ekterya.com

गेराज के दरवाजे को कैसे चित्रित करना

गेराज के दरवाजे न केवल आपकी गाड़ी और अन्य सामानों को तत्वों से बचाता है, बल्कि घर के सामने की तरफ का भी एक आकर्षण है। इस कारण के लिए (अपने घर के बाकी हिस्सों के साथ), यह महत्वपूर्ण है कि इसे छुपाएं। गैरेज दरवाज़े पर पेंट का नवीनीकरण करना आपके विचार से आसान है: बस जिस क्षेत्र को आप पेंट करना चाहते हैं, एक टोन चुनें और एक चिकनी और सजातीय फिनिश लागू करें। रंग की एक नई परत प्रतिकूल मौसम की स्थिति के खिलाफ इसकी रक्षा करेगा और अपने घर को ध्यान का एक बिंदु देगी जो कई सालों तक इसे अधिक आकर्षक बना देगी।

सामग्री

चरणों

भाग 1

गेराज दरवाजा तैयार करें
पेंट ए गेराज डोअर चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक शीतोष्ण और स्पष्ट दिन चुनें। जलवायु की स्थिति बाहरी रंग की गुणवत्ता को काफी प्रभावित कर सकती है, खासकर जब यह शांत हो। अपनी प्रोजेक्ट को उस समय के लिए शेड्यूल करने का प्रयास करें जब यह बहुत गर्म, ठंडा या गीला न हो। बारिश पर विशेष ध्यान दें, क्योंकि अत्यधिक नमी आसानी से आपकी सभी कड़ी मेहनत को खराब कर सकते हैं।
  • पेंटिंग के काम के पहले दो दिन बाद भी इसे ठीक से तय किया जाना चाहिए।
  • गेहूं के दरवाजे को पेंट करने का सबसे अच्छा समय सप्ताहांत है, क्योंकि आपको अधिक खाली समय मिलेगा और यह अक्सर आने के लिए आवश्यक नहीं होगा।



  • पेंट ए गेराज द्वार चरण 2 नामक छवि
    2
    गेराज के दरवाज़े को पूरी तरह साफ करें धीरे से धूल, गंदगी या जमी हुई मल को दरवाजे की बाहरी सतह पर फंसकर साफ किया जाता है। फ्रोटाला ऊपर से नीचे तक, एक तरफ से दूसरी ओर और कोनों को मत भूलें। यदि दरवाज़ा गंदे है, तो इसे पेंट करना और अधिक मुश्किल होगा और समाप्त असमान और उपेक्षित होगा।
  • जबकि कुछ पेशेवरों को कुछ विशेष सफाई उत्पादों की प्रभावशीलता पर शर्त लगाई जाती है, लेकिन साफ ​​करने का सबसे अच्छा तरीका स्पंज या साबुनी पानी में भिगोए गए कपड़े का उपयोग करना है।
  • एक नली के साथ दरवाजा कुल्ला और इसे पेंटिंग से पहले एक साफ तौलिया के साथ सूखा। एक नम सतह पर कभी भी पेंट लागू न करें।
  • पेंट ए गेराज द्वार चरण 3

    Video: Lego Friends 41340 Dom Przyjaźni
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com