ekterya.com

शैतान मे क्राई के डांटे के रूप में कैसे कार्य करें

कौन शैतान मई रो पसंद नहीं है, विशेष रूप से मुख्य चरित्र की डांटे की शैली? अगला, कैसे Sparda के बेटे के रूप में कार्य करने के लिए

चरणों

शैतान मे क्राव चरण 1 से अधिनियम की तरह दांते जैसे चित्र
1
आत्मविश्वास और शक्ति रहें, इसके बारे में शर्मीली मत बनो। दांते को नरक के राजा, मुक्तिदाता और उसके जुड़वां भाई विर्जिल को भी एक छोटे से डर दिखाए बिना लड़ाई में सामना करना पड़ सकता है, इसलिए आपको अपने सभी कार्यों में भी आत्मविश्वास होना चाहिए। किसी को भड़काने से मत डरो, अगर आपको परेशान होता है डांटे मस्ती के लिए राक्षसों का विरोध करने के लिए चीजें कहने के लिए प्रसिद्ध हैं। डीएमसी 4 में दांते अपनी तलवार को उस सीमा तक बढ़ा देते हैं जो नीरो झुकता है, जिसका अर्थ है: "मुझे इस तलवार से कोशिश करो"
  • शैतान मे रो स्टेप 2 से दांते जैसे अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    2
    डांटे कठिन और अपने दुश्मनों को क्रूर हो सकता है (उपन्यास डीएमसी 2 मौत के लिए एक असहाय दानव को यातना देने के बारे में यह पता चलता है, लेकिन कोई व्यवधान) - हालांकि, दिल में, एक व्यक्ति को विचारशील और दयालु है। नीरो, आप Yamato (तलवार वर्जिल स्पार्दा द्वारा उसे दिए गए) को बनाए रखने के लिए अनुमति देता लूसिया आराम और रोता के लिए ट्रिश भी आप एक संकेत नीरो से पता चलता उसके हाथ की एक लहर के साथ "मैं आपको बाद में देखेंगे"। लगभग इशारा करते हुए कि वह उसकी देखभाल करेगा आपको एक बाल स्काउट नहीं होना है, लेकिन याद रखना चाहिए: स्पार्ड किसी अन्य राक्षस की तुलना में अधिक शक्तिशाली था क्योंकि उसने करुणा सीखा क्या एक मानव भावना डांटे ने किया, आपको इसे भी सीखना चाहिए।
  • Video: 2 मिनिट में गंदे पीले दातों को मोती की तरह चमका देगा ये कमाल का नुस्खा // Teeth Whitening at Home

    शैतान मे क्राव चरण 3 से डेंटड की तरह अधिनियम शीर्षक

    Video: सिर्फ एक बार इस्तेमाल से दांत का कीड़ा बाहर निकालें || How To Get Rid Of Tooth Cavity 100% Effective

    3
    वह अक्सर और हर तरह से चुटकुले अपनी जवानी में, डांटे बहुत व्याकुल और कट्टरपंथी थे। डीएमसी 3 में टॉवर के शीर्ष पर अपने भाई का मजाक उड़ाते हुए, वे कहते हैं: "आपने मेरे लिए कुछ मज़े की योजना बनाई है, ठीक है, विर्जिल?" वह समय के साथ अधिक गंभीर हो गया, लेकिन उसने खुद का वह हिस्सा कभी नहीं खोया हर बार एक दानव डांटे पर हमला करने की कोशिश करता है, वह अपने गुणों का आकलन करता है। जब वह सेरेबेरस का सामना कर रहा था, तो उसने उन्हें टहलने के लिए मजाक दिया। बेरियल को मारने के बाद, वह कहते हैं, "क्या शर्म की बात है, मैं कृत्रिम खेलों से कहीं ज्यादा कुछ उम्मीद करता हूं", इसका अर्थ यह है कि उनके लिए यह एक चुनौती नहीं है।
  • शैतान मई क्राव चरण 4 से दांते जैसे अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    4
    डांटे (यह भी समय के साथ गायब हो गया है, लेकिन डीएमसी 3 में एक बार से अधिक दिखाई देता है) और अपने डर चरण को जीतने के लिए हर समय ध्यान के केंद्र हो सकता है और एक स्टार होने के लिए पसंद करती है। डांटे हमेशा सभी मामलों में शैली बनाने की कोशिश करता है, आपको स्वयं भी इसे करना चाहिए
  • शैतान मे क्राई चरण 5 से डेंट की तरह अधिनियम शीर्षक



    5
    दांते दूसरों की भलाई के लिए काम करते हैं, साथ ही स्वयं भी। यह सुनिश्चित करने में कुछ भी गलत नहीं है कि आप कुछ पाएं, लेकिन दूसरों की कीमत पर होर्डिंग न करें।
  • शैतान मे क्राई चरण 6 से दांते जैसे अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    6
    यह कुछ शारीरिक और मानसिक क्षमताओं के लिए बुरा नहीं होगा डांटे अपने पिता स्पार्दा द्वारा आधा दानव है और असाधारण शारीरिक करतब करने में सक्षम है, तो यह शाही गार्ड के पार्कर तकनीक सीखने के लिए, शूटिंग या विद्रोह या Alastor बाड़ लगाने के ताकि आप उनकी तकनीक और कौशल habitues चोट नहीं होगा। वह ऊपर-औसत बुद्धिमत्ता भी दिखाता है जब वह किसी के साथ लड़ने जा रहा है, इसलिए लापरवाह (या मूर्ख) लड़ाकू न हों दांते उच्च गति पर जाने के लिए चालबाज का उपयोग करते हैं, इसलिए अपने पैरों को व्यायाम करना सुनिश्चित करें और अपने चालबाज धावक की नकल सीखें। सिद्धांत रूप में आगे की कोशिश करें, फिर इसे सभी दिशाओं में करना सीखें। डांटे भी सभी राक्षसी हथियारों का मालिक है - यदि यह एक राक्षसी हथियार है, तो वह मूल रूप से इसके साथ विलय कर सकता है अगर वह एक राक्षस को नष्ट कर देगा और तुरंत उन्हें समझा सकता है। केवल एक ही रास्ता जानने के बजाय, एक हथियार के सभी उपयोगों को समझने की कोशिश करें
  • शैतान मे क्राई चरण 7 से दांते जैसे अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    7
    क्या शैली है दांते सूट में कपड़े पहने हुए हैं, जो कि वह बेहद स्टाइलिश मानते हैं। यह मुख्य रूप से लाल का उपयोग करने के लिए जाना जाता है, लेकिन यह ब्राउन (2, 3) और काली (1, 4) का उपयोग करके भी देखा जाता है। यह क्रियाओं को निष्पादित करता है क्योंकि यह सोचता है कि उनके पास शैली है (उदाहरण के लिए, फोन जवाब कैसे सोचें)। डांटे सभी को उत्तेजित करने के लिए प्रसिद्ध है अपनी चिढ़ा और आप जो बातें कहें, उसका अभ्यास करें। जब आप किसी को अपने बक्से से बाहर ले जाना चाहते हैं, लेकिन उत्तर के लिए प्रतीक्षा करें। नीरो ने डांटे की सीने में विद्रोह को खींच लिया, उसके बाद उसने इसे भड़काया। इसलिए सावधान रहें जो आप को उत्तेजित करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • श्रृंखला के दौरान दांते मदुरा अधिकांश लोगों को डीएमसी अवधि 3 (मंगा) डीएमसी 1 जब वह 18 और 28 के बीच था से डांटे के व्यक्तित्व याद है राजपूत और मजाक रवैया इस तरह आसानी से नहीं आती है, डीएमसी 4 या 2, के युग देखो डांटे।
    • कभी भी मत भूलो कि स्पार्डा ने उसे मानवता, राक्षसी प्रजातियों के खिलाफ उठने और सम्राट मुंडस की हत्या के लिए अपनी हिम्मत दी। दांते स्पर्दा का पुत्र है, इसलिए, अपने पिता की जगह लेने के लिए किस्मत में है। डीएमसी 3 में, डांटे कहती हैं: "मेरे पास पिता नहीं है", लेकिन तब, डीएमसी 4 में, जब सेंक्टस नरक के दरवाज़े खोलता है, डांटे उसे मारने लगते हैं अपनी पिछली टिप्पणी के बावजूद, बाद में श्रृंखला में, वह अपनी विरासत की रक्षा करना चाहते हैं। वह नीरो के लिए बहुत दया दिखाता है और लगातार उसे "लड़का" कहता है।
    • कल्पना करने की कोशिश करो कि यह एक राक्षस की शक्तियों को कैसे महसूस करेगी। स्प्रर्दा के बच्चों की सारी आंखें चमकती हैं जब वे राक्षसी ट्रिगर को सक्रिय करते हैं। याद रखें कि राक्षसी ट्रिगर एड्रेनालाईन की तरह है और यदि आप बहुत कुछ उपयोग करते हैं, तो आप तब तक सत्ता खो देंगे जब तक आप इसे फिर से उपयोग नहीं कर सकते।
    • अपनी पीठ पर विद्रोह या अलस्तर ले लो और यदि आप कर सकते हैं, तो आबनूस और आइवरी की नकल करने के लिए एक काले और सफेद पिस्तौल प्राप्त करें। सेरेबेरस की प्रतिकृति बनाना काले वी के रूप में एक गिटार की एक Nevan कॉपी बनाएँ।

    चेतावनी

    • धीरे-धीरे आगे बढ़ें जैसे कि आप डांटे की कुछ भौतिक क्षमताओं को सीखना शुरू करते हैं। याद रखें कि आप शायद महान काले शूरवीर स्पार्दा या अर्द्ध दानव के बेटे नहीं हैं, इसलिए जब तक आप अभ्यास नहीं करते तब तक इसे आसान न करें जब तक कि आप अपने आप को शारीरिक रूप से मजबूत न करना शुरू करें।
    • उम्र के आधार पर डांटे को ग़लत ढंग से नहीं उद्धृत करें। उदाहरण के लिए, यदि आप डीएमसी 3 से डांटे हैं, तो प्रेत को देखें न।
    • दुश्मन को डर न देखें डांटे, यहां तक ​​कि उद्धारकर्ता द्वारा अधीन रहते हुए भी, उनके कारण में शामिल होने से इनकार करते हैं। डांटे अपने दुश्मनों को भड़काने के लिए भी भले ही हार रहे हों।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • राक्षसी हथियार
    • दांते के कपड़े
    • आयु विशिष्ट सामग्री
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com