ekterya.com

कैसे गोले को साफ करने के लिए

यह बहुत संभावना है कि एक समुद्री शैल गंदा हो और शैवाल और बर्नैले में आच्छादित हो। कुछ लोगों को एक बाहरी आवरण भी कहा जाता है जिन्हें पेरीओस्ट्रैकम कहा जाता है। लेकिन उन्हें धोने के बाद, गोले सुंदर हैं

चरणों

छवि शीर्षक से साफ सीशेल चरण 1
1
एक बाल्टी प्राप्त करें और इसे पानी और क्लोरीन के साथ समाधान में भरें (क्लोरीन लेबल पढ़ें, चीजों को साफ करने के लिए आप जितना सुझाव देते हैं उससे अधिक का उपयोग न करें)।
  • छवि का शीर्षक स्वच्छ सीशेल चरण 2
    2

    Video: Coconut Oil - नारियल का तेल देखते ही देखते मात्र 2 मिनट में दांत मोतियों की तरह चमका देगा

    बाल्टी में गोले रखें।
  • छवि का शीर्षक स्वच्छ सीशेल स्टेप 3



    3
    उन्हें जब तक वे साफ दिखाई नहीं देते सोते हैं उनके लिए स्वच्छ होने का कोई पूर्व-निर्धारित समय नहीं है।
  • इमेज शीर्षक से स्वच्छ शंखों का परिचय
    4
    तुमने किया
  • युक्तियाँ

    • यदि आप इसे चमकना चाहते हैं, तो आप इसे खनिज तेल से हटा सकते हैं बेबी ऑयल का सुखद गंध है, लेकिन केवल पहले वर्ष या इसके बाद ही। इसके बाद, यह रासायनिक रूप से विघटित हो जाता है और एक अप्रिय गंध प्राप्त करता है। खनिज तेल का प्रयोग करें, जो कि शिशु के तेल के समान है, लेकिन गंध के बिना।
    • एक स्थायी "गीली दिखने" के लिए, आप लाह या पारदर्शी नेल पॉलिश के साथ खोल को पेंट कर सकते हैं। पानी आधारित पॉलीयोरेथेन, स्पंज से हल्के ढंग से लागू किया जाता है, यह भी अच्छी तरह से काम करता है।

    Video: अब सफ़ेद कपड़ों का पीलापन दाग धब्बे पसीने की बदबू सब हटाए चुटकियों में देखिये ये जबरदस्त ट्रिक

    चेतावनी

    • क्लोरीन एक कास्टिक रसायन है जो आपके बालों, आंखों और त्वचा को जला सकता है। गैसों से फेफड़े की चोटें भी हो सकती हैं। केवल एक पतला राशि का उपयोग करें, और एक अच्छी तरह हवादार क्षेत्र में काम करना और सुरक्षा का उपयोग करना सुनिश्चित करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com