ekterya.com

आकर्षक कैसे दिखें और महसूस करें

अचानक, आप एक लड़की को गलियारे के माध्यम से घूमते देखते हैं और फिर, सभी लड़कों ने उसे ध्यान से देखने के लिए बंद कर दिया। वह बहुत सुंदर है, एक अच्छा शरीर है और सभी लड़कियों द्वारा ईर्ष्या है। क्या आप उसे पसंद नहीं करना चाहते हैं?

चरणों

लुक एंड फेल हॉट चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने शरीर के साथ शांति बनाएं यह पहचानें कि आपका सबसे बड़ा आकर्षण क्या है और आप जितना अच्छा कर सकते हैं, उतना अच्छा लगा। यदि आप पहले से जानते हैं कि यह क्या है, तो इसे उजागर करें उदाहरण के लिए, यदि अपील आपकी आंखों में है, तो मस्करा, आइलाइनर और छाया का उपयोग करके उनका लाभ उठाएं। यदि यह आपके होंठ पर है, तो एक गुलाबी होंठ चमक का उपयोग करें यदि अपील आपके चेहरे पर अधिकतर है, तो एक सुंदर प्राकृतिक श्रृंगार का उपयोग करें जो आपकी आँखें, होंठ और चेकबोन को रेखांकित करता है। यदि यह आपके स्तनों में है, एक ब्रावर और एक शर्ट जिसमें कुछ दरार है, का उपयोग करें। यदि अपील आपके बट पर है, तो तंग जींस पहनें अगर यह आपकी कमर में है, तो आपका पेट दिखता है!
  • लुक एंड फेल हॉट चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: आंखों का चश्मा हटाइये !! सिर्फ कुछ मिनट ये एक्सरसाइज करके !! 100% Result

    श्रृंगार का उपयोग करें उज्ज्वल होंठ और चित्रित आँखों के साथ, एक बहुत सेक्सी लगन पूरी होनी चाहिए। आपके मेकअप रूटीन में पक्केदार, पाउडर, गुलाबी होंठ चमक, ब्लश और ब्रोनर, काली काजल, प्राकृतिक और सफेद रंगों में ऊपरी पलक और आंख के छायांकनों पर ब्राउन आलिलर शामिल होना चाहिए। अपनी आंखों के नीचे छिपाने वाले का प्रयोग करें, अपने टी ज़ोन पर धूल, होंठ की चमक पर डाल दें, ताकि इसे कोने में गहरा हो और केंद्र में उज्ज्वल हो जाए, गाल पर लाल को आपको एक निर्दोष रूप दे, अपने बरौनी, अपनी पलकें पर प्राकृतिक छाया, भीतरी कोने पर और कामदेव धनुष होठों पर सफेद छाया पर एक सेक्सी और कठिन छवि, काले काजल के लिए अपने cheekbones पर bronzer।
  • लुक एंड फेल हॉट चरण 3 शीर्षक वाली छवि

    Video: ये वीडियो देखने के बाद आपकी आखों का रंग बदल जायेगा | This video will change your eye color

    3
    अपने बालों का ख्याल रखना प्रत्येक दूसरे दिन शैम्पू का उपयोग करें, दैनिक कंडीशनर और हर दिन अपने बाल ब्रश करें, दो या अधिक बार! अपने बालों के प्रकार के लिए सही शैम्पू का उपयोग करें इसी कंडीशनर का भी उपयोग करें यदि आप एक मजबूत कंडीशनर का उपयोग करते हैं, तो इसे केवल एक बार एक बार करें सुबह और रात में अपने बाल ब्रश करें
  • लुक एंड फेल हॉट चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    ब्रा का उपयोग करें यह खुद को बताता है अगर आपके पास बहुत कम स्तन और ब्रा हैं, तो थोड़ा भार भरने वाले ब्राटर्स का उपयोग करें यदि आपके पास छोटे बच्चे हैं उन्हें सफेद, प्राकृतिक और गुलाबी रंगों में लाने की कोशिश करें यदि आप चाहें, तो आप समकालीन चित्रों को तब तक बना सकते हैं जब तक कि वे आपकी कमीज के बीच अंतर नहीं रखते। प्यारा अंडरवियर प्राप्त करें अपनी ब्रा से मिलान करने का प्रयास करें सप्ताह में एक बार और अपने अंडरवियर को दैनिक रूप से धो लें
  • लुक एंड फेल हॉट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5



    जूते के अच्छे जोड़े में निवेश करें वे आपको अपने बारे में अधिक यकीन महसूस करेंगे! टोम्स की एक जोड़ी, स्पीरी की एक जोड़ी, यूगों की एक जोड़ी और किसी अन्य प्रकार के जूते जो आपको पसंद हैं उन्हें गुलाबी, भूरा और सफेद रंगों में मिलाएं।
  • लुक एंड फेल हॉट चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6

    Video: टूथपेस्ट कर सकती है बड़ी नाक को छोटा -DID YOU KNOW THAT TOOTHPASTE CAN MAKE YOUR NOSE SMALLER?

    सुंदर कपड़े पहनो अगर आप अन्य सभी लोगों से बाहर खड़े होना चाहते हैं, तो आप निष्पक्ष दिखना चाहते हैं, और चमकीले रंगों में पस्टेल रंग पहनें। आपकी शर्ट किसी भी स्टोर से हो सकती है, लेकिन प्राथमिक रूप से एबरक्रोंबी, हॉलीस्टर, अमेरिकन ईगल या एरोपोस्टेल से हो सकता है इसके अलावा पतली जींस की एक जोड़ी, लेगिंग की एक जोड़ी, शॉर्ट्स की एक जोड़ी, घुटने के ऊंचे पैंट की एक जोड़ी, और स्लिम खाकी पैंट की एक जोड़ी प्राप्त करें।
  • लुक एंड फेल हॉट चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    देखभाल करें और अपनी त्वचा की रक्षा करें आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त त्वचा देखभाल के साथ नियमित रूप से प्राप्त करें। मुँहासे उत्पादों का प्रयोग करें और जल्द ही आपके मुँहासे से मुक्त एक खूबसूरत त्वचा होगी
  • लुक एंड फेल हॉट चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    व्यायाम! अभ्यास कार्डियो सप्ताह में तीन दिन का अभ्यास करता है। सप्ताह में तीन दिन मजबूत अभ्यास करें। आपको अच्छे आकार में रहने और स्वस्थ रहने के लिए कम से कम 30 मिनट का व्यायाम करना होगा।
  • लुक एंड फेल हॉट चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    मित्र बनाएं और एक प्रेमी बनें दोपहर के भोजन के समय में आपके सामने अजनबी से बात करें प्यारा बैग के साथ लड़की से बात करो। जो भी आप चाहते हैं उससे बात करें
  • चेतावनी

    • अतिरंजित मत करो यदि आप करते हैं, तो बच्चों को कभी भी आपको परेशान नहीं करना पड़ेगा और आपके सेलफोन में टेक्स्ट मैसेज से भरा होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com