ekterya.com

कैसे अपने प्रेमी चुंबन और गले लगाने के लिए

अपने प्रेमी को चूमना थोड़ा जटिल हो सकता है और जब आप ऐसा करते हैं, तो जब आप हग्स करते हैं, तो आप और भी अधिक खो सकते हैं। यदि आप अपने प्रेमी के पास सोफे पर बैठे हैं और वह अपने चारों ओर अपना हाथ रखता है, तो आप आगे क्या करेंगे? इसे खोजने के लिए पढ़ने रखें

चरणों

भाग 1

अपने प्रेमी के साथ आपको गपशप करना
आपका प्रेमी चरण 1 के साथ चुंबन और कुंडल शीर्षक वाली छवि
1
उसके प्रति धीरे धीरे दृष्टिकोण यदि दोनों सोफे पर हैं, तो आप अपने प्रेमी से मील दूर नहीं महसूस कर सकते हैं जब तक कि आप उसे अकेला महसूस न करें। अगर मिसिसिपी नदी किसी भी असुविधा के बिना आप दोनों के बीच अच्छी तरह से प्रवाह कर सकते हैं, तो आपको एक समस्या है। इसलिए, यदि आप सोफे पर बैठे हैं, तो ऐसे तरीके से दृष्टिकोण करें कि आपके शरीर लगभग स्पर्श करें यदि आपकी बांह सोफे के पीछे है, तो यह एक महान संकेत है कि आप अपने हाथ की कवच ​​के आसपास घूमना चाहते हैं।
  • यदि आप टीवी देख रहे हैं, तो यह थोड़ा आसान बना देता है। अपने प्रेमी के पास जाने के लिए धीमी गति से आंदोलन इतना स्पष्ट नहीं होगा
  • आपका प्रेमी चरण 2 के साथ चुंबन और कुंडल शीर्षक वाली छवि
    2
    उसे अपने चारों ओर अपना हाथ डाल दिया एक बार जब आप अपने हाथ के बदमाश में हैं, उसे आप महसूस की तरह देखते हैं और उसके पास के पास आकर्षित है, ताकि अपने सिर अपने सीने में है या यहां तक ​​कि सिर्फ उसकी गर्दन नीचे विश्राम किया करते हैं। तुम भी उसे देखो और उसे पता है कि आप कितना उसके साथ टेकना चाहते जाने के लिए मुस्कान कर सकते हैं। उस समय तो वह जानता है कि वह अपने चारों ओर उसके हाथ डाल सकते हैं।
  • आप अपना हाथ नीचे स्लाइड कर सकते हैं और अपना रख सकते हैं। अपने हाथ को धीरे से लाद करना या अपनी उंगलियों को जोड़ना आपको सही संदेश भेज सकता है
  • आपके प्रेमी के साथ चुंबन और कुंडल शीर्षक वाला चित्र 3 चरण
    3
    रिक्तियां आलिंगन करें यदि आप बस अपने प्रेमी के साथ बैठे और घबराहट करते हुए ऊब रहे हैं, जबकि आप दोनों के लिए तत्पर हैं, तो आप हारे हुए आलिंगन की कोशिश कर सकते हैं। आप अपने प्रेमी के कंधे के चारों ओर अपने हाथों को अपने शरीर से दूर रख सकते हैं जब तक कि वह संदेश को समझ न सकें और यह जान ले कि उसे झूठ बोलना चाहिए। उसके बाद, आप उसके हाथ की वक्र पर फिर से उसके पीछे जा सकते हैं जबकि उसके हाथ आपके आस-पास हैं।
  • एक विकल्प के रूप में, आप बस अपने पेट पर उसके प्रति झूठ बोल सकते हैं (हालांकि यह उन्हें तुरंत चुंबन के कारण सकता है) जब वे एक-दूसरे के करीब होते हैं, तो चुराया चुम्बन का विरोध करना कठिन होगा।
  • उनके शरीर एक दूसरे के ऊपर पूरी तरह से एक नहीं होना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप अपने प्रेमी के ऊपर झूठ बोल रहे हैं, तरफ अपने पैरों को ले जाएँ।
  • Video: गले लगने के हैरान करने वाले फायदे - Surprising Benefits Of Hugging In Hindi

    अपने प्रेमी के साथ चुंबन और कुंडल शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    चम्मच रूप में बैठो गले की इस क्लासिक चाल में, आप और आपके प्रेमी एक दूसरे के आसपास हथियारों के साथ बैठा जाना चाहिए, लेकिन अपने पैरों तुला और उसकी गोद में अपने प्रेमी फिटिंग सही की ओर इशारा करते हुए, जबकि आप के नीचे से उसके पैरों को छू जाना चाहिए मंजिल।
  • अपने प्रेमी के साथ चुंबन और कुंडल शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अपने आप को "माँ ओसा" करकर परिश्रम करें यह एक और क्लासिक मुद्रा है, जिसे सहलाया जाना है। ऐसा करने के लिए, आप अपने प्रेमी के पीछे अपने बाहों के साथ अपने चारों ओर अपने बालों के साथ घुमावदार होना चाहिए यह काम करने के लिए दोनों को उनके पक्ष में झूठ बोलना चाहिए।
  • अपने प्रेमी के साथ चुंबन और कुंडली शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    अपने आप को "भालू के पिता" करकर परिश्रम करें यह स्थिति आपका अंतिम लक्ष्य होना चाहिए। बस अपनी तरफ अपने प्रेमी के साथ अपनी तरफ झूठ बोलो, इस तरह कि उसकी छाती अपनी पीठ की ओर है आपके शरीर को एक ही दिशा में "सी" प्रकार की स्थिति में होना चाहिए ताकि आपके प्रेमी अपने आसपास अपने हथियार डाल सकें। आप अपने ठोड़ी को अपने कंधों पर भी आराम कर सकते हैं, जो अपने चेहरे को एक साथ मिलकर बना देगा।
  • अपने प्रेमी के साथ चुंबन और कुंडल शीर्षक वाला चित्र 7 कदम
    7
    भयानक प्रेयसी के आंदोलन से बचें शायद आपको लगता है कि आप अपने प्रेमी के करीब बहला कोई बात नहीं क्या सोचते हैं। हालांकि यह सच है समय के सबसे अधिक है वहाँ स्ट्रोक कि इतने असहज हो सकता है में से कुछ बना हुआ है कि अपने सुंदर अंतरंग सत्र बंद हो जाता है कर रहे हैं। इस नए लोगों से और भी अधिक अनुभव के साथ उन लोगों पर चिंता मत करो, इन आम गलतियों को समान रूप से टिप्पणी। हालांकि, अगर आप जानते हैं कि से बचने के लिए, आप एक कदम खेल के आगे हो जाएगा। इन्हें आप से बचना चाहिए:
  • मृत हाथ मृत बांह सबसे अधिक आपत्तिजनक पथ को गति प्रदान करता है ऐसा तब होता है जब वे बैठते या झूठ बोल रहे होते हैं और आपके प्रेमी का हाथ अपनी पीठ के पीछे फंस जाता है, या तो जब मिलते हैं इससे आपकी परिसंचरण और रोमांस की आपकी ज़रूरतों को जल्दी से कम कर दिया जाएगा।
  • मानव गाँठ यह प्यार करनेवाला होने के लिए आप से बचना चाहिए यह होता है जब आप और अपने प्रेमी तो सम्बंधित मानते रहे हैं कि आप को खोजने के लिए जहाँ आप अपने बाएँ पैर या अपने दाहिने हाथ डाल एक घंटा लग पेश करती हैं। आप अपने शरीर के कुछ हिस्सों को अपने प्रेमी अलग नहीं कर सकते हैं, तो आप एक समस्या है।
  • प्रसिद्ध आलिंगन चेहरा चेहरा करने के लिए जब तक आप तुरंत उसे चुम्बन करने के लिए तैयार नहीं हो जाते, तब तक आप अपने प्रेमी को गले लगाने से बचना चाहिए, जब आप उसके साथ सामना करेंगे।
  • तंग आलिंगन जब तक आप अपने प्रेमी को अपनी सांस दूर करने के लिए नहीं चाहते हैं, तो आपको कष्ट लेने से बचना चाहिए ताकि आपको श्वास लेने के लिए लड़ना पड़े। यदि ऐसा होता है, तो उसे बताने के लिए आपको थोड़ी सी जाने दें।
  • भाग 2

    अपने प्रेमी को चूमते हुए
    आपका प्रेमी चरण 8 के साथ चुंबन और कुंडल शीर्षक वाली छवि
    1



    एक्सचेंज लग रहा है नेत्र संपर्क बनाना सफल चुंबन के लिए पहला कदम है। एक बार वे थोड़ी देर के लिए गले लगाते हैं या यहां तक ​​कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया है और आप उन्हें चुम्बन करना चाहते हैं, तो पहला कदम आँख से संपर्क करना है चश्मे का आदान-प्रदान करने से आपके प्रेमी को पता चल जाएगा कि आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं और आप उसके होंठों के बारे में सोच रहे हैं। एक बार जब वे चेहरे के सामने होते हैं और उनकी बाहों एक-दूसरे के आसपास होती है, तो चुंबन के लिए जाने का समय है
    • आप अपने होंठों को भी थोड़ा सा चाट सकते हैं ताकि उन्हें स्पष्ट नहीं किया जा सके। इससे आपके मुंह पर और भी अधिक ध्यान आ जाएगा
  • अपने प्रेमी के साथ चुंबन और कुश्ती शीर्षक छवि 9 कदम
    2
    वह अपने चेहरे को दुलारा करता है अब, अपने प्रेमी के पास जाओ और अपने गाल पर या उसके चेहरे पर अपना हाथ रखो इसे आप के पास लाओ और अपनी आंखों की ओर देखिए, जैसा कि आप इसे चुंबन के लिए तैयार करते हैं।
  • अपने प्रेमी के साथ चुंबन और कुंडल शीर्षक वाली छवि 10 कदम
    3
    उसे होंठ पर भावुक चुंबन दो. आप उसे तुरंत जीभ के साथ चुंबन की कोशिश नहीं करनी चाहिए सबसे पहले, उसे उसके होंठ पर एक नरम और भावुक चुंबन दें बस उसके होंठ चुंबन के लिए आगे झुकना, एक दूसरे के लिए उस स्थिति में अपने होंठ रखने और फिर आप उसकी आँखों में घूर जबकि दूर चलना
  • अपने प्रेमी के साथ चुंबन और कुंडल शीर्षक वाली छवि चरण 11
    4
    जीभ के साथ इसे चूमो. एक बार जब आप नरम और नाजुक चुंबन के साथ सहज महसूस करते हैं, तो आप उसे जीभ के साथ चुंबन शुरू कर सकते हैं यदि आप इसके साथ सहज महसूस करते हैं। अपने जीभ को धीरे-धीरे अपने प्रेमी के मुंह में ले जाएँ, जबकि वह वही करता है। फिर, आप अपनी जीभ को धीमा, परिपत्र गति के साथ अपने मुंह के चारों ओर ले जा सकते हैं या अपनी जीभ के शीर्ष पर इसे समर्थन करते समय धीरे-धीरे अपनी जीभ ऊपर और नीचे ले जा सकते हैं।
  • अपने प्रेमी के साथ चुंबन और कुंडल शीर्षक वाला चित्र 12
    5
    अपने चेहरे और गर्दन के अन्य भागों को चूमो। अगर आप अपने प्रेमी से प्यार दिखाना चाहते हैं, तो आप उसकी गर्दन, उसके कान या उसके जबड़े की तरफ भी चूम सकते हैं। यह चुंबन सत्र के लिए गति का एक अच्छा बदलाव जोड़ देगा और आप और भी अधिक चुंबन करना चाहते हैं।
  • आपके प्रेमी के साथ चुंबन और कुंडल शीर्षक वाला चित्र 13
    6
    गले लगाओ रखें. तथ्य यह है कि वे चुंबन कर रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें अपने हाथों को छोड़ देना चाहिए और कुछ भी नहीं करना चाहिए, लेकिन चुंबन वास्तव में, इसका अर्थ विपरीत है। जब आप अपने प्रेमी को चुम्बन करते हैं तो आपको अपने हाथों को व्यस्त रखना चाहिए ताकि वे अधिक अंतरंग महसूस कर सकें। आप गले लगाने के लिए चुंबन के बीच टूट सकते हैं। अपने प्रेमी के संपर्क में रखने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
  • अपने हाथों को अपनी गर्दन के आसपास रखो।
  • अपने बालों के साथ खेलते हैं
  • अपने हाथों को अपनी छाती पर रखो।
  • अपनी गोद में बैठो और अपने हाथों को अपने कंधों पर रखो।
  • अपने प्रेमी के साथ चुंबन और कुंडल शीर्षक वाली छवि 14

    Video: यहाँ करो लड़की को kiss वो आप को जिंदगी में कभी नही भूलेगी

    7
    उसे पता चले कि आपको उसे चूमना और उसे गले लगाते हुए कितना पसंद आया? जब आप चुंबन और अपने प्रेमी को गले लगाते हुए समाप्त कर दिया है, उसे एक बड़ी मुस्कान और आप जानते हैं कि यह कितना खुश आप और आप कितना चूमना चाहता फिर से चुंबन बनाता है यह बताने के लिए जल्दी दे। उसके बालों को सहलाने, उसे बताना है कि आप की तरह या कुछ और आप जानते हैं कि यह कितना खुश आप महसूस करते हैं यह बताने के लिए छोटा सा है। उसे अपनी सच्ची भावनाओं को दिखाने के लिए शर्मिन्दा न करें
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपका श्वास और आप अच्छे गंध चुम्बन और हग्स आपके बीच एक अंतरंग पल हैं, इसलिए इसे बदबूदार करके इसे बर्बाद मत करो!
    • उसके साथ मज़े करो, उसे महसूस करें कि वह कमरे में या जहां कहीं भी है वह सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति है। लड़कों की तरह हम जितना करते हैं
    • सुनिश्चित करें कि आप और वह दोनों सहज महसूस करते हैं
    • यदि आपके होंठ संपर्क करते हैं तो आपको नहीं पता कि क्या करना है, उनकी लय का पालन करें और देखें कि यह आपको कहां लेता है।
    • वह आपको प्रसन्न कर सकता है और आपको छू सकता है लेकिन आपके संवेदनशील बिंदुओं पर नहीं। आपको यह बताने का पूरा अधिकार है कि ऐसा न करें।
    • सुनिश्चित करें कि आपके होंठ अच्छा और नरम हैं वेसिलीन एक अच्छा विकल्प है

    चेतावनी

    • यदि यह उनका पहला चुंबन होने वाला है, तो निजी कहीं जाएं
    • आराम करो और स्वयं बनोमज़े करो!
    • यदि वह आपको अलग करता है, तो इसे बल न दें शायद आप तैयार नहीं महसूस करते हैं हर कोई एक ही समय में तैयार नहीं लगता! शुभकामनाएं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com