ekterya.com

एक पार्टी में आकर्षक दिखने के लिए

एक पार्टी आ रही है और आप क्या चाहते हैं कि वह प्रभावित करने के लिए तैयार हों? यह स्पष्ट है कि हम हमेशा एक मजेदार पार्टी में अच्छा देखना चाहते हैं, लेकिन क्या अगर हम सिर्फ अच्छे से ज्यादा देखना चाहते हैं? कैसे एक आकर्षक उपस्थिति के बारे में? यदि आप चाहते हैं कि क्या है, तो पढ़ना जारी रखें।

चरणों

छवि देखें शीर्षक के लिए देखो हॉट (लड़कियों) चरण 1
1
तैयार हो जाओ यदि आप इस घटना या पार्टी को विशेष करना चाहते हैं, तो सबसे अच्छा होगा यदि आपके पास सब कुछ है तो आप उस दिन तैयार होंगे। आपको अपना संगठन तैयार करना होगा, हाथ में मेकअप करना होगा और आपके पास पार्टी के लिए जो कुछ भी आप लाएंगे वह होगा। यदि आप उम्मीद करते हैं कि यह वास्तव में मजेदार और विशेष रात है, तो पार्टी से पहले एक या दो घंटे पहले शावर लेना और तैयार करना सबसे अच्छा होगा।
  • छवि देखें शीर्षक के लिए देखो हॉट (लड़कियों) चरण 2
    2
    स्नान करने के बाद, पहली चीज को ठीक करना चाहिए, आपके बाल होंगे। आप इस कदम का आप जिस तरह से चाहते हैं, उसका अनुसरण कर सकते हैं, लेकिन सबसे पहले आपको इसे हेयर ड्रायर के साथ सूखना चाहिए। फिर आप जिस तरह से चाहते हैं उसे कंघी करें या इसे स्वाभाविक रूप से व्यवस्थित करें यदि आप अपने बालों को कंघी करने जा रहे हैं, तो अपने केश को बनाए रखने के लिए थोड़ी सी बालों को लागू करें। ज्यादा लागू न करें जब तक कि आपके बाल कठोर और ढेलेदार न हो जाएं, सिर्फ जगह पर रहने के लिए पर्याप्त आवेदन करें और जैसे आप चाहें। यदि आप घुंघराले बाल हैं (यह बनावट पर निर्भर करता है) यह कभी-कभी मदद भी कर सकता है, इसे हवा के साथ सूखा और यह आपके नरम, प्राकृतिक कर्ल को बनाएगा।
  • छवि देखें शीर्षक के लिए देखो हॉट (लड़कियों) चरण 3
    3

    Video: सुंदर दिखने के ज़रूरी टिप्स Sundar Dikhne Ke Tips | Home Remedies For Beautiful Skin - Beauty Tips

    सही श्रृंगार का उपयोग करें यह सभी घटना या पार्टी के प्रकार पर निर्भर करता है, हालांकि, आप तटस्थ कुछ का उपयोग शुरू कर सकते हैं। हो सकता है कि आपकी आँखें या आपके संगठन, आइलाइनर, थोड़ा मस्करा और गुलाबी या त्वचा के रंग का होंठ चमक को उजागर करने के लिए थोड़े सा छाया। यह किसी भी घटना के लिए अच्छा विकल्प होगा। मेकअप वास्तव में आवश्यक नहीं है, लेकिन यदि आप एक विशेष रात रखना चाहते हैं, तो थोड़ा सा होंठ चमक और मस्करा हमेशा अच्छे विकल्प होंगे।
  • लुक होट फॉर एक पार्टी (गर्ल्स) चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    आपको विश्वास होना चाहिए इस पोशाक के पूरक के लिए आखिरी और शायद सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि व्यक्तित्व आप होना चाहिए अपने आप को, हालांकि यह बकवास लगता है, यह वास्तव में एक अच्छा विकल्प है आपको जो पहना है, उसके बारे में आपको आश्वस्त होना चाहिए और मज़े के लिए थोड़ा सा इश्कबाज़ी करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप मज़े करें और इस पार्टी को एक यादगार घटना बनाएं।



  • विधि 1
    पोशाक 1

    देखो पार्टी के लिए हॉट देखें शीर्षक (गर्ल्स) चरण 5
    1
    छोटे, कम कट, तंग कपड़े पहनने के बजाय, कपड़े पहनना जो मीठे और अधिक आराध्य संगठन का हिस्सा हैं। एक तंग पोशाक पहनने के बजाय, एक का उपयोग करें जो पराजित हो सकता है, संभवतः पुष्प प्रिंटों के साथ और एक बेल्ट के साथ इसे संयोजित करें। एक प्यारा ब्लाउज और एक ट्यूब स्कर्ट पहनने के बजाय, एक आस्तीन शर्ट और एक ढीला स्कर्ट का उपयोग करें। दोनों शैलियों को उजागर करने के लिए एक ब्रा या एक तंग ब्लाउज का उपयोग करें और उस आकस्मिक और आराध्य शैली को रखें

    विधि 2
    आउटफिट 2

    छवि देखें शीर्षक के लिए देखो हॉट (लड़कियों) चरण 6
    1
    ऐसी कोई चीज चुनें जो आपको सहज महसूस करती है और साथ ही आपके शरीर के आंकड़े को बढ़ाती है। आप उस वांछनीय और आकर्षक रूप को प्राप्त करने के लिए उत्तेजक पोशाक का उपयोग भी कर सकते हैं एक ब्रा और सुशोभित जीन्स के साथ कम कट वाली ब्लाउज से, एक तंग पोशाक में, एक अच्छी ब्लाउज जो आपको एक छोटी ट्यूब स्कर्ट के साथ मिलती है, के लिए। आपको कुछ ऐसा चाहिए जो आपको पसंद है और यह एक सफलता है आपको कढ़ाई, अंगूठियां, बालों की क्लिप या जो कुछ भी आपकी शैली के साथ जाता है, जैसे सामान की एक जोड़ी के साथ अपना सामान पूरा करना होगा। आरामदायक जूते की एक जोड़ी पहनें और आप पार्टी के लिए तैयार रहेंगे।

    युक्तियाँ

    Video: स्मार्ट बनने के तरीके || Smart Kaise Bane || How to Look Smart and Beautiful in Hindi

    • अगर आप नियुक्तियों को देखने के लिए कपड़े पहने हुए हैं या नहीं, तो ध्यान दें।
    • एक सूक्ष्म मेकअप का उपयोग करें

    चेतावनी

    • आप जो उपयोग कर रहे हैं या इसके बारे में जानने से आपको सहज महसूस करना चाहिए, आपको नृत्य करना और मज़ा आने पर आपको असहज महसूस होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com