ekterya.com

कट्टर नृत्य कैसे करें

डांसिंग कट्टर एक पेशेवर अभ्यास है जिसे अधिकांश घटनाओं में बहुत गंभीरता से लिया जाता है, चाहे स्थानीय या किसी भी प्रकार का। यदि आप खुद को कट्टर नृत्य में पेश करने की योजना बना रहे हैं, तो आपको इसे गंभीरता से लेना सीखना होगा, या कम से कम इसे गंभीरता से लेने का बहाना होना चाहिए यह आपको अधिक कट्टर और कम से कम शुरुआत करने वाला बना देगा एक बार जब आप इन विचारों को एकजुट करते हैं, तो आप इसे अपने आप में डाल सकते हैं।

चरणों

Video: भाई की शादी में सपना चौधरी के ठुमके,Sapna Choudhary Bhai wedding-Sapna Dance In Brother wedding

हार्डकोर नृत्य चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
ट्रैक पर खोलने के लिए एक मंडली की प्रतीक्षा करें यदि आप भीड़ को अलग करने में मदद करना चाहते हैं, तो अपने आस-पास के कुछ लोगों को ढूंढें जो नृत्य में रुचि रखते हैं और उन्हें बताएं कि आप कट्टर नृत्य करना चाहते हैं हर किसी को एक समूह में शामिल होना चाहिए, ताकि संगीत शुरू हो जाए, लोगों को हथियारों से आगे बढ़ाकर उन्हें फेंक दे। यह यह करने के लिए सबसे विनम्र तरीका है क्योंकि वहाँ अन्य तरीके हैं अपने आसपास के लोगों के रूप में तेजी से आप कर सकते हैं के रूप में चलाने के लिए और व्यावहारिक रूप से उनमें से शीर्ष पर कूद कर रहे हैं,।
  • हार्डकोर नृत्य चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    संगीत सुनें और अपने आप को जाने दो। पास के किसी व्यक्ति को पता होना चाहिए कि क्या किया जा रहा है, इसलिए देखें कि अन्य क्या कर रहे हैं हालांकि, किसी अन्य व्यक्ति की गतिविधियों की नकल करने की कोशिश मत करो, क्योंकि इससे आपको धोखा दिया जा सकता है बस यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि आप ऐसा नहीं कर रहे हैं कि आपको ऐसा नहीं करना चाहिए जब आपको ऐसा नहीं करना चाहिए।
  • हार्डकोर नृत्य चरण 3 नामक छवि
    3

    Video: 1 मिनट में बैटरी से साधारण बिजली की मोटर बनाने के लिए

    जब गति तेज हो रही है तो डबल चरण लेना एक अच्छा विचार है। यह कदम अपने दाहिने पैर को खींचकर और अपने बाएं के सामने रखकर किया जाता है, और साथ ही अपने बाएं पैर को दाएं पीछे की तरफ से खींचकर (प्रत्येक शहर में ये दो कदम अलग-अलग हो सकते हैं)। यदि आप इसे सही ढंग से कर रहे हैं (कई शुरुआती सफल नहीं होते हैं), तो आपको यह महसूस होगा कि सबकुछ चल रहा है और यह सब कुछ जगह में है। आपको हथियारों के आंदोलन को बनाए रखने की कोशिश करनी चाहिए, जैसे कि आपके पैरों पर हवा को पकड़ने की कोशिश करनी चाहिए। चूंकि कट्टर घटनाओं में कट्टर नृत्य का अभ्यास किया जाता है, इसलिए यह अनुशंसा नहीं की जाती है कि आप अपने हाथों से गैंगस्टा के साथ अपनी पैंट या ऐसी चीजों में शुरू करें, क्योंकि बहुत से लोग रैप या हिप-हॉप पसंद नहीं करते हैं
  • हार्डकोर नृत्य चरण 4 शीर्षक वाली छवि

    Video: भोजपुरी dj डांस ,डांस प्रैक्टिस ों सांग




    4
    जब संगीत ज़ोरदार हो जाता है और बहुत कठोर आवाज़ शुरू हो जाता है तब नीचे खींचो अपनी मुट्ठी के साथ अपनी बाहों को अपने सामने रखो, आगे और आगे, आपके सामने। यदि आप एक पैर से संतुलन रखते हैं, तो आप इसे समय-समय पर बदल सकते हैं या दोनों पैरों को लगाकर और अपने घुटनों को झुका कर सकते हैं। यह प्रभाव को बढ़ाने में मदद करता है यदि ऐसा लगता है कि आपके आसपास के लोगों की सुरक्षा या कल्याण के लिए आपकी कोई चिंता नहीं है। इसे आमतौर पर "पवनचक्की" कहा जाता है
  • हार्डकोर नृत्य चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अगर आपके पास कमरे है, तो बारी के दौरान किक फेंक दें, या शायद आप कुछ मूल करने की कोशिश कर सकते हैं। जब तक यह संगीत ताल के प्रवाह के अनुरूप है और एक विशेष रूप से हिंसक प्रकृति का है, तब तक सर्कल द्वारा इसे स्वीकार किया जाएगा। आप तथाकथित "बदलाव को लेने" की तरह कट्टर की अन्य विशेषताओं की भी कोशिश कर सकते हैं, जिसमें जमीन की तरफ अचानक वंश है, इसे अपने मुट्ठी से मारकर, जब आप पूरी तरह से अपने पैरों पर शामिल हो जाते हैं यह आकाश या हवा को छिद्रण करके भी किया जा सकता है जो सीधे आपके सामने है।
  • हार्डकोर नृत्य चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि गाना अचानक बाधित हो जाता है लेकिन बैंड नृत्य जारी रखना चाहता है, तो यह आपके लिए एक ब्रेकडासिंग शैली बनाने का एक अच्छा समय है। हवा में मुट्ठी डालकर और सर्कल के साथ घूमना शुरू करें, यदि इसे फिर से शुरू होता है, तो इसे फिर से कम करें, फिर चरण 4 में निर्देशों के साथ जारी रखें। कभी-कभी यह अचानक विराम होता है जो मृत्यु की दीवार से पहले होता है । यह तब होता है जब भीड़ को दो हिस्सों में विभाजित किया जाता है, एक दूसरे के साथ टकराने, जैसा कि फिल्म ब्रेवहार्ट (यही कदम भी कहा जाता है) के रूप में होता है। यदि आप मंडल में हैं, और भीड़ आगे बढ़ने लगते हैं, तो आगे बढ़ें या आप कुचल हो सकते हैं, जब तक कि आप अव्यवस्था में शामिल न हों
  • युक्तियाँ

    • शर्मिंदा महसूस न करें, यह कट्टर घटनाओं में आम है। लोग मंडली में इकट्ठा होकर प्रशंसा और आप पर गौर करें अगर आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, तो अपने सभी प्रयासों को इसमें डाल दें और चलें।
    • डरो मत यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप को चोट पहुंचाई जा सकती है, तो यह बेहतर होगा कि आप वहां पहुंचें और ऐसा करें कि यदि आप चाहते हैं। आप कट्टर होने की कोशिश कर रहे हैं, याद है, एक गरीब शैतान नहीं
    • यदि यह पता चला है कि आप किसी को मारते हैं, माफी मांगते हैं, अगर आपको पता चला।
    • सावधान रहें कि आप क्या करते हैं, क्योंकि इस तरह की मंडलियों और नृत्य मंडल आमतौर पर कम लोगों के लोगों से भरे हुए हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप मज़े की तुलना में अपने बाल के बारे में अधिक ध्यान रखते हैं, तो कट्टर नृत्य न करें।
    • यदि आपके पास बिल्कुल पता नहीं है, तो कोशिश न करें ऐसा लगता है कि आप हिट या उससे भी बदतर हैं, कि वे आप पर कदम रखते हैं कई धातु लोग लगता है कि इन घटनाओं के एक लोकप्रियता प्रतियोगिता, या एक रस्म विपरीत लिंग को आकर्षित है, और यह बहुत गंभीरता से ले रहे हैं।
    • परिदृश्य के अनुसार ईवेंट लेबल भिन्न होता है कट्टर लोग (हार्डकोर गुंडा की तरह) अधिक आक्रामक होते हैं, कभी-कभी इन बड़ी भीड़ों की वजह से मौत हो जाती है (वे एक-दूसरे के ऊपर कूदते हैं, यहां पर भीड़ हैं या भीड़ के बीच शारीरिक हमले भी हैं) मेटकोरकोर और डेन्टेककोर नृत्य करने वाले लोग बहुत ही ऊर्जावान हैं, लेकिन हिंसा की कम प्रवृत्ति के साथ।
    • कुछ घटनाएं उन लोगों से भरे हो सकती हैं जो कट्टर नृत्य करने से पहले पोगा करना पसंद करते हैं, और वे इसे भंग करने की कोशिश करने के लिए मंडल में तोड़ देंगे। यदि अन्य लोग भी पोगो करना चाहते हैं, तो उन्हें छोड़ दें।
    • यदि आप कमज़ोर हैं या आपस में झटके का सामना करने में असमर्थ हैं, तो इन घटनाओं का कट्टर नाच आपके लिए नहीं है। कुछ मामलों में, यह खतरनाक हो सकता है। शारीरिक रूप से सक्रिय होने की तैयारी करें, और अपनी इंद्रियों को सचेत करने की कोशिश करें
    • आपके कदमों और आंदोलनों बचकाना या चिकन नृत्य या श्रोणि के साथ कुछ आंदोलनों के रूप में कठिन नहीं हैं बनाने की कोशिश करें। आप और आपके दोस्तों यह हास्यास्पद विचार हो सकता है, लेकिन कट्टर लोगों को यह अजीब नहीं लगता होगा और इसलिए आप चेहरे पर एक झटका पवन चक्की ले सकते हैं। इसे गंभीरता से लें!
    • यह संभावना नहीं है कि आप एक टूटे हुए नाक या खून बह रहा होंठ के साथ सर्कल को छोड़ दें।
    • कुछ लोग सर्कल से आपकी सहायता करेंगे यदि आप अपने आप को चोट पहुँचाते हैं या आप गिर जाने पर उठने में मदद करते हैं, लेकिन दूसरों को यह महसूस नहीं हो सकता है। यदि आप नीचे जाते समय हिट हो जाते हैं, तो सबसे खराब चीज आप एक सीन सेट कर सकते हैं। यह निकाल दिया जाना या यहां तक ​​कि गिरफ्तार करने का एक अच्छा तरीका है।
    • यह आपके शो के बारे में नहीं है डांसिंग कट्टर अपने आप को व्यक्त करने या व्यक्त करने के बारे में नहीं है कि आप संगीत का कितना आनंद लेते हैं यह कट्टर छवि को बनाए रखने के बारे में ध्यान देने के बारे में है चेतावनी दीजिए, अगर ब्रेकडाउन स्टाइल डाउस और मेटलकोर समूहों के साथ आपको दिखाया जाता है, तो आपको शक्तिशाली कट्टर और गुंडा बैंड के साथ घटनाओं पर जगह मिल जाएगी।
    • यदि आप पोंगो करना पसंद करते हैं और बाकी लोग कट्टर नृत्य करना चाहते हैं, तो वे आपको बाहर निकाल देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com