ekterya.com

कैसे अपने प्रेमी को अपनी जीभ के साथ एक दूसरे को चुंबन के लिए पूछना

यद्यपि यह पहली बार प्रयास करने के लिए अपने साथी से पूछना मुश्किल हो सकता है और यदि वह ऐसा करने की पहल नहीं कर पाता है, तो उसकी जीभ चुंबन एक मजेदार और बहुत सुखद अनुभव हो सकता है तो, क्या आप अपने प्रेमी को प्रसिद्ध "फ्रेंच चुंबन" के साथ चुंबन के लिए इंतजार कर रहे हैं जो फिल्मों को लोकप्रिय बनाते हैं?

चरणों

छवि शीर्षक से अपने प्रेमी को फ्रेंच चुंबन से पूछें चरण 1
1
अगर आपका रिश्ते इस प्रकार के चुंबन की कोशिश करने के लिए पर्याप्तता के स्तर पर है तो मूल्यांकन करें वे कितने समय तक एक साथ रहे हैं? ऐसा लगता है कि वह अपनी जीभ के साथ चुंबन में दिलचस्पी हो सकती है? क्या यह जीभ के चुंबन के लिए पूछने के लिए परेशान है?
  • छवि का शीर्षक टाइप करें अपने प्रेमी को फ्रेंच चुंबन चरण 2
    2

    Video: Life In A Day




    इसके लिए पूछने के लिए सही समय चुनें। ऐसा नहीं होगा जब आप उस बारे में उससे बात करेंगे जब वह खुद को मिठाई और रोमांटिक दिखाएंगे कि यदि आप ऐसा करते हैं तो वह उदास या तनावग्रस्त होता है। अपने शब्दों को बर्बाद मत करो जब तक कि यह एक दिन नहीं है जब आप उसे बहुत अच्छे मूड में देखते हैं और हाँ कहने को तैयार लगते हैं।
  • अपने शरीर की भाषा को देखें क्या वह आपके साथ इश्कबाज है या किसी तरह से आपका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करता है? क्या आपने उस दिन अपना हाथ पकड़ना, या किसी भी तरह से आपसे संपर्क करने की मांग की है? या फिर अनुपस्थित दिखता है, कुछ और के बारे में चिंतित है? अपने शरीर के आंदोलनों और आपके चेहरे की अभिव्यक्ति पर ध्यान दें, क्योंकि वे आपको बहुत कुछ बता सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से अपने प्रेमी को फ्रेंच चुंबन से पूछो चरण 3

    Video: What We Got for Christmas 2015 | Brooklyn and Bailey

    3
    उन्होंने अपनी जीभ से चुंबन के विचार का उल्लेख किया है और यह ठीक से देखता है कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। विषय का उल्लेख करने के कुछ तरीके हो सकते हैं:
  • "आप जानते हैं, (अपने प्रेमी के नाम का कहना है), मैं सोच रहा था कि हम एक तरह से कोशिश कर सकते हैं हमें चुंबन से अलग- मैं जुनून व्यक्त करने का एक और तरीका खोजना चाहूंगा जब हम एक साथ होते हैं "
  • "आप इस समय कुछ और साहसी प्रयास करने के बारे में क्या सोचते हैं?"
  • "क्या आपको लगता है कि एक जीभ का चुंबन गलत है?"
  • "शायद आपको लगता है कि यह पागल है, लेकिन मैं आपके साथ कुछ कोशिश करना चाहता हूं।"
  • छवि शीर्षक से अपने प्रेमी को फ्रेंच चुंबन से पूछो चरण 4
    4
    सावधानी के साथ कार्य करें यदि वह अपनी जीभ से चुंबन के विचार को रोकता है, तो अपने आप को नाराज़ मत दिखाओ या उसके खिलाफ आपकी निराशा को दबाएं। इसके बजाय, एक तरह के वाक्यांश को संबोधित करते समय शांत और मुस्कान रखें। "चिंता मत करो मैं समझता हूं कि ऐसा क्यों नहीं लगता कि यह एक अच्छा विचार है, "या" आप सही हैं यह अभी भी हमारे रिश्ते में कुछ जल्दी है शायद हम इसे बाद में आज़मा सकते हैं। " यदि आप इस अंतिम प्रस्ताव को पसंद करते हैं, तो उसे दिखाएं कि यह आपको अच्छा महसूस करता है, और "एक अच्छा समय बीत चुका है" जब तक वास्तव में ऐसा लगता है कि वह तैयार हो सकता है, तब तक विषय को छोड़ दें (शायद अब वह पहल करेगा )। दूसरी ओर, यदि आप शुरुआत से अपनी जीभ के साथ चुंबन के विचार से सहमत हैं, तो धीरे-धीरे आगे बढ़ें और उनके आंदोलनों के बारे में जागरूकता करें ताकि आप उन्हें दिखा सकें कि इस जोड़े का अंतरंगता आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है।
  • Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com