ekterya.com

वॉशर फैन का उपयोग करते हुए एक फ्रंट लोड वॉशर में गंध की समस्याओं को हल करने के लिए

इस लेख का समाधान करने के लिए कैसे अपने खुद के वॉशर में गंध समस्याओं अंत में "बदबूदार कपड़े धोने की मशीन सिंड्रोम" से छुटकारा पाने के, कि गंध (न केवल सामने लोडिंग में) है कि अंततः सभी वाशर में दिखाई देगा की व्याख्या करेगा। यह एक निश्चित समाधान है। यह (बार-बार) सफाई समस्या मुखौटा की कोशिश नहीं कर रहा है। यह सामने लोडिंग वाशर के लगभग सभी ब्रांडों के साथ काम करता है। इस समाधान के लिए धन्यवाद और एक बार और सभी के लिए, और कभी नहीं एक घटिया बदबूदार कपड़े धोने की मशीन और तौलिये की है।

चरणों

फिक्स ए मोर्चा भार वॉशर सोथ इट्स शीर्षक जिसमें वॉशर फैन के साथ गंध नहीं है चरण 1

Video: वॉशिंग मशीन गंध मोल्ड के कारण होता है - निर्धारित करें यदि आपका वॉशर एक ढालना समस्या है

1
शुरू करने के लिए, समझें कि खराब गंध क्या है मोल्ड की कई प्रजातियां (काले मोल्ड समेत) हैं जो वाशिंग मशीन के अंदर नाली की नली को जन्म देती हैं।
  • फिक्स ए फ्रॉन््ट वॉड वॉशर इट इट शीर्षक जो कि वॉशर फैन के साथ गंध नहीं करता चरण 2
    2
    समझें कि वहां क्यों बढ़ता है। Google पर "मोल्ड विकास" खोजें और आप देखेंगे कि सबसे बड़ी समस्या अत्यधिक नमी है (60% से ऊपर) यह आलेख आपको दिखाता है कि सापेक्षिक आर्द्रता किस प्रकार बढ़ने लगती है। यह 55% के आसपास और 70% तक पहुंचने के समय से शुरू होता है, मोल्ड की संभावना 100% के करीब है। चूंकि यह लगभग 55% की नमी के साथ बढ़ना शुरू होता है, इसलिए यह आपके कपड़े की सापेक्षिक आर्द्रता (आरएच) हमेशा 50% से नीचे रखने की सिफारिश की जाती है। मानव संसाधन को कम करने का सबसे अच्छा तरीका एक dehumidifier के साथ है
  • फिक्स ए मोर्चा भार वॉशर इट इट शीर्षक जो कि वॉशर फैन के साथ गंध नहीं करता चरण 3
    3
    समझें कि आपकी वॉशिंग मशीन की सफाई और दरवाज़ा खोलने से समस्या का समाधान कभी नहीं होगा। यह कुछ समय के लिए गंध को कम करने में आपकी सहायता करेगा। यह छवि वाशिंग मशीन की आंतरिक नली का प्रतिनिधित्व करती है, जब एक बार काला मोल्ड बढ़ने लगा है। छवि का आधा दिखाता है कि उस ट्यूब को हल्के रंग के भाग में कैसे दिखना चाहिए। जहां ट्यूब अंधेरा दिखती है, वह उस मोल्ड से है जो उसके अंदर है। अधिकांश आंतरिक जल निकासी नली नालीदार पाइप हैं और एक बार ढालना बढ़ने लगते हैं, यह साफ करना बहुत कठिन है। जब आप कभी-कभी विशेष सफाई का उपयोग करते हैं, तो आप वास्तव में मोल्ड विकास के कारण को हल नहीं करते हैं। यही कारण है कि "वॉशर फैन" (जो स्पैनिश में वाशिंग मशीनों के लिए प्रशंसक है) बहुत महत्वपूर्ण है।
  • फिक्स ए फ्रॉन््ट वॉड वॉशर इट शीर्षक वाला इमेज जिसे वॉशर फैन के साथ गंध नहीं करता चरण 4
    4



    मोल्ड के विकास को रोकने में सक्षम होने के लिए, आपको कम से कम चार कारकों में से एक को निकालना होगा जो इसका कारण हो। इस मामले में आपको वाशिंग मशीन के अंदर नमी का स्तर 50% से नीचे ड्रम कम करना होगा। आप वॉशिंग मशीनों के लिए एक प्रशंसक के साथ ऐसा कर सकते हैं। आप ऑनलाइन वॉशिंग मशीनों के लिए एक प्रशंसक किट खरीद सकते हैं। बस Google पर "वॉशर फैन" की खोज करें आप इस किट को अपने आप सेकंड में स्थापित कर सकते हैं और वेब पर ऐसे वीडियो हैं जो आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करना है। इस समाधान के साथ आप इसे छिपाने के बजाय निश्चित रूप से समस्या को हल कर सकते हैं।
  • फिक्स ए फॉर फॉर फॉर वॉशर इट इट शीर्षक वाला इमेज जिसे फेशर वॉशर चरण 5 के साथ नहीं भरता है
    5
    एक बार जब आप अपना वॉशर प्रशंसक किट स्थापित कर लें, तो वॉशर का उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो बस दरवाज़े को थोड़ा-सा खोलें छोड़ दें। यह उस हवा को अनुमति देगा जो सामने से बाहर निकलने के लिए ड्रम को निकालता है। सामने से बचने वाली हवा में, इसके साथ आरएच का एक उच्च स्तर होता है और इसलिए ड्रम के अंदर नमी के स्तर को कम करता है।
  • फिक्स ए मोर्चा भार वॉशर इट शीर्षक वाला इमेज जिसे वॉशर फैन के साथ गंध नहीं करता चरण 6
    6
    सुनिश्चित करें कि आप बहुत अधिक साबुन का उपयोग नहीं करते हैं बहुत अधिक साबुन का उपयोग केवल मोल्ड की मात्रा को बढ़ाता है और इससे पहले समय के उपयोग के साथ वॉशर को तोड़ने का कारण हो सकता है यह छवि एक भँवर युगल वॉशिंग मशीन के आंतरिक ड्रम के पीछे से पता चलता है जो लगभग 5 वर्ष का है। जब आप बहुत अधिक साबुन (विशेषकर दानेदार सूखी साबुन) का उपयोग करते हैं, तो यह समय के साथ जम जाता है और वाशिंग मशीन के भागों को लगातार गीला होने का कारण बनता है। यह कपड़े धोने की मशीन में समयपूर्व दोष पैदा कर सकता है।
  • फिक्स ए मोर्चा भार वॉशर इट इमेज शीर्षक है जो वॉशर फैन के साथ गंध नहीं करता चरण 7
    7

    Video: मेरे सामने लोड वॉशर से गंध

    समय-समय पर फिल्टर अपने वॉशर (खोज कैसे अपने विशेष मॉडल के लिए यह करने के लिए है क्योंकि कुछ उपयोगकर्ता मैनुअल की व्याख्या नहीं करते की ऑनलाइन विवरण) नाली क्योंकि अक्सर वहाँ कुछ चीजें स्थिर बनी रहती हैं साफ। यह गंध की समस्या को बदतर बना सकता है बहुत सारे ऑनलाइन वीडियो हैं जो आपको दिखाते हैं कि कैसे अपनी वॉशिंग मशीन में नाली फ़िल्टर का उपयोग करें और इसे कैसे साफ करें।
  • युक्तियाँ

    • यह ऐसी कोई समस्या नहीं है जो केवल संयुक्त राज्य और कनाडा में होती है यह सभी प्रकार की वाशिंग मशीनों के साथ दुनिया भर में होता है "वॉशर फैन" के विक्रेताओं दुनिया के किसी भी हिस्से को किट भेजते हैं।
    • "वॉशर फैन" किट वाशिंग मशीन, भँवर ™ (युगल ™), मेटैग ™ (नेपच्यून, मैक्सिमा ™), अमाना ™, एलजी ™, इलेक्ट्रोलक्स ™, Frigidaire ™ (एफ़िनिटी ™), सैमसंग ™ सहित किसी भी ब्रांड के साथ काम करता (VRT ™), Kenmore ™ (संभ्रांत ™), जीई ™ (प्रोफ़ाइल ™) और अन्य। व्हर्लपूल भी कुछ Ikea के उपकरणों की तरह Kenmore मॉडलों के कुछ बनाती है। Kenmore उनके उत्पादों में से किसी निर्माण नहीं करता है। एलजी, इलेक्ट्रोलक्स और जीई भी Kenmore मॉडलों के कुछ निर्माण, जिससे कि प्रशंसक और पंप की तस्वीरें देखने के लिए सुनिश्चित करें किट की किस तरह आप अपने कपड़े धोने की मशीन के लिए की जरूरत किया जाना है। इलेक्ट्रोलक्स भी Frigidaire बनाती है। ऑनलाइन मॉडल आप विशेष रूप से अपने कपड़े धोने की मशीन के निर्माता पर निर्भर करता है की जरूरत खोजें।
    • एक "वॉशर फैन" स्थापित करें ताकि हवा आपके वॉशिंग मशीन के ड्रम के माध्यम से फैल जाए और हमेशा दरवाजे को थोड़ा-सा छोड़ दें ताकि हवा बाहर आ जा सके और अतिरिक्त नमी ले जा सके।
    • सक्रिय रहें और किसी भी समस्या को हल करने के लिए समाधान ढूंढें। यदि आपको कोई समाधान नहीं मिल सकता है, तो अपना खुद का बनाएं अपना मन खोलो
    • फिल्टर (वाशिंग मशीन के तल पर पंप से पहले स्थित) कई बार एक वर्ष साफ करें। यदि आप हमेशा इसकी समीक्षा करते समय कचरे से भरा हुआ पाते हैं, तो इसे और अधिक बार इसकी समीक्षा करना अच्छा होगा। यूट्यूब और अन्य साइटों पर कई अच्छे वीडियो हैं जो आपको दिखाते हैं कि ये विभिन्न वाशिंग मशीनों में कैसे करें।
    • कभी उच्च क्षमता की तुलना में एक कपड़े धोने की मशीन में साबुन वह (उच्च क्षमता) अपने सामने लोड वॉशर में की दो से अधिक बड़े चम्मच और कोई 4 की तुलना में अधिक या 6 बड़े चम्मच का उपयोग (यानी पारंपरिक)!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com