ekterya.com

कैसे emo बाल का वर्णन करने के लिए

क्या आप कभी स्टाइलिस्ट को बस बता सकते हैं? "मुझे ईमो बाल चाहिए" और क्या मैं आपको बस समझ गया? दुर्भाग्य से, ज्यादातर स्टाइलिस्ट यह नहीं जानते कि ईमो हेयर वास्तव में क्या है। यह उन्हें समझाने का एक तरीका है।

चरणों

इमियो हेयर चरण 1 का वर्णन करें
1
ऑर्डर करने का सर्वोत्तम तरीका.. यह उन्हें दिखाने के लिए है! भावनाएं बाल शैलियों की तलाश करें एक तस्वीर ढूंढें जिसे आप पसंद करते हैं इंटरनेट पर एक दोस्त या यहां तक ​​कि लोगों को एक विकल्प पूछें (याहू उत्तर का उपयोग करें) बाल शैली को प्रिंट करें और अपने माता-पिता / अभिभावक से प्राधिकरण प्राप्त करें। इसे अपने स्टाइलिस्ट को दिखाएं यदि आप इसे तस्वीर में लंबे समय तक नहीं चाहते हैं ... या आप अपनी बैंग्स के साथ दाएं, या कुछ जगह के बजाय बाईं ओर छोड़ना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे निर्दिष्ट करते हैं।
  • इमियो हेयर स्टेप 2 का वर्णन करें
    2

    Video: घने बाल पाने के लिए घरेलू उपचार (Hindi) Home Remedy to Grow Thick Hair

    यदि आप ऐसा नहीं करना चुनते हैं, तो परतों में कटौती के लिए पूछें मूल भावनाएं बाल कटवाने की परतों में लंबे समय तक लम्बे समय तक होते हैं, और जब आप चढ़ते हैं, तो वे कम हो जाते हैं। बेशक, यह वैकल्पिक है, बाकी सब कुछ की तरह, लेकिन आपको कम से कम इन सुविधाओं में से कुछ की जरूरत है जो ईमो बाल हैं। एक पारंपरिक स्टाइलिस्ट आपको सलाह दे सकता है कि आप कम परतें न करें क्योंकि आपके बाल `स्पंज` करेंगे, लेकिन यह सिर्फ एक बिंदु है।
  • इमियो हेयर स्टेप 3 का वर्णन करें
    3
    एक `फ्रिंज` के लिए पूछें या बस इसे पक्षों पर छोटा करें आप `अपने आँसू छुपाने वाले` हैं, लेकिन सबसे ज्यादा लगता है कि यह अच्छा लगता है। यह आपके बालों को पेंट करने के लिए भी एक शानदार जगह है।
  • इमियो हेयर स्टेप 4 का वर्णन करें



    4
    सुनिश्चित करें कि आप एक रेजर कंघी के साथ कटौती करते हैं, यह तड़का हुआ प्रभाव को जोड़ता है जो कि भावनाएं बाल अक्सर हैं
  • Video: बुद्धि के सिद्धांत याद करने की ट्रिक

    इमियो हेयर चरण 5 का वर्णन करें
    5
    पीठ में एक और शैली लंबी या कम है यह वास्तव में एक बड़ा अंतर नहीं करता है जब यह छोटा होता है, यह पारंपरिक दिल के आकार को प्राप्त करने में मदद करता है और जब यह लंबे समय से वापस आता है तो यह एक छोटी सी शैली के लिए बेहतर है।
  • इमियो हेयर चरण 6 का वर्णन
    6
    पेंट करने के लिए पूछें संभव रंगों में काला, काले रंग का गोरा या किसी नीयन रंग के साथ काला (लाल रंग मुख्य रंग है) शामिल हैं। यदि आपको अपने बाल पेंट करने की अनुमति नहीं है, तो बस कुछ हॉट विषय एक्सटेंशन चुनें और उन्हें डाल दें!
  • इमियो हेयर चरण 7 का वर्णन करें
    7
    विशिष्ट रहें और सुनिश्चित करें कि आपका स्टाइलिस्ट समझता है कि आप क्या चाहते हैं। याद रखें, आप उन्हें भुगतान कर रहे हैं, न कि अन्य तरीकों से। सुनिश्चित करें कि आप जो चाहते हैं उसे प्राप्त करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com