ekterya.com

कैसे अपने प्रेमी को आप चुंबन बनाने के लिए

क्या आपने उस विशेष लड़के के साथ एक रिश्ता शुरू किया है, लेकिन आप इस बारे में निश्चित नहीं हैं कि आप किस पहले चुंबन को ढूंढ रहे हैं? अपने प्रेमी को यह बताने के लिए इन चरणों का पालन करें कि आप वास्तव में उसे चुंबन चाहते हैं

चरणों

भाग 1
वातावरण बनाएँ

बैट प्रीटी अगर आप अपने दिखने के साथ दुर्भाग्यपूर्ण हैं 10 शीर्षक चित्र
1
इसे देखने से पहले अपने दाँत और जीभ को अच्छी तरह से ब्रश करें। आपको उन्हें ठीक से साफ करने के लिए डेंटल फ्लॉस का उपयोग करना चाहिए। बुरा सांस के साथ किसी को चुंबन देने से भी बदतर कुछ नहीं है या जो उनके दांतों के बीच में फंसे भोजन के निशान हैं
  • Video: रूठे हुए प्रेमी या प्रेमिका को वापस लाने के उपाय || रूठे प्यार को पाने का तरीका

    चुंबन छवि एक लड़की कदम 2
    2
    अकेले रहो यह संभव है कि आपका लड़का तुम्हें चूमना चाहता है, लेकिन वह अन्य लोगों के सामने यह परेशान कर सकता है केवल प्रेरणा मुझे आपको चुम्बन करने की आवश्यकता हो सकती है अकेले रहना। यदि आप दोस्तों के एक समूह के अंदर या किसी पार्टी में हैं, तो बाकी से दूर होने के लिए एक बहाना बनाओ। उसकी तरफ चलो, उसकी बाहों को छूएं और उसे बताएं कि आप उससे बात करना चाहते हैं या अपना हाथ लेना चाहते हैं और उससे पूछना चाहते हैं कि वह आपके प्रेमी हैं!
  • जब वे अकेले हों तो उसके करीब रहें यदि आप पास पर्याप्त नहीं है या आपके बीच कोई वस्तु नहीं है, तो मुझे लगता है कि आप उसे चुम्बन नहीं करना चाहते।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लव हीस्ट 3
    3
    रोमांटिक कुछ करो एक रोमांटिक पल बनाने के लिए मोमबत्ती की रोशनी में रात के खाने के भुगतान करने के लिए कोई ज़रूरत नहीं। शारीरिक संपर्क में शामिल कुछ भी पर्याप्त है आप कुछ यौन तनाव, ज्यादा बेहतर पैदा कर सकता है, तो।
  • उसे फिल्म या शो देखने के लिए आमंत्रित करें उसे पहले सोफे पर बैठने दें, आप पॉपकॉर्न बनाने के लिए एक बहाना भी बना सकते हैं और इसे आपके सामने इंस्टॉल कर सकते हैं। जब आप वापस आते हैं, तो उसे बगल में बैठकर नर्वस होने के लिए कमरे चले जाओ और चले जाओ सबसे अधिक संभावना है कि आप अपने चारों ओर अपना हाथ रखें, सीढ़ी पर चुंबन के लिए एक और कदम।
  • मैदान के दिन एक एकांत स्थान पर जाएं जब आप किसी पिकनिक पर जाते हैं, उसके साथ कर्ल करें और उसे एक स्ट्रॉबेरी या अंगूर दे दो, सुझाव दे कि आप उसे खिलाना चाहते हैं अपनी तरफ से अपने होंठ कई बार अपनी टकटकी ले जाएँ जब आप इसे खाने के लिए देते हैं, तो अपनी उंगलियों को धीरे से उसके होंठों को दबाएं।
  • कंस अ बॉय स्टेप 10 नामक छवि
    4
    यह आपसे संपर्क करने के लिए एक सरल चाल का आविष्कार करें यदि आपका लड़का शर्मीली है, तो वह आपके चेहरे पर जाने के लिए एक सूक्ष्म तरीका तलाशने की संभावना है, इसलिए उसे ऐसा करने का एक कारण दें दृष्टिकोण के लिए दोनों के लिए एक सरल उद्देश्य का आविष्कार करें जब आप की ओर झुकते हैं, तो अपना सर्वश्रेष्ठ "गर्म, मोहक और चुंबन के लिए तैयार" देखो। आपकी चाल उस पल को बना सकती है जिसे आप चुंबन के लिए इंतजार कर रहे थे
  • उसे बताओ कि आप उसकी आँखों का रंग बेहतर देखना चाहते हैं या आपको लगता है कि आपके अंदर कुछ है और आप इसकी सराहना करते हैं कि इससे आपको इसे दूर करने में मदद मिलती है। आप यह भी दिखा सकते हैं कि उसके चेहरे में एक टुकड़ा है, करीब आते हैं जब आप "इसे दूर ले जाते हैं" और उसे आंखों में देखते हैं।
  • भाग 2
    उसे शारीरिक सुराग दे दो

    कंस ए बॉय स्टेप 4 नामक छवि

    Video: सपने में प्रमि या प्रेमीका दिखें तो क्या होगा और किसे तरह दिखा तो क्या होगा। Sapne me premi

    1
    अगर आपने अभी तक टच बाधा नहीं तोड़ दी है, तो यह करने का समय है। अपनी कोहनी को छूएं, अपना हाथ पकड़ो या धीरे से अपने घुटने पर डाल दो। इस बाधा को नीचे धकेलने से उन्हें भौतिक संपर्क के संबंध में कुछ परिसरों पर काबू पाने में मदद मिलेगी।
    • एक बार जब आप स्पर्श बाधा को तोड़ देते हैं, तो इसे उसी तरह रखें। जब आप हंसते हैं, तो अपना हाथ उसके हाथ पर रखो जब आप चलते हैं, तो उसका हाथ ले लो और उसे पकड़ो। उम्मीद है कि यह बैठक आधे रास्ते देने के लिए और अपने हाथ के साथ-साथ ले जा रहा शुरू कर देंगे।
  • मेक आउट चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    उसके साथ गुदगुदी। ऐसा करने से आपको यह पता चलता है कि आपको शारीरिक संपर्क पसंद है और आप वास्तव में आपके पक्ष द्वारा सहज महसूस करते हैं। यह स्पष्ट सुराग में से एक है जिसे आप दे सकते हैं और कर सकते हैं अक्सर चुंबन में परिणाम होता है।
  • जब वे घुमावदार हो जाते हैं, तो अपने सिर को अपने कंधे पर आराम करो। अपनी अंगुलियों को अपने साथ जोड़ो और संतुष्टि के साथ झूठ बोलें। ये सभी शारीरिक परीक्षण आपको बताएंगे कि "मैं तुम्हारे करीब रहना पसंद करता हूं, अब मुझे मूर्ख लगाना!"



  • इमेज शीर्षक से फेमिनिन चरण 2
    3
    अपने डंडे का अभ्यास करें अपने होंठ पर पूरी तरह से अपने होंठ का निर्माण करना आपको अनिवार्य चुंबन के विचार देगा। अपने होठों पर अपना ध्यान रखने के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं उसे करें एक क्लासिक तरीका उनको देखकर धीरे से उन्हें काटता है
  • होंठ मलम लागू करें (मुझे यह करने के लिए आप देखते हैं)। ध्यान रखें कि आपका होंठ चमक चिपचिपा हो सकता है और परिणामस्वरूप आपके चुंबन को भी बना सकते हैं। यदि आप इसे से बचने के लिए चाहते हैं, तो एक होंठ बाम या एक मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें।
  • अपने होंठों पर बर्फ की एक बाल्टी पास करें यदि यह गर्म बाहर है न केवल आपको आकर्षक बना देगा, बल्कि यह आपके होठों को एक चमकदार उपस्थिति को रक्षक के समान ही दिखाएगा।
  • अपने होंठ चाटना जब आप कुछ रसदार खा यदि आप तरबूज खाते हैं, आइसक्रीम या कुछ चीज जो ड्रिप करती है, अपने होंठ पर थोड़ा छोड़ दें और फिर धीरे से इसे धो लें। बस सावधान रहें कि यह खराब स्वाद दिखता है, आपका लक्ष्य मोहक देखना है, न कि "ऐसी लड़की जो तत्काल एक नैपकिन की जरूरत है।"
  • फ्रांसीसी चुंबन चरण 5 नामक छवि
    4
    अपनी आँखों से इश्कबाज़ करें, आँख से संपर्क आपके बच्चे को एक सुराग देने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है जिसे आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं उसे आँखों में देखो और थोड़ा मुस्कुराओ अपनी आँखों से मुस्कुराओ अपनी आँखों से अपनी आँखों को अपने होंठों को दो बार ले जाएँ, शायद एक इश्कबाज इश्कबाज जोड़ना।
  • यहां अपनी आंखों से इश्कबाज़ी करने का दूसरा तरीका है: जब आप एक-दूसरे को देखते हैं, खासकर जब उनके चेहरे करीब होते हैं, तो एक पल के लिए आँख से संपर्क रखें, फिर शर्मीली दिखें। एक पल के लिए अपनी निगाह रखो और फिर इसे फिर से देखें
  • कंस अ ब्वॉय चरण 7 शीर्षक वाली छवि

    Video: जानिए क्या होता है? हर अंग पर किस करने का मतलब lipstick

    5
    जब आप अलविदा कहते हैं तो कुछ स्पष्ट सुराग दें यदि आप एक शुभ रात्रि चुंबन की उम्मीद करते हैं, तो यह कदम विशेष रूप से महत्वपूर्ण है जब आप अलविदा कहते हैं, उसे गले लगाते हैं और गाल पर उसे चुम्बन करते हैं फिर, उसे आंखों में देखें यहां तक ​​कि अगर मैं आपको उस पल में नहीं चूमता, तो आप यह दिखाएंगे कि आप चुंबन और शारीरिक संपर्क के साथ पूरी तरह से आराम कर रहे हैं।
  • जब आप उसे गले लगाते हैं, तो आप अपने सिर को उसकी छाती पर रख सकते हैं ताकि उसे उसके करीब ला सकें। यदि आप करते हैं, तो एक अनूठा इत्र का उपयोग करना सुनिश्चित करें, इस तरह आप मदद नहीं कर सकते हैं लेकिन ध्यान दें कि आपको गंध कितना अच्छा लगता है
  • भाग 3
    मौखिक संकेत दें

    कंस ए बॉय स्टेप 2 नामक छवि
    1
    अपने शब्दों के साथ इश्कबाज सिर्फ इसलिए कि वह पहले से ही आपके प्रेमी का मतलब नहीं है कि आपको उसे छेड़छाड़ करना चाहिए। इससे संबंध सक्रिय और स्वस्थ रहता है, इसके अलावा, यह आपको दिखाएगा कि आप अभी भी इसे पसंद करते हैं। निषेध अधिनियम और इसे तिल (लेकिन बहुत ज्यादा नहीं)। आप उसे इस तथ्य के साथ भी परेशान कर सकते हैं कि वह आपको नहीं चूमता है (जो कहने का एक बहुत ही सरल तरीका है "मैं चाहता हूँ कि तुम मुझे चुम्बन कर दो!")
    • Flirty पाठ संदेश भेजें जब वे एक साथ नहीं हैं। निहितार्थ और अजीब पाठ संदेश उसके साथ एक अच्छा संकेत करने का एक शानदार तरीका है, जब भी आप उसके पक्ष द्वारा नहीं हैं। बस याद रखो कि आपको इसे संदेशों के साथ अलग नहीं करना चाहिए जो आपकी दिलचस्पी दूर कर सकता है।
  • छवि शीर्षक से एक लड़की अगर आप`re Shy and Don`t Know What to Say Step 3
    2
    उसे आत्मविश्वास महसूस करो। लड़कों को ऐसा महसूस करना पसंद है जैसे वे बड़े, मजबूत पुरुष लड़कियों के जीवन में मौजूद होते हैं, इसलिए उसे उस तरह महसूस करें। यहां तक ​​कि अगर आपको कसकर बंद जार खोलने की ज़रूरत नहीं है, तो आपके आत्मविश्वास को बढ़ाने का एक अच्छा तरीका कुछ ऐसा कहना होगा "ओह! उन मांसपेशियों को देखो! "बेशक, यह इश्कबाज़ी का एक और तरीका है, लेकिन यह ऐसा है जो आपके आत्मविश्वास में वृद्धि करेगा, आपको भाग्य के साथ, आप को बढ़ावा देने के लिए आपको प्रोत्साहित करना चाहिए!
  • गेट अ गर्ल टू टु इट आपकी प्रेमिका चरण 2
    3
    सीधे रहें और उसे चूमने के लिए कहें सीधे होने के अपने फायदे और नुकसान हैं फायदे यह है कि आपको परिणाम तुरंत मिलेंगे और आप यह दिखाते हैं कि आप कितने सुरक्षित हैं, जो बहुत सेक्सी है नुकसान यह है कि आप जिस परिणाम को तुरंत प्राप्त कर सकते हैं, वह न हो जो आप चाहते हैं, आपको अपने शर्म को दूर करने के लिए कुछ समय की आवश्यकता हो सकती है या उतना उत्तेजित नहीं हो सकता जितना आपने सोचा था। कारण के बावजूद, आपको परिणाम मिलेंगे और आप उन्हें बताएंगे कि आप वास्तव में क्या चाहते हैं।
  • आप इसे सेक्सी और उसी समय प्रत्यक्ष तरीके से पूछ सकते हैं। जब आप एक अलविदा गले लगाते हैं, तब तक उसके प्रति झुकाव तक नहीं रहें जब तक कि आपके होंठ अपने कान और कानाफूसी की तरह "चुंबन मुझे" या "मैं तुम्हें चुम्बन करना चाहता हूँ" बाधाएं हैं कि आपके शब्दों, अपने होंठ के साथ उस छोटे से लाड़ के साथ, आप सभी शर्म को खोने और चुंबन को सीधे जाने के लिए पर्याप्त होगा
  • युक्तियाँ

    • इसे मजबूर मत करो! किसी को चुंबन के लिए मजबूर होना पसंद नहीं है
    • उसे चुंबन के अंत में एक बड़ी मुस्कुराहट दिखाने और उसे गले लगाकर, वह जान जाएंगे कि उसने अच्छा किया है और आप सबके बारे में बहुत खुश हैं, जिससे उसे भी खुशी मिलेगी!
    • चुंबन के बाद असुविधा महसूस न करने के लिए, हमेशा आँखों में गहरी देखो और एक बड़ी मुस्कान दें।
    • घबराए मत देखो वह केवल उसे परेशान कर देगा
    • यदि वह एक उत्कृष्ट चुंबन के रूप में जाना जाता है, चिंता न करें, संभावना है कि आप उसे चुंबन के द्वारा बहुत कुछ सीखेंगे, और उसके पास आपका अच्छा समय होगा!
    • यदि आप अपने घर की यात्रा करते हैं और आपके भाई-बहन होते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप परेशान नहीं हैं, क्योंकि यह आप को चुम्बन नहीं करना चाहती।
    • यदि सब कुछ शुरुआत में अच्छी तरह से चला जाता है, तो अपने बालों के माध्यम से अपना हाथ चलाने की कोशिश करें यह मजेदार और इश्कबाज है, यह आपको यह भी दिखाएगा कि आप इसका आनंद ले रहे हैं।
    • अगर आप पहली बार कोशिश को चूमने के लिए नहीं मिलता है, तो चिंता न करें। कुछ लोग दूसरों की तुलना में अधिक डरपोक जब यह शारीरिक संपर्क के लिए आता है।
    • अगर चुंबन पहली बार अच्छी तरह से नहीं जाता है, तो घबराओ मत! संभावना है कि वे घबराए हुए थे, इसलिए उसे मत दिखाओ कि आपको लगता है कि कुछ गलत हो गया है यदि आप चाहें, तो इस बार उसे चूमने का प्रयास करें
    • अगर सब कुछ विफल रहता है, तो पहले कदम उठाएं! इसे चूमो और देखें कि यह कैसे जाता है। मैं आभारी हो सकता हूं कि आपने पहला कदम बनाया।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com