ekterya.com

यदि आप एक लड़के हैं तो स्कूल जाने के लिए अपने नाखूनों को कैसे पेंट करें

हालांकि यह बहुत आम नहीं है, लड़कों ने भी अपने नाखूनों को रंग दिया है। यदि आप अपने नाखूनों को पेंट करना चाहते हैं और चिढ़ा को अनदेखा करने में सक्षम हो, तो इस आलेख को पढ़ें (या कम से कम चेहरे) को रोकने के लिए, इस समस्या से उत्पन्न होने वाली कुछ समस्याएं

चरणों

विधि 1

अपने नाखूनों को चित्रित करने से पहले
चित्र शीर्षक के लिए पेंट अपनी नाखून स्कूल अगर आप एक लड़का चरण 1 है
1
समझे कि आप कौन हैं, और कोई और नहीं बदल सकता है। अन्य लोगों की राय न दें जो आप करना चाहते हैं उसे करने से रोकें। समूह के दबाव में आत्मसमर्पण करने से आपको नाखुश महसूस होने का कारण होगा।
  • यह आपके दोस्तों पर भी लागू होता है अगर वे वास्तव में आपके और आपके फैसले का सम्मान करते हैं, तो वे ऐसा करने से आपको विचलित करने की कोशिश नहीं करेंगे, अगर आप वास्तव में अपने नाखूनों को पेंट करना चाहते हैं
चित्र शीर्षक के लिए पेंट अपनी नाखून स्कूल अगर आप एक लड़का चरण 1 बुलेट 1 है
  • चित्र शीर्षक के लिए पेंट यूज़ नाइल फॉर स्कूल अगर आप एक गाए चरण 2 हैं
    2
    यद्यपि यह लड़कों के लिए अपने नाखूनों को पेंट करने के लिए आम नहीं है, याद रखें कि आप केवल एक ही नहीं है जो इसे करना चाहता है। हालांकि यह लोकप्रिय नहीं है, यह अनसुना नहीं है। इसके अलावा, अपने नाखों को पेंट करने का मतलब यह नहीं है कि आप शांत नहीं हैं
  • यह भी लड़कियों को आकर्षित कर सकता है क्योंकि आप बताते हैं कि आप अपने नाखूनों की देखभाल करते हैं
    चित्र शीर्षक के लिए पेंट अपने नाखून स्कूल अगर आप एक लड़का चरण 2 बुलेट 1 है
  • विधि 2

    कील चित्रकारी उपकरण
    चित्र शीर्षक के लिए पेंट अपनी नाखून स्कूल अगर आप एक लड़का चरण 3 है
    1
    नेल पॉलिश खरीदें या किसी मित्र से एक को उधार लें। सुनिश्चित करें कि आप एक रंग चुनते हैं जो आपको पसंद है, तो आपको आत्मविश्वास महसूस होगा। यदि आप किसी रंग का उपयोग नहीं करना पसंद करते हैं, तो आप अपने नाखूनों के रंग के करीब आने वाले प्रकाश टन चुनें (उदा। राजकुमारी गुलाबी)। यदि आप एक असाधारण रंग पहनने पर मन नहीं लगाते हैं, तो काले रंग की तरह काले रंग की कोशिश करें
  • Video: DIY कपड़े! 3 DIY जूते परियोजनाओं (DIY स्नीकर्स, जूते, फैशन और अधिक)। गजब का!

    चित्र शीर्षक के लिए पेंट अपनी नाखून स्कूल अगर आप एक लड़का चरण 4 है
    2
    एक नेल पॉलिश हटानेवाला प्राप्त करें न केवल आपको नेल पॉलिश को तुरंत साफ़ करने की इजाजत होगी, अगर आपको यह पसंद नहीं है, लेकिन यह भी बहुत उपयोगी होगा अगर यह पहली बार है जब आप अपने नाखूनों को पेंट करते हैं। कभी कभी, तामचीनी अनुभवहीन के लिए थोड़ा जटिल हो सकता है।
  • विधि 3

    अपने नाखूनों को पेंट करें
    चित्र शीर्षक के लिए पेंट अपनी नाखून स्कूल अगर आप एक लड़का है चरण 5
    1
    साबुन और पानी से अपने हाथों को धो लें सुनिश्चित करें कि आप चाहते हैं कि आपके नाखूनों को छंटनी हो। इसके अलावा, अपने नाखूनों के नीचे सभी गंदगी साफ करें, ताकि जब आप पॉलिश लागू करते हैं तो यह छड़ी नहीं करता।
  • चित्र शीर्षक के लिए पेंट आपका नाखून स्कूल अगर आप एक लड़का चरण 6 है
    2
    आपके द्वारा चुने हुए रंग का उपयोग करने से पहले, एक स्पष्ट कोट या बेस का उपयोग करके अपने नाखूनों के लिए एक बेस कोट लागू करें। इससे यह सुनिश्चित होगा कि रंग आपके नाखूनों पर अधिक रहता है, और गहरे रंग के तामचीनी द्वारा छोड़े गए दालों के कारण आपके नाखूनों को लुप्त हो जाएगा। बेस कोट के लिए सूखा करने के लिए कुछ मिनट रुको।



  • चित्र शीर्षक के लिए पेंट अपनी नाखून स्कूल अगर आप एक लड़का चरण 7 है
    3
    एक बार बेस सूख जाता है, रंगीन तामचीनी के साथ नाखूनों को सावधानी से रंग दें। सुनिश्चित करें कि तामचीनी आपकी त्वचा को नाखूनों के पीछे पेंट नहीं करता है। यदि ऐसा होता है, तो इसे नेल पॉलिश हटानेवाला में भिगोकर कपास के एक टुकड़े से साफ करें एक बार जब आप अपने नाखूनों को पेंट करते हैं तो उन्हें सूखा दें
  • यह अनुशंसा की जाती है कि आप एक हाथ के नाखूनों को पेंट करें और दूसरे हाथों के नाखूनों को जारी रखने से पहले उन्हें सूखा दें।
    चित्र शीर्षक के लिए पेंट अपने नाखून स्कूल अगर आप एक लड़का कदम 7 बुलेट 1 है
  • यदि आप अनुभवहीन हैं और अपने नाखूनों को अच्छी तरह से देखना चाहते हैं, तो किसी मित्र या रिश्तेदार से पूछें जो मदद के लिए कील चित्रकला से परिचित है। अगर वे आपके मित्र हैं, तो आपकी मदद करने में उन्हें खुशी होगी।
  • Video: MAKING UNICORN SLIME IN THE POOL CHALLENGE | We Are The Davises

    चित्र शीर्षक के लिए पेंट अपनी नाखून स्कूल अगर आप एक लड़का चरण 8 है
    4
    यदि आप अपने नाखूनों को अधिक चमकना चाहते हैं या अधिक संरक्षित होना चाहते हैं, तो स्पष्ट तामचीनी के साथ एक कोट रंगो
  • विधि 4

    अपने नाखूनों को दिखाएं
    चित्र शीर्षक के लिए पेंट अपनी नाखून स्कूल अगर आप एक लड़का चरण 9 है

    Video: नाखूनों को लंबा और मज़बूत बनाने के लिए अपनाएं ये तरीके

    1
    याद रखें कि सभी नहीं समझेंगे कि आप अपने नाखूनों को क्यों पेंट करना पसंद करते हैं। हालांकि यह सामान्य नहीं है, इसका केवल मतलब है कि आप अपने नाखूनों की चिंता करते हैं और आप उन्हें दिखाने से डरते नहीं हैं। ऐसा होने की संभावना है कि लोग आपको निहारते हैं।
  • चित्र शीर्षक के लिए पेंट अपनी नाखून स्कूल अगर आप एक लड़का चरण 10 है
    2
    अपने आप में भरोसा रखें यद्यपि आप थोड़ा संदिग्ध और असुरक्षित महसूस कर सकते हैं, ध्यान रखें कि यदि आप अपनी पसंद के साथ खुशी से काम करते हैं, तो आपको खुशी महसूस होगी। हो सकता है कि लोग थोड़ी देर के लिए आपके पास घूर रहे हों, लेकिन अंततः वे आपकी शैली में इस्तेमाल करेंगे और शायद आपके नाखूनों की प्रशंसा भी करेंगे।
  • सिर्फ इसलिए कि लड़कियों के लिए अपने नाखूनों को पेंट करने के लिए आम बात यह है कि इसका मतलब ये नहीं है कि लड़के ऐसा नहीं कर सकते। अपने नाखूनों को चित्रित करना आपके व्यक्तित्व को दर्शाती है, न कि स्त्री स्त्री या मर्दाना कैसे हो।
    चित्र शीर्षक के लिए पेंट यूज़ नाइल फॉर स्कूल अगर आप एक गाय चरण 10 बुलेट 1
  • चित्र शीर्षक के लिए पेंट आपकी नाखून स्कूल अगर आप एक लड़का चरण 11 है
    3
    यदि वे आपको धमकाते हैं, तो अपने आप का बचाव करें या आप को परेशान करने से थक गए, जब तक कि बैलियस को अनदेखा न करें। उन्हें कम करने के लिए हिंसा या कड़ा अपमान का उपयोग करने से बचना चाहिए, क्योंकि आपको जितना अधिक मिलेगा उतना उत्पीड़न होगा। अगर आपको खुद पर भरोसा है, भले ही आपको लगता है कि आपके पास कोई नहीं है, तो आप धीरे-धीरे इसे खत्म कर लेंगे और अपने आप को उन बुली के ऊपर महसूस करेंगे।
  • यदि स्थिति बिगड़ जाती है, तो एक विश्वसनीय शिक्षक या वयस्क को बताएं और सलाह मांगें। वे स्टॉलर्स को रोकने में आपकी मदद करेंगे जब तक समस्या हल हो जाती है, तब तक अपने नाखों को पेंट करने से रोकें क्योंकि कोई कहता है।
    चित्र शीर्षक के लिए पेंट अपने नाखून स्कूल अगर आप एक लड़का कदम 11 बुलेट 1 है
  • यद्यपि वे इसे स्वीकार नहीं करते हैं, ऐसे लोग हैं जो आपके नाखूनों को रंगाने के लिए आपके साहस और आत्मविश्वास से बहुत अधिक जलते हैं। याद रखें कि शायद आपकी कक्षा में ऐसे लोग हैं जो गुप्त रूप से अपने नाखूनों को पेंट करना चाहते हैं!
  • चेतावनी

    • आप शायद परेशान या समलैंगिक कहा जायेगा, भले ही आप नहीं हो। यदि ऐसा होता है, तो शीर्ष पर दिए गए चरणों को पढ़ें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com