ekterya.com

कैसे एक रंगीन जाकेट पहनने के लिए

रंगीन जाकेट कपड़े का एक बहुत ही ठाठ वाला लेख है जिसे विभिन्न शैलियों को बनाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। का उपयोग करने के लिए

रंगीन जाकेट सही तरीके से, पहले आपको अपनी आकृति के लिए सही कटौती चुननी होगी वहां से, आप इस का उपयोग कर सकते हैं पेशेवर, सुरुचिपूर्ण या आकस्मिक शैली बनाने के लिए रंगीन जाकेट

चरणों

विधि 1

चुनें उचित रंगीन जाकेट
एक शीर्षक वाला चित्र पहनाओ जोड़ीदार चरण 1
1
ए के लिए ऑप्ट शॉर्ट्स ब्लेज़र अगर आपके पास एथलेटिक आंकड़ा है एथलेटिक बिल्ड के साथ महिलाएं व्यापक, मजबूत कंधों और संकीर्ण कूल्हों के होते हैं एक मोटे रंग के ब्लेयर में सामने में थोड़ा कम कटौती होती है और पीछे की तरफ़ अधिक होती है, परिणामस्वरूप, पीछे की कटौती तिरछे सामने होती है। यह कटौती व्यापक कूल्हों और एक संकुचित कमर होने का भ्रम पैदा करता है, बदले में, कंधे पर जोर को हटा देगा।
  • इमेज का शीर्षक पहनाओ एक ब्लेज़र चरण 2
    2
    एक के लिए खोजें लघु ब्लेज़र अगर आपके पास व्यापक कूल्हों हैं व्यापक कूल्हों वाली महिलाएं, जैसे कि नाशपाती के आकार वाले शरीर के साथ, को चुनना चाहिए ब्लेज़र जो उन्हें केवल कूल्हों की ऊंचाई पर देता है या उनके नीचे कुछ है यदि यह लंबा है, तो यह आपके कूल्हों पर अवांछित ध्यान आकर्षित करेगा यदि आपके शरीर को एक नाशपाती की तरह आकार दिया जाता है, लेकिन आपके कूल्हों के अनुपात में आपकी बस्ट बहुत बड़ी नहीं है, तो आप ब्लेजर हल्के कंधे पैड को आपके शरीर के ऊपरी भाग पर ध्यान केंद्रित करने और अपनी छाती को बढ़ाने के लिए। शीर्ष पर कई विवरण या सजावटी तत्व भी आपके अनुपात को संतुलित करने में मदद करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक पहना एक ब्लेज़र चरण 3
    3
    ए के लिए ऑप्ट यदि आपके पास एक छोटा सा बिल्ड है तो बहुत तंग बैनर। कई अन्य कपड़ों के विपरीत, ब्लेज़र्स बहुत ही पेशेवर और बहुत ही ठाठ हैं, परिणामस्वरूप, वे छोटी महिलाएं बहुत परिपक्व हो सकती हैं। बेशक, सुनिश्चित करें कि रंगीन जाकेट फिट बैठता है और अपने घटता को अच्छी तरह से बढ़ा देता है, अन्यथा आप अपने आप को देखने के जोखिम को चलाएंगे जैसे कि आप बड़े कपड़े पर्दा के अंदर थे
  • एक शीर्षक वाला छवि जो पहना जाता है एक भव्य चरण 4
    4
    सीमा तक सरल ब्लेज़र्स यदि आपकी बस्ट बड़ी है गहनों और शीर्ष पर एक जटिल संरचना रंगीन जाकेट आपके बस्ट को और भी बढ़ा सकता है, और इसके परिणामस्वरूप, आपके शरीर के ऊपरी हिस्से में अतिभारित दिखाई देगा। एक सरल शैली चुनें, जो आपकी कमर को अपनी छाती के बजाय अपने घटता बढ़ाने के लिए जोर देती है।
  • Video: कुरता पजामा खरीदे सीधा मैन्युफैक्चरर से | Wholesale Market Of Kurta Pajama | Kings Kurta Pajama....

    इमेज का शीर्षक पहनाओ एक ब्लेज़र चरण 5
    5
    ए के लिए ऑप्ट तंग रंगीन जाकेट यदि आपके पास अतिरिक्त बड़े आकार होते हैं एक ब्लेज़र एक बड़ी महिला को बहुत अच्छी तरह से सीट कर सकती है, खासकर अगर कमर की ऊंचाई पर उसकी कटौती हो। ब्लेज़र को खिंचाव या खिंचाव की आवश्यकता के बिना रहना पड़ता है, लेकिन आपको ढीले दिखने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि फैब्रिक के अतिरिक्त आपके आंकड़े बिल्कुल भी पसंद नहीं होंगे।
  • विधि 2

    एक पेशेवर शैली बनाए रखें

    Video: Cardigan with Kamal Leaf Design (कमल के डिजाईन से स्वेटर कैसे बनाये ) | Knitting Hindi |

    इमेज का शीर्षक पहनाओ एक ब्लज़र चरण 6
    1
    एक चुनें एक साधारण शैली और रंग के रंगीन जाकेट जब तक यह कम असाधारण और अलंकृत होता है, यह अधिक पेशेवर दिखता है एक के लिए सबसे अच्छा रंग रंगीन जाकेट नीले रंग के हैं, जैसे कि काले, ग्रे, दालचीनी, भूरा या नौसेना नीला ध्यान रखें कि एक धारीदार रंगीन जाकेट भी बहुत पेशेवर दिखता है
  • इमेज का शीर्षक पहनाओ एक ब्लेज़र चरण 7
    2
    के तहत एक सज्जित ब्लाउज पहनें ब्लेज़र। क्लासिक बटन डाउन शर्ट लगभग हमेशा सफल हो, लेकिन यह भी लंबे समय से एक फिट के साथ इस शैली ब्लाउज प्राप्त करेंगे के रूप में आप एक साधारण डिजाइन और गर्दन के साथ हस्तक्षेप नहीं करता है है ब्लेज़र। अच्छे विकल्प तटस्थ रंग, जवाहरात और पेस्टल के मजबूत रंग हैं - फॉस्फोरसेंट रंगों से बचें।
  • इमेज शीर्षक वाला एक ब्लज़र चरण 8
    3
    पतली पैंट पर रखो सीधे कट पैंट उन पेशेवर होते हैं जो आम तौर पर बेहतर दिखते हैं, लेकिन बूट कट पैंट भी अच्छे दिखते हैं आपके पैंट को जरूरी नहीं कि आपके रंग समान होना चाहिए रंगीन जाकेट, लेकिन अगर यह रंग के एक ही परिवार से है, तो बेहतर है।
  • यदि आप अधिक स्त्री की तरह लग रहा है, पैंट के बजाय एक घुटने की लंबाई स्कर्ट की कोशिश करें। अपने आप को सरल शैली तक सीमित करें और जो भी आकर्षक या अलंकृत दिखता है उससे बचें।
  • इमेज का शीर्षक पहनाओ एक ब्लेज़र चरण 9
    4
    अपने जूते बंद होने दें ऊँची एड़ी के जूते के साथ जूते, आधुनिक जूते और बैलेरिनस सभी अच्छे विकल्प हैं, लेकिन आपको आरामदायक जूते, सैंडल या खुले जूते पहनने से बचना चाहिए। क्लासिक शैली को बनाए रखने के लिए तटस्थ रंगों का उपयोग करें या लाल रंग की तरह एक उज्ज्वल रंग का एक स्पर्श देने पर अपने पोशाक को हाइलाइट करें
  • एक शीर्षक वाला चित्र पहनाओ जोड़ीदार चरण 10
    5



    सौंदर्य प्रसाधन और गहने की न्यूनतम उपयोग करें। अपने चेहरे की टोन और चमक या लिपस्टिक के स्पर्श को एकमात्र आधार बनाने के लिए आप पेशेवर और शानदार दिखेंगे। एक सोने के कंगन या चांदी की चेन जैसे एक सुरुचिपूर्ण गहने, पेशेवर शैली को खोए बिना आपके उपस्थिति में सुधार कर सकते हैं।
  • विधि 3

    बनाओ रंगीन जाकेट आकर्षक लग रहा है
    छवि शीर्षक वाला एक भव्य चरण 11
    1
    एक होने पर विचार करें अधिक अलंकृत रंगीन जाकेट इस "देखो" के लिए, आप एक सरल शैली का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन यह अधिक साहसी होने का भी एक अच्छा मौका है। आप एक चुन सकते हैं रंगीन जाकेट जेब में गहने, एक दिलचस्प प्रालंब के साथ या सामने में कुछ प्रकार के डिजाइन के साथ। क्लासिक तटस्थ रंग जैसे कि काले, भूरा, ग्रे और सफेद बेहतर संयोजन करते हैं, लेकिन आप एक को भी चुन सकते हैं हल्के रंगीन रंगीन जाकेट या जवाहरात का रंग थोड़ा भिन्न करने के लिए
  • इमेज का शीर्षक पहनाओ एक ब्लज़र चरण 12
    2
    एक क्लासिक कट के साथ एक ड्रेस रखो एक घुटने की लम्बाई वाली पोशाक सबसे अच्छी विकल्प है। नेकलाइन आपकी पसंद है, वी-आकार, स्क्वायर, लंबा और तुला हैं, लेकिन आपको हमेशा प्रयास करना चाहिए पोशाक के ऊपर एक ब्लेज़र पहनकर उससे बाहर निकलने से पहले, ताकि आप सुनिश्चित हों कि गर्दन के कटौती के साथ बेबुनियाद नहीं होता ब्लेज़र।
  • क्लासिक ब्लैक ड्रेस आपके लिए एक अच्छा विकल्प है रंगीन जाकेट, खासकर अगर आपके पास एक है ब्लेज़र के साथ या एक हल्का साया और कुछ गहने के साथ।
  • यदि आप ठोस रंगीन कपड़े के लिए एक अलग विकल्प चाहते हैं, तो आप एक प्यारा ब्लाउज और एक ट्यूब स्कर्ट पहन सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक स्त्री या ग्लैमरस विस्तार डालते हैं। झटकेदार मोर्चे के साथ एक ब्लाउज बहुत अच्छा लगेगा या एक मामूली धातु चमक के साथ एक स्कर्ट एक बड़ा अंतर बना देगा।
  • इमेज शीर्षक वाला एक ब्लज़र चरण 13
    3
    अपने पसंदीदा एड़ी या बैलेरिनाओं को रखें बंद एड़ी के जूते हमेशा बेहतर दिखेंगे, लेकिन आपको अपने पोशाक को थोड़ा रंग या अलंकरण देने के बारे में सोचना चाहिए ताकि इसे और अधिक सुंदर लग सके। आप पहनने वाले कपड़े के प्रकार के आधार पर, उच्च-कठोर सैंडल एक बुरा विचार नहीं होगा। यदि आप एड़ी पहनना पसंद नहीं करते हैं, तो आपके पास हमेशा सुंदर बैलेरिनस का विकल्प होता है
  • इमेज का शीर्षक पहनाओ एक ब्लेज़र चरण 14
    4
    अपने आप को एक केश बनाओ, मेक अप करें और कुछ सुरुचिपूर्ण गहने करें। अपने आप को केश विन्यास बनाओ जिसे आप सामान्य रूप से पहनते हैं जब आप सुंदर ढंग से कपड़े पहनते हैं, चाहे आप उसे उठाते हैं या कामुक तरंगों में ढीले छोड़ देते हैं। आपके श्रृंगार को बहुत विस्तृत नहीं दिखना चाहिए, केवल एक मजबूत लिपस्टिक या काली छाया इस शैली को बढ़ा सकते हैं। गहने की संख्या सीमित होनी चाहिए, लेकिन रंगीन गहने, ब्राइलियंट्स और मोती आपकी शैली को मजबूत कर सकते हैं।
  • विधि 4

    ले लो एक अधिक आरामदायक शैली के साथ रंगीन जाकेट
    इमेज का शीर्षक पहनाओ एक ब्लेज़र चरण 15
    1
    एक चुनें सरल रंगीन जाकेट, लेकिन अलग रंगों के साथ प्रयोग करने की हिम्मत। एक सरल काली रंगीन जाकेट हमेशा अच्छा लगेगा, लेकिन यह आपके लिए रंग का चयन करने का मौका है जो आपके रास्ते में आता है। बेशक, कई सजावट से बचें, जैसे सुशोभित ब्लेज़र्स अधिक खूबसूरत दिखते हैं और अधिक आरामदायक शैली के साथ पहनना मुश्किल हो सकता है।
  • एक शीर्षक वाला चित्र जो पहने हुए हैं वह एक भव्य चरण 16 है
    2
    एक आकस्मिक लेकिन फिट शर्ट चुनें टी-शर्ट आपको अच्छी तरह फिट करेंगे, चाहे वे एक रंग हों या कोई ग्राफिक हो। एक और अधिक आरामदायक देखो और अधिक परतों के लिए, आप अपनी शर्ट के ऊपर एक और फिट हुड स्वेटर पहन सकते हैं ब्लेज़र। सुनिश्चित करें कि ये रंगीन जाकेट थोड़ा कम पराजित है, जैसा कि एक के तहत कई कपड़े स्लिम ब्लेज़र आपको घबराहट देख सकता है।
  • एक शीर्षक वाला चित्र जो पहना जाता है वह चरण 17
    3
    जीन्स पहनें जबकि अंधेरे जीन्स आपको थोड़ा ठाठ दिखाएंगे, हल्का रंग भी अच्छे दिखेंगे और यहां तक ​​कि आकस्मिक शैली को सुदृढ़ करेंगे। आप लगभग किसी भी शैली का चयन कर सकते हैं, बूट प्रकार पतला जींस में कट जाता है, जब तक कि यह आपके आंकड़ा से मेल खाता है।
  • चित्र शीर्षक वाला एक ब्लज़र चरण 18
    4
    आधुनिक बूट या नर्तकियों का उपयोग करें स्टड इस स्टाइल के लिए स्टाइलिश दिखते हैं, लेकिन कम एड़ी वाले आधुनिक बूट भी एक अच्छा विकल्प हैं। नर्तक जो बहुत ही सुरुचिपूर्ण नहीं हैं या कई गहने हैं उन्हें भी इस शैली के साथ आकस्मिक माना जा सकता है।
  • छवि शीर्षक वाला पहनावा एक ब्लेज़र चरण 1 9
    5
    अपने सामान को न्यूनतम रखें बहुत अधिक चमक बहुत औपचारिक दिखाई देगी। एक आधुनिक अंगूठी या बड़े रंग का कंगन बहुत अच्छा लगेगा, लेकिन छोटे सामान या बहुत स्त्री डिजाइन के लिए विकल्प नहीं चुनते हैं। मत भूलो कि आपका मेकअप, यदि आप इसका इस्तेमाल करते हैं, तो उसे प्राकृतिक दिखना चाहिए।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • रंगीन जाकेट
    • टी-शर्ट या ब्लाउज बटन के साथ
    • शर्ट
    • हुड के साथ स्वेटर
    • पोशाक
    • पोशाक पैंट
    • जीन्स
    • ऊँची एड़ी के जूते, बैलेरिनास या जूते के साथ जूते
    • आभूषण
    • सौंदर्य प्रसाधन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com