ekterya.com

आपको जो लड़का पसंद है (लड़कियों के लिए) इश्कबाज कैसे करें

यह आलेख आपको सिखाऊँगा कि पहला कदम कैसे उठाया जाए और एक रिश्ते कैसे शुरू करें, चाहे आप किसी ऐसे लड़के के साथ दोस्ती से ज्यादा चाहें, जिसे आप पसंद करते हैं या एक प्यारा लड़का जिसे आप मिले हैं।

चरणों

आपकी क्रश के साथ इश्कबाज (लड़कियों के लिए) शीर्षक चरण 1
1

Video: लड़का लड़की दोनों जंगल में चुम्मा-चाटी करते हुए

Video: कैसे करें हेयर कलर घर में | Hair Color for Shiny Hair - Tutorial in Hindi

सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में लड़के को पसंद करते हैं और आपका रिश्ते नहीं है। अपने आप को मुश्किल बनाने और अन्य लोगों के साथ इश्कबाज़ी करने का प्रयास न करें, उनका ध्यान दें। इससे आप सोच सकते हैं कि आप उपलब्ध नहीं हैं। एक छोटी सी बातचीत या मुस्कुराहट पर्याप्त हो सकती है इससे आप थोड़ा सा ईर्ष्या महसूस कर सकेंगे और आप अधिक चाहते हैं।
  • आपकी क्रश के साथ इश्कबाज (लड़कियों के लिए) शीर्षक चित्र 2 चरण
    2

    Video: सावधान इंडिया। नए वक़्त का, नया सावधान इंडिया

    उसे जानो, अगर तुम उसे अभी तक नहीं जानते हो क्या आप में आम है के बारे में बातचीत है आंखों में उसे देखो और मुस्कान जब आप उससे बात करते हैं यह एक संकेत हो सकता है कि आप रुचि रखते हैं अगर वह आपको मुस्कुराता है और आपके साथ नज़र से संपर्क करता है। उसे कुछ आकस्मिक प्रश्न पूछें ताकि वह उसे बेहतर ढंग से जान सकें। हालांकि, बहुत सारे मत करो! यह असहज महसूस कर सकता है आपको उस पर ध्यान केंद्रित करने की ज़रूरत नहीं है, अपने बारे में थोड़ी चर्चा भी करें! वह आपके पसंदीदा बैंड को सुनना शुरू कर सकता था या अगर वह आपको पसंद करता है तो उसे आपके शौक में दिलचस्पी होती।
  • इमेज शीर्षक जिसमें आपका क्रश (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    यह इश्कबाज करने के लिए समय है! थोड़ा प्रारंभ करें और अपनी छेड़छाड़ बढ़ाना। एक दूसरे के लिए आँख संपर्क करें और मुस्कान करें, फिर धीरे-धीरे दूर देखो अगर आप इस में शुरुआत कर रहे हैं। लंबे समय के लिए उसे मत देखो क्योंकि आप स्थिति को बहुत असुविधाजनक बना देंगे! कुछ शारीरिक संपर्क करने की कोशिश करें जब आप कर सकते हैं तब उसे घुमाएं और थोड़ी देर के लिए अपने हाथ उसके करीब रहने दें। आप उसे एक गेम के रूप में पीठ पर पॅट दे सकते हैं। यदि आप तैयार हैं तो आप उसे गले लगा सकते हैं! हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप इसे पर्याप्त जानते हैं और यह आपके लिए गले लगाने के लिए असामान्य नहीं है। अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए अपनी शैली को थोड़ा बदलें और अपने व्यक्तित्व के साथ आपको आश्चर्यचकित करें! स्वच्छता का एक अच्छा अर्थ है और यह हमेशा अच्छा खुशबू आ रही है किसी को भी ऐसी लड़की पसंद नहीं है जो बदबूदार है। यह आपके पैंतरेबाज़ी करने का समय होगा जब आप अधिक इश्कबाज करना शुरू करेंगे और वह भी छेड़छाड़ शुरू करेगा! चिंता न करें कि वह आपकी रुचि नहीं दिखाता है। वह शायद आपके लिए सही व्यक्ति नहीं है यदि वह इस तरह कार्य करता है।



  • आपकी क्रश के साथ इश्कबाज (लड़कियों के लिए) शीर्षक चरण 4
    4
    पहला कदम उठाकर सभी लोगों के लिए अलग-अलग हो सकता है यह संभव है कि कुछ लोग उस व्यक्ति को गले लगाने के लिए चाहते हैं, जिसकी उन्हें पसंद है या इस के साथ नियुक्ति करना चाहते हैं। उसी तरह, संभव है कि कुछ लोग प्रेमी और प्रेमिका होने शुरू करना चाहते हैं हालांकि, यह चरण दूसरे विकल्प पर ध्यान केंद्रित करेगा। अपने आप को अच्छी तरह से तैयार करें, लेकिन कड़ी मेहनत न करें थोड़ा श्रृंगार का उपयोग करें, लेकिन एक प्राकृतिक स्वरूप रखें। उसके पास आओ और मुस्कुराओ। उससे पूछें कि क्या वह स्कूल के बाद आपके साथ समय बिताना चाहता है या अगर वह फिल्म देखना चाहता है यदि आप सहमत हैं, तो कहते हैं, "ठीक है, हम आपको देखेंगे", मुस्कान या गले लगाओ और फिर पीछे हट जाएं अगर वह आपको विनम्रता से खारिज कर देता है, तो वह शायद आपका दोस्त बनना चाहता है आप एक नियुक्ति के बाद एक और कदम उठा सकते हैं। उसे बताओ कि आप मज़ेदार थे और आप फिर से बाहर निकलने के लिए चाहते हैं। यह एक अच्छा संकेत है कि वह ऐसा दिखता है जैसे वह मज़ेदार भी था उसके सामने खड़े होकर, उसे आंख में देखो और कहें "मैं वास्तव में आप को पसंद करता हूं और मैं सोच रहा था कि हम दोस्तों से ज्यादा हो सकते हैं" मुस्कान और विश्वास है शर्मीली न होने की कोशिश करो यदि आपने हाँ कहा तो आप एक बड़ा कदम उठाएंगे। अन्यथा, वे दोस्त हो सकते हैं उसे मजबूर मत करो!
  • इमेज शीर्षक जिसमें आपका क्रश (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    उसे चूमो कुछ लड़कियां इस कदम को छोड़ देते हैं, लेकिन दूसरों की कोशिश कर सकते हैं उसे जाने के बारे में उसे गाल पर एक त्वरित और कोमल चुंबन दें, और फिर पीछे न देखे छोड़ दें होंठ पर उसे चूमो अगर वह खुश दिखता है, और अगर उनके पास पहले से कोई संबंध है और पहले ही उसे चूमा है उसे तैयार करने के लिए मजबूर मत करें, अगर वह तैयार न हो इसके बजाय, उसे गले लगाओ
  • युक्तियाँ

    • आप कौन हैं के साथ ईमानदार रहो यदि वह तुम्हें जिस तरह से पसंद नहीं करता है, तो वह इसके लायक नहीं होगा।
    • उनके चुटकुले पर हँसते हैं, भले ही वे तंग या मूर्ख हों हालांकि, हँसते ही नहीं, क्योंकि यह संभव है कि वह परेशान हो।
    • अपने आप में विश्वास करने की कोशिश करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं।
    • मुझे पता है तुम कौन हो अपना अद्वितीय व्यक्तित्व दिखाएं! उसे देखने दो कि आप कौन हैं यदि आप उसके लिए बदलते हैं तो वह गलत व्यक्ति को पसंद करेंगे। अपने व्यक्तित्व को चमकने दें
    • अधिक बातचीत संलग्न करें आपको एक टीम के लिए साइन अप करने की आवश्यकता हो सकती है, यदि उनके पास एक सामान्य विषय है, जैसे कि एक खेल
    • उसे थोड़ा पालन करने की कोशिश करो, लेकिन उसे परेशान मत करो। उसे अपनी जगह दे दो! निर्भर मत बनो!
    • श्रृंगार का उपयोग करते समय, बस काजल, होंठ चमक या आँख छाया लागू करें एक प्राकृतिक रूप है!
    • अपने बालों के साथ खेलते हैं और प्यारे चेहरे बनाते हैं यदि आप साहसी हो, लेकिन बहुत मेहनत न करें

    चेतावनी

    • यदि वह नहीं कहता है, तो यह कोई नहीं है, जो दुनिया का अंत नहीं है। समुद्र में अन्य मछली भी हैं इससे आपको खारिज कर दिया जा सकता है, लेकिन कम से कम आप ऐसे समय पर अपना समय बर्बाद नहीं करेंगे, जो आपको पसंद नहीं करता। आप कभी नहीं जानते, यह संभव है कि कोई ऐसा व्यक्ति है जो वास्तव में आपको रूचता है यह संभव है कि यह सिर्फ कोने के आसपास है!
    • यदि वह हां कहता है तो उत्साहित न हो आकस्मिक अधिनियम और अभी तक इतना प्यार नहीं करते हैं उससे बात करो, मुस्कान और उसे हर दिन गले। जब आप तैयार हों तो आप अगले कदम उठा सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com