ekterya.com

कैसे एक fashionista हो

एक फ़ैशनिस्ट एक ऐसा व्यक्ति है जो एक कला के रूप में फैशन को देखता है। आप सीख सकते हैं कि फैशन के रुझानों के साथ कैसे रहना है और एक खूबसूरत अलमारी कैसे बना सकती है जिससे लोग आप को बदल सकेंगे यदि आप सीखना चाहते हैं कि फैशन का पालन कैसे करें और उत्कृष्ट दिखें

चरणों

भाग 1

रहो अद्यतन
इमेज का शीर्षक है एक फैशनिस्ट चरण 1
1
हर जगह एक फैशन प्रेरणा मिलें फैशन हमारे चारों तरफ है, और जैसा कि आप पढ़ते हैं, देखें और दुनिया और फैशन के बारे में नई चीजें सीखते हैं, आपको एक फैशन बनने के लिए समय पर प्रेरणा मिलेगी। अपने कैनवास के रूप में दुनिया को देखने के लिए शुरू करें और कुछ कपड़ों के संयोजन के द्वारा कुछ कपड़ों के लिए कुछ विचारों का निर्माण या इंजीनियर बनाएं जिन्हें आप पुन: विश्राम या ढूंढना चाहते हैं।
  • अपनी आंखें फैशन के लिए खुली रखें फ़ैशनस्टास गुच्ची के साथ-साथ संगीत, ललित कला या कविता से समान रूप से प्रभावित हो सकते हैं। यदि आप एक सच्चे फैशन बनना चाहते हैं तो एक कला के रूप में फैशन के बारे में सोचें
  • इमेज नामक बी फैशन फॉर स्टाइल 2
    2
    उद्योग में रुझानों के बारे में सूचित रहें देखो कि क्या हस्तियों और डिजाइनर पहनते हैं और अपने रोजमर्रा के संगठनों में उन दिखावे को एक फैशन बनाने के लिए पुन: प्रयास करें। अपने दर्शनों की प्रतिलिपि बनाने की कोशिश न करें, लेकिन इसे अपनी तरफ मुड़ने का प्रयास करें।
  • क्या आ रहा है यह जानने के बाद कि दुकानों का एहसास होने से पहले आप फैशन की वस्तुएं प्राप्त करने में वास्तव में आपकी सहायता करेंगे, ताकि आप अपनी कीमत को दोहरा सकते हैं।
  • उन चीजों को देखें जो आपने पहले कभी नहीं देखी हैं और आप जरूरी नहीं कि पहले खरीद लेंगे। जब आप देखते हैं कि नए स्टोरों में क्या आता है और यह अजीब लगता है, इसका मतलब यह हो सकता है कि यह अगली नवीनता होगी
  • इमेज का शीर्षक है
    3
    सोशल मीडिया पर एक फैशन रिसर्च करें अपने Facebook, Twitter और Instagram पर यथासंभव शैली और फैशन के कई चिह्नों का पालन करें। इस तरह, आप अपनी उंगलियों पर तत्काल फैशन अपडेट प्राप्त कर सकते हैं लोकप्रिय फैशन लेबलों की खोज करें और ऑनलाइन शैली के कुछ नए और आश्चर्यजनक प्रेरणों की नियमित खोज करें।
  • Pinterest और वानेलो अभिनव सोशल नेटवर्क है जो आपको फैशन की दुनिया से संबंधित सहायता कर सकते हैं। एक प्रोफ़ाइल शुरू करें और जो भी आप पसंद करते हैं उसे सहेजना शुरू करें, जब तक कि आप अपनी पसंद की शैली विकसित न करें और वह तुम्हारा है। "अनुशंसित" कपड़ों की जांच करें, जो आपके द्वारा सहेजे गए हैं।
  • वानेलो में, आप "मैजिक" अनुभाग पर जा सकते हैं जो आपको कुछ विकल्प प्रदान करता है जिन्हें आप अपने हाल के सहेजे हुए उत्पादों के अनुसार पसंद कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक है, ए फैशन फूस्टास्टा चरण 4
    4
    कुछ फैशन पत्रिकाएं खरीदें फैशनेबल व्यक्ति होने के लिए फैशन पत्रिका क्लासिक मानदंडों में से एक हैं विशेष रूप से, आपको वोग या मैरी क्लेयर पत्रिकाओं पर ध्यान देना होगा, जहां विज्ञापन फोटोग्राफी लेखों के रूप में जानकारीपूर्ण हो सकते हैं। पत्रिका आपको फैशन की दुनिया के बारे में कुछ बुनियादी जानकारी दे सकती है
  • फोटोग्राफ का ब्योरा ध्यान से जांचें। फैशनेबल क्या है और आज क्या नहीं है? फैशन में नए रुझानों की खोज करें कपड़ों के तरीके पर ध्यान दें और इसे आप के विचार के बारे में जानने के लिए प्रेरणा दें कि आप अपने कपड़ों के कपड़े कैसे तैयार कर सकते हैं।
  • कई फैशन पत्रिकाओं की सदस्यता नहीं ले सकते हैं? उन्हें पुस्तक की दुकान में पढ़ें या लाइब्रेरी पर जाएं और अपनी सदस्यता सत्यापित करें।
  • भाग 2

    अपनी अलमारी बनाएँ
    इमेट शीर्षक एक फैशनिस्ट चरण 5
    1
    रुझानों का विरोध करें यदि आप एक फैशन बनना चाहते हैं तो आप सभी लोगों को पहनना पसंद नहीं करना है। एक प्रवृत्ति उस समय के लिए पुरानी होगी जब आपको पता चल जाएगा कि एक प्रवृत्ति क्या है और अन्य लोगों की तरह ड्रेसिंग शुरू करना है। आपको अपने आप को उन लोगों के रूप में नहीं देखना है जो रुझानों को लागू करते हैं और आपको नहीं करना चाहिए। अपनी खुद की शैली बनाने की ख्वाहिश
  • इमेज का शीर्षक है, ए फैशन फूस्टास्टा चरण 6

    Video: Disney Princess Games Highschool Fashion and Reporter Dream Job

    2
    कुछ अनिवार्य तत्वों को लगातार प्राप्त करें सिर्फ सचमुच बहुत अच्छे कपड़े खरीदने के लिए मत जाओ, जो कि आपकी कोठरी में हैं, जो एक परिधान के साथ गठबंधन करता है। जल्द ही, आपको लगता होगा कि आप अपने कपड़े पहने हुए हैं जब आप बहुत सारे फैशन आइटम खरीदा, जैसे कि एक शानदार पुष्प स्कर्ट की तरह जो कि सबसे आसान बिना सबसे ऊपर है
  • कुछ camisoles, स्वेटर और एक सरल कार्डिगन, एक साधारण स्कर्ट और एक तटस्थ पोशाक प्राप्त करें ताकि आपके पास गठबंधन करने के लिए जितने संभव हो सके। यदि आप अनियंत्रित रंगों के लिए बहुत तैयार नहीं हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास कुछ विकल्प हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए रंग का ब्लैक चुनें।
  • एक मॉडल बनने वाला इमेज
    3
    कई जूते विकल्प प्राप्त करें जूते की सही जोड़ी एक फैशनेबल संगठन को प्राप्त या बर्बाद कर सकते हैं। यहां तक ​​कि साधारण जीन्स जो एक प्यारा टॉप के साथ शरीर का निर्माण करते हैं, अचानक कुछ अद्भुत पेटेंट चमड़े के जूते के साथ एनिमेटेड हो सकते हैं। जूते प्यारे और आरामदायक होने चाहिए, और आपके विभिन्न प्रकारों को अपने विभिन्न रूपों को प्रोत्साहित करने के लिए होना चाहिए।
  • जूते बहुत महत्वपूर्ण हैं ये हमेशा पैरों को बढ़ाते हैं और आपको एक बहुत ही तून वाले व्यक्ति की तरह दिखते हैं इसी तरह, वे लगभग सभी वर्ष दौर का उपयोग किया जा सकता है वे क्लासिक्स हैं और कभी भी शैली से बाहर नहीं होंगे
  • फ्लैट और आरामदायक जूते की एक अच्छी जोड़ी किसी भी अलमारी के लिए महत्वपूर्ण है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कैनवास के जूते इस्तेमाल करना चाहिए।
  • उत्कृष्ट उच्च एड़ी के जूते में निवेश करें जो लंबे समय तक चले आ रहे हैं फिर, आप दूसरों को प्राप्त कर सकते हैं कि आप कुछ विशेष अवसरों के लिए पसंद करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, एक फैशनिस्ट चरण 8
    4
    समझदारी से खरीदें फैशन एक महान शौक है, जब तक आप इसे खरीद सकते हैं। यदि आपके पास बजट है, तो अपने धन की एक निश्चित राशि स्थापित करना महत्वपूर्ण है, जिससे आप प्रति माह खर्च कर सकते हैं और इस सीमा के भीतर कड़ाई से रह सकते हैं। आपको पैसे के लिए शैली का त्याग करने की ज़रूरत नहीं है - आप सस्ती कीमत के लिए गुणवत्ता वाले सामान ढूंढना सीख सकते हैं।
  • विभिन्न दुकानों में वस्तुओं की कीमत का पता लगाएं, इन पर लौटें और तुलना करें। सिर्फ एक फैशन स्टोर में मत जाओ और आप जो भी पाते हैं उससे संतुष्ट रहें। सुनिश्चित करें कि आप कुछ राउंड करते हैं और उन वस्तुओं से अवगत रहें जिन्हें आप खरीदने की उम्मीद करते हैं।
  • कुछ उपयुक्त स्टोर खोजें आप फैशनेबल परिधान पर समय-समय पर प्रदर्शन कर सकते हैं और आप जानते हैं कि आप कहीं और नहीं मिलेगा, लेकिन अपने बजट के अंदर रहने की कोशिश करें। एक फैशन और एक शॉपिंग के आदी व्यक्ति होने के बीच अंतर है।
  • इमेज नामक बी फैशन फॉर स्टाइल 9
    5



    सहायक उपकरण के साथ पूरक होना सीखें गहने, प्यारे टोपी, झुमके, हार और कंगन आप अपने कपड़े में एक ही मदों के साथ अलग रूपों बनाने के लिए अनुमति देने के लिए उपयोगी हैं। पता लगाएं कि आपके लिए क्या उपयुक्त लग रहा है और मिरर से पहले संगठन को पूरी तरह से देखें ताकि आप इसके बिना बिना कई सामान के पूरक हो।
  • अपने संगठनों के पूरक के लिए सस्ती स्कार्फ, गहने और जूते में निवेश करें। ये किसी भी साधारण पोशाक में बहुत बड़ा अंतर करते हैं, और आप अपने अन्य कपड़ों पर दबाव डालने वाली सस्ती वस्तुओं की एक विस्तृत विविधता रखने के साथ भाग ले सकते हैं।
  • इमेट इमेज नामक बी ए फैशनिस्टा चरण 10
    6
    जानें कि सीवे कैसे करें और अपने कपड़े कैसे बनाएं. कभी-कभी, आप इस तरह के एक आदर्श संगठन का अभियंता बनाते हैं और जब आप वास्तव में अपनी शैली विकसित करते हैं तो इसे पागलपन के साथ देखें। हालांकि, आप इसे नहीं मिलेगा निराश महसूस करने के बजाय, इसे स्वयं बनाने के लिए सीखें! आप अपने पसंदीदा कपड़े झुकना सीख सकते हैं और उन्हें नए और नए रूप में दिखाना जारी रख सकते हैं, और साथ ही साथ सामग्री की लागत के लिए नए आइटम बनाने के लिए सीख सकते हैं यह एक असली धन बचतकर्ता और आधुनिक कपड़े बनाने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
  • इमेज का शीर्षक है, ए फैशन फूस्टास्टा चरण 11
    7
    नियमित रूप से अपनी अलमारी को साफ करें हर कुछ महीनों में, यह महत्वपूर्ण है कि आप कुछ कपड़ों से छुटकारा पाएं, जो अब आप नहीं पहनेंगे। अपने पुराने कपड़े दान करने या पार्टी बनाने के लिए जहां आप कुछ फैशनेबल दोस्तों से मिल सकते हैं और उन चीजों का आदान-प्रदान कर सकते हैं जो अब नहीं चाहते हैं।
  • आप दिलचस्प टी-शर्ट या पुरानी जींस को बचा सकते हैं जो अब लोकप्रिय नहीं हैं यदि आपको लगता है कि आप उन्हें एक अनोखे देखने के लिए अन्य मदों के साथ जोड़ सकते हैं। हालांकि, आजकल आप क्या पसंद करते हैं, इसके साथ काम करने पर ध्यान केंद्रित करना आम तौर पर आसान होता है
  • भाग 3

    ड्रेस अप
    इमेज का शीर्षक है
    1
    उन कपड़ों को मिलाएं और मेल करें जो आपके पास पहले से हैं। बहुत से लोग मानते हैं कि उन्हें फैशनेबल होने के लिए नवीनतम रुझानों की आवश्यकता है, लेकिन यह जरूरी नहीं कि सच है। यदि आप एक दिन में जीन्स के साथ एक साधारण सफेद शर्ट और दूसरे दिन एक ब्लैक ट्यूब स्कर्ट गठबंधन करते हैं, तो आपको कम से कम मदों के साथ दो संगठन मिलेगा।
    • जब आपके पास एक खाली समय है तो अलग-अलग दिखावे के अनुसार अपने कपड़े का आयोजन करें। विभिन्न कपड़ों पर कोशिश कर रहे दर्पण के सामने एक गुणवत्ता का समय बिताओ और यह देखने के लिए प्रयोग करें कि आप क्या फिट बैठते हैं।
  • इमेट इमेज नामक बी ए फैशनिस्टा 13 कदम
    2
    पता लगाएँ कि क्या आपको अच्छी तरह फिट है और क्या नहीं। एक परिधान सामान्य रूप से फैशनेबल हो सकता है, लेकिन यह आपको और आपके शरीर के प्रकार को फिट नहीं कर सकता है, जो कि समस्या नहीं है। यह जानना ज़रूरी है कि न केवल शानदार और फैशनेबल क्या है, बल्कि आपको क्या करना होगा।
  • आपके लिए मदों के सही संयोजन को खोजने के लिए दर्पण के सामने कुछ समय बिताना अच्छा है। पता लगाएं कि वस्त्र क्या हैं आपके शरीर के आकार को बेहतर ढंग से परिभाषित करें और वह आपकी सर्वोत्तम विशेषताओं को बढ़ाने में मदद करेगा
  • इमेज का शीर्षक है
    3
    आपने देखा जो आपको आत्मविश्वास महसूस करता है। एक फैशन बनने के लिए आपको आत्मविश्वास होना चाहिए। फैशन का पहला नियम जो आप चाहते हैं वह पोशाक करना है, इसलिए हमेशा जो आप चाहते हैं वह पोशाक करें और जो आइटम आपको एक सुरक्षित और उज्ज्वल व्यक्ति की तरह महसूस करने में सहायता करें।
  • अपना सिर रखो और अपनी मुद्रा में सुधार करें। लोग ध्यान देंगे कि यदि आप अपने सिर के साथ चलते हैं तो आप अच्छे कपड़े पहनते हैं। गर्व महसूस करते हैं और कुख्याति प्राप्त करते हैं।
  • सिर्फ एक परिधान नहीं दिख रहा है क्योंकि यह "फैशनेबल" है या किसी ने इसकी सिफारिश की है। फैशन परिवर्तन यदि आप एक साल पहले ब्लेज़र्स पहनना पसंद करते थे, लेकिन अब आप चमड़े के जैकेटों की कोशिश करना चाहते हैं, तो यह करें। जीवन छोटा है और एक फैशन को हमेशा वह क्या करना चाहता है, उसे हमेशा पोशाक करना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से एक फैशनिस्ट चरण 15

    Video: 72-anyos na lolo fashionista, nag-viral dahil todo-porma habang nagko-commute

    4
    इसे ज़्यादा मत करो हालांकि एक फैशन शो असंगत और आकर्षक हो सकता है, कभी-कभी कम अधिक होता है। आपको एक फैशनिस्ट व्यक्ति बनने के लिए स्कूल में एक सुरुचिपूर्ण पोशाक पहनना नहीं पड़ता है। मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि आप क्या हैं और कुछ ऐसे कपड़े पाते हैं जिन्हें आप महसूस करते हैं और जो आपको सुंदर और सुरक्षित व्यक्ति की तरह महसूस करते हैं
  • हर रोज फैशन के कैटवाक से फैशन को अलग करने की कोशिश करें विस्तृत वस्त्रों के डिजाइनर ज्यादातर सामान्य और सामान्य वस्त्र हैं, जैसे आप इसे ध्यान में रखें
  • इमेज का शीर्षक है
    5
    सकारात्मक दृष्टिकोण रखें फ़ैशनस्टास को सौंदर्य की नकल करना होगा जो फैशन बाहर के लोगों के अंदर खूबसूरत लोगों के लिए फैले हुए हैं। आपका फैशन पॉजिटिव नहीं होने पर किसी फैशन के होने का मतलब कुछ भी नहीं है। खुश रहें और जीवन का आनंद उठाएं फैशन अद्भुत है, लेकिन ब्रांड और स्टाइल सब कुछ नहीं है। खुद को सीखना और खुद से प्यार करना - जल्द ही, आपके अंदरूनी फैशनिस्ट चमकेंगे
  • युक्तियाँ

    • सामानों पर ध्यान दें यह आश्चर्यजनक है कि वे कितने महत्वपूर्ण हैं। कभी-कभी, यदि आप सही सहायक उपकरण हैं, तो आप जींस के साथ एक क्लासिक सफेद और काली टी-शर्ट पहनकर एक आदर्श रूप पा सकते हैं।
    • हमेशा घर से बाहर जाने से पहले कुछ फैशन समीक्षाओं को सुनिश्चित करें। यह वाकई अनूठा नहीं है कि आप किसी को जीन्स पहन रहे हैं और आप की तरह सफेद शर्ट देख रहे हैं।
    • आपका श्रृंगार उपयुक्त होना चाहिए।
    • गहने के साथ अतिरंजना मत करो हमेशा सुनहरा नियम याद रखें कि कम निश्चित रूप से अधिक है
    • इसके अलावा, वास्तव में अच्छा इत्र खरीदने के लिए मत भूलना
    • आपके दैनिक संयोजन में केवल एक ब्रांड नाम परिधान के लिए पर्याप्त है। आपको एक ही दिन में सभी ब्रांडेड कपड़े पहनने की ज़रूरत नहीं है।
    • अपने आप को एक मैनीक्योर बनाओ आपके नाखूनों को हमेशा सही दिखना चाहिए।
    • एक उज्ज्वल लिपस्टिक डालें और बोल्ड हो।
    • महंगा जूते पाने के बारे में बुरा मत मानो
    • एक परिधान पहनें जो आरामदायक है लेकिन उत्कृष्ट दिखता है

    चेतावनी

    • एक परिधान नहीं दिखता जो आपको अच्छा नहीं दिखता। ब्रांडेड कपड़े न पहनें जो आपको अप्रिय दिखते हैं आपके लिए आधुनिक और नेत्रहीन उपयुक्त बीच संतुलन का पता लगाएं।
    • कई रंगों को संयोजित न करें। आप किसी की वजह से सिरदर्द नहीं करना चाहते हैं
    • उसी तरह, आपको बेहद महंगा कपड़े खरीदने की ज़रूरत नहीं है, जब तक कि आप एक करोड़पति न हों
    • किसी मित्र के कपड़े मत देखिए। अपना स्वयं का संग्रह बनाएं
    • सस्ते कपड़े खरीदना मत गुणवत्ता बहुत महत्वपूर्ण है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com