ekterya.com

कैसे अपने एयरसॉफ्ट बंदूक पेंट करने के लिए

ये सभी सच्चे एयरसॉफ्ट खिलाड़ी उन प्रभावशाली चित्रित पिस्तौल देख चुके हैं और कई उनमें से एक या अधिक है। मैदान में धोखेबाज़ दृष्टिकोण और पूछता है: "आप अपनी बंदूक रंग कैसे करते थे?" और इसका जवाब आम तौर पर होता है: "मैंने उसे $ 100 के लिए गेमपॉड पेंट करने के लिए भेजा" या "मैंने खुद किया था" यदि आप कोई है जो अपने आप से कुछ करना पसंद करते हैं और आप सब कुछ उचित मूल्य पर रखकर चाहते हैं, तो यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं जो आपकी एयरसॉफ्ट बंदूक को पेंट करने में आपकी मदद करेंगे।

चरणों

पेंट आपका एयरसॉफ्ट गन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
तय करें कि आप कौन-सा बंदूकें पेंट करने जा रहे हैं। सभी एयरसॉफ्ट बंदूकें अच्छी तरह से चित्रित नहीं होती हैं, उदाहरण के लिए: जी 36, एमपी 5 और कुछ अन्य टामीबाइन बंदूकें (पमाचिन गन) काले रंग में बेहतर दिखती हैं। आप जिन पनपने को पेंट कर सकते हैं वह एम 16, एम 4, स्नाइपर राइफल्स और एसएड (रोशनी मशीन गन एम 24 9 या प्लाटून एम 249 का स्वचालित हथियार) हैं।
  • पेंट आपका एयरसॉफ्ट गन चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    तय करना कि बंदूक के किन किन भागों को आप पेंट करना चाहते हैं आप डिजाइन के विभिन्न प्रकार का उपयोग कर सकते हैं: एम 4 और M16 (और इस तरह के हथियार के कुछ अन्य वेरिएंट) के लिए, पूरा बंदूक पेंट करने के लिए पसंद किया जाता है, जबकि SAW और स्निपर राइफल के लिए केवल प्लास्टिक भागों या उपकरणों चित्रित किया जाना चाहिए।
  • पेंट आपका एयरसॉफ्ट गन चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    रंग और अपने डिजाइन को चुनें। (यदि आप चाहते हैं कि एक डिजिटल छलावरण है, तो नीचे दिए गए टिप्स के नीचे की जांच करें) सुनिश्चित करें कि आप चित्रों को खरीदने में स्प्रे और रंग मैट हैं- अगर आपको उज्ज्वल रंग मिलता है तो आपकी बंदूक घातक होगी।
  • पेंट आपका एयरसॉफ्ट गन चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी बंदूक तैयार करें आपको अपनी बंदूक तैयार करना चाहिए ताकि चित्रकला प्रक्रिया के दौरान इसे क्षतिग्रस्त न हो। एक बार इसे पेंट करने के लिए एक उपयुक्त जगह मिल गई है। पैकिंग या पेंट टेप और अख़बारों के बहुत सारे जाओ, फिर उन्हें अपनी बंदूक के लिए पर्याप्त तालिका के साथ फर्श पर रखें और पेंट करने के लिए पर्याप्त जगह के साथ। इसके अलावा, पेंटिंग प्रक्रिया के दौरान अपनी गन को रखने के लिए कुछ कार्डबोर्ड बक्से या एक अन्य रीसाइक्लेबल सामग्री प्राप्त करें
  • पेंट आपका एयरसॉफ्ट गन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    स्वभाव पर्याप्त अख़बार रखकर और टेप के साथ इसे हासिल करने के बाद, यह कदम नहीं उठाए, अपना कार्डबोर्ड बॉक्स लें, इसे चालू करें और यह सुनिश्चित करें कि आपका बंदूक बिना चलते बिना आराम कर सकता है अपने चश्मे रखो और अपनी बंदूक को सुशोभित करने के लिए तैयार हो जाओ।
  • पेंट आपका एयरसॉफ्ट गन चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    कार्डबोर्ड बॉक्स से बंदूक निकालें और अधिक टेप, अखबार, कागज़ के तौलिये और ऊतकों को प्राप्त करें, आपको उनकी आवश्यकता होगी।
  • पेंट आपका एयरसॉफ्ट गन चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7

    Video: आपका राइफल [दलदल स्निपर] Novritsch एसएसजी 24 पेंट करने के लिए कैसे

    तोप को कवर करें ऊतक लें और इसे रोल करें (लगभग 2 इंच की ऊंचाई पर) सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त कागज़ रोल करते हैं ताकि कम से कम 4 मिमी पहले ही रोल किया जा सके। यह अपने बंदूक की नली में रखो (क्यों यकीन है कि पिस्तौल बैटरी या तोपखाने और हॉपर डाल दिया है नहीं और मोती या गोले Airsoft के साथ भरी हुई नहीं किया गया है। गोफन दूर ले लो, लग रहा है और कहीं और है कि नहीं हटाया जा सकता है स्क्रू हैं)। सुनिश्चित करें कि पेपर के हिस्से को छोड़ दिया जाए तो कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह गिरता नहीं है। कागज़ के तौलिया ले लो और उसे हॉपर के खुलने पर रख दिया और टेप के साथ जगह में सुरक्षित किया। अब अपनी गन किसी अन्य छेद को कवर करें (एम 4 पर इजेक्शन पोर्ट की तरह) , सही इसे पाने के लिए, क्योंकि सब कुछ है कि कवर किया जाता है चित्रित नहीं किया जाएगा की कोशिश करें, तो वहाँ रंगी के लिए कोई खंड नहीं है, तो आप सिर्फ छेद प्लग करने के लिए है।
  • पेंट आपका एयरसॉफ्ट गन चरण 8 शीर्षक वाली छवि



    8
    उन हिस्सों को पूरी तरह से कवर करें जिन्हें आप एक कागज तौलिया (छेद नहीं बनाते हैं) और टेप पैकिंग के साथ रंगना नहीं चाहते हैं। किसी अन्य प्रकार की टेप का उपयोग न करें, क्योंकि यह आपकी बंदूक को बर्बाद कर सकता है।
  • पेंट आपका एयरसॉफ्ट गन चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    कार्डबोर्ड बॉक्स में बंदूक का सर्वेक्षण करें और अपना रंग तैयार करें और जो कुछ भी आप उपयोग करेंगे हल्के रंग (हल्के भूरे रंग के, उदाहरण के लिए) है कि, का उपयोग करेगा स्प्रे पेंट नीचे ओर इशारा करते हुए (या एक नीचे कोण पर और लगभग 8 इंच बंदूक की दूरी) पकड़ और हल्के से अपने बंदूक छिड़काव किया है। इसे कभी भी न पकड़ें, कोटिंग पतली होनी चाहिए और रंगों से अछूता रखने वाले हिस्सों को छोड़ सकते हैं। यदि यह मामला है, एक ही जगह छिड़काव रोक है और न ही केवल closer- sostengas पल में एक पतली परत (बाद में समाप्त कर सकते हैं) जरूरत है। हल्के रंग को मूलतः स्प्रे करें जहां कहीं भी आप पेंट करना चाहते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप बाद में और अधिक रंग जोड़ने जा रहे हैं। अब, मौसम पर निर्भर करता है, तो आप पूरी तरह सूख जाने (पेंट के लिए 2 घंटे के लिए 20 मिनट तक इंतजार करना है, तो दिन धूप है, सावधानी से करना होगा, पेंट भागों में से किसी को छूने के लिए नहीं देखभाल करने के साथ-साथ आपके चित्र बाहर ले अगर वे सूखा दिखते हैं, और यह बॉक्स के साथ लगभग 20 मिनट तक सूर्य के नीचे छोड़ देते हैं)।
  • पेंट आपका एयरसॉफ्ट गन चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    जब आप यह सुनिश्चित करें कि यह सूखा है, वापस आओ, घास या घास का एक ब्लेड लें और यह सुनिश्चित करने के लिए बंदूक के हल्के पेंट किए गए भागों को टैप करें कि वे वास्तव में सूखी हैं अब एक बकाया क्षेत्र में ऐसा करते हैं और एक में ज्यादा पेंट होता है। यदि यह सूखा है, तो इसे एक दें हल्के ढंग से अपनी उंगली से मारा, अगर यह चिपचिपा नहीं है, तो इसे झटका एक दें थोड़ा मजबूत अगर यह चिपचिपा नहीं लगता है, तो अपनी उंगली को स्वाइप करें धीरे से चित्रित भागों पर। यदि वे चिकनी महसूस करते हैं, तो वे पहले से ही सूख रहे हैं, अगर वे चिपचिपा महसूस करते हैं, तो बस उसी समय की प्रतीक्षा करें जब आप पहले से ही उम्मीद कर रहे थे या फिर अफसोस के बाद। अगर यह तैयार है, तो इसे सावधानी के साथ उठाओ और इसे वापस गेराज (गैरेज) पर ले लें। कुछ हिस्सों को अच्छे लगने से पहले 5 बार पेंटिंग की आवश्यकता होती है फिर भी, टिन को 8 इंच से अधिक न लें, न ही थोड़ी मात्रा के लिए। यदि आप इसे किसी भी हिस्से पर 5 से अधिक सेकंड के लिए छोड़ देते हैं, तो आप संभवत: बंदूक को बर्बाद कर देते हैं
  • पेंट आपका एयरसॉफ्ट गन चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    इस प्रक्रिया को दोबारा दोबारा दोहराएं। एक बार जब आप हल्के रंगों के साथ समाप्त कर लेते हैं, तो आप को कवर करने और अंधेरे से शुरू करना चाहिए। जब तक आप चरण # 10 पूरा नहीं कर लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि सबकुछ पूरी तरह सूखा है।
  • पेंट आपका एयरसॉफ्ट गन चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    इसे कई दिनों तक सूखने दें। सुनिश्चित करें कि जिस स्थान पर आप इसे सूखने के लिए रखे हैं वह सूखी है (उदाहरण के लिए आपका कमरा)। टेप या बैरल के प्लग के साथ भागों को दूर न करें।
  • पेंट आपका एयरसॉफ्ट गन चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    13
    टेप निकालें जब प्रति बैरल से चिपकने वाला टेप निकालते हैं तो इसे बंदूक से ऊपर की तरफ हटा दें ताकि सूखी पेंट अंदर गिर न जाए।
  • युक्तियाँ

    • बार-बार बंदूक को चित्रित न करें यदि आप 2 से अधिक पूर्ण कोटिंग्स लागू करते हैं, तो आपकी बंदूक बहुत खराब दिख सकती है।
    • ऐसे कपड़े का उपयोग करें जो अब सेवा नहीं दे सकते हैं या आसानी से साफ किया जा सकता है। अन्यथा, आप रंग के साथ अपने अच्छे कपड़े धुंधला पछतावा हो सकता है
    • जब तक आपके पास पर्याप्त अभ्यास न हो, किसी मित्र के हथियार को कभी भी पेंट नहीं करें
    • Krylon फ्यूजन है, जो प्लास्टिक का पालन किया जाता है की तरह एक पेंटिंग, कम काम है, यह बेहतर लग रहा है और छलावरण संस्करण में आता है।
    • आप कई तरीके से डिजिटल छलावरण प्राप्त कर सकते हैं: 1) एक डिजिटल स्टैंसिल प्राप्त करें 2) पैकिंग टेप के कई छोटे टुकड़े लें, व्यक्तिगत रूप से कट जाएं और अपनी बंदूक के स्थान पर छोटे चित्र लगाएं जहां आप डिजिटल छलावरण चाहते हैं। यह अनुशंसित नहीं है और सबसे अधिक संभावना अच्छी नहीं दिखती है, अगर आप वास्तव में एक डिजिटल छलावरण चाहते हैं, तो आप इसे एक ऐसा पेशेवर करते हैं, यह सबसे अच्छा है
    • आंतरिक रूप से सबसे अच्छे धूप दिन हैं (जो आपके गेराज या गेराज में है)।
    • यह सिफारिश की जाती है कि आप इस परियोजना को पूरा करने के लिए लंबी आस्तीन और लंबी पैंट पहनें।

    Video: आपका Airsoft गन पेंट करने के लिए कैसे | जीआर -25 चित्रकारी

    चेतावनी

    • वाष्प साँस लेने के लिए जब आप भी pintado-, संपन्न कर लिए जाने से बचें, हमेशा अपने हाथ धो लो (एक शॉवर ले अगर आप काम शर्ट या शॉर्ट्स या शॉर्ट बांह की कमीज बनाया) के लिए सुनिश्चित हो।
    • इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि पहले दिन बंदूक सूखी दिखती है, बेवकूफ़ नहीं बनना। सिर्फ इसलिए कि पेंट कह सकता है कि "यह 15 मिनट में सूख जाता है - यह एक घंटे बाद संभाला जा सकता है" इसका मतलब यह नहीं है कि यह पूरी तरह सूखी है। यदि आप एक घंटे के लिए सुखाने के बाद बंदूक लेने का निर्णय लेते हैं, तो आपको आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए अगर आप अपने हाथों पर दाग डालें और बंदूक पर आपके फिंगरप्रिंट के निशान देखें।
    • लॉन पर पेंट न करें, क्योंकि यह इसे मारता है। अख़बार को उस पर पेंट करने के लिए रखें।
    • एक अनगिनत सार्वजनिक क्षेत्र में कभी भी अपनी एयरसॉफ्ट बंदूक के साथ खेलते रहें। यदि आप एक खुले सार्वजनिक क्षेत्र या पड़ोस में एयरसॉफ्ट खेलते हैं, तो सुरक्षा एजेंट आपकी पिस्तौल को कम से कम, या जुर्माना या गिरफ्तार कर सकते हैं। उस खाते को घातक बल का उपयोग करने के बिना ले जाने के हमेशा ऐसे लोगों में अनियंत्रित चोटों से बचने के लिए, जो सामान्य नहीं हैं, एक निर्दिष्ट क्षेत्र में हमेशा एयरसॉफ्ट खेलते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर बंदूक को काले रंग के अलावा किसी रंग में चित्रित किया गया है, तो यह सार्वजनिक रूप से इसे बाहर निकालने के लिए बेहद ख़तरनाक है, भले ही बंदूक असली नहीं दिखती है
    • एक हवाई बंदूक (बी.बी. बंदूक) या खिलौना बंदूक की नोक के नारंगी रंग को बदलना संयुक्त राज्य अमेरिका के संघीय कानून का उल्लंघन है। यह संघीय कानून के तहत आवश्यक है, कि सभी प्रकार के हथियारों के पास यह इंगित करने के लिए ये बिंदु हैं कि यह वास्तविक हथियार नहीं है, अगर आप उन्हें बेचने की कोशिश करते हैं या उन्हें डाक से भेजते हैं या किसी अन्य साधन के हस्तांतरण के माध्यम से उन्हें फेरबदल करना संघीय कानून का उल्लंघन करता है, हालांकि स्थानीय नियम अलग-अलग हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, संयुक्त राज्य कोड की एक इलेक्ट्रॉनिक प्रति देखें, जो आसानी से इंटरनेट पर उपलब्ध है। हालांकि, एक महत्वपूर्ण नोट के रूप में, टिप के नारंगी रंग को बदलने से गंभीर रूप से उस व्यक्ति को खतरे में डाल सकता है जो इसे प्रयोग कर रहे हैं, अगर सुरक्षा एजेंटों ने असली हथियार के लिए बंदूक को भ्रमित किया है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बंदूक
    • चित्रकारी (दोस्त)
    • कार्डबोर्ड बॉक्स (एस)
    • अखबारी कागज
    • पैकिंग टेप
    • पेपर टॉवेल और पेपर रूमाल
    • सौर प्रकाश
    • धैर्य
    • आत्म-नियंत्रण, खासकर जब आप एक विशिष्ट भाग को रंगाने की कोशिश कर रहे हैं और पर्याप्त रंग नहीं दिखता है ट्रस्ट, उसके पास है
    • 1000-गेज (अल्ट्रा-ठीक) सैंडपैर, यदि रंग किसी न किसी प्रकार है
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com