ekterya.com

आपकी पसंद के व्यक्ति की फ़ोन नंबर के लिए कैसे पूछें

आप उस व्यक्ति के साथ कक्षा में बैठे हैं जिसे आप पसंद करते हैं और कोई भी कुछ भी नहीं कर रहा है। आपके टेलिफोन नंबर से पूछने के लिए यह सही मौका है लेकिन रुको! आप इसे कैसे करेंगे?


चरणों

यहाँ से चुनने के लिए कुछ सूक्ष्म विधियां हैं:

विधि 1
सूक्ष्म और आकस्मिक विधि

1
क्लास समाप्त होने से 5 मिनट पहले एक बातचीत शुरू करें ऐसी बातों के बारे में बात करें, जैसे टीवी श्रृंखला, संगीत आदि। शांत और आकस्मिक रहें, बस रूचि के रूप में।
  • 2
    घंटी के छल्ले से एक या दो मिनट पहले, उसे बाद में बात करने के लिए आपको अपना फोन नंबर देने के लिए कहें। आप यह कहने के लिए बेताब नहीं लग सकते, शांत रहें और इसे प्राकृतिक रूप से ध्वनि दें
  • 3
    यदि वह मना कर देता है, तो चिंता न करें, उन्हें बताएं कि वे कल ही व्यक्ति में बोलते रह सकते हैं। अगर ये न बताए, तो इसे प्रभावित न करें, कुछ लोग अपने नंबर को देने में सहज महसूस नहीं करते हैं। यदि हां, तो फिर से पूछने से पहले कुछ देर प्रतीक्षा करें, या आप अपने इरादों को देखेंगे।
  • 4
    यदि वह आपको देता है, तो वहां भावनात्मक अधिकार नहीं मिलता है। उसे धन्यवाद और मुस्कान आप बाद में उत्साहित हो सकते हैं



  • विधि 2
    त्वरित विधि

    (यदि आप इस व्यक्ति का दोस्त हैं या यदि आप साहसी हैं तो आपको इस विधि का उपयोग करना चाहिए।)

    1
    व्यक्ति से संपर्क करें और बस अपने नंबर की तरह कुछ कहने के लिए पूछें: "कल मैं संपर्कों की सूची देख रहा था और मुझे एहसास हुआ कि मेरा नंबर नहीं है, क्या आप मुझे दे सकते हैं?"

    Video: फोन पर लड़की पटाने के कुछ नायाब तरीके… तुरंत मिलाएं कॉल

    विधि 3
    गुप्त

    यदि आप इस व्यक्ति के साथ दोस्त हैं, तो यह बेहतर काम करता है मुझे फोन करने दें और उस पर अपना नंबर लिखें। क्या आप वास्तव में नहीं जानते कि यह कैसे काम करता है और फिर उसे बताएं कि आपने अपना नंबर रखा है और उसके लिए पूछना है।

    1
    एक बार फिर, यदि आप नहीं कहते हैं, तो अपने जीवन के साथ चलें। यदि वह हां कहता है, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक वह उत्साहित न हो जाए

    अजीब या रचनात्मक रहें

    Video: लड़की पटाने के सबसे आसान तरीके

    पहला काम अगर आप व्यक्ति के दोस्त हैं दूसरा अगर आपके पास उसके साथ एक या दो वर्ग हैं

    1. दृष्टिकोण और कहते हैं: "मैं एक सस्ते वाक्यांश का उपयोग नहीं करना चाहता हूं जैसे `मैंने अपना नंबर खो दिया, क्या मैं तुम्हारा हो सकता है?` क्या आप मुझे अपना नंबर दे सकते हैं, इसलिए मुझे उस वाक्यांश का उपयोग नहीं करना है?"
    2. आप कागज के एक टुकड़े को गुना कर सकते हैं और उस पर अपना नंबर लिख सकते हैं। यदि वह व्यक्ति पेन के लिए पूछता है, तो उसे उस कागज के साथ दे दो जो अंदर की तरफ है।

    युक्तियाँ

    • अपनी संख्या के लिए पूछने से पहले उस व्यक्ति से मिलो जिसे आप चाहें। यदि आप उनसे बिना पूछते हैं तो आप डरे हुए हो सकते हैं।
    • विश्वास करो यहां तक ​​कि अगर मैं नहीं कहता हूं, तो इसे आप पर असर न दें
    • आप अपने दोस्त को यह कह सकते हैं कि यह होमवर्क कार्य या कुछ चीज़ों के कारण है। बातचीत शुरू करने का यह एक आसान तरीका है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com