ekterya.com

एयरसॉफ्ट के लिए एक हथियार चुनने का तरीका

एयरसॉफ्ट के लिए हथियार चुनने में थोड़ी मदद की आवश्यकता है? आगे नहीं देखो, यहां आपको कुछ विचार मिलेंगे ताकि आप आसानी से निर्णय ले सकें और सही हथियार चुन सकें।

चरणों

एक एयरसॉफ्ट गन चरण 1 चुनें
1
कीमत को देखो सुनिश्चित करें कि आपके पास एक सटीक विचार है कि आप सही हथियार की तलाश शुरू करने से पहले खर्च करना चाहते हैं। आपकी मूल्य सीमा केवल आपके द्वारा खर्च करने के लिए उपलब्ध राशि पर आधारित नहीं है, बल्कि यह भी कि आप कैसे शामिल होना चाहते हैं। यदि आप इस खेल के लिए नए हैं तो पेशेवर हथियारों पर सैकड़ों डॉलर खर्च करने का कोई मतलब नहीं है सस्ते हथियार से शुरू करें, जब आप इसे खराब कर देते हैं, तो आपको खोने के लिए बहुत कुछ नहीं होगा और आप एक खरीद सकते हैं जो अगली बार अनुभव पर निर्भर करता है और आप इस खेल में कैसे शामिल हैं।
  • एक एयरसॉफ्ट गन चरण 2 चुनें
    2
    उस गेम के प्रकार को ध्यान में रखें जो आप खेलना चाहते हैं: सीक्यूबी (अंग्रेजी में अपने परिवर्णी शब्द के लिए छोटे स्थान में मुकाबला), स्नाइपर, समर्थन या शॉट्स कवरेज। सुनिश्चित करें कि आप निश्चित भूमिका निभाने में सक्षम हैं, उदाहरण के लिए, यदि आपके पास धैर्य नहीं है, तो यह आपके लिए एक स्नाइपर होने का अर्थ नहीं रखता है खेल में भूमिका चुनने के बाद, उस भूमिका के लिए सही हथियार चुनें सीक्यूबी के लिए हथियार अपेक्षाकृत कम हैं, ताकि कोनों में जल्दी से दिखाना आसान हो। स्निपर्स अक्सर भारी, महंगी और बहुत शक्तिशाली हथियार का इस्तेमाल करते हैं जो लोग समर्थन के रूप में सेवा करते हैं, उन्हें हल्के मशीन गन का उपयोग करना बेहद भारी और M60 के रूप में मजबूत है। अपने साथी को कवर करने के लिए हम किसी भी राइफल के उपयोग की सलाह देते हैं जिसमें पर्याप्त गोला बारूद क्षमता है।
  • $ 0 और $ 100 के बीच: अगर आपके पास नए हथियार पर खर्च करने के लिए कम से कम $ 100 नहीं हैं, तो आपको बचत करना जारी रखना चाहिए। कम बिजली की चीनी बिजली हथियार खरीदना न करें शायद आपको लगता है "ओह महान, एक $ 20 बंदूक मुझे अपने पिछवाड़े में बहुत मज़ा आ रहा है। "असल में, क्या हो रहा है कि आप अपने यार्ड में 10 मिनट के लिए चीजें शूट करने जा रहे हैं, इससे पहले कि आप कचरा के एक टुकड़े पर 20 डॉलर खर्च कर पाए। उस कीमत के इलेक्ट्रिक हथियार में एक प्लास्टिक की व्यवस्था होती है जो आसानी से टूट जाती है। यदि आप अपने यार्ड में शूटिंग से अधिक करना चाहते हैं तो एक प्लास्टिक तंत्र वाला हथियार खरीदना न करें।
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 2 बुलेट 1 चुनें
  • $ 100 और $ 160 के बीच: सभी शुरुआती हथियार इस मूल्य सीमा के भीतर हैं ऐसे महंगे हथियारों के मुख्य निर्माता इको 1, क्लासिक आर्मी स्पोर्टलाइन और जी हैं&जी सस्ती सीरीज़ जब तक आप उन उत्पादों में से किसी भी खरीदते हैं, आप ठीक हो जाएंगे आपके द्वारा चुनी गई हथियार शैली आपकी व्यक्तिगत प्राथमिकताओं के आधार पर होनी चाहिए। अगर आप एक जी 36 खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपके मित्रों ने आपको एम 4 खरीदने के लिए कहा है, तो आपको जी 26 का चयन करना चाहिए। आखिरकार, यह आपका हथियार है और आपको अपनी खरीदारी से खुश होना चाहिए। जब आप एक बंदूक खरीदने के लिए जाते हैं, तो यह पूछने का हमेशा एक अच्छा विचार है कि क्या आपके पास किसी तरह की सहायक है। जी 36 एम 4 के रूप में लोकप्रिय नहीं हैं, इसलिए आपको कई उपलब्ध उपसाधन नहीं मिलेगा क्योंकि एम 4 के लिए हैं।
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 2 बुलेट 2 चुनें
  • $ 160 और $ 200 के बीच: इस मूल्य सीमा में आपको शुरुआती हथियार मिलेंगे, लेकिन उनके सुधार वाले संस्करणों में धातु के शरीर के साथ और जो एक ही निर्माता द्वारा बनाए जाते हैं बेहतर तंत्र के साथ हथियार महान आंतरिक गुणवत्ता है, लेकिन अभी भी खराब गुणवत्ता की एक संस्था है, हालांकि, अगर आप जानते हैं अच्छी तरह से अपने हथियार का इलाज करने के लिए कैसे और आप ठीक ढंग से तो इन हथियारों चलने लगेगा Airsoft में अपने कैरियर के लिए एक अच्छी शुरुआत है । यदि आप इस श्रेणी से बचने के लिए चाहते हैं, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप उच्च अंत हथियार के लिए बचत करें या अन्य आवश्यक उपकरणों पर अपना पैसा खर्च करें।
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 2 बुलेट 3 चुनें
  • $ 200 और $ 250 के बीच: यदि आप एक पेशेवर बनने के बारे में सोचते हैं, तो यह एक बहुत ही समस्याग्रस्त मूल्य सीमा है इस श्रेणी में आप कई निर्माताओं को मिलेगा जो एसआर -25 और कस्टम एम 4 / एम 16 जैसी प्रतियां पेश करते हैं। इन हथियारों से बचें यद्यपि हथियारों की धातुओं के शरीर इस कीमत के स्तर पर आकर्षक हैं, तो आप आंतरिक भागों का एक टुकड़ा के रूप में वर्णन कर सकते हैं ... आप जानते हैं कि क्या एकमात्र अपवाद क्लासिक सेना MP5 है यदि आप एमपी 5 की तलाश कर रहे हैं, तो यह मूल्य सीमा है जिसमें आपको रहना चाहिए, वे निश्चित रूप से ठोस निवेश हैं

    Video: मैं क्या Airsoft गन खरीदें चाहिए? आपका पहला Airsoft गन खरीदने के लिए गाइड

    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 2 बुलेट 4 चुनें
  • $ 250 और $ 300 के बीच: वादा किए गए देश में आपका स्वागत है यह मूल्य सीमा उच्च अंत वाले हथियारों के लिए शुरुआत है। इस श्रेणी में पाए जाने वाले अधिकांश हथियार क्लासिक आर्मी एम 4 / एम 16 हैं। क्लासिक आर्मी के साथ गलत होने में आपके लिए असंभव है, इसके अतिरिक्त, ज्यादातर लोग एम 4 / एम 16 संस्करण का चयन करते हैं। यह एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु है यदि आप एक पेशेवर बनना चाहते हैं, वास्तव में, अधिकांश पेशेवर अपने हथियारों में इस राशि का निवेश करते हैं।
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 2 बुलेट 5 चुनें
  • $ 300 से अधिक: यह वह जगह है जहां floodgates खुला। क्लासिक आर्मी, टोक्यो मारुई, जी&जी, केडब्ल्यूए और आईसीएस उत्कृष्ट निर्माता हैं यह मूल्य सीमा आपकी व्यक्तिगत प्राथमिकता पर निर्भर करती है। आपको एहसास होना चाहिए कि टोक्यो मारुई के हथियार के शरीर प्लास्टिक हैं लेकिन आंतरिक घटकों उत्कृष्ट हैं। फिर, यदि आप इन निर्माताओं में से किसी एक से खरीदते हैं तो कुछ भी गलत नहीं हो सकता। बस याद रखें, आपकी पसंद पूरी तरह से निजी है

    Video: Evike.com पर जेट DesertFox के साथ एक Airsoft गन खरीदने के लिए सर्वश्रेष्ठ गाइड

    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 2 बुलेट 6 चुनें
  • 3
    मॉडल। जैसा कि हमने पहले उल्लेख किया है, आपकी पसंद के आधार पर मॉडल का चयन करें, न कि अन्य लोग आपको बताएंगे। यहां आप प्रत्येक मॉडल से क्या अपेक्षा कर सकते हैं इसका संक्षिप्त सारांश आपको मिलेगा
  • श्रृंखला एम 4 और एम 16: वे एयरसॉफ्ट में सबसे लोकप्रिय हथियार हैं बाहरी सामान की एक विस्तृत श्रृंखला है (जैसे जगहें या हैंडल) और राइफल के इस प्रकार के आंतरिक सुधार आप अपनी राइफल के लिए एक गुंजाइश जोड़ना चाहते हैं, तो यकीन है कि यह 20 मिमी चौड़ा और रेल, उससे कहीं अधिक है और आप शुरू करने के लिए तैयार होने की जरूरत नहीं होगी। आप CQB के लिए इन हथियारों का उपयोग करना चाहते हैं, तो हम कम बैरल के साथ उन खोज करने की अनुशंसा के बाद से उनमें से ज्यादातर लंबे बैरल है।
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 3 बुलेट चुनें चुनें
  • एमपी 5: एक और लोकप्रिय हथियार इसमें एम 4 या एम 16 के रूप में बाह्य सामान के कई विकल्प नहीं हैं, लेकिन कई आंतरिक सुधार हैं। ये हथियार सीक्यूबी में वास्तव में अच्छी तरह से काम करते हैं, जहां छोटे आकार में बड़ा अंतर होता है
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 3 बुलेट 2 चुनें
  • एके -74: इस राइफल में मूल एके -47 से कॉम्पैक्ट ए.के.-47 यू से चुनने के लिए कई अलग-अलग शैलियों की व्यवस्था है। एक बार फिर, इसमें M4 या M16 के रूप में कई बाह्य संशोधनों नहीं हैं लेकिन इसके पास कई आंतरिक सुधार हैं
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 3 बुलेट 3 चुनें
  • जी 36: उपरोक्त उल्लेखित के रूप में यह एक हथियार जितना लोकप्रिय नहीं है, लेकिन यह अभी भी बहुत अच्छा विकल्प है। शिकार के लिए एडेप्टर की बहुत बड़ी उपलब्धता है। वे बहुत उपयोगी हो सकते हैं क्योंकि इस हथियार के लिए कैसरिनस अन्य प्रकार के हथियार के रूप में बाजार में सामान्य नहीं हैं।
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 3 बुलेट 4 चुनें शीर्षक वाली छवि
  • 4
    यहां आपको कुछ मॉडल मिलेंगे जो कम लोकप्रिय हैं।
  • जी 3: इंटीरियर में काफी सुधार होने के बावजूद बहुत कुछ बाह्य संशोधनों में है केवल जी 4 जो हमने एयरसॉफ़्ट में देखा है, जिसके साथ उन्हें बहुत अधिक पैसा और बिजली के हिस्से हैं
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 4 बुलेट 1 चुनें
  • पी 9 0: इस हथियार के लिए कई बाहरी सुधार हैं लेकिन उतने आंतरिक सुधार नहीं हैं जितनी चाहिए।


    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 4 बुलेट 2 चुनें
  • हस्ताक्षर 550/552: कुछ बाहरी संशोधनों, आंतरिक सुधार करने की पर्याप्त क्षमता
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 4 बुलेट 3 चुनें
  • एलएमजी: सीमित बाह्य सामान, कई आंतरिक संशोधनों उपलब्ध हैं
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 4 बुलेट 4 चुनें
  • एक एयरसॉफ्ट गन चरण 5 चुनें
    5
    जैसा कि हम अनुशंसा करते हैं, आप अपनी पसंद के आधार पर अपनी पसंद का आधार करते हैं, जो कि दूसरों को क्या कहते हैं, अपने आप को आधार देने के बजाय पसंद करते हैं। यदि आप किसी एम 16 ए 4 के मुकाबले MP5 के साथ अधिक सहज महसूस करते हैं, तो MP5 चुनें।
  • शायद आपको हथियार के डिजाइन पर भी ध्यान देना चाहिए। दो प्रकार के एयरसॉफ्ट हथियार डिजाइन हैं: नियमित और स्टीयर डिज़ाइन। वाहक हथियार ट्रिगर के पीछे पिस्तौलदान है ताकि सामान्य तौर पर हथियार थोड़ा कम हो लेकिन उनके पास वास्तव में लंबी बैरल है इस वजह से, हथियार चलाने के लिए निशानेबाजों के लिए, क्षेत्रीय हथियारों और सीक्यूबी के लिए एक साथ सभी अच्छे हो सकते हैं।
  • एक एयरसॉफ्ट गन चरण 6 चुनें
    6
    यहां आप एक ऐसी स्थिति देखेंगे जिसमें यह अनुशंसित नहीं है कि आप अपनी व्यक्तिगत वरीयताओं पर ध्यान दें: एलएमजी (एम 24 9, एम 60, आरपीडी / आरपीके, आदि) यद्यपि आप सोचते हैं कि इन हथियारों के साथ शूटिंग वाले लोगों के आसपास मजा लेने के लिए मज़ेदार होगा, उनमें से वजन अधिकतर प्रभावी रूप से उपयोग करने के लिए बहुत अधिक है यदि आपके पास इन प्रकार के हथियार चलाने के लिए पर्याप्त शक्ति है, तो उन्हें वैसे भी चुनें, हालांकि, आपको इसे खरीदने से पहले वजन के बारे में सोचना चाहिए
  • 7
    खेल शैली जब आप अपना हथियार चुनने के लिए जाते हैं तो आपको खेल की शैली को ध्यान में रखना चाहिए एयरसॉफ़्ट में दो प्रकार की शैलियों हैं: सीक्यूबी और फील्ड यदि आप सीक्यूबी खेलना चाहते हैं, तो आपको एक छोटी बैरल हथियार खरीदना चाहिए, क्योंकि यह बहुत सटीक होगा। सीक्यूबी गेम में एक लंबी बैरल हथियार लाने के लिए निश्चित रूप से संभव है, लेकिन यह उतना आसान होगा जितना कि आप छोटी बैरल ले रहे थे। इसके अलावा, यह बहुत संभव है और आसान है एक खेल लघु बैरल क्षेत्र के लिए एक हथियार ले जाने के लिए, लेकिन आप तो यह है कि अपने शॉट सटीक हैं ज्यादा अपने दुश्मन के करीब मिल जाएगा।
  • सीक्यूबी और फील्ड के ऊपर दो प्रकार की शैलियों हैं: आकस्मिक और सैन्य अनुकरण आकस्मिक खेल आंगन Airsoft का बड़ा भाई है हालांकि कोई भी घर के पिछवाड़े में नहीं चल रहा है, वायुमंडल आम तौर पर आराम कर रहा है और उपकरणों की अनुमति पर कोई बड़ा प्रतिबंध नहीं है। दूसरी ओर, उपकरण के संदर्भ में सैन्य सिमुलेशन अधिक प्रतिबंधात्मक है अधिकांश सैन्य सिमुलेशन घटनाओं आप उच्च क्षमता cacerinas साथ हथियारों का उपयोग जब तक आप एक हथियार है कि सामान्य रूप से एक बड़ी क्षमता के लिए होता है का उपयोग नहीं दूँगा। आपके पास सही उपकरण भी होना चाहिए, उदाहरण के लिए, छलावरण सूट (टीमों, दोनों आरामदायक और सैन्य अनुकरण छलावरण के प्रकार के आधार पर सौंपा गया है।)
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 7 चुनें
  • एक एयरसॉफ्ट गन चरण 8 चुनें
    8
    प्रदर्शन। तीन प्रकार के एयरसॉफ्ट हथियार हैं।
  • यहां आप कुछ प्रकार के एयरसॉफ्ट हथियार देखेंगे जो अलग ढंग से प्रदर्शन करते हैं।
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 8 बुललेट 1 चुनें
  • गैस। इस शैली के हथियार अक्सर ग्रीन गैस या सीओ 2 कारतूस का उपयोग करेंगे। इन हथियारों के हर शॉट के साथ एक यथार्थवादी पुन: धन है इस हथियार की वापसी लगभग एक वास्तविक हथियार की तरह होगी, लेकिन इतना मजबूत नहीं है अधिकांश गैस हथियार पिस्तौल हैं, लेकिन आप राइफल या छोटे मशीनगन भी पा सकते हैं।
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 8 बुललेट 2 चुनें
  • वसंत। इन हथियारों को बैटरी या गैस की ज़रूरत नहीं है उनमें से ज्यादातर पिस्तौल या स्निपर राइफल हैं। आप प्रत्येक शॉट से पहले रिचार्ज तंत्र को खींचने के लिए क्योंकि वसंत जोर का एकमात्र स्रोत है होगा। यदि आप एक पेशेवर बनने की योजना बना रहे हैं, तो आपको स्प्रिंग हथियार का इस्तेमाल करना चाहिए जो एक स्नाइपर राइफल है।
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 8 बुललेट 3 चुनें
  • एईजी / एईपी (हथियारों / स्वचालित इलेक्ट्रिक बंदूकें जिसका अंग्रेजी में अपने संक्षिप्त नाम है) ये हथियार छोटे गियर से संचालित होते हैं जो वसंत को खींचते हैं। वे बिजली की बैटरी के साथ काम करते हैं, जिन्हें आपको हर बार पहनना चाहिए। सबसे आम बैटरी 8.4 वोल्ट हैं। एईजी एयरसॉफ्ट की दुनिया में सबसे आम हथियार हैं और उच्चतम गुणवत्ता और विविधता भी हैं। लगभग सभी शुरुआती इस प्रकार के हथियार खरीदना चाहिए क्योंकि वे काफी विश्वसनीय हैं और गैस हथियारों के मुकाबले इसमें सुधार किया जा सकता है। कुछ एईजी में गैस हथियारों की तरह रिचार्ज रीचार्ज सिस्टम होगा, लेकिन जिनके पास यह काफी महंगा है।
  • युक्तियाँ

    • अपनी व्यक्तिगत प्राथमिकताओं का पालन करें, लेकिन सूचित रहें और सावधान रहें यदि आप बहुत सारे सीक्यूबी खेलने जा रहे हैं, तो एम 240 खरीदें नहीं।

    चेतावनी

    • लेंस और सुरक्षात्मक टोपी का उपयोग करता है और सुरक्षा मोड जब उपयोग में नहीं अपने हथियार डाल दिया।
    • एक हथियार खरीदने से बचें जो आपके ऊपर है
    • आप एक किशोर या बस के बारे में Airsoft की दुनिया में प्रवेश करने के लिए कर रहे हैं, अपने क्षेत्र में कानून की समीक्षा करता है एक बंदूक खरीदने से पहले। शायद आप एक हथियार खरीदते हैं जो आपके क्षेत्र में अवैध है
    • एयरसॉफ़्ट के लिए हथियार खरीदना आपकी पसंद के बारे में सोचने के लिए समय की आवश्यकता है। उदाहरण के लिए: आप सुरक्षा कारणों से एक खरीद सकते हैं, लेकिन बहुत से लोग आपके फैसले के साथ सहज नहीं होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com