ekterya.com

बोनी बेनेट की तरह एक चुड़ैल कैसे बनें

क्या आप टीवी श्रृंखला "पिशाच डायरी" से बोनी बेनेट की उत्कृष्टता से प्रभावित हैं? क्या आप चुड़ैल बनना चाहते हैं जैसे उसे प्रतिभाशाली और लोगों को लगता है कि आप एक असली चुड़ैल हैं? आप सही जगह पर हैं! चलो शुरू करो!

चरणों

बनी व्हाइ विच बोनी बेनेट स्टेप 1 नाम वाली छवि
1
प्यारे और प्यारे रहें हालांकि चुड़ैलों को बहुत अंधेरा और अंतर्मुखी माना जाता है, बोनी हमेशा बहुत ही प्यारा होता है और वह एक महान दोस्त है जो मज़े करना और जश्न मनाते हैं। आपको पूरे दिन एक ताबूत में रहने की जरूरत नहीं है और स्कूल में किसी से बात नहीं करनी चाहिए क्योंकि आप चुड़ैल हैं इसके साथ आप एक चुड़ैल नहीं होंगे, लेकिन एक अकेला व्यक्ति इसके अलावा, आपको बुरा और व्यथित महसूस होगा, तो स्वयं बनें, मज़े करना, हँसते रहें, सावधानीपूर्वक और प्यार करें और लोगों की मदद करें।
  • बनी व्हाइ विच बॉनी बेनेट स्टेप 2 नाम वाली छवि
    2
    थोड़ी रहस्यमय रहो जब कुछ अजीब होता है, उदाहरण के लिए, एक मोमबत्ती अकेला जलाया जाता है या अचानक बारिश होती है, जब यह पहले सनी थी और लोग कहते हैं: "क्या हुआ?" या "यह बहुत अजीब है! यह जादू है! यह असंभव है!", आश्चर्य या डर नहीं दिखता। बस कहते हैं: "सब कुछ संभव है।" उसके बाद, अपने हाथों को चले जाओ या देखो और उस ऑब्जेक्ट को देखो जो अचानक बदल गया। आप आश्चर्य की बात कर सकते हैं या थोड़ा डर लगता है। यह लोगों के लिए एक भ्रम पैदा करेगा और उनका मानना ​​होगा कि यह आप ही था जो वास्तव में मोमबत्ती को छूने के बिना जलाया या अचानक मौसम को बदल दिया।
  • बनी व्हाइ विच बोनी बेनेट की तरह शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    पुराने या उत्कीर्ण हस्ताक्षर के साथ एक प्रकार का पदक, हार या कंगन रखें। इससे लोगों को लगता है कि यह एक अवशेष है कि आपके चुड़ैल परिवार को हजारों सालों से विरासत में मिला है। इसे हर दिन और हर जगह का प्रयोग करें और जब इसे अन्य लोगों ने देखा तो इसे कभी भी न हटाएं। इसके अलावा, अगर कोई आपको इसके बारे में पूछे, रहस्यमय तरीके से मुस्कुराएं और कहें, "ओह, यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है, मैं इसके बिना नहीं जा सकता, यह ... यह कैसे कह सकता है ... यह ऊर्जा का मेरा स्रोत है।" उसके बाद, हंसी
  • Video: चुड़ैल की शादी | चुड़ैल की शादी | हिन्दी कॉमेडी कहानी | हिंदी कहानी | बच्चों के लिए हिंदी Kahaniya

    बनी व्हाइ विच बॉनी बेनेट स्टेप 4 नामक छवि
    4
    दिलचस्प कपड़े पहनो, लेकिन सुंदर स्मार्ट रहो! बोनी ने एक अंगरखा या एक काले रंग की टोपी नहीं पहनी थी! वह फ्री लोगों जैसी दुकानों से कपड़े खरीदने के लिए पसंद करती है, वह आमतौर पर कई कंगन और पंखों के साथ लंबे शर्ट और लेगिंग पहनती हैं उनकी शैली बहुत हिप्पी और प्राकृतिक है अपने बालों को ढीले और खूबसूरत और प्राकृतिक तरंगों के साथ पहनें, इसलिए बहुत अतिरंजित नहीं पहनें हिप्पी शैली के एक संकेत के साथ अपने स्वरूप को प्राकृतिक, सुंदर और आराम से दिखें।
  • Video: चुड़ैल बड़े नशीब से मिलती है और मिल गई तो कर देगी मालामाल || ज़िन्दगी में बहोत कुछ देती है

    बनी व्हाइ विच बोनी बेनेट की तरह शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    बहुत मेकअप का उपयोग न करें! आपको एक प्राकृतिक रूप दिया जाना चाहिए आप चुड़ैल हैं, पुतला नहीं बहुत धूल का इस्तेमाल न करें और केक की तरह न देखें आप थोड़ी लिप ग्लोस या होंठ बाम का प्रयोग कर सकते हैं, थोड़ा लाल और छिपाने वाला, लेकिन कुछ और नहीं। अपनी उपस्थिति का नाटक मत करो! चुड़ैलों प्रकृति पर ध्यान केंद्रित यह हमें अगले चरण पर ले जाता है।
  • बनी व्हाइ विच बोनी बेनेट की तरह शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6



    प्रकृति पर ध्यान दें! वहाँ कोई समस्या नहीं है, तो आप पहले से ही एक शाकाहारी हैं, लेकिन आप एक बन गया है, जब तक आप पारिस्थितिकी रहते हैं जरूरत नहीं है। Recycles हर दिन, एक स्वस्थ जीवन शैली रह रही है, जंक फूड खाते हैं नहीं है और हमेशा कहते हैं: "कभी नहीं के रूप में खाद्य आप हर दिन खाने में डाल करने के लिए बुरा नहीं है।" हमेशा एक खाने का डिब्बा में स्कूल के लिए अपने स्वयं के जड़ी बूटी, ताजा और प्राकृतिक सलाद और सब्जियों लाने के लिए और आप की पेशकश भोजन असहमत खाते हैं। यह भी पौधों आप खाने, सब्जियां, फल, जड़ी बूटियों और तेलों के सभी के नाम जानने के लिए कोशिश करता है। एक डायन यह सब जानता है! अपने स्थानीय पुस्तकालय पर जाएं या एक किताब खरीदने के लिए, पौधों की जांच करता है, अपने गुणों को जानने जानें कि आप गठबंधन नहीं करना चाहिए क्या, जिस तरह से आप उन्हें खाने, उनके अर्थ। आप कैसे लोगों को आप के लिए आते हैं और जड़ी बूटियों और सुगंध के बारे में पूछना शुरू देखेंगे। तुम बहुत चतुर और प्रतिभाशाली महसूस होगा।
  • बनी व्हाइ विच बोनी बेनेट की तरह शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    यदि आप बीमार हो जाते हैं या बुरा महसूस करते हैं, या कोई बीमार हो जाता है या बुरा महसूस करता है तो हमेशा जड़ी-बूटियों और तेलों को ले जाना हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में इन के बारे में जानें, उनके उपचार गुण और तरीके वे आपकी या लोगों की सहायता कर सकते हैं उसी तरह, दवाइयों का इस्तेमाल करने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, किसी व्यक्ति की ओर रुख करना, गिरना और खून करना शुरू करना। उसे अपने जड़ी-बूटियों को दे दो और उन्हें घाव पर दबाकर उन्हें बताएं। बेशक, दवाइयों का उपयोग करें यदि जड़ी बूटियों के लिए सहायक नहीं हैं, क्योंकि कभी-कभी जब आप बहुत बीमार होते हैं, तो जड़ी बूटियों को ठीक करने के लिए कमज़ोर होते हैं। इसलिए, आपको असली दवाएं चाहिए हालांकि, जब यह बहुत गंभीर नहीं है, तो इसे प्राकृतिक तरीके से ठीक करने का प्रयास करें।
  • बनी व्हाइ विच बोनी बेनेट की तरह शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    बाहर जाओ! याद रखें कि प्रकृति अपने सबसे अच्छे दोस्त है। आप अच्छे मौसम, नमक और मुस्कान है, चलते समय पेड़ को छू, पत्ते, गहरा कई बार साँस लेने और आराम करो। वह एक चिकित्सा के रूप में सोचा। उन्होंने कहा कि पृथ्वी के हर कोने प्यार करता है और हर जानवर है कि इस में रहती है प्यार करता है। तुम भी सांप प्यार करना या कहना कभी नहीं arañas- है कि आप उन्हें डर लगता है। कोई कहता है, "ओह, मुझे नफरत है सांपों और मकड़ियों वे बहुत गुढ़ कर रहे हैं!" कहो। "वे केवल गुप्त रहे हैं, जब वे इलाज कर रहे हैं बुरी तरह से हम किसी तरह से सभी जानवरों से या किसी अन्य का मतलब है कि कि हम भी गुप्त रहे हैं। जब कोई हमें बुरी तरह से व्यवहार करता है। आप प्रकृति से प्यार करना है। " "केवल huélanlo बारिश बू आ रही है, पृथ्वी की ठंडक महसूस होने के बाद बारिश गिर जाता है: यदि आप खराब मौसम है और लोग शोक, उदास और कहते हैं कि वे बाहर नहीं जा सकते और बारिश तथा ठंड से नफरत करते हैं, कह रही है की व्याख्या। । खिड़की पर वर्षाबूंदों को सुनें। यह सुंदर नहीं है? वायु को स्वच्छ और साफ है। सब कुछ एक उद्देश्य के लिए होता है। " उसके बाद, जैसे कि, "ओह माई जड़ी बूटी उद्यान पानी पिलाया जाता है यह बहुत अच्छा रहा अंत में मेंहदी झाड़ियों बढ़ने उम्मीद नहीं है।?"। अगले चरण में यह करने के लिए हमें लाता है।
  • बनी व्हाइ विच बोनी बेनेट स्टेप 9 नाम वाली छवि
    9
    अपने बगीचे करो! आप भाग्यशाली हैं यदि आप एक घर में रहते हैं और अपने खुद के पिछवाड़े हैं चुड़ैलों जड़ी बूटियों और प्राकृतिक तेलों का उपयोग करें फिर, क्यों नहीं अपना खेती करें? क्या यह महान नहीं होगा? बागवानी की एक किताब खरीदें, कुछ जड़ी बूटियों और अच्छी गुणवत्ता के उपचार के बीज, जिसे आप विकसित करना चाहते हैं और अपनी जड़ी बूटी के बाग शुरू करना चाहते हैं। इन के साथ ताजा सलाद बनाओ उसी तरह, आप भोजन तैयार कर सकते हैं और हिला सकते हैं हमेशा अपने सब्जियों और जड़ी-बूटियों को ले जाओ और जब आप किसी दोस्त के घर जाएं तो सभी लोगों के लिए सलाद तैयार करें। यह बहुत अच्छा है! आप यहां तक ​​कि अपने खुद के तेल बनाने, किताब ढूंढने या Google पर इसे देखकर सीख सकते हैं और आप तैयार होंगे लोग आपको प्रकृति के अपने प्यार के लिए प्यार करेंगे और आप कितने व्यक्ति और प्रभावशाली हैं यदि आप एक अपार्टमेंट में रहते हैं तो अपनी बालकनी पर कुछ पौधों और जड़ी-बूटियों को विकसित करने की कोशिश करें। कुछ बर्तन और पृथ्वी खरीदें एक बागवानी पेशेवर बनें - यह शानदार होगा पौधों और आप के बीच संबंध को महसूस करने की कोशिश करो उन्हें प्यार करो
  • बनी व्हाइ विच बॉनी बेनेट स्टेप 10 नाम वाली छवि
    10
    सामग्री है चुड़ैलों कभी झूठे या अप्राकृतिक सामग्री का इस्तेमाल नहीं करते कुछ क्रिस्टल और अच्छे पत्थर के साथ कुछ पत्थरों को खरीदने की कोशिश करें इनमें से कुछ आपके दिमाग को मजबूत कर सकते हैं, कुछ आपको आराम करेंगे और कुछ आपको खुश करेंगे हजारों अर्थ हैं, उनकी समीक्षा करें और कुछ जानें। घर पर पत्थरों की कोशिश करें और यदि आप निराश या उदास हैं तो आप एक व्यक्ति को एक पत्थर दे सकते हैं। उसे बताओ: "यह पत्थर कहा जाता है ... यह आपकी मदद करेगा ... इसे अपने साथ ले लो और यह आपकी सहायता करेगी। हमेशा मोर्टार लें और अपने खाली समय में जड़ी-बूटियों के साथ प्रयोग करें और तेल बनें। उन्हें लागू करें और उन्हें चूर्ण करें। इस प्रकार के विषयों के बारे में आप जितने किताबें पढ़ सकते हैं, उतने किताबें पढ़िए- पहले जानकारी पाने के बिना ऐसा मत करो आपको नहीं पता कि कुछ जड़ी बूटियां कितनी खतरनाक हैं हमेशा पता करें कि क्या हो सकता है और सावधान रहें जब आप ऐसा करेंगे।
  • बनी व्हाइ विच बोनी बेनेट की तरह शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    एक जादू की किताब है! यह एक चुड़ैल के लिए आवश्यक है! पुरानी और पीली पत्तियों के साथ एक पुरानी नोटबुक, चमड़े ले लो - अपने प्रयोगों और जड़ी-बूटियों के अर्थों को लिखें जब आप जड़ी-बूटियों को क्रश करते हैं और जब आप जमीन पर पौधों को डालते हैं तो आप क्या कहते हैं, आप अपने खुद के मंत्र का आविष्कार कर सकते हैं। अपने खुद के आविष्कार मंत्र! सब कुछ लिखें जो आप पौधों और जड़ी-बूटियों के बारे में सीखते हैं और वे कैसे काम करते हैं। यह बहुत ही रोचक और मजेदार है! एक सुरक्षित और गुप्त जगह में इस स्पेलबुक को रखें।
  • 12
    सामान्य रूप से, प्रकृति का प्रकृति और आप क्या करते हैं! एक चुड़ैल होने के नाते प्रकृति के साथ शांति में रह रहा है - आपको इसका हिस्सा होना है। आपको इसे महसूस करना है, उसे प्यार करना और आनंद करना है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com