ekterya.com

कैसे एक टेबलcloth आकार का चयन करने के लिए

यह घर एक नया मेज़पोश लाने के लिए और अपनी मेज जगह निराशा नहीं है कि आपको लगता है कि यह बहुत लंबा या छोटा है? मैट खरीदें या अपनी मेज कटौती, यदि इन समाधानों पसंद नहीं है वहाँ एक आसान उपाय है, उचित आकार मेज़पोश चुनते हैं, इस प्रकार है: इस समस्या के दो सरल समाधान कर रहे हैं।

चरणों

चुनिंदा छवि शीर्षक 1
1

Video: मैं क्या आकार मेज़पोश खरीदें कैसे जानते हैं?

अपनी तालिका का आकार और आकार जानें। मेज़पोश के चार बुनियादी आकार हैं: आयताकार, अंडाकार, गोल और वर्ग, इन आकारों के साथ कई आकार भी हैं।
  • चुनिंदा छवि शीर्षक चुनेंटेक्लेक्लोथ चरण 2
    2
    सेंटीमीटर और इंच में कोने से कोने तक अपनी मेज को मापें क्योंकि पैकेज में माप के लिए कुछ टेबल क्लॉथ के पास केवल एक इकाई है, आपकी तालिका के आकार को जानना महत्वपूर्ण है - "छह लोगों के लिए तालिका" की तकनीकी शब्दावली हमेशा काम नहीं करती।
  • चुनिंदा छवि शीर्षक
    3
    एक बजट की स्थापना करें जिस राशि पर आप खर्च करना चाहते हैं वह आपको मेक-क्लॉथ के प्रकार को प्रभावित कर सकता है, जिसे आप खरीद सकते हैं, एक उच्च बजट आपको कुछ सुरुचिपूर्ण और टिकाऊ खरीदने की अनुमति देगा जो औपचारिक दोपहर या रात के भोजन पर बहुत अच्छा लगेगा, एक सस्ता मेज़पोश अधिक उपयोगी होगा, और यह पॉलिएस्टर से बनाया जा सकता है, जिससे इसे साफ करना आसान हो जाता है, उदाहरण के लिए एक रोज़ टेक्सक्लॉथ एक vinyl मेज़पोश अच्छा है अगर आप नहीं चाहते कि बच्चों को आपका ग्लास टेबल बर्बाद करना है



  • चुनिंदा छवि शीर्षक 4
    4
    टेबल क्लॉथ को लटका दें, स्थापित चीज प्रत्येक तरफ 8 से 10 इंच जोड़ना है, एक अच्छी लंबाई आपके मौजूदा सजावट के लिए लालित्य जोड़ देगा
  • चुनिंदा छवि शीर्षक 5 चुनें

    Video: मेज़पोश आकार

    5
    अपने सबसे महंगे मेज़पोश की रक्षा के लिए जब आप आगंतुक न हों तो विनाइल मेकक्लोथ में निवेश करें।
  • Video: गोल और आयताकार मेज़पोश आकार

    युक्तियाँ

    • मेज़-क्लॉथ सिकुड़ते हैं, निर्माता चाहे जो भी कहते हैं, 2 से 3 इंच की कमी को ध्यान में रखते हैं, जब इसमें संदेह होता है कि त्रुटि बहुत लंबी है
    • अपने टेबल के लिए टेबलक्लॉथ आकार को वर्गीकृत करने के लिए सबसे आम रूपों और विवरणों को खोजने के लिए "टेबल क्लॉथ आकार गाइड" लिंक पर जाएं।
    • ध्यान रखें कि एक मेज़पोश "गिर", विशेषज्ञों का लंबे समय तक की सलाह देते हैं डिजाइन और मेज़पोश पर कटौती का लाभ लेने के 8 करने के लिए 12 इंच होना चाहिए रखें, कुछ कोनों में जटिल डिजाइन किया है और बहुत सुंदर हो जाता है देखने के लिए अगर आप की योजना एक लंबे गिरावट।
    • कुछ सुझाव है कि आपकी मेज की लंबाई और चौड़ाई में 16 से 20 सेमी (प्रत्येक पक्ष में 8 से 10 इंच) जोड़ने और फिर उस माप को "टेबल क्लॉथ आकार गाइड" के साथ जोड़ दें, उदाहरण के लिए, यदि आपकी तालिका 45 " चौड़ा और 52 "लंबा, 20 जोड़ना" का मतलब होगा कि आपको 65 "x 72" से कम नहीं के साथ एक मेज़पोश देखना होगा, यह बेहतर है कि यह बहुत छोटा होना बहुत लंबा है।
    • "लिनन" शब्द के द्वारा बेवकूफ़ मत बनो, यह सभी टेबलक्लोथ के लिए एक सामान्य शब्दावली है, कुछ निर्माताओं का दावा है कि उनके लिनेन में इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री "लिनो" है जो कि एक प्राकृतिक फाइबर है, फाइबर सामग्री को देखना, अक्सर नहीं 100% कपास या 100% पॉलिएस्टर, जो स्वच्छ और उपयोग करने के लिए और अधिक कठिन है।

    चेतावनी

    • कढ़ाई वाले टेबलक्लोथ को हाथ से धोया जाना चाहिए ताकि उन्हें बिना खिसकाने से रोक दिया जा सके।
    • हाथ से धोने वाली मेज़पोश, जो 100% लिनन हैं, सूखा सफाई से बचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com