ekterya.com

आदमी का फ़ोन नंबर कैसे प्राप्त करें

चाहे आप कोई परेशानी नहीं एक आदमी अपना नंबर पूछ रहे हैं या आपको लगता है एक चिंताजनक अनुभव है, वहाँ कई प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तरीकों आप एक आदमी की संख्या प्राप्त करने का उपयोग कर सकते हैं। अपने नंबर की पूछने के लिए लड़के की प्रतीक्षा करने की बजाय, उसके लिए पूछे जाने वाले जोखिम या उसे अपना फ़ोन नंबर दें। आम में एक दोस्त को परोक्ष रूप से कह कर आपके नंबर प्राप्त करें या प्रभावी रूप से इसे पाने के लिए विभिन्न सामाजिक नेटवर्क प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करें।

चरणों

विधि 1
एक जोखिम ले लो

छवि शीर्षक वाला लड़का`s Phone Number Step 1
1
उसे अपने नंबर के लिए पूछिए संख्या को सीधे एक आकर्षक व्यक्ति से पूछना थोड़ा परेशान होता है, लेकिन जोखिम इसके लायक है। जब आप अपने नंबर की मांग करने के लिए मूल्य इकट्ठा करते हैं, तो एक पनीर लाइन, एक प्यारा वीडियो या एक नोट का उपयोग करने पर विचार करें। आपका मूल्य आपका ध्यान कैद कर सकता है और आपको अपना नंबर प्राप्त कर सकता है।
  • अपने नंबर के लिए पूछने के लिए एक अजनबी के पास, बोल्डर, साहसी और यादगार हो सकता है एक पेय खरीदें और कांच में अपना नाम और फ़ोन नंबर लिखने के लिए वेटर से पूछें। उसे बताओ आप फोन नंबर खेल खेल रहे हैं और आपको अपने दोस्तों को हरा करने के लिए अपने अंकों की ज़रूरत है।
  • यदि आप किसी परिचित या करीबी दोस्त के फ़ोन नंबर से पूछते हैं, तो अधिक चीजों को दांव पर लगाया जा सकता है, क्योंकि आप इसे फिर से देखने की संभावना बहुत अधिक हैं। अपनी संख्या सीधे पूछने के बजाय, वह अपने अंक को एक मजाक के रूप में पूछता है। उससे पूछें कि क्या आप अपना फोन देख सकते हैं कुछ मिनटों के बाद, इसे वापस लौटें कहें "आपका फ़ोन बहुत ही रोचक है, लेकिन कुछ याद आ रही है: मेरा फ़ोन नंबर"। यदि आप संख्याओं का आदान-प्रदान करने में रुचि रखते हैं, तो वह आपसे आपका पूछेंगे
  • यदि आप उसे काम से जानते हैं और उसे सीधे नंबर के लिए पूछने के लिए उचित नहीं लगता है, तो उसे अपने व्यवसाय कार्ड के लिए पूछने पर विचार करें
  • छवि शीर्षक वाला लड़का`s Phone Number Step 2
    2
    उसे अपना नंबर दो। आकर्षक व्यक्ति की संख्या प्राप्त करने के एक निश्चित तरीके से तुम्हारा प्रस्ताव देना है। इससे आपको अपना नंबर वहां सही प्रदान करने या पाठ संदेश भेजना या बाद में आपको कॉल करने का विकल्प मिल सकता है आप अपना नंबर दे सकते हैं कई तरीके हैं:
  • नैपकिन पर अपना नंबर लिखें और उसे उसके पास दें
  • यदि आप किसी रेस्तरां या स्टोर में काम करते समय उसे जानते हैं, तो अपने गिलास पर या उसकी रसीद पर अपना नाम और संख्या लिखें
  • यदि वह आपका वेटर है, तो अपना नंबर एक टिप्पणी कार्ड पर या रसीद पर छोड़ दें।
  • छवि शीर्षक वाला लड़का`s Phone Number Step 3
    3
    उसे बताओ कि आप "संपर्क में रहना" चाहते हैं। जब आप एक आराध्य लड़के से मिलते हैं और वास्तव में एक दूसरे की तरह होते हैं, तो यह स्वाभाविक और स्वीकार्य है कि आप संपर्क में रहना चाहते हैं। उसे बताएं कि आप उसे बेहतर जानना चाहेंगे या आप वार्तालाप के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं। अगर वह दिलचस्पी लगता है, लेकिन तुरंत आपको उसका नंबर नहीं देता, चिंता न करें। अपना व्यवसाय कार्ड देने पर विचार करें, अपना नंबर लिखें या उसे अपने फोन पर अपनी संख्या दर्ज करने के लिए कहें।
  • विधि 2
    अप्रत्यक्ष रूप से अपना टेलीफोन नंबर प्राप्त करें

    Video: फेसबुक से किसी भी लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करे?How to find mobile number of any Facebook friend?

    छवि शीर्षक वाला लड़का`s Phone Number Step 4
    1
    आम में एक नंबर के लिए अपने मित्र से पूछें चाहे आप अपने बच्चे को अपने नंबर के लिए पूछने के लिए साहस इकट्ठा करने की कोशिश करें या आप ऐसा करने का मौका खो गए हैं, तो अपने नंबर को आम में एक दोस्त से पूछकर देखें। जब आप लड़के के साथ संपर्क में आते हैं, उसे बताओ कि तुम उसे कहाँ मिले और किसने उसे नंबर दिया?
    • यदि आपका मित्र आपको यह बताने के लिए कहता है कि आप नंबर क्यों चाहते हैं, तो डरे मत। लोगों के लिए अपने मित्रों की गोपनीयता का ख्याल रखना सामान्य है अपने दोस्त एक उचित स्पष्टीकरण देने के रूप में "मुझे लगता है कि यह आकर्षक है," "मैं उसे बेहतर जानना चाहता हूँ," "वह छोड़ दिया इससे पहले कि मैं पूछ सकता है" या "मैं एक पार्टी के लिए आमंत्रित करना चाहते हैं।"
  • छवि शीर्षक वाला लड़का`s Phone Number Step 5
    2
    संख्याओं का आदान-प्रदान करने का एक कारण बनाएं कभी-कभी, आकर्षक व्यक्ति के साथ संख्याओं का आदान-प्रदान करने के अवसर पैदा करना आवश्यक होता है संभावित अवसरों में शामिल हैं:
  • उसे अध्ययन करने के लिए आमंत्रित करें उनके साथ परीक्षा सामग्री की समीक्षा करने में आपकी रुचि व्यक्त करने के बाद, वह संख्याओं का आदान-प्रदान करने का सुझाव देते हैं ताकि वे अध्ययन सत्र की योजना बना सकें।
  • योजना बनाएं आमंत्रित उसे लापरवाही से मित्रों के एक समूह के साथ बाहर फांसी या पूछते हैं कि वह एक गतिविधि है कि केवल दोनों का आनंद करने में रुचि होगी। वह आप के साथ और अधिक समय खर्च करने में रुचि व्यक्त करता है, तो या तो एक समूह सेटिंग में या अकेले,, वह संख्या का आदान प्रदान ताकि आप एक पाठ संदेश भेजने या बाहर निकलने के लिए कॉल कर सकते हैं पता चलता है।



  • छवि शीर्षक वाला लड़का`s Phone Number Step 6
    3
    कॉल करें या अपने फोन से एक पाठ संदेश भेजें। अगर आपके फोन तक पहुंचने का अवसर उठता है, तो उसका लाभ उठाएं। कॉल करने या एक पाठ संदेश भेजने के लिए अपने फोन को उधार लेने के लिए कहें। जब मैंने इसे आपको दिया था, तो कॉल करें या पाठ संदेश भेजें अपने फोन पर अपनी संपर्क जानकारी सहेजें
  • आप अपने "खोए हुए" फोन को ढूंढने के लिए अपने फोन को भी उधार ले सकते हैं जब आप अपने फोन की तलाश में हैं, तो उन्हें अपने नंबर डायल करने या आपको एक टेक्स्ट संदेश भेजने के लिए कहें। एक बार जब आप अपना फोन मिल जाए, तो आप अपनी संपर्क जानकारी को सहेज सकते हैं।
  • किसी के फोन को चोरी न करें हमेशा अनुमति के लिए पूछें
  • विधि 3
    सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें

    छवि शीर्षक वाला लड़का`s Phone Number Step 7
    1
    सामाजिक नेटवर्क पर उसके साथ दोस्त बनाएं एक आकर्षक व्यक्ति से मिलने के बाद, उसे सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से एक मित्र अनुरोध भेजने में संकोच न करें। जब आप अपना आवेदन स्वीकार करते हैं, तो आपके पास अपनी प्रोफ़ाइल तक पहुंच होगी, जिसमें आपका फ़ोन नंबर शामिल है। यदि आपका नंबर दिखाई नहीं देता है, तो एक संदेश भेजें या ऑनलाइन उससे बात करें
  • Video: आप अपना मोबाइल नंबर कैसे बनाये for whatsapp, facebook , calling ,

    छवि शीर्षक वाला लड़का`s Phone Number Step 8
    2
    फ़ोन नंबरों के लिए आपके अनुरोध का उत्तर दें जब लोगों के पास नए फोन होते हैं, तो वे आमतौर पर सोशल नेटवर्क पर एक संदेश पोस्ट करते हैं, जो अपने दोस्तों की संख्या मांगते हैं। यदि लड़का एक समान संदेश भेजता है, तो जवाब देने में संकोच न करें। एक लड़के के साथ संख्याओं का आदान-प्रदान करने का यह सही बहाना है
  • छवि शीर्षक वाला लड़का`s Phone Number Step 9

    Video: सिर्फ नाम से किसी के नंबर कैसे पता करें

    3
    सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से अपना नंबर ऑर्डर करें व्यक्तिगत रूप से लड़के की संख्या के लिए पूछना बहुत तनावपूर्ण हो सकता है सौभाग्य से, सोशल नेटवर्क कई विकल्प प्रदान करता है ताकि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ संवाद कर सकें जिसे आप पसंद करते हैं:
  • उस व्यक्ति की संख्या के लिए पूछने के बजाय जिसे आप व्यक्ति में पसंद करते हैं, उन्हें अपने नंबर का अनुरोध करने वाला एक निजी संदेश भेजें
  • लड़का ऑनलाइन से बात करें थोड़ी देर बोलने के बाद, समझाएं कि आपको छोड़ना और पूछना है कि क्या वे पाठ संदेशों के माध्यम से बात करना जारी रख सकते हैं
  • आपको पसन्द करने वाले व्यक्ति को छेड़छाड़ करने वाला ट्वीट भेजें एक बार जब आप उनका ध्यान लेते हैं, तो उनकी संख्या के लिए पूछें।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा विश्वास करो
    • लड़कों को भी आपका नंबर चाहिए

    चेतावनी

    • अपने फोन को अपना नंबर प्राप्त करने के लिए कभी भी चोरी न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com