ekterya.com

कैसे बोहेमियन शैली में पोशाक के लिए

बोहेमियन शैली के वस्त्र हाल के वर्षों में बहुत फैशनेबल हो गए हैं। आप शैली का नाम जानते हैं या नहीं, निश्चित रूप से आपने इसे टेलीविजन और पत्रिकाओं पर देखा है बोहेमियन शैली या "बोहो" कला, 70 के दशक, यात्रा और स्वतंत्र भावना से प्रेरित है। यदि आप रंग, पैटर्न और मजेदार के लिए अपना स्वाद लेते हैं, और आप कुछ साधारण अवधारणाओं पर विचार करते हैं, तो आप बोहेमियन की तरह पोशाक कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1

रंग और पैटर्न चुनें
चित्र एक बोहेमियन चरण 1 के रूप में दिखाया गया चित्र
1
चमकदार रंगों का उपयोग करें बोहेमियन शैली में आपके कपड़ों के साथ मज़ा आना होता है। यदि आप इसे अपनाना चाहते हैं, तो आपको उबाऊ और तटस्थ संगठनों से दूर रहना चाहिए। इसके बजाय, चमकदार लाल, उज्ज्वल नारंगी और आंख को पकड़ने वाले फ़िरोज़ा वस्त्र पहनना शुरू करें। यदि कुछ मजेदार और उज्ज्वल है, तो यह बोहेमियन है
  • Video: पोशाक कैसे Boho / Bohemian- 3 पहनावा, 3 अनिवार्य, 3 केशविन्यास!

    चित्र के रूप में एक बोहेमियन चरण 2 पोशाक
    2
    अजीब प्रिंट के साथ कपड़े देखो। यदि आप बोहेमियन शैली को अपनाना चाहते हैं, तो याद रखें कि ये आपके सबसे अच्छे दोस्त होंगे। रेट्रो प्रिंट, आदिवासी डिजाइन और सनकी पैटर्न के लिए देखो यदि आप अजीब डिजाइन और असाधारण रंगों के साथ टुकड़े पाते हैं, तो बेहतर है। कश्मीरी, टाई डाई और सुज़नी प्रिंट एक बोहेमियन अलमारी के लिए आवश्यक तत्व हैं।
  • चित्र के रूप में एक बोहेमियन कदम 3 पोशाक
    3
    पुष्प डिजाइन का उपयोग करें फूलों के साथ कोई भी परिधान या गौण एक बोहेमियन देखो के लिए एकदम सही है। फूलों का उपयोग करें और अतिरंजित करने से डरो मत। अगर कोई कहता है "फूल लड़का या लड़की", तो आप सही रास्ते पर हैं निडर, रंगीन और प्रभावशाली पुष्प प्रिंट एक प्रधान हैं
  • भाग 2

    बोहेमियन सिल्हूट बनाएं
    चित्र एक बोहेमियन चरण 4 के रूप में दिखाया गया चित्र
    1
    ढीले कपड़ों पहनें ताजा और प्राकृतिक कपड़े चुनें बोहेमिया शैली बहुत ही शांत है, इसलिए तंग शर्ट या तंग कपड़े पहनने से बचें। यदि आप एक औरत हैं, तो लचीला और नरम कपड़े देखने के साथ-साथ ढीले शर्ट भी देखें। यदि यह आपको फूलों के मैदान के माध्यम से आराम से चलाने की सुविधा देता है, तो यह एक अच्छा बोहेमियन परिधान है यदि आप एक आदमी हैं, तो अंगरखा, ढीले जैकेट, कार्डिगन और ढीले स्वेटर की तलाश करें। यदि आपको कोई वस्त्र मिलता है जो बोहेमियन दिखता है, लेकिन थोड़ा सा फिट बैठता है, तो इसे अधिक ढीले कपड़ों के साथ मिलाएं।
  • चित्र एक बोहेमियन चरण 5 के रूप में दिखाया गया चित्र
    2
    बड़ी चीजें खरीदें अगर संदेह में, एक बड़ा आकार चुनें। बोहेमियन शैली के बारे में बात करते समय, कोई कपड़े नहीं जो बहुत बड़ा, बहुत लंबा या बहुत ढीला हो। जो किसी फैशन में सबसे आगे नहीं है, वह सोच सकता है कि आप "भटकाव" या "बेघर" की तरह थोड़ा सा दिखते हैं, लेकिन यह ठीक है। ढीला और गिरते हुए शैलियों की कुंजी है
  • चित्र के रूप में एक बोहेमियन कदम 6 पोशाक



    3
    परतों के साथ तैयार हो जाओ और फिर अधिक रखें। किसी अन्य परिधान पर बैंगनी पोशाक पर भड़कला हुआ जीन्स, पैंट और बूट पर एक अंगरखा, या ढीले कार्डिगन लगाओ। रंग और बेजान प्रिंटों को आकर्षित करने से डरो मत, क्योंकि यह शैली मुख्य रूप से मजेदार और जीवन शक्ति पर आधारित है। रोचक संगठन बनाने के लिए अलग बनावट बनाएं और अप्रत्याशित कपड़े को गठबंधन करने से डरो मत।
  • भाग 3

    सामान का उपयोग करें और अपने आप को ठीक करें
    चित्र एक बोहेमियन 7 कदम के रूप में दिखाया गया चित्र
    1
    बड़े गहने का उपयोग करें बड़े चूड़ियां, लंबी हार और बड़े अंगूठियां सही होती हैं। अपने कपड़े के साथ, सभी रंगों और शैलियों के विभिन्न गहनों को संयोजित करने में संकोच न करें। विभिन्न रंगों और सामग्री के कई कंगन का मिश्रण। अलग कॉलर मिलाएं एक बहुत बड़ा पत्थर के साथ एक अंगूठी रखो यदि आप सस्ते या फैंसी गहने का उपयोग करना चाहते हैं तो चिंता न करें कल्पना कीजिए कि आप एक बच्चे को ड्रेस अप खेल रहे हैं। गलती करने से डरो मत, मज़े करना।
  • चित्र एक बोहेमियन चरण 8 के रूप में दिखाया गया चित्र
    2
    एक स्कार्फ लगाओ आपकी अलमारी के बाकी हिस्सों के साथ, मज़ा प्रिंट और चमकदार रंगों के साथ स्कार्फ की तलाश करें। आप सामान्य रूप से अपनी गर्दन के चारों ओर पहन सकते हैं या आप शैलियों को भी जोड़ सकते हैं। इसे अपने सिर के चारों ओर टय करने से एक अधिक दिलचस्प लग जाएगा ढीली पोशाक के पूरक के लिए अपनी कमर पर बांधें इसे जितना चाहें रखो। स्कार्फ एक बोहेमियन और आराम शैली के लिए एकदम सही पूरक हैं।
  • Video: स्टाइलिश बोहेमियन आरामदायक | Boho ठाठ पहनावा 2017/2018 शैली विचार

    चित्र एक बोहेमियन चरण 9 के रूप में दिखाया गया चित्र
    3
    अद्वितीय जूते जोड़ें स्ट्रेलेसलेस सैंडल, ग्लैडीएटर स्टाइल, कुछ ऐसी चीजें हैं जो बोहेमियन महिला अलमारी में गायब नहीं होनी चाहिए। कठपुतली सैंडल भी पुरुषों पर बहुत अच्छा लगते हैं और बिर्कनस्टॉक सैंडल एक और बहुत आरामदायक विकल्प हैं। यदि सैंडल पहनने के लिए बहुत ठंडा है, तो अन्य अनूठे विकल्प देखें महिलाओं को रंगीन जूते, मोती या कुछ और जो मज़ा और चंचल है के साथ फ्लैट जूते पहन सकते हैं पुरुष जूते से सब कुछ पहन सकते हैं या पाइंस के साथ सफ़ेद जूते पहन सकते हैं जूते जो कि दिलचस्प हैं और एक ही समय में आराम करें, क्योंकि यह वही है जो इस शैली के बारे में है।
  • चित्र के रूप में एक बोहेमियन 10 कदम पोशाक
    4
    रचनात्मक टोपी के लिए देखो यदि आप एक महिला हैं, तो एक व्यापक ब्रमीड टोपी एक बोहेमियन संगठन को पूरा करने के लिए एक फैशन सहायक है। अपने संगठन को पूरा करने के लिए आराम से और मज़ेदार समुद्र तट टोपी का उपयोग करें या अपने बाल को खराब दिन मिला है या सिर्फ अपने आप को कवर करने के लिए। पुष्पांजलि बहुत ही बोहेमिया हैं और आजकल बहुत फैशनेबल हैं। एक रचनात्मक और स्त्री स्पर्श के लिए एक डाल दिया। यदि आप एक आदमी हैं, तो कोई भी आकस्मिक और मज़ेदार वस्त्र आपके बोहेमियन अलमारी में जगह बना सकता है। एक पोर्कपी टोपी आपके बोहेमियन अलमारी के लिए एक महान संसाधन हो सकता है, क्योंकि यह किसी भी संगठन को पूरा कर सकता है।
  • Video: 10 बोहेनिया अलमारी अनिवार्य

    चित्र एक बोहेमियन चरण 11 के रूप में दिखाया गया चित्र
    5
    अपने बाल ढीले छोड़ दें बोहेमियन कपड़ों की तरह, बोहेमियन बाल विहीन, ढीले और हंसमुख होना चाहिए यदि आप एक महिला हैं, तरंगों, ब्राइड्स और ढीली कर्ल के बारे में सोचें। यदि आप एक आदमी हैं, तो अपने बालों को थोड़ा गड़बड़ पहनने के बारे में सोचें, जैसे कि आप बस उठ गए जब बोहेमियन केशविन्यास की बात आती है, तो आपको उन सभी चीजों से बचना चाहिए जो "सही" या निश्चित हो। बोहेमियन जीवनशैली को अपनाना, और अपने दिमाग और बाल को आराम से रखें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com