ekterya.com

ब्लेयर वाल्डोर्फ की तरह कैसे हो

चाहे आप किसी कॉस्टेमेट पार्टी में जाते हों या बस अपने पसंदीदा इंदिक्रेटा गर्ल के चरित्र की तरह दिखना चाहते हो, आप ब्लेयर वाल्डोर्फ के रूप में खुद को कुछ साधारण व्यवस्था के साथ देख सकते हैं। एक अलमारी चुनें जिसमें स्कूल की पोशाक और कपड़े शामिल हैं जो मज़ेदार और सुरुचिपूर्ण दोनों हैं। मेकअप की एक न्यूनतम राशि लागू करें और अपने बालों को नीचे दें टेलिविज़न श्रृंखला में ब्लेयर की उपस्थिति से प्रेरित स्कार्फ और टोपी जैसे सामान का उपयोग करें जब आप अपनी शैली को नवीनीकृत कर लेंगे, तो आपके पास ब्लेयर वाल्डोर्फ शैली होगी।

चरणों

भाग 1

अपनी अलमारी चुनें
लुक लुक ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
एक सफेद ब्लाउज प्राप्त करें स्कूल शैली के लिए, एक साधारण ब्लाउज आपका सबसे अच्छा विकल्प है। स्कर्ट के साथ मिलकर, आप ब्लेयर की भूमिका स्कूल में खेल सकते हैं।
  • ब्लेयर की ब्लाउज आमतौर पर कुछ हद तक तंग हैं, इसलिए उन लोगों से बचें जो बहुत ढीले हैं।
  • ब्लेयर आम तौर पर अपने ब्लाउज को रोल करता है, इसलिए एक लंबी आस्तीन के साथ एक मिलता है जिसे आप रोल कर सकते हैं
  • लुक लुक ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    नौसेना नीला "ए" रेखा स्कर्ट में निवेश करता है ब्लेयर ने हमेशा उसे ब्लूज़्स को नौसेना नीला "ए" स्कर्ट में धकेल दिया जब वह स्कूल में थी। एक समान स्कर्ट में निवेश करें और तदनुसार ब्लाउज को टक लें। यह निजी माध्यमिक के विब्र्रे को प्रसारित करेगा जो "इंडिस्क्रेटा गर्ल" की फ्रैंचाइजी को उजागर करती है।
  • अगर आप नौसेना नीला नापसंद करते हैं, तो ब्लेयर की शैली में थोड़ा बदलाव करें एक गहरे भूरे या काले स्कर्ट अभी भी एक ही बुनियादी कंपन संचारित करना चाहिए। यह भी अच्छा होगा यदि आपको सजाने के लिए एक पिन मिल सकता है।
  • लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक औपचारिक शैली के लिए एक फीता पोशाक पहनें ब्लेयर हमेशा स्कूल में नहीं होता है जब आप शहर के चारों ओर चलते हैं, तो आप लंबे फीता के कपड़े प्यार करेंगे। ब्लेयर के कपड़े आमतौर पर काफी स्त्री हैं और उज्ज्वल रंग, पुष्प प्रिंट और धनुष, सेक्विन और रफ़ल जैसे गहने में आते हैं।
  • उदाहरण के लिए, एक फुलाया गर्मी की पोशाक या फीता ट्रिम के साथ एक शाम पोशाक के लिए चुनते हैं।
  • लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक बहुत ही औपचारिक शैली के लिए एक लाल शाम पोशाक के लिए ऑप्ट। यदि आप प्रोम के रूप में एक परिष्कृत गतिविधि के लिए ब्लेयर वाल्डोर्फ शैली पहनना चाहते हैं, तो आपका सबसे अच्छा विकल्प एक लाल शाम पोशाक है "इंडिस्क्रेटा गर्ल" के सबसे प्रतिष्ठित क्षणों में से एक है जब ब्लेयर पेरिस में चक को एक सुरुचिपूर्ण लाल पोशाक में मिलता है।
  • स्क्वर्ट पर पंखों के साथ एक लाउंज लूक और गहने के साथ एक पोशाक के लिए ऑप्ट
  • पोशाक में टीवी शो पर ब्रेसिज़ नहीं था, इसलिए देखें कि क्या आपको एक स्ट्रेप्लेस मिल सकता है।
  • भाग 2

    मेकअप और कंघी अपने बाल
    लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    समस्या क्षेत्रों के लिए आधार और सुधारक को लागू करें ब्लेयर अधिक प्राकृतिक मेक-अप शैली के लिए प्रसिद्ध है, इसलिए बहुत मेकअप के साथ अपना चेहरा कवर करने की आवश्यकता नहीं है मूल बातें करने के लिए छड़ी मुंहासे और मलिनकिरण के रूप में अपस्कर्मों को लपेटता है, छिपने वाले और बेस के कोटिंग के साथ। फिर, आपकी त्वचा के प्राकृतिक स्वर के साथ श्रृंगार को धुंधला करने के लिए ब्रश का उपयोग करें।
  • लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने आइब्रो भरें ब्लेयर की भौहें हमेशा अच्छी तरह से परिभाषित थीं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपका मैच होगा। उन में से किसी भी अंतराल को भरने के लिए एक भौशी ब्रश का उपयोग करें चूंकि आप केवल उन्हें थोड़ा सा भर देंगे, अपने प्राकृतिक रंग की तुलना में थोड़ा हल्का सा छाया का उपयोग करें।
  • लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सफेद eyeliner और नेत्र छाया का उपयोग करें ब्लेयर उसके आंख मेकअप के लिए प्रसिद्ध है, इसलिए वह सफेद आंखों और आंखों की छाया के लिए विकल्प चुनती है। भौं के नीचे और आँख के आंतरिक कोने में एक बेहोश आँख छाया लागू करें। ऊपरी पलकों की रेखा के साथ सफेद आंखों के किनारों को फैलाएं। अपनी उंगलियों का उपयोग करके eyeliner ऊपर की तरफ बढ़ो ताकि यह पलक पर फैल जाए।
  • लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    गुलाबी और भूरा आंखों के छायाएं जोड़ें ब्लेयर की आंख मेकअप हमेशा हल्का और स्त्री थी, इसलिए गुलाबी और भूरे रंग का एक पानी का छिलका आपको अपने आंखों के झुंड की जरूरत है। पलकें के साथ एक हल्के गुलाबी पाउडर पाउडर जोड़ने के लिए एक आँख छाया ब्रश का उपयोग करके प्रारंभ करें। फिर, गुब्बारा एक भूरे रंग के भूरे रंग को लागू करें।
  • जब आप समाप्त हो जाते हैं, तो एक बड़े ब्रश का उपयोग करके आंखों की छाया को धुंधला जाना सुनिश्चित करें।
  • लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    5



    काजल की एक परत जोड़ें ब्लेयर ने ज्यादा आंख मेकअप नहीं पहन रखा था प्रत्येक आँख में काजल की एक परत पर छड़ी एक भारी शैली बनाने के बिना, यह आपके झिल्ली को थोड़ा सा उजागर करना चाहिए।
  • आप मस्करा या तो भूरे या काले रंग का उपयोग कर सकते हैं और यदि आप चाहते हैं, तो इसे ऊपरी और निचला दोनों के लिए लागू करें।
  • लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    लिपस्टिक की एक छोटी सी राशि लागू करें ध्यान से गुलाबी लिपस्टिक की एक हल्की छाया को लागू करें। आपको लिपस्टिक की एक बहुत कुछ लागू करने की आवश्यकता नहीं है रंग में होंठों पर अधिकतर खामियों को कवर किया जाना चाहिए और कुछ छोटी रंग जोड़ना चाहिए
  • लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने बाल ढीले छोड़ दें ब्लेयर शायद ही कभी उसके बाल एकत्र करता है यदि आप ब्लेयर वाल्डोर्फ के एक वाइब्स को प्रसारित करना चाहते हैं तो अपने बाल ढीले छोड़ दें। बस सुबह में अपने बालों को ब्रश करें और इसे स्वाभाविक रूप से गिरा दें
  • चूंकि ब्लेयर लहराती बाल थे, अपने बाल में हल्की तरंगों को बनाने के लिए कर्लिंग लोहा या कर्लिंग लोहे का उपयोग करने पर विचार करें।
  • लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    एक हेडबैंड जोड़ें ब्लेयर महिला टेप की अपनी श्रृंखला के लिए प्रसिद्ध थी हेयरलाइन से कुछ सेंटीमीटर (1 इंच) के बारे में टेप रखें यदि आप बैंग्स करते हैं, तो इसे रिबन के सामने रखें और थोड़ा सा कंघी करें।
  • पंजे के डॉट्स और धनुष जैसे गहने जैसे पैटर्न के साथ महिला रिबन चुनें
  • भाग 3

    सामान जोड़ें
    लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    धनुष टाई जोड़ें यदि आप स्कूल शैली को पुन: तैयार करने जा रहे हैं, तो ब्लाउज के लिए एक छोटे से धनुष टाई जोड़ें। यह वर्दी में इस्तेमाल किया गया था लड़की Indiscreta और ब्लेयर वाल्डोर्फ की बहुत शैली को उजागर करेंगे यह विशेष रूप से अच्छा हो सकता है अगर आप किसी कॉस्ट्यूम पार्टी में उसके जैसे कपड़े पहनना चाहते हैं।
  • लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    लंबे मोजे पहनें मोजे ब्लेयर वाल्डोर्फ शैली का भी हिस्सा थे। स्कूल की शैली को उजागर करने के लिए स्कर्ट के साथ गठबंधन करने वाली लंबी जोड़ी की एक जोड़ी चुनें।
  • लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सफेद लोफर्स के लिए ऑप्ट यदि आप एक स्कूटर के रूप में तैयार होने जा रहे हैं, तो सफेद मोकासिन कुंजी हैं ब्लेयर वाल्डोर्फ ने आमतौर पर उन्हें स्कूल के दौरान इस्तेमाल किया। यदि आप एक सफेद ब्लाउज और स्कर्ट पहनना चाहते हैं, तो सफेद लोफर्स की एक जोड़ी रखो।
  • लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 16 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: 50 Facts About Me Tag! + Outtakes

    4
    एक टोपी जोड़ें ब्लेयर अपने सुरुचिपूर्ण टोपी के लिए प्रसिद्ध है यदि आप ब्लैयर की तरह दिखने वाली पोशाक से बाहर निकल रहे हैं, तो रंगीन टोपी को जोड़ें और संगठन को प्रिंट करें। इससे आपके संगठन के लिए कुछ अतिरिक्त मिलेगा और वास्तव में ब्लेयर की शैली का उदाहरण दें
  • ब्लेयर प्रिंट टोपी का एक बड़ा प्रशंसक है, इसलिए देखें कि क्या आपको पोल्का डॉट प्रिंट्स के साथ टोपी मिल सकती है।
  • Video: Words at War: The Ship / From the Land of the Silent People / Prisoner of the Japs

    लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    एड़ी का उपयोग करें जब शहर के माध्यम से चलते हैं, ब्लेयर हमेशा एड़ी पहनी थी इसलिए, यदि आप ब्लेयर के रूप में तैयार किए गए एक औपचारिक आयोजन के लिए जा रहे हैं, तो अपने कपड़े को ऊँची एड़ी के साथ पूरक करें।
  • ब्लेयर विभिन्न प्रकार की टोपी पहनती है, लेकिन ज्यादातर श्रृंखलाओं में बुनना टोपी और बीयर पसंद करते हैं।
  • टोपी के अतिरिक्त, ब्लेयर कभी-कभी उसके बालों पर सजावटी या फूलों की सजावट का उपयोग करता है
  • युक्तियाँ

    • यदि आप पूरी तरह से अपनी अलमारी बदल नहीं सकते हैं, तो बस छोटी चीज़ों के साथ शुरू करें उदाहरण के लिए, स्थिति ब्लेयर कभी भी दबदबा नहीं बैठता, बैठकर या खड़ा होता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, जब भी आप चलते हैं, तो हमेशा अपनी ठोड़ी को थोड़ी-सी उठाए रखें - जब आप बैठते हैं, सीधे बैठो
    • ब्लेयर कभी-कभी एड़ी पहनती हैं, लेकिन यदि आप उनका उपयोग करने जा रहे हैं तो सुनिश्चित करें कि आप कर सकते हैं चलना उनके साथ 13 सेंटीमीटर (5 इंच) की एक लड़की की तुलना में अधिक कुछ हास्यास्पद दिखता है, जो मानो जूता है, जैसे कि भूकंप आया था।
    • ब्लेयर के पास बहुत अच्छा रुख है अपने सिर के साथ जाने से डरो मत और अपनी चिन को भव्यता से ऊपर उठाने के लिए रखें
    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com