ekterya.com

कैसे डिक करने के लिए tecktonik

टेक्टनिक विभिन्न हिप हॉप आंदोलनों के साथ एक नृत्य है जो पेरिस की सड़कों पर शुरू हुआ था और यह मुख्य रूप से यूट्यूब के माध्यम से फैल रहा है इस आंदोलन में यूरोप में कई अनुयायी हैं और वह ऑस्ट्रेलिया में विस्तार कर रहा है, जो थोड़ी-बहुत संयुक्त राज्य अमेरिका में आ रहा है। इस प्रकार का संगीत एक लाख डॉलर का उद्योग बन गया है। यह लोकप्रिय पागलपन 6 साल की उम्र तक बच्चों पर ले लिया है। क्या आप इस बुखार में शामिल होना चाहते हैं?

चरणों

भाग 1

नृत्य सीखो
इमेज का शीर्षक नृत्य टेक्टनिक चरण 1
1

Video: Tecktonik: नई किशोरों की सनक

संगीत डालें: टेक्टनिक इलेक्ट्रानिक संगीत के साथ नृत्य किया जाता है, जिसमें शैलियों गंदी इलेक्ट्रो, प्रगतिशील या नई हरा होती हैं, हालांकि बहुत से लोग इलेक्ट्रो हाउस के साथ नृत्य करते हैं यह सिफारिश की जाती है कि आप इलेक्ट्रो हाउस के साथ नाचते रहें, क्योंकि यह कट्टर कट्टर संगीत के साथ नृत्य करने के लिए अजीब होगा आप इस आखिरी शैली के साथ नृत्य करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन जब आप डिस्को में हों, तो आपको नहीं पता कि कैसे ले जाना है।
  • क्या आपको कुछ नामों की आवश्यकता है? डीजे इवान फ्लैश, मार्क डी सिआउ, डीजे मिल्क और टेककोलॉजिक कुछ अच्छे कलाकार हैं, जिनके साथ आप शुरू कर सकते हैं। आप लोकप्रिय गीतों के रीमिक्स के लिए भी खोज सकते हैं उदाहरण के लिए, द ब्लैक आइड पीड, डेविड गेट्टा और बैस्टिल कुछ ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने इलेक्ट्रॉनिक रीमिक्स के इस प्रवृत्ति का पालन किया है
  • इमेज का शीर्षक नृत्य टेक्टनिक चरण 2
    2
    अपने हथियारों के साथ महान आंदोलन करें टेपटोनिक एक नृत्य है जिसमें 80% हाथों की गति और 20% पैर की गति होती है। हालांकि कुछ आम आंदोलनों, किसी भी आंदोलन जो मजबूत है, जो प्रचलित या हिप हॉप लगता है और, सबसे ऊपर, जो "लय" का अनुसरण करता है, आपको डांस फ्लोर पर एक पेशेवर की तरह दिखाई देगा।
  • कुछ लोग इन आंदोलनों को पवनचक्की के रूप में बताते हैं या जैसे आपका शरीर एक लोचदार बैंड होता है अन्य लोग कह सकते हैं कि यह ट्रैफिक को निर्देश देने का एक विलक्षण तरीका है। भले ही आप क्या सोचते हैं, आप देखेंगे कि आंदोलन तीव्र और नाटकीय हैं और नृत्य एक व्यवस्थित तरीके से एक बड़े स्थान पर किया जाता है और एक पैटर्न के बाद। शुरू करने के लिए, आप अपने हाथ से मारा, इसे पक्षों पर ले जा सकते हैं और फिर अपने सिर पर मंडल कर सकते हैं ये आंदोलनों अजीब लग सकती हैं लेकिन वे संगीत के साथ "समझ" करते हैं
  • Video: Yelle - ए कॉज des Garcons

    इमेज का शीर्षक नृत्य टेकनिकिक चरण 3
    3
    अपने पैरों को एक तरफ़ से मोड़ो इलेक्ट्रॉनिक संगीत की काफी तेज गति है - आपको अपने पैरों को इस लय का पालन करना चाहिए। अपनी तरफ एक तरफ स्लाइड करें और फिर अपने पैरों की युक्तियों के साथ भी ऐसा करें दूसरी ओर एक ही आंदोलन बनाओ और इसे कई बार दोहराएं। जब आप अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, तो आप कुछ लेग क्रॉसिंग और अन्य आंदोलनों को जोड़ सकते हैं।
  • आप किक भी जोड़ सकते हैं अपने पैरों को किक के रूप में वापस लाकर शुरू करो फिर जल्दी से अपने पैरों को आगे ले जाएं और उन्हें जमीन पर लगा दें। आप हाथों को जल्दी से आगे बढ़ते समय एक पंक्ति में यह कई बार कर सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक नृत्य टेक्टनिक चरण 4
    4
    अपने हाथों को अपने सिर पर और ऊपर ले जाएं। टेक्टनिक की एक विशेष विशेषता यह है कि अपने सिर के सामने अपने बांह की कटाई को छू लेना और उसे किनारे पर ले जाना है ऐसा कुछ अगर आप ताल के साथ अपने बैंग्स की व्यवस्था कर रहे थे।
  • लगभग हमेशा, आपकी बाहों कहीं आपके कंधों पर होगी, बग़ल में हड़ताल, आपके सिर पर या आपकी गर्दन के करीब चक्कर। इन आंदोलनों में से किसी के लिए, अपनी उंगलियों के नीचे और आपके सिर के विपरीत दिशा में अपने किसी भी हाथ को एक परिपत्र तरीके से लें।
  • डांस टेकॉनिक चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अलग-अलग तरीकों से अपना हथियार क्रॉस करें टेक्टनिक के एक सामान्य आंदोलन में हाथों को कलाई की ऊंचाई तक पार करना और उन्हें परिपत्र में कक्षा बनाना है। आप अपने अग्रभागों को घुमा सकते हैं और उन्हें और अधिक कठिन और विस्तृत पैटर्न के बाद में और बीच में जोड़ सकते हैं। बहुत से लोग केंद्र में एक हाथ छोड़ते हैं और दूसरे किनारों, आगे या सिर के ऊपर, संगीत के डाउनबिट पर जोर देते हुए हड़ताल करते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप अलग-अलग दिशाओं में आगे बढ़ते हैं, वह है, ऊपर, नीचे, केंद्र में, दाएं और बाएं ओर सभी आंदोलनों वैकल्पिक! आपके आंदोलनों में अधिक भिन्नता, कम दोहराव (और अधिक प्रभावशाली) आपका नृत्य होगा
  • इमेज का शीर्षक नृत्य टेक्टनिक चरण 6
    6



    अपनी शैली से नृत्य करें यद्यपि टेक्टनिक के सामान्य आंदोलनों हैं, अंत में यह आपके लिए निर्भर करेगा यदि आप अपनी शैली और लय चाहते हैं बुनियादी आंदोलनों (पैरों में हथियारों में गहन आंदोलनों के साथ और सरल) के साथ शुरू करो और सुधार करें। जब तक आप लय का पालन करते हैं तब तक आप किसी भी प्रकार के संगीत के लिए तैयार होंगे।
  • आपके शरीर के विभिन्न स्तरों के साथ प्रयोग करें। अपने धड़ को नीचे और अपने घुटनों को ऊपर ले लो - चुस्त और चाल हो हथियारों के साथ जटिल पैटर्न बनाएं, अपनी कलाई को जोड़कर और अपनी कोहनी के कोणों से खेलना, जल्दी या धीमी गति से। सब कुछ आप पर निर्भर करता है!
  • इमेज का शीर्षक नृत्य टेक्टनिक चरण 7
    7
    अपने कौशल को सही करने के लिए घटनाओं में भाग लें नाइटक्लब, रेव्स, इलेक्ट्रॉनिक संगीत समारोहों और अन्य इलेक्ट्रॉनिक संगीत कार्यक्रमों पर जाएं जहां आप नृत्य कर सकते हैं। अन्य "टेक्टेकनीकर" में शामिल हों और सार्वजनिक रूप से नृत्य करना शुरू करें आप और आपके दोस्तों के समूह कहीं भी नृत्य कर सकते हैं, जैसे कि पार्किंग में, मॉल में, स्कूल में या किसी अन्य व्यस्त साइट पर। बस कोशिश करो और मज़े करो!
  • भाग 2

    उपस्थिति प्राप्त करें
    इमेज का शीर्षक नृत्य टेक्टनिक चरण 8
    1
    एक टेक्टाइनीकर की तरह पोशाक एक टेकनोोटिकर के रूप में ड्रेस करने का एकमात्र तरीका है और तंग जीन्स और फ्लोरोसेंट शर्ट पहने हुए हैं। यदि इस प्रकार की पैंट आपकी शैली नहीं है, तो आप कार्गो पैंट, यूएफओ पैंट या चमकीले रंगों के साथ लेग वर्नर भी पहन सकते हैं। आप किसी भी परिधान पहन सकते हैं जो ध्यान खींचता है
    • टेक्टनिक एक असली "ब्रांड" है वे आपको कंपनी की अनुमति के बिना नाम का उपयोग करने के लिए मुकदमा कर सकते हैं इसलिए अगर आपको वास्तव में पता नहीं है कि क्या पहनना है, तो इस पंजीकृत ब्रांड के कपड़े खरीद लें
    • याद रखें कि असली टेकनिकर कपड़े के साथ बहुत मांग नहीं कर रहे हैं और वे आम तौर पर फैशन की जानकारी नहीं रखते हैं। उनमें से ज्यादातर सिर्फ नृत्य करना चाहते हैं और एक अच्छा समय है
  • इमेज का शीर्षक नृत्य टेक्टनिक चरण 9
    2

    Video: SMDB बात की थी

    अपने बाल काटें यदि आप एक महिला हैं, तो अपने बाल वापस खींचें। यह आवश्यक नहीं है कि आपके पास छोटे बाल हों, लेकिन इसे अपने चेहरे से दूर रखें, क्योंकि टेक्टनिक के कई आंदोलनों आपके सिर के करीब किए जाते हैं। एक चोटी आपकी शैली की भरपाई कर सकता है यदि आप एक आदमी हैं, तो आपके बालों में कटौती का संयोजन होना चाहिए। इसका मतलब यह है कि यह लंबे समय के पीछे, पक्षों पर कम होना चाहिए और आपको सामने वाले भाग जेल चाहिए। क्या कुछ बेहतर है?
  • यदि आप अपने काम के लिए यह कटौती नहीं कर सकते हैं या किसी अन्य कारण से, आप अपना सिर दाढ़ी कर सकते हैं, मोहाक काट कर या एक इमो स्टाइल बना सकते हैं।
  • डांस टेकॉनिक चरण 10 नाम वाली छवि
    3
    सामान रखो तंग जींस और फ्लोरोसेंट शर्ट पहनने के अलावा, कंगन को मत भूलना। कई लेकिन कई कंगन का उपयोग करें ये आपकी बांह की आधी हिस्से को कवर कर सकते हैं यदि आप चाहते हैं और यदि वे चमकते हैं, तो बेहतर है!
  • आपको चमकीले ढंग से चमकना चाहिए किसी भी बड़बड़ाना में शामिल रहें जिसमें टेकटनिक संगीत है और हल्के wands या body paint का उपयोग पूरी तरह से चमकने के लिए करें। उज्ज्वल बेहतर!
  • युक्तियाँ

    • यूट्यूब पर वीडियो खोजें और आंदोलनों का सावधानीपूर्वक अध्ययन करें। चुनें जो आप चाहते हैं और उन मिश्रणों को मिलाएं - उन्हें अपनी शैली में नृत्य करें ताकि आप एक पहेली की तरह न हों।
    • विक्केक टेक्टनिक टीम और एसएमबीडी खोजें
    • आप किसी भी चमकीले सहायक का उपयोग कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • टेक्टनिक नृत्य करने के बारे में जानने के बारे में घमंड मत करना यह पूरी तरह से टेकनिकिक क्या है के विपरीत है
    • टेक्टनिक के साथ नृत्य की किसी अन्य शैली को कभी भी मिश्रण करने की कोशिश न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com