ekterya.com

आप को चुंबन करने के लिए एक लड़के को कैसे पहचाना

यदि आप एक लड़के को चुम्बन करना चाहते हैं, तो आपको उसे बताना चाहिए! आप के लिए हित दिखाने या हरे रंग की रोशनी देने के लिए आप प्रतीक्षा कर सकते हैं। अपने शरीर की भाषा का प्रयोग करें, जैसे कि आँख से संपर्क करें और थोड़ा सा शारीरिक संपर्क, आपको यह बताने के लिए कि आप रुचि रखते हैं बहुत ऊर्जावान या हताश न हो, जो आपको बहुत ज्यादा हतोत्साहित कर सकता है इसके बजाय, बस स्वयं बनें और समय सही होने पर स्वाभाविक रूप से ऐसा होने दें।

चरणों

विधि 1
सूक्ष्म सुराग दें

इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का चरण 1

Video: लड़की को SabKuch Karne Ke Liye Kese Raaji करे हिंदी

1
आँख से संपर्क करें. यदि आप हमेशा जमीन या किसी अन्य स्थान को देखते हैं, तो यह संभव है कि वह व्यक्ति सोचता है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। आँखों में उसे देखो, खासकर जब वे बात कर रहे हैं मुस्कान एक बहुत कुछ और हंसी अपने चुटकुले से उसे पता चले कि आप उसकी कंपनी का आनंद लेंगे
  • इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का चरण 2
    2
    दोस्ताना रहें. अक्सर, लड़कों को खारिज होने का डर लग रहा है या वे सुनिश्चित नहीं हैं कि आप चुंबन की सराहना करेंगे उसे सहज और आत्मविश्वास महसूस करने का प्रयास करें Coquetéale और उसे बनाओ पूरा. यदि आप उसे सहज महसूस करते हैं और उसे पता है कि आप रुचि रखते हैं, तो आप को चुम्बन लेने की कोशिश करने के लिए साहस मिलेगा।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "मैं पिछले कॉन्सर्ट में गया था जहां आपका बैंड खेला था। आप एक अद्भुत ड्रमर हैं! कब से आप खेलते हैं? "
  • आप यह भी कह सकते हैं "क्या आप नवीनतम स्टीफन किंग फिल्म देखना चाहेंगे? मैंने सुना है कि यह भयानक है क्या आप डरावनी दृश्यों में अपना हाथ पकड़ लेंगे? "
  • इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का चरण 3
    3
    शारीरिक संपर्क की बाधा तोड़ो. अगर उसने अभी तक इस बाधा को नहीं तोड़ दिया है, तो आपको प्रतीक्षा करने की ज़रूरत नहीं है। खुद करो! बात करते समय हल्के ढंग से अपने हाथ या कंधे को स्पर्श करें यह मासूम और जल्दी करो इसके अलावा, इसे बहुत महत्व देना नहीं है होल्डिंग हाथ यह शारीरिक संपर्क की बाधा को तोड़ने का भी एक अच्छा तरीका है शारीरिक संपर्क बनाने के सरल कार्य दोनों के बीच विश्वास को मजबूत कर सकता है
  • इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का चरण 4

    Video: लड़की khud चुंबन karegi 3 टिप्स लड़की को चुंबन karne ke liye kaise राजी करे? kaise किया jata hai चुंबन?

    4
    उसके होंठ को देखो जब आप अकेले आदमी के साथ होते हैं और आप चाहते हैं कि वह आपको चुंबन करे, आँख से संपर्क करें और फिर अपने होंठों को संक्षेप में अपनी तरफ मुड़ें। फिर, उसकी आँखों पर फिर से देखो और मुस्कान विनम्रता के साथ आपको इसके बारे में बहुत स्पष्ट नहीं होना चाहिए। अपने होठों को देखकर जल्दी से कुछ सेकंड के लिए उन्हें देखकर रहना बेहतर होता है
  • बातचीत के दौरान बस एक या दो बार करो। आप सूक्ष्म होना चाहते हैं, भयानक नहीं!
  • इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का चरण 5
    5
    जब आप अलविदा कहें तो रहें यदि वह आपको एक नियुक्ति के बाद छोड़ देता है, तो दूर चलना मत। यदि आप कार में हैं, तो तुरंत बाहर मत आना। इसके बजाय, अपने पक्ष में बैठकर कुछ सेकंड के लिए प्रतीक्षा करें। अपनी सीट बेल्ट खोलें और इसे अपेक्षा से देखें अगर वह आपको अपने दरवाज़े से जुड़ा हुआ है, तो एक पल के लिए अपनी चाबियों के साथ खेलते हैं। नियुक्ति के बाद चुंबन के लिए पूछने के लिए यह एक सार्वभौमिक संकेत है उसे दुबला होने का मौका देने के लिए एक या दो बार देखो।
  • इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का कदम 6
    6
    बहाना आपको ठंड लग रहा है। अपने हाथों को दबाएं और रगड़ें, या ठंडे तापमान के बारे में कोई टिप्पणी करें शायद उस व्यक्ति को आप के करीब होने का विचार पसंद है यदि आप अपने आसपास अपने हथियार डालते हैं या अपनी जैकेट डालते हैं, तो करीब रहें नेत्र संपर्क करें और उसे धन्यवाद दें इसके अलावा, मुस्कान शायद वह आयेगा और तुम्हें चूम सकता है
  • इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का कदम 7
    7
    अपने होंठों को अपना ध्यान आकर्षित करें अपनी उंगलियां अपने होंठों को धीरे से और नियमित रूप से अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए चलाएं आप अपने निचले होंठ को भी खेल सकते हैं या उन्हें अपनी जीभ से हल्के ढंग से गीला कर सकते हैं।
  • यदि आप मध्यम होते हैं, तो ये आपके साथी को बताते हुए अच्छे तरीके हैं कि आप चुंबन प्राप्त करना चाहते हैं हालांकि, यदि आप इसे बहुत अधिक करते हैं, तो यह अप्राकृतिक दिखाई देगा और आप को हतोत्साहित कर सकते हैं।
  • बहुत उज्ज्वल या लिपस्टिक प्राप्त करने के बजाय अपने प्राकृतिक पहलुओं के साथ इसे आकर्षित करने पर ध्यान दें



  • विधि 2
    अधिक प्रत्यक्ष रहें

    इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का चरण 8
    1
    करीब हो जाओ वे करीब होना चाहिए चुंबन. कम दूरी के लिए आपको चुंबन करने के लिए यात्रा करना होगा, उसके लिए कोशिश करना आसान होगा इसलिए, करीब आओ। जब ऐसा लगता है कि समय सही है, तो अपना चेहरा देखें और इसे अपेक्षा से देखें आप आगे बढ़ने की कोशिश भी कर सकते हैं जैसे कि आप उसे चुम्बन करने जा रहे थे।
    • उदाहरण के लिए, उसे एक बड़ा अंतरंग गले लगाओ इससे पहले कि आप जाने या चले जाएं, अपने सिर को वापस फेंक दें। यह आपको आपको चुम्बन करने के लिए झुकने का अवसर देगा।
  • इमेज का शीर्षक एक लड़के से एक चुंबन चरण 9

    Video: चुंबन के 5 सेकंड बाद ही मर गई लड़की, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

    2
    चुंबन के बारे में बात करें यदि वह व्यक्ति सूक्ष्म संकेत नहीं समझता है, तो इस विषय के बारे में बात करें। यदि आप एक मूवी को एक साथ देखते हैं और चुंबन के दृश्य दिखाई देते हैं, तो इसका उल्लेख करें कि यह "बहुत रोमांटिक" है या इसके बारे में कुछ है। आप अपने पहले चुंबन या अतीत में बुरी तरह से चूमा होने के बारे में एक मूर्खतापूर्ण कहानी का उल्लेख कर सकते हैं। फिर, टिप्पणी करें कि आपने तब से कितना सुधार किया है। यह संभव है कि यह वही है जो आपको दुबला और खुद के लिए सत्यापित करने के लिए सुनना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का चरण 10
    3
    उसे आपसे चुंबन करने के लिए कहो ऐसे लड़के जैसे उनके साथी का आत्मविश्वास है और वह जानता है कि वे क्या चाहते हैं यदि आप उसे चुम्बन करने के लिए दृष्टिकोण से डरते हैं, तो उसे ऐसा करने के लिए कहें कुछ कहो "क्या तुम मुझे चूमोगे?" आप उससे भी पूछ सकते हैं कि क्या वह कुछ कहकर "मुझे चुंबन कर सकता हूँ" कह कर चुंबन चाहती है? या "मुझे अभी चुम्बन करना अच्छा लगेगा। क्या आप इस विचार को पसंद करते हैं? "
  • अगर वह कहते हैं, तो कागजात खोना नहीं है। शांत रहें और कहते हैं "चिंता मत करो" और विषय को बदल दें। हम सभी को किसी भी समय खारिज कर दिया गया है, इसलिए इसे निजी तौर पर लेने की कोशिश न करें!
  • Video: चुम्बन कैसे करे - आइये सीखते है | Kiss Karna Seekho ,,

    इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का कदम 11
    4
    इसे चूमो. यदि आप वास्तव में उसे चुम्बन करना चाहते हैं और आपको पता है कि वह रुचि रखते हैं, तो करो! एक समीकरण में दोनों लोगों को पहला आंदोलन बनाने का एक ही अधिकार है। स्थिति के बारे में शर्मीली या तनाव न करें बस आगे झुक जाओ, इसे चुम्बन और आनंद लें।
  • यदि आपको संदेह है कि उस लड़के को दिलचस्पी है या चुंबन के लिए तैयार है, तो आपको शायद तब तक इंतजार करना चाहिए जब तक कि आप निश्चित रूप से नहीं जानते।
  • विधि 3
    एक चुंबन के लिए तैयार

    इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का कदम 12
    1
    अपनी सांस को ताज़ा करें अपने दांतों को ब्रश करें या अपनी सांस को ताज़ा करने के लिए मुंह से वाश का उपयोग करें। यदि आप घर से दूर हैं, तो एक मिंट गम चबाने या सांस स्प्रे का उपयोग करें। आप बुरा सांस होने के बारे में चिंता नहीं करना चाहते हैं!
  • इमेज शीर्षक से एक चुंबन के लिए एक लड़का कदम 13
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके होंठ नरम हैं उस लड़के से मिलने से पहले एक होंठ मलम का उपयोग करें चमकीले रंग की चमक या लिपस्टिक का उपयोग करने से बचें और वह चिपचिपा हो। एक मौका है कि आप यह महसूस नहीं करना चाहते हैं कि यह आपके होंठ है, इसलिए आप इसे डिमैटिवेट कर सकते हैं।
  • हंट फॉर ए किस्क फॉर अ गाय फॉर चरण 14
    3
    रुको जब तक वे कुछ गोपनीयता है यद्यपि आप मर सकते हैं क्योंकि मैं आपको तीसरी अवधि के बीच में चुंबन देता हूं, यह शायद ऐसा करने के लिए समय या सबसे उपयुक्त जगह नहीं है। उसे निजी तौर पर बाहर जाने के लिए और एक पैदल चलने के लिए या एक फिल्म को एक साथ देखना। जब आप अकेले हों तो आपको चुंबन आने की अधिक संभावना होगी
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com