ekterya.com

कैसे भांग कपड़े धोने के लिए

गांजा एक बहुमुखी और टिकाऊ कपड़ा है जिसका उपयोग कपड़े और अन्य निजी वस्तुओं के निर्माण में किया जाता है। यदि आप इसे सही ढंग से धो लें, तो भांग नरम हो जाएगा और अधिक आरामदायक हो जाएगा। यह आपको समय के साथ लगातार सुधार लाने की अनुमति देता है हेम्प रेशे जल्दी नमी को अवशोषित करते हैं, जो सन कपड़े को शांत और आरामदायक बनाता है। अपने भांग की वस्तुओं की ठीक से देखभाल करने के लिए, आप उन्हें हाथ से और वॉशिंग मशीन में ठीक से धोने और आम गलतियों से बचने के लिए सीख सकते हैं जो इस कपड़े को नुकसान पहुंचाते हैं।

चरणों

विधि 1
हाथ धो सन

वॉश हेमप चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
हाथ से अपने सनक कपड़े धो लें गांजा एक टिकाऊ कपड़े है, लेकिन इसे धोने का सबसे प्रभावी तरीका हाथ से है। कपड़े धोने की मशीन में धोना और विशेष रूप से मशीन सुखाने, इसे तेजी से कमजोर करना पड़ता है, जिससे यह बनावट और प्रतिरोध को खो देता है जिससे कई लोगों को हेम्प कपड़ों और अन्य वस्तुओं से प्यार होता है।
  • यदि आप हाथ से अपने सनक कपड़े धोने की योजना बनाते हैं, हल्के, 100% प्राकृतिक डिटर्जेंट का उपयोग करें और सुनिश्चित करें कि आप इसे अच्छी तरह कुल्ला कपड़े धोने का साबुन भांग आइटम धोने के लिए बहुत अच्छी तरह से काम करता है।
  • साबुन के अवशेष सेलूलोज़ छोड़ सकते हैं, जो भांग पर बड़े भूरे रंग के धब्बे को ऑक्सीकरण और छोड़ देता है। इसलिए, उन्हें धोने के बाद कुछ समय के लिए स्वच्छ पानी में भांग के लेखों को सोखना आवश्यक है।
  • वॉश हेमप चरण 2 नामक छवि
    2
    यदि आप उन्हें नरम करने की आवश्यकता होती है, तो अपने हेम्प वस्त्रों को कुछ बार धो लें। यह नरम हो जाएगा जितना अधिक आप इसे इस्तेमाल करेंगे और इसे धो लेंगे। यदि आपको इसे जल्दी से नरम करना पड़ता है, तो आप वाणिज्यिक सॉफ़्नर का उपयोग कर सकते हैं या तंतुओं को समय के साथ नरम करने के लिए भांग को सोख सकते हैं।
  • यदि आप इसे जल्दी से नरम करना चाहते हैं, तो इसे वॉशर और ड्रायर में डाल देना ठीक है गर्म पानी का उपयोग करें ताकि भांग फाइबर को थोड़ा से थोड़ा खोला जाए और ड्रायर के माध्यम से गुजरने के लिए कई बार इसे आसानी से महसूस किया जाए। भांग ड्रायर से बाहर किसी भी कपड़े की तरह नरम और शराबी होगा।
  • वॉश हेमप चरण 3 नामक छवि
    3
    सड़क पर या स्ट्रिंग पर सूखे भांग कपड़े भांग के उपयोगी जीवन को अधिकतम करने के लिए, यह सलाह दी जाती है कि इसे बाहर सूंघना या स्ट्रिंग पर जितनी बार संभव हो सके। यदि आप इसे जल्दी से नरम करना चाहते हैं, तो कभी-कभी एक सौम्य चक्र में कपड़े ड्रायर का उपयोग करना ठीक है, लेकिन लंबे समय तक इसे बाहर सूखना बेहतर होता है। हेम कपड़ों में सबसे अधिक टिकाऊ कपड़ों में से एक हो सकता है यदि आप जानते हैं कि इसके लिए कैसे देखभाल करें और इसे धीरे से बाहर कीजिए।
  • वॉश हेमप चरण 4 नामक छवि
    4
    गर्म लोहे का उपयोग कर धोने से झुर्रियों को हटा दें एक बार जब आपका सन का वस्त्र सूख जाता है, तो आप गर्म लोहे का इस्तेमाल कर सकते हैं अगर इसे झुर्री हुई है। जब यह अभी भी थोड़ा नम है तब सन को लोहे करना सबसे अच्छा है। इसलिए, आप इसे स्ट्रिंग से निकाल सकते हैं जबकि यह अभी भी थोड़ा गीला है।
  • आइटम को उसके प्राकृतिक आकार और आकार में बढ़ाएं और फिर इसे जगह हमेशा की तरह रंग के भांग के लिए, लोहे को केवल रिवर्स पर।
  • विधि 2
    वॉशिंग मशीन में भांग धो लें

    वॉश हेमप चरण 5 नामक छवि
    1
    नाजुक कपड़े के लिए चक्र का उपयोग करें नाजुक कपड़े के लिए चक्र में अपने कपड़े और सनक को रखो और कपड़े के साथ 100% प्राकृतिक और गैर-आक्रामक हल्के डिटर्जेंट का उपयोग करें। आप अंडरवियर के लिए एक बैग में नाजुक हेम कपड़ों को रख सकते हैं ताकि उन्हें वाशिंग मशीन में डालने से बचा सकें, ताकि उनकी रक्षा हो सके।
  • वॉश हेमप चरण 6 नामक छवि



    2
    किसी भी तापमान पर सन को धो लें यदि भांग से पहले धोया गया है, तो आप इसे किसी भी तापमान पर किसी भी समस्या के बिना कपड़े धोने की मशीन में धो सकते हैं। अगर यह रंगा हुआ हो, तो लुप्त होती को रोकने के लिए यह ठंडे पानी में धोने का एक अच्छा विचार है
  • आप साबुन के सभी निशान को समाप्त करने और भांग को नरम करने में मदद के लिए कुल्ला चक्र के लिए सिरका का एक कप जोड़ सकते हैं। सिरका भी भांग की बदबू को दूर करता है और इसे साफ-सुगंध छोड़ देता है सूखने के बाद सिरका की गंध गायब हो जाएगी।
  • वॉश हेमप चरण 7 शीर्षक वाली छवि

    Video: Funny Video होली में भांग खा के लड़कियों ने उतारे एक लड़की के कपड़े SR Bhojpuriya

    3
    सड़क पर या स्ट्रिंग पर सूखे भांग कपड़े भांग को धोने के बाद, इसे बाहर सूखी एक अच्छा विचार है यदि आप इसे गर्मी के साथ सूखना चाहिए, उच्च गर्मी विकल्प का उपयोग करने से बचें और आइटम को पूरी तरह से सूखने से पहले निकालें
  • सन में स्ट्रिंग पर भांग सूखने से हल्के ढंग से इसे हल्का हो सकता है, जो कुछ वस्तुओं पर एक वांछनीय प्रभाव हो सकता है, लेकिन दूसरों के लिए आप भांग का प्राकृतिक रंग बनाए रखना पसंद कर सकते हैं। आप क्या चाहते हैं, इसके आधार पर आप सुनिश्चित कर सकते हैं कि यह लंबे समय तक सूरज में नहीं रहेगा।
  • विधि 3
    भांग से गलतियों से बचें

    वॉश हेम पायपर 8 नाम वाली छवि
    1
    भांग पर क्लोरीनयुक्त ब्लीच का प्रयोग न करें। ब्लीच में उपस्थित क्लोरीन तुरंत भांग कपड़े को दाग देगा। यदि आपको सन के किसी लेख के दाग को हटाने की आवश्यकता है, तो प्राकृतिक प्रभावित हल्के साबुन के साथ ही प्रभावित क्षेत्र का इलाज करें और उसे सुखाने के बाद, सूरज में रंगीन क्षेत्र को सफेद करने का प्रयास करें।
    • धूप दाग या प्रक्षालित भांग के साथ बहुत उपयोगी हो सकता है। यदि आपके पास एक सना हुआ भांग आइटम है, तो इसे अच्छी तरह से धो लें, फिर सूर्य के नीचे इसे लंबे समय तक मदद के लिए सूखा "निखारने में सहायक" दाग स्वाभाविक रूप से
  • वॉश हेमप चरण 9 नाम की छवि
    2

    Video: बाथरूम किचन टाइल्स को क्लीन रखने के आसान तरीके - Onlymyhealth.com

    उच्च तापमान से बचें उच्च तापमान पर भांग लेखों को सूखना बहुत तेज हो जाएगा यदि आप उन्हें बहुत गर्म ड्रायर में गीला करते हैं कभी-कभी ड्रायर का उपयोग करना अच्छा होता है, लेकिन यह उच्च तापमान से बचने और स्ट्रिंग पर ज्यादातर सूखे के लिए महत्वपूर्ण है।
  • आम तौर पर, ज्यादातर हेम्प आइटम अन्य कपड़ों की तुलना में बहुत जल्दी बाहर सूख जाएगा। आम तौर पर आपको उन्हें सुखाने के बारे में ज्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, खासकर उच्च तापमान पर।
  • वॉश हेमप चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    भांग शुष्क न धोएं सूखी सफाई पर्दे, असबाब, सोफा कवर और अन्य भांग आइटम उन्हें सिकुड़ते हैं और बर्बाद कर देते हैं। आम तौर पर संकीर्ण होने के जोखिम को कम करने के लिए घर के फर्नीचर और उच्च गुणवत्ता वाले वस्त्रों के लिए उपयोग किए जाने वाले कपड़े को साफ-साफ करने की सलाह दी जाती है, लेकिन विपरीत भांग के साथ सच है असबाब के रूप में धो लें, जैसा कि आप ऊपर वर्णित कपड़े और अन्य मदों के साथ करेंगे।
  • युक्तियाँ

    Video: ढीली योनि को करे टाइट वर्जिनिटी के लिए /योनि का ढीलापन दूर करने के घरेलू उपाय

    • यदि आपके पास एक सनक कपड़े का साधारण टुकड़ा है, तो यह सुनिश्चित करें कि किनारों को घिसने से रोकने के लिए वॉशिंग मशीन में डाल दें।

    Video: नशा ये सेक्स का नशा

    चेतावनी

    • भांग पर ब्लीच का प्रयोग न करें क्योंकि यह तंतुओं को कमजोर करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com