ekterya.com

कैसे एक फैशनेबल किशोरी बनने के लिए

फैशनेबल होने के नाते सबसे महंगे कपड़े पहनने या प्रसिद्ध डिजाइनरों के ब्रांडों का उपयोग करने या पूर्ण रूप से अलमारी होने के बारे में नहीं है अगर आप उच्चतम स्तर के कपड़े पहनते हैं तो आप बहुत बुरा लग सकते हैं, अगर आपको यह नहीं पता कि यह कैसे ठीक से गठबंधन करना है। फैशन आप अपने व्यक्तिगत शैली को व्यक्त करने के तरीके के अनुसार चला जाता है, अपनी रचनात्मकता का उपयोग कर संगठनों को संयोजित करने के लिए जो आपको अच्छे लगते हैं और अच्छा महसूस करते हैं क्या फैशन पत्रिकाओं के अनुसार तैयार करना अनिवार्य नहीं है, आत्मविश्वास से रहें और मिसाल सेट करने के लिए पोशाक करें और आपके आस-पास के लोग आपकी प्रशंसा करेंगे।

चरणों

छवि का शीर्षक एक फेशियल कियनर चरण 1 बनें
1
विभिन्न डिजाइनरों के काम की जांच करें और आपके पास उपलब्ध कपड़े के बारे में जानें। यह सच है कि आप एक अद्भुत मार्क जैकब पोशाक का अधिग्रहण करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, लेकिन इससे आपको प्रेरित होने में मदद मिलेगी।
  • मेक ए मैगज़ीर क्रिसमस ट्री चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: कभी बहुत रोमांटिक हुआ करते थे ये जैन संत, दोस्तों ने बताए उनके ये सीक्रेट

    वोग, एले या ग्लैमर जैसे प्रसिद्ध फैशन पत्रिकाओं से परामर्श करें यदि आप कुछ चाहते हैं जो आपकी उम्र के अनुरूप है, तो किशोर वोग या सत्रह की कोशिश करें ये प्रेरणा के महान स्रोत हैं (और आप फैशन गपशप पर अपडेट करेंगे!)।
  • इमेज शीर्षक से एक फैशनेबल किशोर चरण 3 बनें
    3
    ब्लॉग पढ़ें यह उपयोगी है और आप पत्रिकाओं या सूचना के किसी अन्य स्रोत की सदस्यता लेने के बजाय इसका परामर्श कर सकते हैं। ब्लॉग्ज के अलग-अलग इरादे हैं, उदाहरण के लिए - स्टाइल बबल, बहुत लोकप्रिय, "सब कुछ" और "स्ट्रीटपेपर जैसी" दिन-प्रतिदिन फैशन पर फ़ोकस करता है। आप परामर्श कर सकते हैं अन्य - "सस्ता लड़की" (कम बजट के लिए) और "द कॉवेटुर" (लॉकर के पर्यटन)।



  • इमेज शीर्षक से एक फैशनेबल किशोर चरण 4 बनें
    4
    फैशनेबल कपड़े खोजें आपको एबरक्रोंबी या होलीस्टर जैसी दुकानों पर फैशनेबल होने की ज़रूरत नहीं है (वास्तव में, इन दुकानों को सामान्य तौर पर फैशन उद्योग द्वारा सीखा जाता है।) वास्तव में आपके पास बेहतर किस्मत होगी यदि आप कपड़ों की दुकानों को देखते हैं जो सीज़न से बाहर हैं! या कपड़े इस्तेमाल किया! इस दशक में, फैशन क्लासिक फैशन के साथ संयोजन बनाने के लिए जाता है। गुडविल या साल्वेशन आर्मी जैसी जगहों की कोशिश करें, वहां आपको उत्कृष्ट क्लासिक और पुन: प्रयोज्य कपड़ों मिलेगी। अगर आप पुराने कपड़ों की तलाश नहीं करना चाहते हैं, तो डिपार्टमेंट स्टोर्स जैसे मैसी या नॉर्डस्ट्रॉम की कोशिश करें। इन दुकानों में बहुत सारे बड़े कपड़े हैं जहां आप चुन सकते हैं, आप निश्चित रूप से पाएंगे कि आप क्या पसंद करते हैं। अन्य जगहों जैसे फोरएवर 21 और शहरी आउटफिटर्स को रूढ़िवादी होने की संभावना है, लेकिन आप हमेशा ऐसा कुछ पा सकते हैं जो आपके ध्यान में आ जाती है।
  • वजन खोने के बिना उपस्थित पतली छवि का शीर्षक चरण 5

    Video: Peggy Sealfon - Ep 36 - Author of Escape From Anxiety (Interview)

    5
    अपनी नई शैली दिखाओ। कपड़े गठबंधन करने की कोशिश न करें फैशन उद्योग संगठनों के संयोजन के बारे में चिंता नहीं करता है आपके द्वारा पसंद किए जाने वाले नमूनों और डिजाइनों का निरीक्षण करें और उनको बेहतर बनाने और बेहतर बनाने की कोशिश करें, अपनी खुद की डिज़ाइन बनाएं इस तरह लोगों को पता चल जाएगा कि आप क्या पहन रहे हैं और फैशन प्रवृत्ति बन सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • लोगों के साथ पक्षपात न करें, प्रत्येक व्यक्ति की शैली का सम्मान करें, भले ही वे सिर्फ प्रवाह का पालन करें।
    • बुद्धिमान बुटीक और क्लासिक कपड़ों की दुकानों पर दुकान करें चुनने के लिए कई प्रकार के कपड़े और सहायक उपकरण हैं। आप जो पा सकते हैं, उस पर आपको आश्चर्य होगा
    • अगर आप एक करोड़पति हैं तो लोगों को परवाह नहीं है वास्तव में, आज के सभी ब्रांडों के साथ, जो एक बड़ा लोगो के साथ एक बैग लेते हुए दिखा सकते हैं कि आपके पास अच्छा स्वाद नहीं है। अपने पैसे के बारे में घमंड मत करो, आपको रूढ़िवादी होना चाहिए। बेशक, मान्यता प्राप्त ब्रांडों के लोगो भयानक नहीं हैं, लेकिन कृपया सामान या नकली कपड़े खरीदना न करें, और हमेशा अपने मुस्कुराहट को याद रखें।
    • ब्रांडों के बारे में भूल जाओ फैशन आपके बारे में नहीं है कि आप अपने शर्ट की छाती पर "अमेरिकन ईगल" ब्रांड के साथ लेबलिंग करें लेबलिंग फैशन में पोशाक का एक बेवक़ूफ़ तरीका है और बस यह जांचें कि आप "अनुयायी" हैं और फैशन के "नेता" नहीं हैं।
    • रोज़ की तरह कपड़े की कोशिश न करें। अपने जींस और अपनी पसीने वाली चीज़ों के साथ थोड़े आरामदायक और आराम से कपड़े पहनना अच्छा है, लेकिन हर दिन नहीं। यह आपकी एक अच्छी छवि पेश नहीं करता है
    • लुई Vuitton, चैनल, गुच्ची, प्रादा और डायर के अलावा अधिक डिजाइनर हैं! जांच करें और उनके बारे में पता करें, उन्हें प्यार करें, लेकिन "प्रेमी" नहीं।

    चेतावनी

    Video: You Bet Your Life: Secret Word - Light / Clock / Smile

    • फैशन मदों पर अपने सारे पैसे खर्च न करें, ये कुछ महीनों में "फ़ैशन" से बाहर हो जाएंगे और आपके पास अपनी कोठरी में कपड़े का ढेर होगा, जो अब उपन्यास नहीं होगा इसके बजाय, अपने पैसे को क्लासिक कपड़े में निवेश करें जो अच्छी तरह से बना है और कभी भी शैली से बाहर नहीं होगा और आप कई वर्षों तक पहन सकते हैं। उदाहरण के लिए - जैकेट, स्वेटर, बटन-डाउन ब्लाउज, टर्टलनेएक या टचलेनेक ब्लाउज, जीन्स, कॉन्सेवेस टेनिस, और तटस्थ रंग या बुद्धिमान डिजाइन के कपड़े।
    • ऐसे लोग हैं जो फैशन के खिलाफ हैं क्योंकि वे ढेर का पालन नहीं करते हैं। उन्हें मत सुनो। मूल रूप से फैशन में सबसे महत्वपूर्ण बात है यदि आप स्वयं नहीं हैं (सभी मूल हैं क्योंकि हम सभी अलग हैं) आप फैशनेबल कैसे हो सकते हैं?
    • रुझानों का पालन न करें, अपने आप को स्थापित करें! क्लासिक कपड़े खरीदें, बुटीक में, और यहां तक ​​कि दूसरी ओर, आपको कभी भी नहीं पता होगा कि आपको क्या मिल सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com