ekterya.com

आपकी पसंद की व्यक्ति की संख्या कैसे प्राप्त करें

जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उसकी संख्या प्राप्त करना आपको वास्तव में बुला के रूप में डरा देता है। सफलता की संभावनाओं को बेहतर बनाने के लिए आप कुछ तरीकों को ले सकते हैं। किसी को आमंत्रित करना वास्तव में करना आसान है एकमात्र ऐसी चीज जो सक्रिय होने से किसी को रोकती है, वह स्वयं है

चरणों

विधि 1
जिस व्यक्ति को आप अपने नंबर के लिए पूछना चाहते हैं, उसे छल लें

Video: ABC TV | How To Make Paper Rose Bouquet Flower From Color Paper - Craft Tutorial

छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 1

Video: पेटीएम पेमेंट्स बैंक का खाता संख्या Ifse Code !! Paytm Payments Bank

1
व्यक्तिगत रूप से उसके पास जाओ यह तकनीक सबसे अच्छा काम करती है यदि आप उस व्यक्ति के साथ सामना कर रहे हैं जो आपको पसंद है। इस रणनीति के लिए आवश्यक है कि आप उसे धोखा दें ताकि वह आपको कॉल कर सके या किसी प्रकार की जानकारी प्राप्त करने के लिए एक पाठ संदेश भेज सके। कुंजी एक गतिविधि में दिलचस्पी व्यक्त करना है और उन्हें बताइए कि आप जल्दबाजी में हैं
  • थोड़ा सा शुरू करो और कहें "हाय जुआन!" फिर एक ऐसे घटना के बारे में एक प्रश्न जारी रखें, जो आपको हितों के बारे में बताता है या सप्ताहांत के दौरान क्या करता है योजनाओं में रुचि व्यक्त करना
  • ऐसा कुछ आज़माएं कि "मुझे बताएं कि क्या आप अंत में जा रहे हैं" या "शायद हम एक साथ जा सकते हैं"
  • नतीजतन, जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह बाध्य महसूस होगा और आपके पास कोई नंबर नहीं होगा, बल्कि आपके नंबर के लिए पूछना होगा। एक बार जब आप एक पाठ संदेश को कॉल या भेजते हैं, तो आप अपने फोन पर अपनी संपर्क जानकारी सहेज सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 2
    2
    योजना बनाओ, जैसे कि जिस व्यक्ति को आपकी पसंद है वह पहले से आपका नंबर है उस व्यक्ति को आमंत्रित करें जिसे आप अपने दोस्तों के बड़े समूह के साथ एक इवेंट पसंद करते हैं। उसे बताएं कि बाद में आप उसे पाठ संदेश के द्वारा विवरण भेज सकते हैं और छोड़ने का प्रयास कर सकते हैं। जिस व्यक्ति को आपको चाहिए, वह यह समझ लेना चाहिए कि दो नंबरों का आदान-प्रदान कभी नहीं किया जाता है और उस समय उस पर इसका उल्लेख किया जाएगा।
  • यह महत्वपूर्ण है कि जिस ईवेंट को आप आमंत्रित करते हैं वह एक समूह ईवेंट है। समूह की घटनाएं कमजोर और कम तनावपूर्ण हैं जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उस स्थिति में इस सेट में जवाब देने की अधिक संभावना होगी, अगर आप उसे नियुक्ति के लिए आमंत्रित करेंगे तो
  • समूह को लोगों से मिलाने का प्रयास करें कि जिस व्यक्ति को आप लापरवाही से मिलना चाहते हैं, लेकिन बहुत अच्छी तरह से नहीं। यदि समूह में उसके करीबी दोस्त होते हैं, तो संभावना है कि वह दूसरे व्यक्ति के फोन नंबर को जान सकेंगे और केवल आपके बजाय उस व्यक्ति के विवरण के लिए एक पाठ संदेश भेज देंगे।
  • जैसे ही आप निमंत्रण करते हैं, जैसे ही छोड़ना शुरू करें यदि आप बहुत लंबे समय तक इंतजार करते हैं, तो वह व्यक्ति जो आप चाहें उस समय विवरण के लिए पूछ सकते हैं।
  • जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह शायद तीन तरीकों से एक में जवाब देंगे किसी भी भाग्य के साथ, यह आपको कॉल करेगा या उस समय एक पाठ संदेश भेज देगा ताकि आप अपने फोन पर अपना नंबर सहेज सकें। यदि ऐसा नहीं होता है और घटना होती है, तो मैं आपके नंबर की मांग कर सकता हूं ताकि आप अगली बार इसे भूल न जाएं। बेशक, यह भी एक संभावना है कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह आपसे कुछ नहीं पूछते हैं, इस स्थिति में आपको नंबरों का आदान-प्रदान करने में रुचि नहीं हो सकती है।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 3
    3
    एक बहाना का उपयोग करें योजना बनाने के बजाय, आप अपने फ़ोन नंबर को उस व्यक्ति को ऑफ़र कर सकते हैं जिसे आप "सिर्फ मामले में" पसंद करते हैं। एक विशेष परिस्थिति के बारे में सोचो कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं और आप साझा करते हैं और उसके बारे में एक बहाना करते हैं यदि आप इसे कुशलता से कर सकते हैं, तो जिस व्यक्ति को आप चाहें, वह अपने नंबर के लिए बिना उन्हें बताए पूछ सकते हैं।
  • यदि दोनों एक वर्ग को साझा करते हैं, तो इसका उपयोग शुरुआती बिंदु के रूप में करें। अपने विकल्पों पर विचार करें यदि आप गणित में उत्कृष्ट हैं और जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उस कोर्स में कठिनाई होती है, तो हर बार जब आप कार्य के साथ प्रगति नहीं कर सकते, तो आप निजी सबक की पेशकश कर सकते हैं। उसी तरह, यदि आपको पसंद करने वाला व्यक्ति अग्रिम में जानता है कि वह अनुपस्थित रहेगा, तो उन्हें बताएं कि वे आपको बस एक कॉल दे सकते हैं यदि उन्हें खुद खोने के बारे में अपडेट करना पड़ता है।
  • अगर आपको पसंद है, तो वह व्यक्ति आपके साथ एक अतिरिक्त गतिविधियों को साझा करता है, उन्हें अपना फोन नंबर प्रदान करें और उन्हें आपको कॉल करने के लिए कहें, अगर उन्हें आपको स्कूल से या स्कूल में लेने की आवश्यकता है।
  • यदि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं और आप एक ही खेल टीम का समर्थन करते हैं, तो उसका उपयोग करने का अवसर के रूप में उसका उपयोग करें। उदाहरण के लिए, आप उस व्यक्ति से पूछ सकते हैं जिसे आप सप्ताहांत के एक प्रमुख गेम के नतीजे के नोटिस के साथ आपको एक पाठ संदेश भेजना चाहते हैं यदि आपको इसकी याद आती है।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 4
    4
    जिस व्यक्ति को आप कॉल करना चाहते हैं, उसे छल लें जब आप चाहें उस व्यक्ति के साथ लटकाते हैं, तो बताएं कि आपके फोन पर रिंग अच्छी तरह से काम नहीं कर रही है और आपसे कॉल करने के लिए कहती है। उसे आपके नंबर की मांग करने के लिए उसे ले जाना चाहिए। एक बार मैं आपको फोन करता हूं, बिना पूछे भी आपको अपना नंबर मिल जाएगा।
  • जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं और आपको अकेले से बात करनी होगी, ताकि कोई भी आपको फोन पर फोन करने के लिए पेश न करे।
  • जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उसे कॉल करने के बाद, आपके फोन को लेकर तथ्य से राहत मिली। इसे समझें, लेकिन बहुत उत्साहित नहीं दिखने का प्रयास करें
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 5
    5
    इसे आसान ले लो एक बार जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं और आपने टेलीफोन नंबरों का आदान-प्रदान किया है, उसके बारे में शांत रहें। उसे फोन न करें या उस रात पाठ संदेश भेजें। उसे बहुत मोहित लगने से आपको थोड़े समय दें।
  • यह ठीक है अगर आप अपनी योजना का एहसास करते हैं और जानते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं। यदि वह आपको पसंद भी करता है, तो उसे आपको छोड़ने के लिए आमंत्रित करने के लिए एक से भी अधिक कारण होंगे
  • विधि 2
    उनसे सीधे उन व्यक्ति से पूछें जिनकी आप पसंद करते हैं

    छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 6
    1
    व्यक्तिगत या ऑनलाइन पूछें यदि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं और ईमेल या सोशल नेटवर्क के जरिए संवाद करते हैं, तो आप ऑनलाइन बात करते समय अपना नंबर पूछ सकते हैं। यह पूछने के लिए व्यक्तिगत रूप से अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन अपने आप पर थोड़ा अधिक विश्वास करना आवश्यक है
    • वार्तालाप के दौरान विषय को बंद कर देता है। प्रत्यक्ष होने के नाते एक अच्छी बात है, लेकिन अधिक स्पष्ट होने के लिए अपनी स्पष्टता को मापें बातचीत के दौरान सवाल प्राकृतिक रूप से बनाने की कोशिश करें।
    • उसे आमंत्रित करें यदि आप एक नियुक्ति करने में रुचि रखते हैं, तो उनके टेलीफोन नंबर के लिए पूछें।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 8
    2



    एक अच्छा बहाना के बारे में सोचो यदि आपके पास आपके नंबर की मांग करने का एक अच्छा कारण है, तो आप इसे एक्सेस करने की अधिक संभावना रखते हैं। एक पर्याप्त बहाना खोजने के लिए अपने जीवन की परिस्थितियों का उपयोग करें परिस्थितियों पर ध्यान दें कि कार्य को अधिक स्वाभाविक बनाने के लिए दो हिस्सेदारी।
  • एक वर्ग जो वे साझा करते हैं वह एक उत्कृष्ट प्रारंभिक बिंदु है। यदि आप दोनों एक ही समूह के रूप में एक परियोजना के रूप में हैं, तो उनकी संख्या के लिए पूछें ताकि आप उस मुद्दे के बारे में कक्षा बैठक से बाहर की व्यवस्था कर सकें। इसके अलावा, अगर आपको किसी विशेष विषय से समस्या है कि जिस व्यक्ति को आप हावी करना चाहते हैं, तो पूछें कि क्या वह फोन पर होमवर्क के साथ आपकी सहायता करने के लिए तैयार हो सकता है।
  • काम एक स्वाभाविक रूप से फोन नंबर प्राप्त करने के लिए एक और उत्कृष्ट स्थान है। यदि आप को अपने लिए शेड्यूल देखने के लिए किसी की ज़रूरत है तो उनकी संख्या के लिए पूछें। इसके अलावा, अपने नंबर की मांग करें, जब आपको बारिश होने पर काम करने के लिए इसे लेने की आवश्यकता होती है।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 9
    3
    आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं उसे देखने के बारे में प्रत्यक्ष रहें यदि आपको इस संभावना के बारे में बोल्ड और आश्वस्त लग रहा है कि आपको जिस व्यक्ति की पसंद है, उसकी समान भावनाएं हैं, तो आप बिना किसी बहस के सीधे अपने फ़ोन नंबर की पेशकश कर सकते हैं। रोमांस के मामलों में सीधे बात करने से बेहतर कुछ भी नहीं है
  • शांत और सुरक्षित रहें एक सरल बयान करें: उसे अपना फोन नंबर दें और उस व्यक्ति को बताएं जिसे आप ठीक से भेजना चाहते हैं, अगर वह ठीक है। अगर भावनाएं आपसी हैं, तो वह बदले में आपको अपना नंबर दे सकते हैं।
  • अगर आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं और आप पहले से एक दूसरे के साथ छेड़खानी कर रहे हैं, तो आप इश्कबाज के बीच में अपनी संख्या पूछ सकते हैं। कुछ सरल कहें कि "यदि आप मुझे अपना देते हैं तो मैं आपको अपना नंबर दूँगा" स्थिति को लेकर बहुत दबाव या तनाव डालने से बचने के लिए मूड खुश रहें।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 10
    4
    उसे समय दें पहले की तरह, आपको उसी रात आपको उस व्यक्ति की संख्या का उपयोग करने से बचना चाहिए जिसे आप चाहते हैं। यदि आप पहले पाठ संदेश भेजने या पहली फोन कॉल करने के बारे में बहुत उत्साहित हैं, तो आप अपनी आंखों से लड़की को डरा सकेंगे।
  • यदि आपने अपना नंबर प्राप्त करने के लिए एक विशिष्ट बहाना का उपयोग किया है, तो आपका पहला पाठ संदेश या कॉल उस बहाने के साथ दिमाग में किया जाना चाहिए।
  • हालांकि, यदि आपके पास इसके लिए पूछा गया कोई बहाना नहीं था, तो आप कहने के लिए हर बार कह सकते हैं या एक पाठ संदेश भेज सकते हैं।
  • विधि 3
    तीसरे व्यक्ति के माध्यम से संख्या प्राप्त करें

    छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 11
    1
    व्यावसायिक कार्ड का उपयोग करें यदि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं और आप वयस्क हैं और पेशेवर दुनिया का हिस्सा हैं, तो आप अप्रत्यक्ष रूप से किसी व्यवसाय कार्ड का अनुरोध करके फोन नंबर का अनुरोध कर सकते हैं।
    • इस विकल्प का नुकसान यह है कि आप एक निजी फोन नंबर की बजाय व्यावसायिक फ़ोन नंबर प्राप्त कर सकते हैं। व्यक्तिगत कारणों से बात करने से पहले सुनिश्चित करें कि कार्ड पर फोन नंबरों में से एक को सेलफोन के रूप में चिह्नित किया गया है।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 12
    2
    एक दोस्त के माध्यम से संख्या का पता लगाएं किसी अन्य व्यक्ति को काम करने में हस्तक्षेप करने को कह देना ठीक है, अगर वह तीसरा व्यक्ति दोनों का आपसी दोस्त है। आदर्श रूप से, आपसी दोस्त को पहले से ही उस व्यक्ति की संख्या होती है, जो आपको पसंद है। यदि नहीं, तो आप नंबर के लिए पूछकर आपसे अधिक आरामदायक महसूस कर सकते हैं।
  • ने कहा कि आपसी दोस्त आपके कारणों का पता लगा सकते हैं, इसलिए ध्यान से चुनें कि आप जो भी पूछें यदि आप किसी ऐसे शब्द के लिए तैयार नहीं लगते हैं जो आपको पसंद है, उस व्यक्ति तक पहुंचने के लिए आपको क्या लगता है, तो सुनिश्चित करें कि जिस मित्र के लिए आप पूछते हैं, वह गुप्त रख सकता है
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 13
    3
    सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें वर्तमान में आप एक बिट ऑनलाइन ब्राउज़ करके किसी व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ जान सकते हैं किसी व्यक्ति के फोन नंबर को ऑनलाइन खोजने का सबसे आसान तरीका उस व्यक्ति के फेसबुक पेज को जांचना है। अगर आप दोनों दोस्त हैं, तो एक अच्छा मौका है कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उसका फोन नंबर आपको दिखाई देगा।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 14
    4
    नंबर ढूंढें हालांकि कोई नि: शुल्क और विश्वसनीय सेवाएं नहीं हैं जो आपको किसी के फोन नंबर को ढूंढने की अनुमति देती हैं, तो आप केवल एक घर की फोन नंबर ढूंढने के लिए फोन बुक की जांच कर सकते हैं। यह कुछ भी नहीं मिलने से बेहतर हो सकता है
  • यह युक्ति केवल तभी काम करेगी यदि आपकी पसंद के व्यक्ति में एक लैंडलाइन है और यदि वह नंबर सार्वजनिक रूप से दिखाई देता है
  • ध्यान रखें कि यदि आप नाबालिग हैं या उनके साथ रहना चाहते हैं, तो आपको उस व्यक्ति के माता-पिता के नाम जानना होगा जो आपको पसंद है।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें`s Number Step 15
    5
    फोन करने या पाठ संदेश भेजने का एक अच्छा कारण है चूंकि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, वह नहीं पता कि आपके पास उनकी संख्या है, आप इसे थोड़ा अजीब मान सकते हैं यदि आप उन्हें फोन करते हैं या बिना किसी अच्छे कारण के पाठ संदेश भेजते हैं। जब आप कॉल करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि ऐसा करने का कारण उचित रूप से जरूरी लगता है। पहचानो कि आपको तीसरे व्यक्ति के माध्यम से नंबर मिला है और समझाएं कि आपको इसकी आवश्यकता क्यों थी।
  • उदाहरण के लिए, आप एक साझा कार्य के बारे में एक प्रश्न पूछने के लिए कह सकते हैं और बता सकते हैं कि आपको किसी दूसरे वर्ग के मित्र के माध्यम से संख्या मिल गई है। आप एक ग्रुप इवेंट में निमंत्रण के साथ एक टेक्स्ट मैसेज भेज सकते हैं और उल्लेख कर सकते हैं कि नंबर किसने जारी किया है।
  • इसके अलावा, आप बस कह सकते हैं कि आप उसे आमंत्रित करने के लिए कॉल करना चाहते हैं। कभी-कभी खेल जाने का तरीका नहीं होता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com