ekterya.com

स्कूल में अपने प्रेमी के साथ समय बिताने के लिए कैसे

तो, आप इस महान लड़के को स्कूल में जानते हैं। समस्या? आपको उसके साथ समय बिताने का समय या समय नहीं मिलता है। लेकिन इस व्यावहारिक गाइड के साथ, स्पार्क्स उड़ने से पहले आपको यह पता चल जाएगा!

चरणों

स्कूल में आपके क्रश के साथ समय बिताए चित्र चरण 1
1
स्थान और सिंक्रनाइज़ेशन हमेशा एक अच्छा समय और सही जगह है हमेशा एक गलत समय और गलत स्थान भी होता है अपने प्रिय के साथ समय बिताने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक कक्षा में या दोपहर के भोजन में है। आजकल बहुत अधिक वर्ग हैं, लेकिन यहां हम आपको कुछ अतिरिक्त के साथ मूल कक्षाएं दिखाते हैं।
  • Video: सिर्फ एक शर्त पर मुकेश अंबानी से शादी के लिए तैयार हुई थी नीता

    स्कूली चरण 2 पर अपने क्रश के साथ समय व्यतीत करने वाला चित्र
    2
    अंग्रेजी वर्ग वह जगह जहां वे अविश्वसनीय लेखकों द्वारा पुस्तकों की चर्चा करेंगे, जैसे जॉन स्टीनबीक और मार्क ट्वेन कक्षा शुरू होने से पहले पुस्तक पर चर्चा करने के लिए अपने प्रेमी के साथ समय का उपयोग करें, अगर आप इसे पसंद करते हैं या उससे नफरत करते हैं यदि उनके पास पुस्तक के बारे में अलग राय है, तो अपने बातचीत को थोड़ा झगड़ा करना बहस करें या यदि आप एक निबंध या लघु कहानी लिख रहे हैं, तो पूछें कि क्या आप अपने साथ कुछ समीक्षा करना चाहते हैं यदि वह नहीं कहता है, तो कुछ इश्कबाज़ी से कहें "क्या आप निश्चित हैं? क्योंकि मुझे इसके बारे में बहुत कुछ पता है "स्कार्लेट इबिस", और आप मुझे अपना निबंध संपादित करने के लिए भाग्यशाली होंगे"। अगर वह अभी भी नहीं कहता है, तो उसे किसी और को संपादित करने के लिए मिल जाता है। अंग्रेजी वर्ग में किसी अन्य निबंध के साथ हमेशा कोई व्यक्ति होता है, और किसी अन्य व्यक्ति के साथ समीक्षा करने से उसे ईर्ष्या हो सकती है।
  • स्टेप 3 में आपका क्रश के साथ समय व्यतीत करने वाला इमेज
    3
    गणित कक्षा क्या होगा यदि आप अंशों के साथ समस्याओं से घृणा करते हैं, या क्या आप वाई = एमएक्स + बी के वितरण के साथ समस्याओं को सुलझाने का आनंद लेते हैं? मठ कक्षा आपके प्रेमी के साथ समय बिताने के लिए एक और अच्छी जगह है। सुझाव है कि यदि आपको समस्याएं आ रही हैं तो आप कुछ होमवर्क एकत्र करते हैं या यदि गणित के लिए अच्छा है तो मदद के लिए पूछें क्या यह दूसरा रास्ता है? फिर उसे बताओ: "हे, मुझे लगता है कि आपको समस्याएं हैं क्या आपको सहायता चाहिए?"। आपके सपने का लड़का निश्चित रूप से आपकी मदद की सराहना करेगा।
  • स्कूल में आपके क्रश के साथ समय व्यतीत करने वाला चित्र शीर्षक चरण 4
    4
    इतिहास। ओह, एक और वर्ग में बहुत सारे में लिखना शामिल है यह एक और वर्ग है जिसमें आप अपने प्रेमी से पूछ सकते हैं अगर वह नागरिक युद्ध पर उनके निबंधों की कुछ समीक्षा करना चाहता है। वे कक्षा में सीखने वाले विषय पर भी चर्चा कर सकते हैं, जैसे राष्ट्रपति वे यहां तक ​​कि एक बहसदार बहस में प्रवेश कर सकते हैं जिसके बारे में राष्ट्रपति सबसे खराब इतिहास में थे।
  • स्कूली चरण में आपके क्रश के साथ समय व्यतीत करने वाला चित्र शीर्षक



    5
    विज्ञान। यह प्रयोगशालाओं में अपने प्रेमी में शामिल होने के लिए एक महान वर्ग है। अगर आपके शिक्षक ने उन्हें एक साथ सौंपा, महान! थोड़ी देर के लिए चैट करें कि वे अपना काम पूरा करें। यदि नहीं, तो उसके बाद कक्षा से बात करें उससे पूछें जो उसका साथी है और उसे बताओ जो तुम्हारा है फिर कुछ ऐसा कहें: "शायद अगली बार हम एक प्रयोगशाला के लिए एक जोड़े होंगे"। एक छोटी सी चुनौती के साथ विज्ञान थोड़ा और मजेदार हो सकता है मानव शरीर में अधिकांश हड्डियों को नामित करने की कोशिश करें या आवधिक तालिका के तत्वों को जितनी जल्दी हो सके नाम दें। इससे आपको बेहतर सीखने में मदद मिलेगी
  • स्कूल में आपका क्रश के साथ समय बिताए चित्र चरण 6

    Video: पुलिस के ‘सुल्तान’ बनकर गांव आए DGP सुलखान ,चूल्हे पर बनी टिक्कड़ रोटी खाई

    6
    जिम्नैशिया। एथलीट होने के नाते या यदि आप सोना पसंद करते हैं, तो यह आपके प्रेमी के साथ व्यायाम करने का समय है। उसे एक त्वरित बास्केटबॉल खेल या दो और लोगों के साथ एक जोड़े को चुनौती दें जब आप अपनी कक्षा के अभ्यास में फुटबॉल की गेंद को लात मारते हैं या 1.6 किलोमीटर (1 मील) के साथ मिलकर काम करते हैं तो एक साथ रहें।
  • स्कूल में आपके क्रश के साथ समय बिताए चित्र चरण 7
    7
    दोपहर का खाना ठीक है, यह एक वर्ग नहीं है, लेकिन यह अभी भी आपके प्रेमी के साथ इश्कबाज होने का समय है। दोपहर के भोजन पर, उसके साथ बैठने की कोशिश करें और सामान्य और सामान्य चीजों के बारे में बात करें, जैसे वर्गों, फिल्मों, किताबें, टीवी शो या परिवार लड़के एक दोस्त के साथ एक मजबूत लड़ाई के बारे में नाटक रानी कहानियां सुनना नहीं चाहते यदि आप उसके साथ नहीं बैठ सकते, तो वह अपनी मेज से लेटकर चलता रहता है, उसे संकेत देता है और उसे बधाई देता हूं।
  • स्कूल में आपके क्रश के साथ समय व्यतीत करने वाला चित्र शीर्षक चरण 8

    Video: स्कूल के अंदर गुपचुप तरीके से कर रहे थे प्यार वीडियो हुआ वायरल

    8
    गलियारों में यह कोई भी वर्ग नहीं है, लेकिन जल्दी चैट करने के लिए स्कूल में समय व्यतीत करना अच्छा है। यदि आप इसे देख रहे हैं, तो इसे आसानी से नमस्कार और मुस्कुराओ अगर आप उससे बात करना चाहते हैं, तो उसे एक त्वरित प्रश्न पूछें उदाहरण: "अरे, फ्रेंच का काम क्या है?" या "आज हम अंग्रेजी में क्या करेंगे?"
  • युक्तियाँ

    Video: छत से गिरी महिला केबल पेर अटकी उसके बाद जो हुआ

    • उसके पास बैठो? सुनिश्चित करें कि आप अच्छे गंध और साफ और ताजा हो ब्रश, दाढ़ी का उपयोग करें, और यदि आप चाहते हैं, तो हल्के इत्र का उपयोग करें जो सूखा नींबू या वेनिला को बदबूरी करता है
    • जब आपका प्रेमी चारों ओर चलता है और आप किसी से बात कर रहे हैं, थोड़ा हंसते हैं, अपने बालों को एक छोटे से स्थानांतरित करें और इसे देखने के लिए चारों ओर मोड़ो।
    • अगर आपके सपने का लड़का कक्षा में आपके पास बैठता है या पक्ष में जाता है, तो अपनी पेंसिल फेंक दो। अगर आपको ध्यान नहीं दिया जाता है, तो उसे बताएं: "क्या आप मेरी पेंसिल उठा सकते हैं? मैंने गिरा दिया"। उसे एक सेक्सी मुस्कान बनाओ और वह उसे आप के पास वापस कर देगा

    चेतावनी

    • याद रखें कि छेड़खानी मजेदार होना चाहिए, दर्दनाक नहीं होना चाहिए अगर यह काम नहीं करता है, चिंता न करें, बहुत अधिक लोग हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com