ekterya.com

एयरसॉफ़्ट में अन्वेषण स्नाइपर दल कैसे बनें

एक स्नाइपर एक एयरसॉफ्ट युद्ध के मार्च को बदल सकता है लेकिन केवल अनुशासन, प्रशिक्षण और अभ्यास के माध्यम से। एयरसॉफ्ट युद्ध में एक स्निपर के रूप में शूटिंग एक सच्ची कला है कई नए एयरसॉफ़्ट खिलाड़ियों कहा, शुरू "ओह, मैं एक स्नाइपर होना चाहता हूँ!" हर दूसरे फायरिंग गोलियों कि असफल कभी नहीं खर्च करने के लिए आशा और आप एक विशेषज्ञ अभ्यास करने की आवश्यकता नहीं है। एक स्नाइपर होने के बारे में सच्चाई यह है कि आप एक ऐसे दुर्लभ संसाधन हैं जो हर गेम के लिए 2 मौतों को गेम के प्रकार पर निर्भर करता है। अब, यदि यह किसी गेम के लिए आपकी तरह की भूमिका की तरह नहीं है तो हम आपको सुझाव देते हैं कि आप पढ़ना बंद करें। वैसे भी, यदि आप कुछ चुने हुए लोगों में से एक हैं जो महसूस कर सकते हैं कि उन्हें अपनी भूमिका के बारे में अच्छा महसूस करने की आवश्यकता नहीं है, तो यह लेख आपके लिए है।

चरणों

विधि 1

स्निपर प्रशिक्षण कार्यक्रम
1
एक स्नाइपर अकेला भेड़िया नहीं है यह दोहराए जाने योग्य है: एक स्नाइपर "नहीं" एक अकेला भेड़िया है आपको हमेशा एक चौकस होना चाहिए जो कि आपकी पीठ को कवर करना एक लक्ष्य ढूंढने, अपने आप को बचाने, या अपने कमांडर को देने के लिए जानकारी प्राप्त करने के लिए तैयार हो।
  • 2
    चौकीदार के रूप में आपकी नौकरी आपके टीम के साथी के लिए लक्ष्य ढूंढना है जब आप मूवी देखते हैं या वीडियो गेम खेलते हैं तो आपको बुलेट्स की यात्रा के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। यह बहुत अवास्तविक है गोलियों आप अपने राइफल का उपयोग करेंगे हवा और आप के लिए गुरुत्वाकर्षण से सब कुछ से प्रभावित के रूप में एक सजग शॉट्स को मापने के लिए इतना है कि इन कारकों को प्रभावित नहीं करते की जरूरत है। एक बार फिर पुराने आदर्श वाक्य का प्रदर्शन किया गया है, "एक शॉट, एक मौत।" पहलवान के रूप में भविष्यवाणी करने के लिए आपके लिए एकमात्र तरीका है कि आपकी शूटिंग पर किस प्रकार की स्थिति प्रभावित होगी, अभ्यास के माध्यम से है
  • 3
    एक स्निपर टीम लगातार अपने कौशल को बनाए रखने के लिए काम करनी चाहिए। इसमें शामिल चौकीदार भी शॉट देख रहा है तब भी जब वह केवल अभ्यास कर रहा है कुछ जागरूकताएं उस क्षण को देखते हैं जब उनके सहपाठियों को सिर्फ लटका करने के लिए एक खाली समय के रूप में अभ्यास कर रहे हैं, लेकिन यह अधिक गलत नहीं हो सकता। एक चौकस और स्निपर को हमेशा सबसे अच्छा शॉट्स सुनिश्चित करने के लिए मिलकर काम करना होगा।
  • 4
    गहिर सूट के अतिरिक्त गार्ड को स्निपर सूट से मेल खाना चाहिए, गार्ड में कुछ टुकड़े के उपकरण हैं जो स्निपर नहीं होगा। पहरेदार के उपकरणों के सबसे महत्वपूर्ण टुकड़ों में से एक एक द्विनेत्री या एक प्रकार का टेलीस्कोप है आपके द्वारा चुना जाने वाला दूरबीन स्नाइपर राइफल की ऑप्टिकल प्रणाली के समान ही होगा। आपको राइफल के एक प्रकार के साथ हथियार भी होना चाहिए। गार्ड की दूसरी नौकरी करीब सीमा पर स्नाइपर संरक्षण प्रदान करना है और आप इसे बोल्ट एक्शन राइफल के साथ नहीं कर सकते। आपको क्या समझने की आवश्यकता है कि जब तक आप पर हमला नहीं किया जा रहा है, गार्ड बहुत कम बार शूट करेगा। आइए इसका सामना करते हैं, जागरूक होने का अर्थ यह नहीं है कि एक गनर बनने वाला
  • Video: ड्राइविंग लाइसेंस kaise बनाये | डीएल लागू ऑनलाइन करे (एलएल) पूर्ण ट्यूटोरियल |

    5
    अब हम स्निपर की नौकरी पर जाते हैं आपको एक शॉट शूट करने में सक्षम होना चाहिए, जो साधारण पैदल सेना नहीं कर सका। यह एक स्नाइपर होने का मतलब है आपको एक अच्छी राइफल की जरूरत है जो अच्छी तरह से बनाए रखा है और कम से कम 450 फीट प्रति सेकंड की फायरिंग क्षमता है। आपको एक ऑप्टिकल सिस्टम (दूरबीन) की आवश्यकता है जो कि कार्यवाहक के दूरबीन के समान श्रेणी है। एक सामान्य राइफल के अलावा, एक स्नाइपर को एक बंदूक रखने की आवश्यकता होती है जो कि उसे अधिकांश स्थितियों में बचा सकता है। मैं किसी भी कि स्वचालित, केवल एक सरल और विश्वसनीय बंदूक की सिफारिश नहीं है आप कुछ बिंदु पर पता चला रहे हैं, तो आप बस अपने सजग अपनी राइफल के साथ दुश्मन का मुकाबला करने की कोशिश करता है, जबकि बैठ सकते हैं, और आप निश्चित रूप से अपने स्नाइपर राइफल के साथ ऐसा नहीं कर सकते। तो आपको उस बंदूक का उपयोग करने के लिए एक महान शूटर बनने की ज़रूरत है और इसमें बहुत अधिक गोला-बारूद है।
  • 6
    आपको एक महान शूटर बनने की ज़रूरत है, और यह केवल निरंतर और थकाऊ प्रैक्टिस के घंटे के साथ हासिल किया जाता है। तो सबसे अच्छा तरीका है अपने बहुत से समय शूटिंग का उपयोग करना है अपनी बंदूक और आपके मुख्य हथियार दोनों अपने सपनों के निशाना बनने में आपकी मदद करने के लिए मैं एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बनने के बारे में कुछ युक्तियां शामिल करता हूं।
  • विधि 2

    एक स्निपर को सफल होने की आवश्यकता है
    1
    निशानेबाजी।
  • 2
    सावधानी।
  • 3
    अच्छी शारीरिक स्थिति है
  • 4
    स्नाइपर और गार्ड के बीच अच्छे संचार
  • अपना लक्ष्य कैसे दर्ज करें

    1. 1
      दूरी की विभिन्न श्रेणियों के साथ लक्ष्य को गोली मारो
    2. 2
      आंदोलन में उद्देश्य
    3. 3
      मानव silhouettes गोली मारो।
    4. Video: कैसे भारत [हिंदी / उर्दू] में ऑनलाइन ड्राइविंग लाइसेंस लागू करने के लिए | ड्राइविंग लाइसेंस पूरा प्रक्रिया

      4
      "नागरिक लक्ष्यों" के बीच "दुश्मन के लक्ष्य" को गोली मारो।

    अपनी सावधानी कैसे दर्ज करें

    1. 1
      उद्देश्यों के लिए परीक्षण चलाना स्निपर टीम को एक लक्ष्य से दूर रखें और लक्ष्य को गोली मारने के लिए एक घंटा दें ताकि दुश्मन पर नजर रखने वालों की खोज की जा सके। स्निपर दल गार्ड को नहीं मार सकता, हालांकि दुश्मन गार्ड स्नाइपर दल को गोली मार सकते हैं।



    2. 2
      हमेशा कवर करें
    3. 3
      यह हमेशा मानता है कि क्षेत्र अवलोकन के अधीन है।
    4. 4
      आगे और पीछे चलना एक तरफ से दूसरे तक चलने की तुलना में कम पहचान है।

    कैसे अच्छी शारीरिक स्थिति है

    1. 1
      सुबह चलते रहें
    2. 2
      उच्च गति पर चलें
    3. 3
      कुछ भी नहीं।
    4. 4
      कैंची कूदो क्या करें
    5. 5
      लगातार सीढ़ियों से ऊपर और नीचे भागो

    एक स्नाइपर और गार्ड के बीच संचार कैसे सिखें

    1. 1
      हाथों से सिग्नल महत्वपूर्ण हैं
    2. 2
      उस बिंदु पर अभ्यास करें जहां आवश्यक शूटिंग प्रक्रियाएं आप में सहज रूप से आती हैं।
    3. 3
      इसमें दो अच्छी तरह प्रशिक्षित स्निपरों हैं
    4. Video: कैसे सभी राज्य के लिए लागू करने के लिए ऑनलाइन ड्राइविंग लाइसेंस (सभी कदम 100% गाइड): आरटीओ डीएल / डालूँगा भारत समाचार

      4
      प्रैक्टिस, प्रैक्टिस, और ज्यादा अभ्यास करें।

    युक्तियाँ

    • अच्छा रात भर बनने की उम्मीद मत करो, यह बहुत अभ्यास लेता है

    चेतावनी

    • याद रखें कि यह सिर्फ एक खेल है!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक टीम
    • घिली सूट
    • एयरसॉफ़्ट उपकरण
    • द्विनेत्री या दूरबीन
    • एक वैध हथियार (लगभग 450 पीपीएस)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com