ekterya.com

आपको यह बताने के लिए कि आप जिस लड़के को पसंद करते हैं उसे पसंद करते हैं

कह सकते हैं कि "मैं आपको पसंद करता हूं" एक लड़के को सरल लग सकता है, लेकिन वास्तव में यह सबसे ज्यादा भयानक चीजों में से एक हो सकता है जो आप कर सकते हैं! योजना के अनुसार सबकुछ सुनिश्चित करने के लिए हम आपको अपने विश्वास और कुछ तरीकों को सुधारने के लिए कुछ सुझाव देंगे इसके अलावा, हम आपको कुछ ऐसे विचार भी देंगे जो आपको उस लड़के को कहना चाहिए जो आपको पसंद है। चलो शुरू करो!

चरणों

भाग 1

सफलता के लिए तैयार
इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश यू की तरह आप चरण 1
1
उसे कुछ संकेत दो। आपको हमेशा लड़के को यह एहसास करने का अवसर देना चाहिए कि आप उसे पसंद करते हैं, ताकि वह कुछ करना चाहे, यदि वह चाहता है। थोड़ा इश्कबाज हो और सुनिश्चित करें कि आप उसके साथ समय बिताते हैं। इसे थोड़ा छूने और कुछ संकेत देने की कोशिश करें। लेकिन लंबे समय तक ऐसा मत करो!
  • जब भी मैं आपको देखता हूं या घबराहट मुस्कुराता हूं, आपके होंठ को काटने की कोशिश करो आँखों में उसे देखो और फिर धीरे धीरे दूर देखो
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश यू की तरह आप चरण 2
    2
    बात करने के लिए एक अच्छा समय खोजें यह महत्वपूर्ण है कि आप बात करने के लिए एक अच्छा समय चुनें। जब आप विचलित, व्यथित या बहुत व्यस्त हैं, तो आप उससे बात नहीं करना चाहते हैं! यह आपको कुछ बताने से पहले अपने मौके को बर्बाद कर देगा जब आप जानते हैं कि वह व्यस्त नहीं है, तो उस समय बात करने या ऐसा करने का प्रयास करने के बारे में उससे बात करें।
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप की तरह उसे चरण 3
    3
    उसे निजी में बात करें उन्हें अकेले रहना होगा, क्योंकि अन्य लोगों के सामने कबूल करने से उन्हें दबाव और शर्म आनी चाहिए, और आप ऐसा नहीं करना चाहेंगे! जो लोग फंसने लगते हैं वे अपनी भावनाओं को स्वीकार नहीं करते हैं। इसके बजाय, अकेले उससे बात करें ताकि उनकी एक ईमानदार बातचीत हो।
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश यू की तरह उसे चरण 4
    4

    Video: लड़कों की ये 5 आदतें लड़कियों को आती हैं बेहद पसंद, दिन रात देखती हैं उन्हीं के सपने

    बोल्ड हो जब आप उस लड़के को कबूल करते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, तो आपको अपनी भावनाएं बताएं और अपनी भावनाओं को बताएं। विश्वास करो! वह लड़का सोचता है कि वह कामुक है इसके अलावा, आपको बोल्ड होने की ज़रूरत है क्योंकि आप अपनी भावनाओं के बारे में बात करने के लिए पहल करेंगे और अगर उनका रिश्ता हो सकता है
  • भाग 2

    अपना दिल दिखाओ
    इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश यू की तरह आप चरण 5
    1
    अपनी भावनाओं को सीधे बताएं अपनी भावनाओं को उस लड़के को कबूल करने का सबसे बुनियादी तरीका है जिसे आप सीधे बताएं इसके लिए, आपको साहस की आवश्यकता होगी जिस लड़के को आप पसंद करते हैं वह आपकी ईमानदारी की सराहना करेंगे और आपके बहादुरी से खुश होंगे। यह दोनों के बीच चाल को रोक देगा, यह भी दिखाता है कि आप इसे कितना मानते हैं हम आपको कुछ कह सकते हैं कि आप क्या कह सकते हैं:
    • "हाय, ब्रायन, मुझे लगता है कि आपको पता होना चाहिए कि मैं आपके लिए कुछ महसूस करता हूं, आपको भुगतान करने की ज़रूरत नहीं है - मैंने सोचा कि यह सही था कि आप जानते हैं।"
    • "माइकल, आप विशेष हैं, आप दयालु, स्मार्ट और अजीब हैं, और जब आप मेरे साथ हों तो मैं बहुत खुश हूं, मैं चाहता हूं कि हम अपने दोस्तों से भी अधिक हों, मुझे आशा है कि आप मेरी तरह देखते हैं, कि हम बहुत अच्छे संबंध रख सकें।"
  • छवि का शीर्षक बताओ आपका क्रश यू की तरह आप चरण 6
    2
    अपने हितों को अपने पक्ष में उपयोग करें अपनी भावनाओं को स्वीकार करने के लिए उन्हें इस्तेमाल करें आप अपनी रुचि का उपयोग उससे डेटिंग शुरू कर सकते हैं और उसे जानने के लिए कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप उसके साथ चढ़ाई कर सकते हैं यदि वह ऐसा करना पसंद करता है उसी तरह, आप एक अनोखे तरीके से स्वीकार करने के लिए अपनी रुचियों का उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप उसे अपने घर में आमंत्रित कर सकते हैं और टेलीविजन पर हान सोलो और राजकुमारी लेआ के बीच छेड़खानी का दृश्य प्राप्त कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप की तरह उसे चरण 7
    3
    एक गीत का उपयोग करें आपको याद नहीं है कि संकलित गीतों के साथ एक टेप क्या है, लेकिन आपको यह जानना चाहिए कि कुछ रोमांटिक गीतों का उपयोग करना आपकी भावनाओं को स्वीकार करने का एक व्यवहार्य विकल्प है।
  • एक गीत खोजें जिसे आप जानते हैं कि आप प्यार करेंगे उसे पूछें कि आप एक यूएसबी स्टिक के लिए स्कूल से एक फाइल या काम कंप्यूटर से अपने पर्सनल कंप्यूटर में ट्रांसफर कर सकते हैं। यूएसबी स्टिक पर एक एमपी 3 प्रारूप में एक गीत रखें और इसे एक उपयुक्त नाम दें ताकि आप इसे देख सकें। आप नाम "माइक - टेसा" अपना नाम लेने के लिए फ़ाइल या कुछ अन्य विचार को बता सकते हैं जो गीत को संदर्भित करता है।
  • कुछ गीत जो हम इसके लिए सुझाते हैं: "मैं चाहता हूं कि आपका हाथ पकड़ो" द बीटल्स, फ्रैंक सिनात्रा द्वारा "लेट्स पेल इन लव" या "डैडट पंक" द्वारा "डिजिटल लव" द्वारा
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश यू की तरह आप चरण 8
    4
    एक उपहार बनाओ आप अपनी भावनाओं को स्वीकार करने के लिए उपहार तैयार कर सकते हैं उस लड़के के व्यक्तित्व के अनुसार इसे अनुकूलित करने का प्रयास करें जिसे आप पसंद करते हैं। इसी तरह, अगर वे दोस्त हैं, उपहार का उपयोग उन अद्भुत क्षणों को याद दिलाने के लिए करें जैसे वे एक साथ बिताए हैं
  • एक दिल में अपने आद्याक्षर के साथ एक छोटा लकड़ी के बक्से को पेंट करें और उन दोनों की आंखों की तस्वीरों के साथ भरें जो आप देखने के लिए गए थे या जिन अन्य चीजें आप ने मजेदार चीजें जो आपने की हैं याद दिलाने के लिए गए थे।
  • आराम करने के लिए मदों के साथ एक पैकेज को व्यवस्थित करें, जिसमें दो फिल्म टिकट, कैंडी के दो बैग और एक संदेश शामिल है, "मुझे पता है कि अंतिम परीक्षा की वजह से आप इस हफ्ते बहुत कुछ कर चुके हैं। मुझे आपके साथ आराम करने का अवसर प्राप्त करना है अगर आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, तो कोई समस्या नहीं है! आप किसी और के साथ जा सकते हैं, लेकिन मैं आपको हँसने का मौका देना चाहता हूं जब तक कि आप भूल न करें कि किस वर्ग के समीकरण का है। "
  • छवि का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप की तरह उसे चरण 9

    Video: बर्बरीक जो एक बाण से महाभारत समाप्त कर सकता था | Barbaric Story Full Episode#140

    5
    एक पत्र लिखें हाथ से लिखी गई एक पुराने पत्र की तुलना में रोमांटिक कुछ भी नहीं है। अपनी भावनाओं को बताए हुए एक पत्र लिखें और इसे अपने लॉकर में रखें या यदि आप अपना पता जानते हों तो उसे अपने घर पर भेजें। इसके अलावा, आप इसे उस जगह पर रख सकते हैं जहां आप जानते हैं कि आप इसे ढूंढेंगे - यह आपकी पुस्तकों या आपके डेस्क में हो सकता है।
  • इसे थोड़ा और रोमांचक बनाने के लिए अपने कुछ इत्र छिड़क
  • छवि का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप की तरह उसे चरण 10



    6
    एक वीडियो बनाओ अपनी भावनाओं को उस लड़के को कबूल करने के लिए यूट्यूब द्वारा एक वीडियो बनाओ जिसे आप पसंद करते हैं। हालांकि, हम अनुशंसा नहीं करते कि आप उसका नाम जिक्र करेंगे। उसे अपनी भावनाओं और कारणों के बारे में बताएं ताकि उसके लिए कुछ महसूस हो। उसके बाद, वीडियो लिंक के साथ एक ई-मेल या एक पाठ संदेश QR कोड भेजें। इसके अलावा, आप कोड प्रिंट कर सकते हैं और इसे अपने मेलबॉक्स में डाल सकते हैं या इसे अपनी पुस्तक में पेस्ट कर सकते हैं।
  • भाग 3

    जब आप स्वीकार करते हैं तो आपको क्या करना नहीं चाहिए
    इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश यू की तरह आप का चरण 11
    1
    इसे दबाएं मत सीधे "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" नहीं कहता और भविष्य के बारे में बात न करें जो आप चाहते हैं जब आप भविष्य के बारे में बात करते हैं, तो आप उस पर बहुत दबाव डालते हैं और इस पर कई उम्मीदें लगाते हैं, जो तनावपूर्ण और भयानक है!
    • इसके बजाय, आपको उनसे बात करनी चाहिए कि वे किसके साथ एक रिश्ते बनाने का प्रयास कर सकते हैं या कुछ बिंदु पर आप क्या उम्मीद कर सकते हैं। आप कह सकते हैं "मुझे आशा है कि हम दोस्तों से अधिक होने की कोशिश कर सकते हैं"
  • छवि का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप की तरह उसे चरण 12
    2
    भयानक नहीं हो भयानक तरीके से कार्य न करें जब आप अपनी भावनाओं को बताएं इसका मतलब यह है कि आपको विनम्र नहीं करना चाहिए, बातचीत करना, उसे छूने की कोशिश करना चाहिए या अपनी जगह पर आक्रमण करना चाहिए जब तक आपको पता न हो कि वह आपके जैसा ही लगता है। इसी तरह, आपको उम्मीद नहीं करनी चाहिए कि मुझे तुरंत प्रतिक्रिया दें आपको इसके बारे में सोचने के लिए समय की आवश्यकता हो सकती है कि वह आपको क्या बताएगी।
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश यू की तरह आप 13
    3
    अपने आप को सोशल मीडिया या टेलीफ़ोन के माध्यम से घोषित नहीं करें अगर आप कर सकते हैं तो उसे व्यक्ति में बताएं अगर आप सोशल मीडिया या टेक्स्ट मैसेज का इस्तेमाल करते हैं तो आप थोड़ा गंभीर लड़की की तरह दिख सकते हैं इसी तरह, वह सोच सकता है कि यह मजाक है यह आप जिस तरह से चीजों को शुरू करना चाहते हैं, वह ऐसा नहीं है।
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश यू लाइक हिला चरण 14
    4
    जल्दी मत करो आप उसे अपनी भावनाओं को बताने के लिए जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं और आशा करते हैं कि यह आप से मेल खाती है। इसके अलावा, एक गंभीर संबंध होने में जल्दी मत करो। यदि आप अपनी भावनाओं को कबूल करने के अत्याचार के माध्यम से जा रहे हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप वास्तव में इसे पसंद करें। यह एक लंबी प्रक्रिया हो सकती है और यहां तक ​​कि अगर आप एक रिश्ते शुरू करना शुरू कर सकते हैं।
  • आपको उसे जानने के लिए वास्तव में उसके साथ समय व्यतीत करके और आपके लिए क्या महत्वपूर्ण है, यह जानने पर ध्यान देना होगा: भविष्य के लिए आपकी अपेक्षाएं, आपके विश्वासों और गतिविधियों जो आप मौज-मस्ती के लिए करते हैं
  • भाग 4

    खुश रहो
    इमेज का शीर्षक बताओ आपका क्रश यू की तरह आप चरण 15
    1
    बुरा मत मानो क्योंकि उसने तुम्हें अस्वीकार कर दिया अस्वीकार किए जाने के बारे में चिंता न करें यह बदसूरत हो सकता है, लेकिन यह संभव है कि कुछ वर्षों में आप इसे अब याद नहीं रखेंगे। याद रखें कि "वह इसे खो देता है।" आप एक ऐसे लड़के के साथ नहीं बनना चाहते हैं जो आपसे प्यार नहीं करता है। आप किसी के साथ बेहतर होना चाहिए!
  • छवि का शीर्षक बताओ आपका क्रश यू की तरह आप चरण 16
    2
    यदि उचित हो तो उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित करें यदि आप करते हैं, तो उसे आमंत्रित करें, अगर वह नहीं करता है तो उसे निश्चिंत करें! शुरुआत से या पहल को लेकर अपने इरादों को स्पष्ट करने के बारे में आपको बुरा नहीं लगना चाहिए। कभी-कभी यह जीवन में इस तरह की बात करना जरूरी है। अपनी भावनाओं को कबूल करने के बाद, उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित करना एक नियुक्ति के प्रस्ताव के डिजाइन के रूप में सरल होगा उसे आमंत्रित करें!
  • छवि का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप की तरह उसे चरण 17
    3
    अच्छे लोगों को देखो यदि आप लड़के को पसंद करते हैं या बेवकूफ की तरह व्यवहार करते हैं, जब वह आपको अस्वीकार करता है, तो आपको उस तरह के लोगों को देखना चाहिए जो आपको रुचि रखते हैं उन लड़कों की तलाश करना बंद करो जो तुम्हारा सम्मान नहीं करते हैं या जो आप के लिए प्यार नहीं करते हैं। आपको एहसास होगा कि आप बेहतर किस्मत पाएँगे यदि आप ध्यान दें कि महत्वपूर्ण क्या है: दोस्ताना लोग जो जानते हैं कि उनकी प्राथमिकताओं क्या हैं
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि लड़के आपके बारे में परवाह करता है
    • पता लगाएं कि आपके पास फेसबुक या किसी अन्य सोशल नेटवर्क पर कोई खाता है या नहीं।

    चेतावनी

    • किसी को भी उस लड़के को मत बताना, सिर्फ अपने दोस्तों को बताओ कि आप भरोसा करते हैं।
    • अगर लड़का आपको पसंद नहीं करता है, तो उसे आपसे कोई रिश्ता नहीं करने के लिए मत पूछो क्योंकि वह आपको पसंद नहीं करेगा।
    • आप उस लड़के को पसंद नहीं कर सकते हैं जो आप पसंद करते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • भरोसा
    • आपके मित्र जिन पर आप भरोसा करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com