ekterya.com

हाई स्कूल में सफलतापूर्वक कैसे शारीरिक शिक्षा प्राप्त करें

हाई स्कूल में शारीरिक शिक्षा कक्षाएं या जिम्नास्टिक्स एक महान अनुभव बन सकते हैं यदि आपके पास अच्छा रवैया है, तो हमेशा कक्षाओं में भाग लेते हैं और भाग लेते हैं। ये क्रियाएं आपको अच्छे ग्रेड प्राप्त करने में सहायता करेंगे।

चरणों

क्या-वेल-में-उच्च विद्यालय-शारीरिक शिक्षा-चरणीय-1.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
उच्च विद्यालय शारीरिक शिक्षा में डू वेल में शीर्षक वाली छवि चरण 1.jpeg
1
ड्रेसिंग रूम में बदलने के लिए इस्तेमाल करें संभवतः वे निचले ग्रेड में एक परीक्षक पहले से ही प्राप्त कर चुके थे, लेकिन अगर उनके पास ऐसा नहीं था, तो आप को बदलते समय दूसरों को देखने के बारे में चिंता न करें। लगभग आपको कभी भी कोई नहीं दिखता है लॉकर रूम के अधिकांश में कैमरे नहीं डालने और सेलफोन पर प्रतिबंध लगाने की नीति है। यदि आपके पास कोई नहीं है, तो अपने शिक्षक को सुझाव दें कि उसे एक स्थापित करना चाहिए।
  • क्या-वेल-में-उच्च विद्यालय-शारीरिक शिक्षा-चरणीय-2.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    उच्च विद्यालय शारीरिक शिक्षा चरण 2.jpeg में डू वेल में शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी चीजों को कक्षा में रहने के दौरान रखें कई लॉकर कमरे में चोरी बड़ी समस्या है अपने लॉकर को हर समय सुरक्षित रखें, भले ही आपको लगता है कि कोई भी लॉकर रूम में नहीं रह जाएगा। आपके वर्ग से लौटने से कुछ भी बुरा नहीं है और आपको अपनी शर्ट, जूते, वॉलेट, सेल फोन आदि के साथ आश्चर्य है। वे नहीं हैं, जहां आपने उन्हें छोड़ दिया था।
  • क्या-वेल-में-उच्च विद्यालय-शारीरिक शिक्षा-चरणीय-3.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    उच्च विद्यालय शारीरिक शिक्षा में डू वेल शीर्षक वाला छवि 3.jpeg
    3

    Video: up Lt teacher ki bharti 2017 || उत्तर प्रदेश राजकीय माध्यमिक स्कूल में सहायक अध्यापक की भर्ती 2017

    वह समय पर कक्षाओं तक पहुंचता है ध्यान रखें कि आपके पास तैयार होने के लिए समय सीमा है, इसलिए इसे तेज़ी से करें
  • क्या-वेल-में-उच्च विद्यालय-शारीरिक शिक्षा-चरणीय-4.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    उच्च विद्यालय शारीरिक शिक्षा में डू वेल शीर्षक वाला छवि 4.jpeg
    4
    हमेशा वर्दी पहनें "अपनी शारीरिक शिक्षा बिना एक वर्दी के लिए करें" यह आपके रेटिंग को काफी प्रभावित करता है जब तक आप भ्रम न करें और अपने वर्दी को घर पर छोड़ दें, उद्देश्य पर वर्दी पहनना बंद करने का निर्णय न करें। यहां तक ​​कि अगर आप को चलाने के लिए पसंद नहीं है, तो चलने के लिए कोई भी अंक प्राप्त करने के बजाए धीरे-धीरे चलने और स्कोर अंक लगाने से बेहतर होता है
  • क्या-वेल-में-उच्च विद्यालय-शारीरिक शिक्षा-चरणीय-5.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    उच्च विद्यालय शारीरिक शिक्षा में डू वेल शीर्षक वाली छवि 5.jpeg
    5
    वर्गों में नियमित रूप से उपस्थित रहें ई.एफ. में कक्षा न दें क्योंकि "इच्छा दूर चली गई"। कक्षाओं पर जाएं और उन्हें शांति से और धीरे-धीरे ले जाएं।
  • क्या-वेल-में-उच्च विद्यालय-शारीरिक शिक्षा-चरणीय-6.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">



    उच्च विद्यालय शारीरिक शिक्षा चरण 6.jpeg में डू वेल में शीर्षक वाली छवि
    6
    समय बर्बाद मत करो, अपने दोस्तों से बात करें या गरम-अप या रोटेशन के दौरान खराब व्यवहार करें।
  • Video: The Third Industrial Revolution: A Radical New Sharing Economy

    क्या-वेल-में-उच्च विद्यालय-शारीरिक शिक्षा-चरणीय-7.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    उच्च विद्यालय शारीरिक शिक्षा में डू वेल शीर्षक वाली छवि 7.jpeg
    7
    दौड़ के दौरान, आराम करो और इसे आसान बनाओ पूरी गति से न चलें और फिर दौड़ के बीच में अपनी सांस खो दें। एक स्थिर और मध्यम गति से चलें पूरे दौड़ में दो बार से अधिक रोक या नहीं चलना आप किस स्थिति में पहुंचेंगे, इस बारे में चिंता न करें, यह शारीरिक शिक्षा की कक्षाएं हैं, ओलंपिक नहीं।
  • क्या-वेल-में-उच्च विद्यालय-शारीरिक शिक्षा-चरणीय-8.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    उच्च विद्यालय शारीरिक शिक्षा में डू वेल शीर्षक वाली छवि 8.jpeg
    8
    खेल के दौरान, अधिकतर मैचों में भाग लेने की कोशिश करें, भले ही आप उन खेलों में अच्छा न हों। आपको स्टार खिलाड़ी होने की ज़रूरत नहीं है, जो सभी अंक हासिल करता है, लेकिन अभी भी खड़े नहीं रहें।
  • क्या-वेल-में-उच्च विद्यालय-शारीरिक शिक्षा-चरणीय-9.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    उच्च विद्यालय शारीरिक शिक्षा में डू वेल शीर्षक वाला छवि 9.jpeg
    9
    अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करें ई.एफ. के प्रोफेसरों वे इंसान हैं, और सबसे अधिक संभावना है कि वे मानते हैं कि आपने प्रयास किया है।
  • क्या-वेल-में-उच्च विद्यालय-शारीरिक शिक्षा-चरणीय-10.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    उच्च विद्यालय शारीरिक शिक्षा चरण 10.jpeg में डू वेल में शीर्षक वाली छवि
    10
    अधिकतर लड़कियों के लिए, जिम्नास्टिक एक गड़बड़ है वे इसे इतना नफरत करते हैं क्योंकि बाल और मेक अप बर्बाद हो जाते हैं। लेकिन इन समस्याओं का समाधान है यदि आपके पति को पसीना और जब आप शारीरिक गतिविधि करते हैं, तो जिम के लिए एक सीधा पहना खरीदते हैं या पहनते हैं। दूसरी ओर, यदि आप जानते हैं कि आप एक ऐसी गतिविधि करने जा रहे हैं जो आपके बालों को खराब करेगा, तो अपना समय स्कूल से पहले अपने बालों को चौरसाई न करें। अगले दिन इसे ठीक करें जब आपको पता चलेगा कि इसे बर्बाद नहीं किया जाएगा। सबसे आसान समाधान उस दिन एक कतार बनाने के लिए है कि आपके पास एक ऐसी गतिविधि है जो आपके बालों को बर्बाद कर सकती है श्रृंगार के साथ आपकी समस्या के लिए, किसी मामले में कुछ मेकअप लाओ, जल्दी से अपना चेहरा ठीक करें और स्कूल जाएं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप कक्षाओं के लिए समय पर पहुंचें अपनी उपस्थिति का ख्याल रखना, देर से आना या कक्षाएं नहीं जाना उपयुक्त नहीं है- आपकी शिक्षा अधिक महत्वपूर्ण है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप दौड़ से नफरत करते हैं, लेकिन आपके पास आवश्यक शारीरिक परिस्थितियां हैं, तो दैनिक अभ्यास करें। अपनी धीरज में सुधार करते समय, आप लंबी दूरी और उच्च गति पर चलने में सक्षम होंगे, जिससे आपके दौड़ अधिक मनोरंजक बन जाएंगे। समय के साथ, जब आप सो रहे हों, तो आप एक मील दौड़ दौड़ सकेंगे।
    • यदि आपके पास खेल कौशल नहीं है, तो बस अपना सर्वश्रेष्ठ दें। कोच आपके प्रयासों का मूल्यवान होगा।
    • यदि आपको ऐंठन हो, बुरा लग रहा हो, आदि अपने शिक्षक से अलग से बात करें। यह परिपक्व अभिनय कर रहा है और यह आपके शिक्षक को दिखाएगा कि आप प्रयास करने से बचना नहीं चाहते हैं। जैसे कुछ कहो "श्री या श्रीमती (शिक्षक का नाम), आज मुझे अच्छा नहीं लगता क्योंकि (अपनी समस्या और औचित्य जोड़ें)। फिर भी मैं कक्षा की गतिविधियों में भाग लेंगे, लेकिन मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि यदि आप मुझे धीमे चलते हैं या खेल के दौरान अपने प्रदर्शन को कम करते हैं तो यह उसके कारण है"।
    • यदि आप वास्तव में ई.एफ. चलने की तरह, आपके स्वास्थ्य की समस्या हो सकती है, जैसे अस्थमा यदि आपके पास कोई साँस लेने की समस्या है, जोड़ों में दर्द, चक्कर आना आदि। ई.एफ. की गतिविधियों के दौरान, तत्काल एक डॉक्टर से परामर्श करें और अपने माता-पिता एक नोट भेज दें ताकि उन्हें आपको ई.एफ. से बचना चाहिए। आपकी नियुक्ति के दिन तक
    • अपने शारीरिक शिक्षा शिक्षक के लिए विनम्र रहें

    चेतावनी

    • इतना मत दबाएं अपनी सीमाएं जानें (कदम # 1 पर जाएं)
    • कभी भी नोट नकार दें ई.एफ. करना बेहतर होगा झूठी गवाही के द्वारा बहुत सी समस्याओं में शामिल होने के लिए
    • यदि आप वास्तव में बीमार नहीं हैं तो अपने माता-पिता से बहुत सारे नोट पेश नहीं करें यह बहुत संदेहास्पद लग रहा है और शिक्षकों ने इसे हमेशा ध्यान रखा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com