ekterya.com

मसालेदार लैटिना कैसे बनें

लैटिना होने के कारण आपको इस तथ्य की वजह से एक फायदा मिलता है कि बहुत से लोग मानते हैं कि लैटिनस स्वाभाविक रूप से मसालेदार हैं। यहाँ आप कैसे करना है (लड़कियों और लड़कों) के बारे में कुछ दिशानिर्देश पाएंगे कि हर कोई आपके करीबी होना चाहता है और मसालेदार लैटिना कैसे बनना है लड़के आपके साथ रहना चाहते हैं, और लड़कियों को आप को ईर्ष्या मिलेगी।

चरणों

एक व्हाट ए हॉट लाटिना चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने स्वरूप से शुरू करें यदि आप अच्छे दिखते हैं, तो यह आपके आत्मसम्मान में वृद्धि करेगा। चलो निम्नलिखित के साथ शुरू करते हैं:
  • Video: चप्पल जूता कॉमेडी

    एक सुंदर लैटिना चरण 2 नाम वाली छवि
    2
    यदि आपके पास मोटी, लंबे बालों हैं, तो कुछ कर्ल बनाएं (एक सिरेमिक कर्लिंग आयरन चौड़ा 4 सेंटीमीटर चौड़ा)। आप नाई के पास हो जाते हैं और एक कट कि अपना चेहरा फ्रेम के लिए पूछ सकते हैं, तो आप एक समरेखण (एक फ्लैट लोहे सिरेमिक बाल 4 सेमी का उपयोग करें) की जरूरत है। टस्कल्ड बालों सेक्सी है
  • एक व्हाट लाइटिना चरण 3 नामक छवि
    3
    कुछ नल के साथ अपने चेहरे पर सभी लाल निशानों पर थोड़ा छिपाना रखें। त्वचा पर रगड़ें मत। एक धुएँ के रंग का आंख मेकअप की कोशिश करो तन, भूरा, बेज रंग और काले रंगों में आँख छाया का उपयोग करें। क्या आप एक धुएँ के रंग का नेत्र प्राप्त करने के लिए करना चाहिए सब पलक के ऊपर तपन लागू करने, आंसू के अलावा है (यह एक ब्रश का उपयोग करने के लिए बेहतर है, लेकिन आप एक अपनी उंगलियों से बहुत कठिन दबाव नहीं याद नहीं है, तो)। इसके बाद, एक भूरी छाया को पलक की चक्कर पर लागू करें। सुनिश्चित करें कि आप भुना हुआ छाया के साथ मिश्रण को अधिक पेशेवर बनाने के लिए मिलाएं। इसके बाद, आंखों के आंखों पर और नेत्र के अंदर आंख पेंसिल लागू करें यह एक बेहतर अंतिम उपस्थिति के लिए थोड़ा मस्करा लगाने से समाप्त होता है
  • एक व्हाट लाइटिना चरण 4 नामक छवि
    4
    थोड़ा रंग या होंठ की चमक आम या गुलाबी के साथ समाप्त करें ये रंग आपकी त्वचा के अपने तन रंग के साथ परिपूर्ण होंगे
  • एक व्हाट लाइटिना चरण 5 नामक छवि
    5
    शरीर। याद रखें कि मौजूदा मॉडल छवि से बहुत दूर हैं जो लड़कों को प्यार करते हैं आज, लैटिनस स्पष्ट और मोहक घटता होने के लिए जाना जाता है। छड़ी के आंकड़े लेने की कोशिश न करें क्योंकि वह दूर नहीं ले जाता है। मुझे आपको एक नया शब्द दिखाएं: "घने"
  • एक व्हाट ए हॉट लैटिना चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6



    एक घने आंकड़ा होने का मतलब है कि आपके पास छाती, पीठ और जांघ हैं लेकिन पेट क्षेत्र पतली या पूरी तरह से सपाट है। यदि आपका पेट पूरी तरह से सपाट नहीं है, तो आपको बस कुछ करना है और कुछ स्क्वेट्स हैं। याद रखें, लगभग सभी पुरुषों की तरह घटता के साथ एक आंकड़ा एक पीठ और छाती होने जरूरी है, लेकिन याद रखना, हमेशा एक समाधान होता है यदि आपके पास स्तन नहीं है, तो अपने नीचे उठाने के लिए पैडिंग के साथ अंडरवियर पहनने की कोशिश करें या ऐसा लगता है कि आपके पास अधिक स्तन है।
  • एक सुंदर लैटिना चरण 7 नाम वाली छवि
    7
    वस्त्र। अपने सबसे अच्छे आकर्षण दिखाने वाले तंग कपड़े पहनने की कोशिश करें अगर आप अपने स्तनों को पसंद करते हैं तो वी-गर्दन शर्ट और ऐशिलस के साथ ड्रेस अप करें यदि आपके पास एक अच्छा बट है तो तंग जीन्स और शॉर्ट्स पर रखो। बच्चों को पागल करने के लिए समय-समय पर कर्कश मिनेसट पहनें सर्दियों में, मिश्रित टी-शर्ट और कॉलर, एक ज़िप-अप स्टेटशर्ट, एक स्कार्फ और उच्च एड़ी वाले जूते के साथ तंग पतलून पहनें। एक ब्रांड बैग प्राप्त करने की कोशिश करें एरोपोस्टेल, होलीस्टर आदि के साथ ड्रेसिंग करने का प्रयास करें। अपने नेकलाइन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए हार जैसे सामान पहनें लेकिन याद रखें कि अशिष्ट, लेकिन सुरुचिपूर्ण और एक ही समय में छेड़छाड़ कीजिए इसलिए, हर बार जब आप लोग चारों ओर होते हैं, तो वे आपको प्राप्त करना चाहते हैं।
  • एक हॉट लैटिना चरण 8 नाम वाली छवि
    8
    व्यक्तित्व। याद रखें, लड़कों और लड़कियों का आप सम्मान करेंगे और आप कैसे देखते हैं और कैसे व्यवहार करते हैं। इसलिए, जब आप किसी से पहली बार मिलते हैं, उज्ज्वल हो और अपने आप में विश्वास करें - आप जानते हैं कि आप खूबसूरत हैं, किसी को भी आपको बताना नहीं देना चाहिए। हमेशा मुस्कुराओ, जब आप कार्य करें और अपने बारे में सुनिश्चित करें, आप दूसरों को आकर्षित करेंगे यहां बताया गया है कि आपको लड़कों और लड़कियों के साथ कैसे कार्य करना चाहिए:
  • एक व्हाट ए हॉट लैटिना चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    लड़कियों: लड़कियों के साथ आपको पता होना चाहिए कि उनमें से हर एक पर भरोसा करने की आवश्यकता नहीं है। कुछ लड़कियों को आप से जलन हो सकती है क्योंकि आप सुंदर हैं जब कुछ लड़कियां आपके बारे में बात करने लगती हैं, इसे जाने देना सीखिए, लेकिन याद रखना, एक ऐसा दृष्टिकोण न बनाएं, जिसमें आपको लगता है कि आप उन लोगों की तुलना में बेहतर हैं जो आप की आलोचना करते हैं। लड़कियों को अच्छा लगेगा जो आपके साथ अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं
  • एक व्हाट ए हॉट लैटिना चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    लड़कों: अब जब आप एक मसालेदार लैटिना की तरह दिखते हैं और खुद को यकीन करते हैं, तो आप यहां और वहां लड़कों को आकर्षित करेंगे। हमेशा आप के चारों ओर चुलबुला, आराध्य और मोहक होना याद रखें इसके अलावा अकेले रहना भी याद रखना, चूंकि एक लड़के के साथ थोड़ी देर में बाहर जाने और अपने प्रेमी होने के बीच में काफी अंतर है। आप लोगों के साथ बाहर जा सकते हैं, लेकिन जब हम किसी की प्रेमिका होने के बारे में बात करते हैं, तो खुद को केवल सर्वश्रेष्ठ लोगों के लिए बचाएं।
  • एक व्हाट ए हॉट लैटिना चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    मस्ती करना याद रखें, मोहक और इश्कबाज हो। यह छोटा वाक्यांश याद रखें: लड़कों को कुछ करना चाहिए जब उन्हें इसका पीछा करना होगा।
  • युक्तियाँ

    • चुलबुला हो, लेकिन एक आसान लड़की कभी नहीं बनें
    • लड़कियों के साथ, इसका मतलब यह नहीं है कि जब तक कोई आपके रास्ते को पार नहीं करता।
    • अपने आप में आश्वस्त रहें, पर गर्व न करें।
    • हमेशा तुम्हारे साथ होंठ चमक पहनें
    • हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com