और परेशान किया हो, उन्हें सम्मान और उनका इलाज करें क्योंकि आप चाहते हैं कि आप उन्हें इलाज करें यदि आप एक महिला हैं
  • छवि क्रैश योग्य हो 11 शीर्षक
    6
    परिपक्व हो जाओ आप नफरत करते हैं कि ज्यादातर लड़कियों की उम्र आपकी उम्र के जैसे, सही है? इसका कारण यह है कि लड़कियां उन बच्चों से नफरत करती हैं जो छोटे बच्चों की तरह काम करती हैं - यही कारण है कि वे बड़े पुरुषों की प्रशंसा करते हैं। आपको बस इतना करना होगा कि वह अधिक परिपक्व हो। बेवकूफ प्रतियोगिता, अश्लील चुटकुले को भूल जाओ, मूर्ख की तरह बर्ताव करना (विशेषकर जब आप अपने दोस्तों के करीब हैं)।
  • विधि 3
    दोनों लिंगों के लिए

    छवि क्रैश योग्य हो
    1
    एक सुलभ उपस्थिति है ठंड और दूर से काम करना बहुत अच्छा लग सकता है, लेकिन यह दूसरों के लिए घृणास्पद है यदि आप खुले और पर्याप्त उपलब्ध नहीं करते हैं, न तो लड़कियों और न ही लड़कों को किसके लिए? अगर वे तुम्हें पसंद करते हैं, तो उनके पास आपसे बात करने का साहस होगा। टाइटेनिक यह दिखाने का सबसे अच्छा उदाहरण है कि हर कोई हिमशैल से नफरत करता है



  • छवि क्रैश योग्य हो 13
    2
    Flirts। एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त करने के लिए पहला कदम उस व्यक्ति में रुचि व्यक्त करता है। अस्वीकार किए जाने से डरो मत - खुद को सोचने से कंसोल करें कि कम से कम आपने कोशिश की समय के साथ, आप छेड़खानी की कला में सुधार करेंगे, जिससे किसी को पसंद करने की संभावनाएं बढ़ जाएंगी।
  • इट क्रैशable स्टेप 14 नामक छवि
    3
    अपने स्नेह को व्यक्त करें जब आप किसी को पसंद करते हैं, उन्हें सुराग दें या उन्हें सीधे बताएं जितना अधिक आप प्यार करते हैं, जितना अधिक आप प्राप्त करते हैं। इसे धीरे से स्पर्श करें, अपने बालों के साथ खेलें ये छोटे इशारों हैं जो स्नेह और निकटता व्यक्त करते हैं। उस व्यक्ति की मदद करें जब उन्हें इसकी आवश्यकता होती है और उनकी समस्याओं के बारे में बात करते समय समझें। संक्षेप में, उसे दिखाएं कि आप देखभाल करते हैं
  • इट क्रूबल योग्य चरण 15
    4

    Video: How to Make Others Happy - दूसरों को खुश कैसे करें - How to Make People Happy - Monica Gupta

    विश्वास करो ट्रस्ट कुंजी है - यह है जो कि क्या है के बीच में फर्क पड़ता है "कामुक" और क्या "नहीं"। एक व्यक्ति बिल्कुल आश्चर्यजनक लग सकता है, भले ही वह वास्तव में नहीं हो, उनके विश्वास के कारण। विश्वास है कि लोगों को यह पता करने का तरीका है कि आप कौन हैं यदि आप अपने गुणों को नहीं देखते हैं, तो आप दूसरों को उन्हें कैसे देख सकते हैं? कुछ खोजें जो आप के बारे में पसंद करते हैं और लड़के या लड़कियों को इसे देखें। न केवल आपकी उपस्थिति में, बल्कि आपके व्यक्तित्व में भी अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं को बढ़ाएं
  • इट क्रैशable स्टेप 16 नामक छवि
    5
    एक अच्छी प्रतिष्ठा है इसका जरूरी नहीं मतलब है कि आपको विपरीत लिंग पसंद करना चाहिए (हालांकि यह मददगार होगा), लेकिन बुरी प्रतिष्ठा होने से किसी को खोजने की संभावना कम हो जाती है अगर आप को बहुत सारे, जुआरी, अजीब, गपशप, बुरा आदि होने की प्रतिष्ठा है, तो यह कम संभावना है कि कोई आपके बारे में आपके बारे में पूर्वाग्रहों के कारण आपसे बात करना चाहता है।
  • इट क्रैशable स्टेप 17 नामक छवि
    6
    पहला कदम उठाओ आम तौर पर, जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, वह पहला कदम नहीं लेता है - आपके पास दो विकल्प हैं: फ्लर्टिंग शुरू करने के लिए दूसरे के लिए प्रतीक्षा करें (जो कभी भी नहीं हो सकता), या आपके लिए कुछ करें। यह केवल लड़कों पर ही लागू नहीं होता है, हालांकि परंपरा यह है कि लड़का पहला कदम उठाता है, लेकिन अगर कोई लड़की करता है तो कुछ भी गलत नहीं है। इसके विपरीत, यह भी सिफारिश की है - लड़का आपके साहस की प्रशंसा करेगा।
  • इट क्रैश योग्य स्टेप 18 नामक छवि
    7
    मूर्खतापूर्ण या असुरक्षित कार्य न करें इससे पता चलता है कि आप शर्मीली हैं और अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने में असमर्थ हैं। हालांकि कुछ लोगों को लगता है कि यह आराध्य है, सबसे ज्यादा ऐसा नहीं लगता है आप जो कुछ भी करते हैं, उसे विश्वास के साथ करो जब आप अपनी पसंद की किसी से बात करते हैं, तो शांत होने की कोशिश करें और नसों से लालच या कार्य न करें, खासकर यदि आप अभी भी उस व्यक्ति को यह नहीं जानना चाहते हैं कि आपको पसंद है।
  • बीट क्रूबल योग्य चरण 1 का चित्र

    Video: Youtube पर दूसरों के Videos लगा कर पैसे कैसे कमायें Earn Money From Youtube

    8
    एक अच्छी पहली छाप दें यह अनुचित है, लेकिन पहली छाप जो आप किसी को देते हैं, यह आपके स्मृति में एक लंबे समय तक रहने की संभावना है और उस राय को प्रभावित करने वाला सबसे महत्वपूर्ण कारक हो सकता है जो उस व्यक्ति के बारे में है, चाहे वह गलत छाप भी हो ।
  • बीट क्रूबल पायरी 20 नाम वाली छवि
    9
    अपने स्वरूप का ख्याल रखना यह लड़कियों पर लागू होता है और लड़कों-लड़कियों को विपरीत लिंग के प्रति आकर्षक नहीं दिखना चाहिए।
  • अच्छा स्वच्छता कम से कम आप अपने स्वरूप को बेहतर बनाने के लिए कर सकते हैं। आपको खराब गंध नहीं करना चाहिए - बौछार करना और दुर्गन्ध दूर करने वाला और शायद खुशबू का उपयोग करें, यदि आप चाहते हैं अपने बालों और दांतों को साफ रखें - यह सुनिश्चित कर लें कि आपका मुंह बुरा नहीं लग रहा है या नहीं अपने नाखूनों को साफ और काटें - उन्हें बहुत ज्यादा बढ़ने न दें, खासकर यदि आप एक लड़के हैं साफ और इस्त्री कपड़े पहनें
  • अच्छी तरह से पोशाक कपड़े को बहुत महंगा नहीं होना चाहिए, लेकिन यह हमेशा साफ होना चाहिए, यह आपका आकार होना चाहिए और आपके शरीर के प्रकार के लिए उपयुक्त होना चाहिए। बहुत महत्वपूर्ण: अच्छा स्वाद के साथ पोशाक। ठीक है, हो सकता है कि आप अपने लिए सही कपड़े चुनने और उनका संयोजन करने में कोई विशेषज्ञ नहीं हैं, लेकिन कम से कम किसी से सलाह मांगते हैं जो जानते हैं यह अपने आप को नहीं देखना महत्वपूर्ण है जैसे कि आपकी अंधा दादी ने आपके कपड़े चुन लिए हैं
  • इट क्रूबल योग्य चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    10
    वह मुस्कुराता है। मुस्कुराहट आपको प्यारी, अधिक आकर्षक और अधिक दोस्ताना दिखने देता है एक वास्तविक मुस्कान एक व्यक्ति के दिन रोशन कर सकते हैं। यह किसी के साथ आपकी रुचि को व्यक्त करने का सबसे अच्छा तरीका है, जिस तरह से आपको अपने आप को मूर्ख बनाने का कोई मौका नहीं है।
  • छवि क्रैश योग्य चरण 22 को दिखाएं
    11
    परेशान मत हो परेशान होने के कारण आपको मज़ा आ रहा है, लेकिन आप उन लोगों के लिए वास्तव में मजेदार नहीं हैं जिनसे आप परेशान होते हैं। कुछ मजाक या खेल कभी-कभी स्वीकार होते हैं, कुछ मामलों में भी सुखद होते हैं, लेकिन परेशान होने से अक्सर लड़कों या लड़कियों का पीछा करने का सही तरीका होता है
  • इट क्रैशable स्टेप 23 नामक इमेज
    12
    दोस्ताना रहें यदि आप बिना किसी कारण के लिए दूसरों के साथ खराब हैं या उन्हें बुरी तरह से व्यवहार करते हैं, तो आप सूची के भाग में होंगे "सबसे नफरत है"। किसी को मित्रवत और घृणास्पद लोगों को पसंद नहीं है
  • छवि क्रैश योग्य हो 24 शीर्षक
    13
    और, ज़ाहिर हो, अपने आप हो संक्षेप में, बहुत से लोग होंगे जो आप के लिए चाहते हैं, न केवल आपकी उपस्थिति के लिए। इसके अलावा, अगर आप दूसरों को पसंद करते हैं क्योंकि आप फुटबॉल टीम या चीयरलीडर्स पर हैं, लेकिन गायन या कराटे के लिए आपके जुनून के बारे में कोई नहीं जानता, तो क्या बात है?
  • युक्तियाँ

    • इस धारणा पर काबू पाएं कि आपके ही समूह के लोग ही आपको पसंद करें। हम सब लोग हैं - हम स्ट्रॉबेरी, इमोज़, स्केटर, गैंगस्टर, सीन लड़के, पंचक्स, खिलाड़ी या जो भी हो लेबल सूप के डिब्बे के लिए हैं, लोगों के लिए नहीं समूहों और भाईचारे के बारे में उच्च विद्यालय के अलिखित कानूनों द्वारा स्थापित सीमाओं को पार करने की कोशिश करें, और सभी के साथ मित्र बनें। आप बहुत अच्छे लोगों और कुछ बहुत अच्छे लड़के या लड़कियों को खोज लेंगे जिन्हें आपने अब तक नहीं देखा है।
    • धैर्य रखें कोई बात नहीं तुम कैसे हो, कोई भी तुम्हारे साथ प्यार में भी गिरने जा रहा है। आपको बस आने के लिए सही व्यक्ति का इंतजार करना होगा। बेशक, उपरोक्त युक्तियां किसी को विशेष रूप से तेजी से खोजने की संभावना बढ़ा सकती हैं, लेकिन वे यह गारंटी नहीं देते हैं कि आपको थोड़े समय में अपना सच्चा प्यार मिलेगा।
    • जिन विशेषताओं में अधिकांश लोग विपरीत लिंग में दिखते हैं उनमें से एक बुद्धिमानी है बेवकूफ को बताने से बचने के लिए बेवकूफ नहीं खेलें - यह अधिक है, उद्देश्य से बुरी तरह प्रतिक्रिया न दें, सिर्फ यह साबित करने के लिए कि आप बेवकूफी नहीं हैं केवल एक चीज जिसे आप प्राप्त करने जा रहे हैं वह एक खराब ग्रेड है और आपके सहपाठियों के हंसते हुए हैं जो आपका जवाब हास्यास्पद था।
    • कुछ चीजें हैं जो आपको एक लेख की ज़रूरत नहीं है जिससे आपको यह बताने के लिए कहा जा सकता है: कृपया बेल्ट मत करो, फार्के खोना न करें, अपनी नाक न चुनें, या किसी भी बुरी आदत की तरह।
    • एक सेक्सी इत्र का उपयोग करें जब आप किसी के पास बहुत करीब खड़े होते हैं, तो सुखद खुशबू एक बढ़िया उत्साह है।
    • एक दोस्ताना तरीके से परेशान कोई व्यक्ति उस व्यक्ति में आपकी रूचि व्यक्त करने का एक तरीका है
    • सामान्य रूप से, एक पतला और फिट शरीर होने के नाते एक बड़ी मदद है एथलेटिक लड़कों और लड़कियों आम तौर पर पतली सबसे विपरीत सेक्स की इच्छा कर रहे हैं। बेशक, यह अपरिहार्य नहीं है कुछ लोगों को वास्तव में घटता और अच्छा शरीर के साथ लड़कियों के प्यार करता हूँ, और चमगादड़ पसंद नहीं है andantes- दूसरे हाथ पर, लड़कियों के सबसे चेहरा है या एक के व्यक्तित्व के लिए और अधिक ध्यान देने के लिए लड़का है कि आपके शरीर के प्रकार के लिए हालांकि, फिट, अतिरिक्त किलो के बिना पुष्ट किया जा रहा है, यह भी यह इंगित करता है कि आप स्वस्थ हैं, यदि आप इसे सही ढंग से करते हैं।
    • लाभ हम इस बारे में बात कर रहे हैं ले रहा है, तो आप अब तक के रूप में आहार में गिर करने के लिए सिर्फ वजन कम करने के नहीं मिलता है। आप कुछ वजन कम करने का फैसला करते हैं, कम से कम यह स्वस्थ करते हैं, जंक फूड से परहेज और शारीरिक रूप से गतिविधि रखने इन अपने स्वास्थ्य और जीवन शैली के लिए केवल परिवर्तन कर रहे हैं, और वजन घटाने एक प्रभाव है सकारात्मक माध्यमिक पतली होने का मतलब स्वस्थ होने का अर्थ नहीं है।
  • कपड़े पहनो जो आपको आराम देते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप छोटी स्कर्ट चाहते हैं, लेकिन केवल एक निश्चित लंबाई, उस लंबाई का उपयोग करें, और यदि आप लंबी स्कर्ट पसंद करते हैं, तो ऐसा ही करें यह श्रृंगार, बाल और कपड़े पर लागू होता है
  • याद रखें कि लोकप्रिय लोगों को लगभग किसी को मिल सकता है यह उचित नहीं है, लेकिन आप जितना अधिक लोकप्रिय हो उतना अधिक लोग जिन्हें आप पसंद करेंगे। लोकप्रियता लोगों को आकर्षक दिखती है, भले ही ऐसा न हो।
  • चेतावनी

    • याद रखें कि दूसरों की पसंद सिर्फ शारीरिक रूप से आकर्षक होने के बारे में नहीं है अगर आप दूसरों को पसंद करना चाहते हैं, तो आपको सिर्फ इश्कबाज और अच्छे दिखने से थोड़ा अधिक करना होगा। आप उन्हें नहीं कहना चाहते: "यह बहुत सेक्सी है- मुझे उसके साथ रात बिताना अच्छा लगेगा", लेकिन: "वह बहुत प्यारा है - मुझे लगता है कि मैं उसके साथ प्यार में हूँ"। क्या आप अंतर देखते हैं?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com