ekterya.com

अधिक के बिना ईमो बाल कैसे करें

इमो के बाल हमेशा कुछ वातावरण के लिए उपयुक्त नहीं होते हैं, जैसे काम या विद्यालय में चरम पर जाने के बिना भावनाएं शैली को दिखाने के लिए बालों में कुछ छोटे बदलाव करने के कुछ तरीके हैं प्रबंधनीय परिवर्तन, जैसे परतें और बालों के बाल, आपको सूक्ष्म तरीके से भावनाओं की शैली को व्यक्त करने में मदद कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1

छोटे परिवर्तन करें
चरम सीमाओं के बिना जा रहे इमो हेयर के शीर्षक वाले चित्र चरण 1
1
बाल की किस्में बढ़ने दें। ईमो बाल का एक बड़ा पहलू बाल की किस्में है। कई भावनाएं लड़के अपने पक्षों पर बालों के किनारे होते हैं जो आम तौर पर एक तरफ होते हैं, जो कि चेहरे का एक हिस्सा थोड़ा सा कवर करते हैं। बाल किस्में एक बहुत ही आसान और अत्यधिक ईमो बाल नहीं करने के लिए एक बहुत ही तेज तरीका है।
  • यदि आपके पास पहले से कुछ बाल बाल हैं, तो उन्हें बढ़ने दें, जब तक वे सिर के दूसरी ओर नहीं जा सकते।
  • यदि आपके पास ये नहीं है, तो आवश्यक होने पर अपने बालों को हल्के से बढ़ने दें। यदि आपके पास लंबे बाल हैं, तो आपको इसे बढ़ने देना नहीं है। आप एक स्टाइलिस्ट या दोस्त बन सकते हैं, जो आपको बालों के लंबे किनारों को काटते हैं, जिसे आप एक इमो शैली के लिए अलग रख सकते हैं
  • इमियो हेयर डिस्प्ले को बिना चरम सीमाओं के लिए शीर्षक चरण 2
    2
    अपने बाल सुचारू करें इमो के बाल लंबे और सीधे होने के लिए जाना जाता है ईमो शैली को अपनाने का एक गैर-चरम तरीका हर सुबह जाने से पहले अपने बालों को सीधा करना है आप इसे बाल straightener के साथ कर सकते हैं, जिसे आप सबसे सुपरमार्केट या सौंदर्य सैलून में खरीद सकते हैं। यदि आपके बाल छोटा है, तो आप इसे चिकना कर सकते हैं दरअसल, छोटे बालों को सीधा करने से यह थोड़ा सा दे सकता है, जिससे आपको अधिक भावनाएं देखने की अनुमति मिलेगी।
  • अपने बालों के लिए लोहे का सही आकार चुनें यदि आपका छोटा है, तो आप एक छोटे प्लेट के लिए विकल्प चुन सकते हैं। लंबे बालों को एक लंबे बाल straightener की आवश्यकता होगी
  • लोहे को लोहे का इस्तेमाल करने से पहले। यदि आपके बालों को क्षतिग्रस्त या पतली है, तो एक छोटी गर्मी सेटिंग का उपयोग करें हालांकि, यदि आपके बाल मोटी हैं, तो एक बड़ी गर्मी सेटिंग का उपयोग करें इसी तरह, यदि आपके हेयर सरेंडर के पास दो कॉन्फ़िगरेशन, उच्च और निम्न हैं, तो निम्नतम से शुरू करें यदि आपके बाल इसका जवाब नहीं देते हैं, तो सबसे बड़ी एक का उपयोग करें
  • बालों में कुछ क्लिप रखकर इसे वर्गों में विभाजित करें। आम तौर पर, तीन या चार वर्गों के लिए पर्याप्त है छोटे बाल होने के कारण, आपके पास केवल दो अनुभाग होंगे। धीरे धीरे बाल straightener को टिप तक रूट पर ले जाएं। अपने बालों को नुकसान पहुंचाने से बचने के लिए प्रति अनुभाग एक बार बस इसे पास करें
  • बालों के किस्में सीधा करना सुनिश्चित करें लंबे बाल बाल ईमो बाल का एक अनिवार्य पहलू हैं।
  • इमियो बालों के बिना इमियो हेयर एक्सपेरेम्स के लिए स्टेप 3
    3
    हल्के स्टाइल उत्पादों का उपयोग करें। यदि आप एक ईमो केश विन्यास का विकल्प चुनते हैं, तो आप अपने उत्पादों को कंघी बनाने के लिए कुछ उत्पादों का इस्तेमाल कर सकते हैं। एक गैर चरम भावनाएं केश विन्यास आमतौर पर सीधे बालों और बालों के लंबे समय के किनारे शामिल हैं, इसलिए आपको इस उपस्थिति को बनाए रखने के लिए कई उत्पादों की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, कुछ स्टाइलिंग उत्पादों के एक मामूली आवेदन आपके बालों को दिन के दौरान सीधे और भावनाएं देखने में मदद कर सकता है।
  • आप शरीर को देने के लिए हल्के स्प्रे का उपयोग कर सकते हैं और प्राकृतिक अवयवों से बना सकते हैं ताकि आपके बालों को चिकना और साफ दिखता हो। अक्सर, भावनाएं बाल चमकदार होती हैं, इसलिए एक हल्का स्प्रे पर्याप्त हो सकता है। शरीर देने के लिए स्प्रे और जो कि प्राकृतिक नमूनों जैसे कि समुद्री नमक और लैवेंडर से बने होते हैं, ईमो बाल के लिए बहुत उपयोगी हो सकते हैं।
  • जगह में इसे पकड़ने के लिए थोड़ा लाह या बाल फिक्सर का उपयोग करें। स्प्रे लाह या बाल फिक्सर को अपने बालों के किनारे पर यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे दिन के दौरान सीधे और किनारे पर रहें।
  • इमियो हेयर डिस्प्ले को बिना चरम पर जा रहा शीर्षक 4

    Video: How To Download Imo Whatsapp Bigo LIve Video Call , वीडियो कॉल डाउनलोड करने का आसान तरीका

    4
    अपने बालों को एक तरह से विभाजित करें जो असममित है। भावनाएं के बाल असममित होने के लिए भी जाना जाता है। बहुत बार, बहुत सारे चेहरे के एक तरफ बाल गिर जाते हैं यह आमतौर पर एक स्टाइलिस्ट से ब्यूटी सैलून में अपने बाल को परत के लिए पूछकर प्राप्त किया जाता है। हालांकि, यदि आप अपने बाल को विषम रूप से कम करने के लिए एक कम चरम तरीका चाहते हैं, तो यह केवल आपके द्वारा विभाजित करने के तरीके को बदलता है।
  • आप अपने बालों को एक तरफ जोड़ कर झूठी परत प्राप्त कर सकते हैं। बालों का आधा अपने सिर के एक तरफ हो जाएगा, जो इसे कम दिखाई देगा। यह स्टाइलिस्ट को देखने के बिना आपको भावनाओं को शामिल करने में मदद कर सकता है
  • उसी तरह, आप अपने बालों को एक तरफ अलग करके प्रयोग कर सकते हैं। आप अपने चेहरे पर अधिशेष बालों को आंशिक रूप से फेंक सकते हैं भावनाएं केश का एक मुख्य पहलू यह है कि शरीर का एक हिस्सा शरीर के इस भाग को कवर करता है।
  • इमियो बार्ट अबाउट टू गॉइंग टू गेट्स एक्स्ट्रीम्स, चरण 5
    5
    अपने छोटे बालों को अव्यवस्थित करें। यदि आपके पास छोटे बालों हैं, तो आप इसे थोड़ा सा उजागर करके इसे देख सकते हैं। अपने बालों को थोड़ा विहीन बनाने से इसे विषम रूप से देखने में मदद मिल सकती है। आप इसे अव्यवस्थित कर सकते हैं और इसे एक छोटे से पक्ष में फेंक सकते हैं और थोड़ा ढलान और उठाया हुआ रूप बना सकते हैं। अपने बालों को पूरे दिन इस तरह से रहने के लिए थोड़ा लाह या बाल लगाने का प्रयोग करें।
  • विधि 2

    आप में बड़ा परिवर्तन साबित करें
    इमियो बार्ट अबाउट गॉइंग टू गेट्स एक्सरेम्स चरण 6
    1
    काले रंग में आपके बाल पतले बहुत से लोग जो ईमो के रूप में पहचानते हैं, उनके बाल काले रंग की वजह से काले रंग के कारण अंधेरे और उदास मूड का संकेत मिलता है। काले बाल काम करने के लिए उपयुक्त हो सकते हैं और स्कूल जाते हैं और चरम पर नहीं जाते हैं।
    • आप इसे पेशेवर रंगे बनाने के लिए ब्यूटी सैलून में जा सकते हैं। यह सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है यदि आप बाल रंगाई से परिचित नहीं हैं। हालांकि, यदि ब्यूटी सैलून की यात्रा आपके बजट के भीतर नहीं है, तो आप अपने बाल डाई करने के लिए स्टोर डाई का उपयोग कर सकते हैं।
    • एक काली दुकान टिंट चुनें। इसे लागू करने से पहले, बाल चार वर्दी वर्गों में विभाजित करें। एक बार में एक अनुभाग को छानना प्रत्येक अनुभाग को सुरक्षित करने के लिए कुछ छोरों या क्लिप का उपयोग करें। बस एक बार जब आप इसे डाई बाल में से एक अनुभाग के चलते हैं
    • एक छोटे कटोरे में डाई डालो। डाई पैकेज में आने वाले ब्रश का उपयोग करें इसे डाई में मिलाएं और धीरे से बालों को जड़ से छोर तक ब्रश करें। जड़ों को थोड़ा गहरा होना चाहिए, इसलिए सिर के शीर्ष पर अधिक डाई लागू करें। जब आप किसी अनुभाग के साथ समाप्त करते हैं, उस पर एक क्लिप डाल या इसे बंद करें और अगले अनुभाग पर जाएं।
    • यह देखने के लिए पैकेज निर्देशों को देखें कि आपके बालों में डाई को कितनी देर तक छोड़ना है। जब आप अपने बालों पर डाई आराम करते हैं तो आप अपने सिर पर एक स्नान टोपी का उपयोग कर सकते हैं। फिर, इसे धो लें
  • इमियो बार्ट अबाउट गॉइंग टू गॉइंग टू एक्सरेम्स चरण 7
    2
    संभव के रूप में ज्यादा के रूप में एक और रंग का उपयोग करें। कभी-कभी, लोग अपने सिर को उज्ज्वल रंगों में डाई करते हैं और आकर्षक भावनाओं को व्यक्त करने के लिए आकर्षक होते हैं। उदाहरण के लिए, यह बैंगनी, नीला या लाल रंगा जा सकता है यह भावनाएं को देखा जा सकता है अगर ईमो सौंदर्यशास्त्र के अन्य तत्वों जैसे कि लंबे बाल बाल या विषम बालों के साथ संयुक्त हो। हालांकि, कुछ लोगों का मानना ​​है कि यह बहुत चरम है।
  • यदि आप काम या स्कूल में अपने बालों के बारे में चिंतित हैं, तो अपनी संबंधित नीतियों को अग्रिम में देखें यदि आप चमकीले रंग के रंगे बाल नियमों के खिलाफ हैं, तो आप रंग काले रंग का चयन कर सकते हैं।
  • अपने बाल को उज्जवल रंग डालने से पहले एक स्टाइलिस्ट से बात करना उचित है। उज्ज्वल रंग को प्राप्त करना कठिन होता है, और आपको लाल या नीले रंग जैसे रंग लागू करने से पहले अपने बाल को ढंकना या इलाज करना पड़ सकता है
  • Video: किसी लड़की से video chat करे और वो क्या कर रही है देखे उसकी सीक्रेट seen आपकी life का सबसे




    इमियो बार्ट अबाउट टू गॉइंग टू एक्सरेस्टेम्स चरण 8
    3
    हल्के प्रकाश की कोशिश करें बहुत से लोग खुद को इमो के रूप में पहचानते हैं, उनके बालों में अन्य रंग लागू होते हैं। आप छोर पर कुछ उज्ज्वल रंग या बालों के लाल, गुलाबी और नीले रंग के कुछ हाइलाइट लागू कर सकते हैं। हालांकि, यदि आप एक गैर-चरम भावनाएं बाल चाहते हैं, तो इसे रंगना एक बुरा विचार हो सकता है। असामान्य बालों के रंग आप काम या स्कूल में बुरा लग सकता है
  • यदि आप इसे डाई करना चाहते हैं, तो बाल के एक हिस्से पर ऐसा करने पर विचार करें कि आप छुप सकते हैं उदाहरण के लिए, बाल का एक टुकड़ा रंग लगाएं, जिसे आसानी से नहीं देखा जा सकता है, जैसे कि सिर के पीछे बाल के टुकड़े। दिन के दौरान, आप उस भाग को छिपाए रख सकते हैं जब आप समाज के लिए बाहर जाते हैं, तो आप रंगे भाग को दिखाने के लिए या एक चोटी या चोटी बनाने के लिए इसका इस्तेमाल करने के लिए बालों के कुछ हिस्सों पर कुछ क्लिप डाल सकते हैं।
  • इसी प्रकार, आप चमकीले रंग की बाल क्लिप का उपयोग कर सकते हैं, जिसे आप कई डिपार्टमेंटल स्टोर और सौंदर्य आपूर्ति स्टोर में खरीद सकते हैं। आप इसे अपने बाल के रूप में बना सकते हैं जैसे कि आपके पास कुछ छोटे हिस्सों को चमकीले ढंग से रंग दिया गया है।
  • इमियो हेयर डिस्प्ले इट्स इमो गॉइंग टू गेट्स एक्सरेस्टेम्स चरण 9

    Video: Small Town - Award Winning Hollywood Movie

    4
    अपने बालों में कुछ परतें बनाने के लिए एक स्टाइलिस्ट देखें। परतें ईमो बालों की कई शैलियों के लिए एक मौलिक पहलू हैं आप अपने स्टाइलिस्ट से पूछ सकते हैं कि आपके बालों की युक्तियों पर कुछ परतें हों। यदि यह आपके बजट से बाहर है, तो देखें कि क्या आपके पास कोई दोस्त है जो बाल काटने का तरीका जानता है। कुछ हल्की परत वास्तव में आपको ईमो देखने में मदद कर सकते हैं इसके अलावा, बाल में परतें लगभग कभी काम या विद्यालय में कोई समस्या नहीं होती हैं
  • इमियो बालों के बिना इमियो हेयर डिटेक्ट एक्सट्रीम 10 कदम
    5
    अंत में अपने बाल रखो यदि आपके पास छोटे बाल हैं, तो परतें और बालों की किस्में प्राप्त करना कठिन हो सकता है। कई भावनाएं लोग अपने बालों को अंत पर खड़े करते हैं अपने बालों को उगने के बिना एक भावना को देखने के लिए ऐसा करने पर विचार करें।
  • आपके बाल टिप पर खड़े रहने के लिए स्टाइलिंग उत्पाद की आवश्यकता होगी यदि आपके पास कम, पतले बाल हैं तो यह थोड़ा मूस या हल्के जेल लगाने के साथ काम करेगा हालांकि, यदि आपके पास मोटा बाल हैं तो आपको मजबूत मलम में या बाल के लिए जेल में निवेश करना होगा।
  • आपके द्वारा चुने हुए उत्पाद को लागू करें और अपने बालों को सही आकार बनाने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें आप जल्दी से अपने उंगलियों को अपने बालों से चला सकते हैं और इसे थोड़ा सा खड़ा कर सकते हैं। फिर, इसे आप की इच्छा के रूप में टिप आकार दें
  • इमियो बार्ट अबाउट टू गॉइंग टू एक्सरेस्टेम्स चरण 11
    6
    एक मोहन शैली की कोशिश करो यदि आपके पास छोटे बाल हैं, तो आप इसे मोकायन शैली के लिए कटौती कर सकते हैं। आप सिर के एक तरफ या बायीं तरफ बाल दाढ़ी कर सकते हैं ताकि खोपड़ी के केंद्र में बालों की एक पंक्ति बनाई जा सके। अगर आपको यह सुनिश्चित नहीं हो कि कैसे अपने सिर को अपने दम पर मुंहना है, तो यह ब्यूटी सैलून में करें।
  • विधि 3

    अपने बालों का ख्याल रखना
    छवि का शीर्षक है इमो हेयर बिना जा रहे अतिरेक के चरण 12
    1
    अपने बाल नियमित रूप से धो लें इमो संस्कृति के साथ जुड़े लोगों को उनके स्वरूप के अनुसार माना जाता है और लागू किया जाता है। इसलिए, आपके बालों को विहीन नहीं होना चाहिए या गंदे होना चाहिए। इसे साफ और सुगंध साफ रखने के लिए सप्ताह में कम से कम कुछ समय धो लें।
  • छवि का शीर्षक है इमो हेयर अबाउट एक्सरेस्टेम्स के बिना चरण 13
    2
    अपने बालों को सीधे करने के बाद कुछ सुरक्षात्मक उत्पादों का उपयोग करें बाल straightener की गर्मी वास्तव में अपने बालों को सूखा कर सकते हैं इसलिए, बाल सुरक्षा के पहले और बाद में कुछ सुरक्षात्मक उत्पादों का उपयोग करना होगा।
  • बाल straightener का उपयोग करने से पहले अपने बालों को धो लें और सूखें। इसी तरह, आपको चौरसाई प्रक्रिया शुरू करने से पहले बाल पर थोड़ी मात्रा में गर्मी रक्षक आवेगा।
  • अपने बालों को चौरसाई करने के बाद, इसे चमक के स्प्रे के साथ डाई। यह उत्पाद आपके बालों को सूखने के बाद चमकदार और ट्रिम करने में मदद करता है।
  • इमियो बार्ट अबाउट गॉइंग टू गॉइंग टू एक्सरेस्टेम्स चरण 14
    3
    रंगे बालों के साथ कुछ सावधानी बरतें यदि आप इसे घर पर डाई जाएंगे तो निश्चित सावधानी बरतें यदि कोई ध्यान सुरक्षा के लिए भुगतान नहीं किया जाता है तो हेयर डाई बाल को बहुत नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • बाल के लिए आवेदन करने से पहले कान के पीछे त्वचा के एक छोटे हिस्से पर डाई का परीक्षण करें। बाल डाईज एलर्जी प्रतिक्रियाओं का कारण बन सकते हैं, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपने जो चुना है वह खुजली, जलन या लालिमा का कारण नहीं है।
  • कभी भी अपने आइब्रो या पलकें
  • विभिन्न प्रकार के बाल डाई को गठबंधन न करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com