ekterya.com

दखल माता-पिता से निपटने के लिए

क्या आपके माता-पिता अपने माइस्पेस पृष्ठ का पता लगाने, अपने निजी ईमेल को पढ़ते हैं और पढ़ते हैं, या अपने कमरे के आसपास सूंघते हैं? आप पूरी तरह से असहाय नहीं हैं!

चरणों

छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 5
1
उन चीजों को छुपाएं जो आपके माता-पिता देख सकते हैं, जो भी हो ध्यान रखें कि यदि आप वास्तव में बुरी चीजें कर रहे हैं, तो आपको यह पृष्ठ छोड़ना चाहिए क्योंकि आप वास्तव में अपने माता-पिता को आपकी चीज़ों की समीक्षा करने के कारण दे रहे हैं।
  • बीए ए कंट्री सिंगर चरण 4 नामक छवि
    2
    आपका कंप्यूटर आपके द्वारा किए गए सभी कार्यों का रिकॉर्ड है! अपना ईमेल, माइस्पेस पृष्ठ बदलें (अपने असली नाम का उपयोग न करें, ताकि जब वे आपके लिए खोज लें तो वे आपको ढूंढ सकें)। यदि आप ऐसे प्रकार हैं जो ईमेल वार्तालाप पढ़ना पसंद करते हैं, तो किसी भी रिकॉर्ड को सहेजने के लिए चैट में अपने आवेदन को समायोजित करना सुनिश्चित करें। इतिहास, कुकीज या कैश को बचाने के लिए अपने इंटरनेट ब्राउज़र को भी कॉन्फ़िगर करें।
  • एक प्रसिद्ध गायक बनें जब आप डॉन`t Think You Sing Well Step 9
    3

    Video: Our Miss Brooks: English Test / First Aid Course / Tries to Forget / Wins a Man's Suit

    फ्लगेबज़ जैसी सेवा का उपयोग करें यदि वे बहुत घुसपैठ हैं, तो अपने ईमेल को छुपाने के लिए फ्लैजबज़ की तरह कुछ का उपयोग करें ताकि केवल आप अपने ईमेल को एक्सेस कर सकें और केवल पासवर्ड के साथ ही
  • छवि आपको एक शाकाहारी चरण 1 बनने के लिए अपने माता-पिता से परामर्श करें



    4

    Video: Meet Corliss Archer: Beauty Contest / Mr. Archer's Client Suing / Corliss Decides Dexter's Future

    अपने माता-पिता के साथ बात करें। उन्हें बताएं कि आप कुछ गलत नहीं कर रहे हैं और उन्हें आपकी चीजों की जांच नहीं करनी चाहिए क्योंकि यह निजी है यदि आवश्यक हो, तो इस वाक्यांश का उपयोग करें "अगर मैं आपकी चीजों की जांच करता, तो आपको कैसा लगेगा?"। केवल कठोर मत बनो उनके साथ
  • इमेज शीर्षक से अधिक इंटेलिजेंट चरण 6

    Video: AMIGO ZOMBIE - Película Subtitulada

    5
    की योजना बनाई। अगर आपको अपने माता-पिता के साथ कोई समस्या है क्योंकि वे आपकी व्यक्तिगत डायरी पढ़ते हैं, तो आप ऐसा कुछ लिख सकते हैं जो उन्हें थोड़ा चिंतित कर सकें। अब, यह लिखकर दिल के दौरे का कारण बनना जरूरी नहीं है कि आप गर्भवती हैं या कि आप ड्रग्स ले रहे हैं, लेकिन केवल एक छोटे से धार्मिक झूठ को उन्हें डरा देना है। वह शुरू में उन्हें विषय के बारे में बात करने के लिए प्रेरित कर सकती है और आपको कहने का आनंद दे सकता है कि मैंने आपको पकड़ लिया है!
  • उपरोक्त चालक आपके माता-पिता की जांच करने वाले माता-पिता के पक्ष में भी काम कर सकते हैं। कंप्यूटर पर कुछ झूठी बातें करने के बारे में बात करने के लिए आप एक दोस्त के साथ योजना बना सकते हैं। जब आपके माता-पिता आपके संदेशों को पढ़ते हैं, तो वे बातचीत देखेंगे और विश्वास करेंगे कि यह वास्तविक है, लेकिन हमेशा टिप # 2 को ध्यान में रखते हुए रचनात्मक रहें लेकिन याद रखना कि आपके माता-पिता को रोकने का सबसे अच्छा तरीका सिर्फ उनसे बात करना और ईमानदार होना है। वे उनको सामना करने के अपने फैसले का सम्मान करेंगे और कौन जानता है, जो आपकी समस्या को भी रोक सकता है
  • चित्र शीर्षक के साथ डील के साथ परीक्षा तनाव चरण 1
    6
    एक नकली अख़बार रखने की कोशिश करें और उसे एक दृश्य स्थान पर रखें या जहां पुराना एक होना चाहिए। पुराने अखबार को एक सुरक्षित स्थान पर ले जाएं और सुनिश्चित करें कि आप दोनों में लिखते हैं। बनाओ फर्जी पत्रिका वास्तव में उबाऊ दिखती है और संभवत: आपके माता-पिता हार देंगे।
  • युक्तियाँ

    • दरवाजे के पीछे कुछ रखो ताकि जब वह खुल जाए, तब वह आगे बढ़ेगा और यदि आप देखते हैं कि जब आप अपने स्थान पर वापस आ जाते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि कोई आपके कमरे में है।
    • जब भी आप कर सकते हैं उन्हें खोजें!
    • यदि आवश्यक हो, और आप इसके साथ भाग ले सकते हैं, तो इसे आज़माएं।

    चेतावनी

    Video: The Great Gildersleeve: Bronco and Marjorie Engaged / Hayride / Engagement Announcement

    • यह संभव है कि आपके माता-पिता आपकी बात नहीं सुनते।
    • आप बेवकूफी बोल सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com