ekterya.com

किसी लड़की से बात करने या संदेश भेजने के लिए

फोन पर संदेश भेजना या चैट करना एक लड़की को मिलने का मजेदार और दबाव-मुक्त तरीका हो सकता है, खासकर यदि आप उसे अक्सर व्यक्ति में नहीं देखते हैं हालांकि, अपना नंबर प्राप्त करना और जानने के लिए कि क्या असंभव चुनौतियां हैं निम्नलिखित लेख को पढ़ें ताकि आप फोन से आकर्षक बन सकें।

चरणों

विधि 1

संदेश भेजें
कॉल या पाठ एक लड़की चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपना नंबर प्राप्त करें यह सबसे कठिन कदम हो सकता है, लेकिन यह आवश्यक है। यदि वह आपको अपना नंबर देता है तो आप यह मान सकते हैं कि वह संदेशों को आदान प्रदान करने के लिए तैयार है। यह कैसे करना है पर कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं
  • नहीं आप अपने नंबर को एक अजीब तरह से मिलता है। आप शिकारी की तरह दिखना नहीं चाहते हैं, इसलिए अपना नंबर प्राप्त करने के गुप्त तरीकों से बचें। इसमें आपके मित्रों से इसे शामिल करना शामिल है, इसे ऑनलाइन या कोई अन्य गुप्त विधि ढूंढना उसका फोन नंबर निजी जानकारी है और उसे उसे किसी को देने का अधिकार है
  • एक बहाना खोजें चिंता मत करो, उसे शायद पता चलेगा कि वह उसका नंबर पाने के लिए सिर्फ एक कवर-अप है, लेकिन वह वैसे भी आप को देने के लिए तैयार हो सकती है। यदि आप किसी समूह के साथ हैं, तो योजनाओं के समन्वय के लिए उनकी संख्या पूछें। यदि वे एक ही कक्षा में हैं, तो वे होमवर्क में सहायता के लिए फोन का आदान-प्रदान कर सकते हैं।
  • एक्सचेंज नंबर उसे अपना नंबर दो और कहें "तुम्हारा क्या है?" या "क्षमा करें, मेरे पास अभी भी आपका नंबर नहीं है?"
  • उसे सीधे पूछो यदि आपके पास कोई बहाना नहीं है, चिंता न करें, बस पूछें आकस्मिक रहें और "अरे, क्या आप इन दिनों में से एक संदेश भेज सकते हैं?" जैसे कुछ के साथ शुरू करें या सबसे बुनियादी "क्या आप मुझे अपना नंबर देंगे?" यह काम करेगा यदि आप मजेदार तिथि को समाप्त कर रहे हैं या एक अच्छी तरह से बातचीत की गई है।
  • कॉल या पाठ एक लड़की चरण 2 नामक छवि
    2
    अपना पहला संदेश भेजने के लिए एक अच्छा समय चुनें यदि आप जल्द ही एक संदेश भेजते हैं तो आप निराश होंगे - यदि आप बहुत लंबा इंतजार करते हैं, तो ऐसा प्रतीत होता है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। तो, जब सही पल है? आपको बताने का कोई सटीक तरीका नहीं है, लेकिन इन बिंदुओं को ध्यान में रखें
  • कम से कम एक दिन रुको। दोपहर में उसका नंबर लेना और उसे एक संदेश भेजना उसी रात को बहुत चिंतित और कुछ लड़कियों के लिए भी परेशान लग सकता है यह इंतजार करना मुश्किल होगा, लेकिन इसे प्रयास करें।
  • उस समय का चयन करें जब आपको जवाब देने की संभावना हो। जब आप काम कर रहे होते हैं या स्कूल में आप अपना पहला संदेश नहीं भेजना चाहते हैं, और आप उत्तर देने के लिए विचलित भी हैं। दोपहर के आसपास 8 की तलाश करें, सप्ताहांत पर दोपहर को छोड़कर किसी भी समय कोशिश करें (जैसा कि आपके दोस्तों के साथ होने की संभावना है)।
  • कॉल या पाठ एक लड़की चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आप को पुन: परिचय यह मत मानो कि आप स्वचालित रूप से जानते होंगे कि आप कौन हैं
  • यदि आप पहले से ही एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं, तो आपका नाम पर्याप्त होना चाहिए, जैसे "हे ब्रायनाना, मैं जॉन हूं, यह कैसा चल रहा है? :) "
  • यदि आप उससे मिले, तो आप कुछ संदर्भ प्रदान कर सकते हैं, जैसे "हे ब्रायनाना, मैं जॉन हूं मंगलवार को आपके साथ बात करना पसंद आया। "
  • कॉल या पाठ एक लड़की चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    Platica। पाठ संदेश बोलने का एक आदर्श तरीका है, तो उन्हें अपने लाभ के लिए उपयोग करें गहरी और दिलचस्प कुछ कहने में बहुत ज्यादा चिंता मत करो यदि आप पहली बार उसे लिखते हैं आपके जीवन की सांसारिक विवरणों के बारे में बात करने और चिंता करने की इच्छा अब के लिए पर्याप्त है
  • उससे पूछें कि उसका दिन कैसा था। यह आसान है, और यह एक पूरी बातचीत खोल सकता है
  • उसे पिछली बार जब आपने देखा था, उसके बारे में उससे बात कीजिए। यह मजाक हो सकता है, एक आम हित या पिछले बातचीत जारी रख सकता है।
  • उसे अपने हितों के बारे में पूछें ज्यादातर लोग खुद के बारे में बात करना सहज महसूस करते हैं, इसलिए उसे पूछना करके उसे आसान बनाते हैं। उदाहरण के लिए, आप उससे पूछ सकते हैं कि वह अपने खाली समय में क्या करता है यदि आप पहले से जानते हैं कि वह क्या पसंद करती है, तो उसे बताएं कि आप इसके बारे में अधिक बताते हैं। उदाहरण के लिए "दूसरे दिन आप मुझसे कहा था कि आप की सवारी पसंद, मैं इसके बारे में कुछ भी नहीं पता है, तुम मुझे तुम क्यों चाहते के बारे में अधिक बता सकते हैं?"।
  • कॉल या पाठ एक लड़की चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    पहले रिटायर करें वार्तालाप को उबाऊ होने से पहले अवकाश ग्रहण करना आपको एक अच्छा प्रभाव रखता है, और इसके बारे में सोचने के बारे में सोचने के कुछ तनावों को दूर करता है। जैसे ही आपको लगता है कि वार्तालाप उबाऊ हो रहा है, इसे एक अच्छा बंद करने के लिए ले लो
  • उसे बताओ तुम उसके साथ संदेश का आदान प्रदान का आनंद लिया। जैसे-जैसे आप रिटायर हो जाते हैं, कुछ सकारात्मक तरह से बातचीत को खत्म करने की कोशिश करें: "यह अद्भुत था, मैं आपसे फिर से बात करना चाहता हूं।"
  • कॉल या पाठ एक लड़की चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6

    Video: इस लड़की से शादी करने के लिए मिलेंगे आपको 1200 करोड़ रुपए, अगर हिम्मत है तो करके दिखाओ

    अगली बार के लिए सहमत वार्तालाप के अंत में उसके साथ संदेश वापस भेजने के लिए उम्मीद सेट करें उसे बताएं कि अगली बार बोलने पर आप उनकी रुचि के बारे में अधिक जानना चाहते हैं। एक साधारण "क्या हम कल बात करते हैं?" यह भी काम करता है
  • कॉल या पाठ एक लड़की चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    बधाई के साथ अगला बातचीत खोलें (वैकल्पिक) यदि आपका पहला संदेश सत्र अच्छी तरह से चला गया, तो बहादुर हो और उसे बधाई। यह उसे विशेष महसूस करने और इसे जानने के लिए एक त्वरित तरीका है कि आप रुचि रखते हैं
  • कुछ अच्छे से शुरू करें "हे लिंडा" छोटी और सरल है लेकिन अगर आप स्मार्ट बनना चाहते हैं, तो आप कुछ की कोशिश कर सकते हैं जैसे "मेरी पसंदीदा लड़की की मंगलवार को कैसे?"
  • विधि 2

    उसे बुलाओ
    कॉल या पाठ एक लड़की चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1



    अपना नंबर प्राप्त करें यह सबसे कठिन कदम हो सकता है, लेकिन यह आवश्यक है। यदि वह आपको अपना नंबर देता है तो आप यह मान सकते हैं कि वह संदेशों को आदान प्रदान करने के लिए तैयार है। यह कैसे करना है पर कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं
    • नहीं आप अपने नंबर को एक अजीब तरह से मिलता है। आप शिकारी की तरह दिखना नहीं चाहते हैं, इसलिए अपना नंबर प्राप्त करने के गुप्त तरीकों से बचें। इसमें आपके मित्रों से इसे शामिल करना शामिल है, इसे ऑनलाइन या कोई अन्य गुप्त विधि ढूंढना उसका फोन नंबर निजी जानकारी है और उसे उसे किसी को देने का अधिकार है
    • एक बहाना खोजें चिंता मत करो, उसे शायद पता चलेगा कि वह उसका नंबर पाने के लिए सिर्फ एक कवर-अप है, लेकिन वह वैसे भी आप को देने के लिए तैयार हो सकती है। यदि आप किसी समूह के साथ हैं, तो योजनाओं के समन्वय के लिए उनकी संख्या पूछें। यदि वे एक ही कक्षा में हैं, तो वे होमवर्क में सहायता के लिए फोन का आदान-प्रदान कर सकते हैं।
    • एक्सचेंज नंबर उसे अपना नंबर दो और कहें "तुम्हारा क्या है?" या "क्षमा करें, मेरे पास अभी भी आपका नंबर नहीं है?"
    • उसे सीधे पूछो यदि आपके पास कोई बहाना नहीं है, चिंता न करें, बस पूछें आकस्मिक रहें और की तरह कुछ के साथ शुरू "अरे, संदेश इन दिनों में से एक भेज सकता है?" या फिर मूल बातें "तुम मुझे अपना नंबर दे सकते हैं?"। यह काम करेगा यदि आप मजेदार तिथि को समाप्त कर रहे हैं या एक अच्छी तरह से बातचीत की गई है।
  • कॉल या पाठ एक लड़की चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    संकेतित क्षण चुनें समय पर होने के कारण एक अच्छा कॉल और एक बुरी कॉल के बीच का अंतर हो सकता है। सही समय चुनना आपको आत्मविश्वास से दिखाई दे सकता है लेकिन रुचि रखता है, और सुविधाजनक समय पर कॉल करने की संभावना बढ़ा सकती है।
  • एक या दो दिन रुको यह एक पतली रेखा है, क्योंकि यदि आप इसे बहुत जल्द फोन करते हैं, तो आप निराश दिखेंगे - और यदि आप इसे जल्द ही कहते हैं, तो आप उदासीन दिखेंगे। उसे एक या दो दिन दे दो, अगर आप उसे फोन करेंगे तो देखने में दिलचस्पी होगी
  • दोपहर में उसे बुलाओ अगर आग की लपटों मध्यम काम या जब स्कूल में, कॉल असहज हो जाएगा और वह लटका जल्दी होगा और यदि आप या कोई दिलचस्पी नहीं कर रहे हैं देखने के लिए मुश्किल हो जाएगा। 7 से 8 के बीच दोपहर को उसे बुलाओ। आपने अपना होमवर्क या डिनर पूरा कर लिया हो और थोड़ी देर बात करने के लिए तैयार रहें।
  • कॉल या पाठ एक लड़की चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    रिलैक्स। फोन लेने से पहले, एक गहरी श्वास लें और आराम करने का प्रयास करें। हकलाना और अपने तंत्रिकाओं पर हो रही जोखिम नहीं लें। उचित गति से बोलने का अभ्यास करें और अपनी टोन चमकदार और स्पष्ट रखें
  • थोड़ा गोपनीयता खोजें यदि आप बहुत परेशान हैं, उसे एक दूरदराज के स्थान से बुलाओ आप कम चिंतित महसूस करेंगे कि कोई व्यक्ति आपकी बातचीत को सुन या बर्बाद करेगा।
  • कॉल या पाठ एक लड़की चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    फोन पर अच्छे व्यवहार का अभ्यास करें। जिस तरह से आप फोन पर जवाब देते हैं, वह आपके शिष्टाचार के बारे में बहुत कुछ कहता है और आप कैसे घबराते हैं।
  • अगर कोई और जवाब देता है, तो कहें: "हाय, क्या आप (लड़की का नाम) हैं?" दूसरा व्यक्ति पूछ सकता है कि कौन कह रहा है। जवाब देने के लिए, आप बस उसे अपना नाम बता सकते हैं और उसे कुछ संदर्भ दे सकते हैं (उदाहरण के लिए: "मैं जॉन हूं, मैं अपने स्पेनिश वर्ग में हूँ") यदि वह उपलब्ध नहीं है, तो इसे शांति से संभाल लें और उस व्यक्ति से पूछें जिसने उत्तर दिया है यदि आप अपना नंबर छोड़ सकते हैं, तो वह आपको बाद में कह सकती है।
  • यदि वह जवाब देती है, तो ऐसा कुछ कहें: "हे (लड़की का नाम)! मैं जॉन हूं, आपने मंगलवार को अपना नंबर दिया था। " अपने आप को इस तरह से पेश करना असहज लग सकता है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि वह शुरू से ही जो जानता है, वह कह रहा है।
  • कॉल या पाठ एक लड़की चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक छोटे से आकस्मिक चैट करें उससे पूछिए कि उसका दिन कैसा था, उसके होमवर्क, नौकरी, उसके दोस्तों या उसके हितों के बारे में कुछ - ये आसान विषय हैं गहरे और जटिल मुद्दों पर चर्चा करने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें, जो आप वास्तव में दिखाना चाहते हैं, यह है कि आप जो सोच रहे हैं, में रुचि रखते हैं और आप इसे बेहतर जानना चाहते हैं।
  • वार्तालाप पर ध्यान केंद्रित रखें ज्यादातर लोग खुद के बारे में बात करना सहज महसूस करते हैं, क्योंकि यह एक विषय है जो वे बहुत अच्छी तरह जानते हैं। तो उसे अपने हितों और उन चीजों के बारे में पूछें जिनसे हाल ही में हुआ है। कुछ आप जानते हैं कि वह पसंद करती है के बारे में पूछ द्वारा इसे आसान बनाने, जैसे "मैं तुम्हें जल रंग है, जो मैं एक छोटे से अधिक जानने के लिए चाहते हैं की तरह पता है।"
  • उसे अपने दिन के बारे में पूछिए आपको किसी के बारे में बात करने को तैयार हो सकता है जो आपके साथ हुआ।
  • उन चीजों के बारे में बात करें जिनसे उन्होंने पिछली बार आपने उसे देखा था। यह मजाक हो सकता है, एक आम हित या एक बातचीत के साथ जारी रहें जो उन्होंने लंबित छोड़ी।
  • कॉल या पाठ एक लड़की कदम 13 शीर्षक छवि
    6
    कॉल को समाप्त करने के लिए ध्यान रखें। यह बहुत बेहतर है कि कॉल बहुत लंबे समय से बहुत कम है आप उसे बोर नहीं करना चाहेंगे! वार्तालाप को रोकना अभी भी दिलचस्प और मजेदार है, तो आप उन अजीब चुप्पी से दूर रह सकते हैं। इसके अलावा, यह उसके अगले कॉल के बारे में उम्मीदों को कर देगा। यदि किसी भी समय आप शुद्ध चुप्पी के 3 सेकंड सुनते हैं, तो यह समय बन्द करना है
  • तारीफ के साथ समाप्त होता है की तरह कुछ कहते हैं कि "मैं महान खर्च! हम किसी और दिन फिर से बात करनी चाहिए" आप जानते हैं कि आप गलत उन्होंने कहा कुछ लटका नहीं जा रहे हैं।
  • कॉल या पाठ एक लड़की चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    7
    दोबारा फोन दोबारा दोबारा दे दो। आप जितनी जल्दी हो सके उसके साथ फिर से उससे बात करना चाहे, कोई बात नहीं, थोड़ी देर प्रतीक्षा करें। रोज़मर्रा के आधार पर आपसे बात करना चाहते हैं, तो बहुत दबाव होता है, क्योंकि करीबी रिश्तों वाले लोगों के लिए निकटता का स्तर आरक्षित है। आप उसे सप्ताह में एक बार या दो बार कॉल कर सकते हैं और देख सकते हैं कि वह आपको कॉल करके पारस्परिक संबंध बनाना शुरू कर देता है।
  • युक्तियाँ

    Video: अपने दोस्तों को कॉल करके बात करो लड़की की आवाज में वो भी बिना किसी नंबर के

    • उसे अपने घर पर टीवी या मूवी देखने के लिए आमंत्रित न करें यदि आपने उसे कभी नहीं बताया है आप सोच सकते हैं कि आप इसे कुछ और चाहते हैं
    • यदि यह आपको मेलबॉक्स में भेजता है, तो आप एक संदेश छोड़ सकते हैं, हालांकि सेलफोन की आधुनिकता के साथ यह संभव है कि आप देखेंगे कि आपने कॉल किया है, लेकिन यह भी संभव है कि आप ऐसा नहीं करेंगे, इसलिए उन्हें यह बताने के लिए मत भूलना कि आप अपने संदेश में कौन हैं
    • ये युक्तियां पहली बार एक लड़की को बुला देने के लिए तैयार हैं। यदि आप उससे पहले ही बात कर चुके हैं, तो हमें आशा है कि आपको अधिक सलाह की आवश्यकता नहीं है।
    • अगर वह नहीं कहता, तो उसे समय दें
    • उसे फोन न करें या उसके संदेश बहुत देर तक न भेजें, क्योंकि नाराज होना संभव है।
    • याद रखें कि संदेशों के माध्यम से आप हास्य की तरह कुछ चीजों का पता नहीं लगा सकते हैं और वह आपके शरीर की भाषा नहीं समझ पा रहे हैं। अगर आपको डर है कि कुछ गलत समझा जा सकता है, तो इसे बेहतर न भेजें

    चेतावनी

    • संदेश न भेजें या बहुत बार कॉल न करें या सोचें कि आप उसे परेशान कर रहे हैं। यदि आप इसमें दिलचस्पी रखते हैं लेकिन पहले संदेश का जवाब नहीं देते हैं, तो कुछ दिनों बाद फिर से प्रयास करें अगर आप अपने संदेश का जवाब नहीं देते हैं, तो उसे एक हफ्ते बाद फोन पर संपर्क करने का प्रयास करें अगर यह काम नहीं करता है, तो यह दूर होने का समय है।
    • अपनी शब्दावली का ख्याल रखना! उसे अपमान करने के बारे में भी मत सोचो, उसे शाप देना, शपथ ग्रहण करना, गंदा बोलना, बहुत कम अश्लील या अश्लील प्रस्ताव बनाना। आप स्लॉब की तरह रहेंगे और कभी भी आपसे संपर्क नहीं करेंगे (और यहां तक ​​कि संभावना है कि आप मौखिक दुरुपयोग के लिए पुलिस को रिपोर्ट करें)।
    • आपको विवेकपूर्ण होना चाहिए यह संभव है कि लड़की का प्रेमी है और वह अपना फोन देख सकता है और आपको चोट पहुंचाए जाने के लिए ईर्ष्या के हमलों कर सकता है। उस मामले में उसे फोन करने या उसे और संदेश भेजने से बचना बेहतर होता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com