ekterya.com

अपने माता-पिता की बीस-पांचवीं वर्षगांठ का जश्न कैसे मनाएं

आपके माता-पिता की इक्कीसवां शादी की सालगिरह (जिसे "चांदी की सालगिरह" भी कहा जाता है) एक महत्वपूर्ण घटना है। अपने माता-पिता के संगम का जश्न स्वाभाविक लग सकता है, लेकिन एक सार्थक और विशेष तरीके से अपने अंतिम प्रेम का जश्न मनाने के लिए सही तरीके से ढूंढना आपके लिए मुश्किल हो सकता है। आप एक घटना की योजना बना कर अपने माता-पिता की सालगिरह का जश्न मना सकते हैं, जैसे पार्टी या अंतरंग सभा आप उन्हें एक उपहार भी दे सकते हैं जो विचारशील और व्यक्तिगत है ताकि वे इस घटना को एक सार्थक तरीके से याद कर सकें।

चरणों

विधि 1
एक उत्सव का आयोजन करें

छवि शीर्षक से अपने माता-पिता का जश्न मनाएं` 25th Anniversary Step 1
1
एक बड़ी पार्टी को व्यवस्थित करें अपने प्रियजनों और मित्रों के साथ एक तरह से आप अपने माता-पिता की सालगिरह मना सकते हैं उनके लिए एक बड़ी पार्टी का आयोजन करना। आप अपने माता-पिता के प्रेम का जश्न मनाने के लिए रिश्तेदारों, मित्रों और प्रियजनों को निमंत्रण भेज सकते हैं। पार्टी के लिए स्थल के रूप में अपने घर का उपयोग करें या एक कमरा किराए पर करें ताकि सभी में भाग लेने के लिए पर्याप्त जगह हो।
  • आप अपने भाइयों से पार्टी की योजना बनाने में मदद करने के लिए कह सकते हैं, खासकर यदि कई मेहमान भाग लेने जा रहे हैं। पार्टी के लिए भोजन, पेय, कुर्सियां ​​और टेबल लेआउट जैसे आइटम व्यवस्थित किए जाने चाहिए।
  • यदि आप एक बड़ी पार्टी के साथ अपने माता-पिता को आश्चर्यचकित करने जा रहे हैं या आप इसे नियोजित करने की प्रक्रिया में शामिल करेंगे तो विचार करें। यदि आप अपने माता-पिता को आश्चर्य की तरह पसंद करते हैं और उन्हें शामिल करते हैं, तो आप एक आश्चर्यजनक पार्टी का चुनाव कर सकते हैं
  • आप और आपके भाई भी बारी-बारी से करने के लिए रिश्तेदारों या प्रियजनों, जो अपने माता-पिता के सम्मान में भाषण या टोस्ट देना चाहते हैं पेश करने के लिए कार्य मेजबान साझा कर सकते हैं। आप पार्टी के लिए एक लचीला अनुसूची तैयार कर सकते हैं ताकि आपके माता-पिता के विवाह को मनाने के लिए पूरे कार्यक्रम में भाषणों और मजेदार क्षणों का एक संयोजन हो।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता का जश्न मनाएं` 25th Anniversary Step 2
    2
    एक छोटी सी अंतरंग बैठक की योजना बनाएं यदि आप उत्सव को छोटा रखना पसंद करते हैं, तो आप अपने माता-पिता के सम्मान में अंतरंग सभा की योजना बना सकते हैं। छोटी सी बैठक करने से आपके माता-पिता की शैली अधिक हो सकती है यदि आप पहले से कुछ समय के साथ एक घटना की योजना बनाने की कोशिश करते हैं, तो 5 या 10 अतिथियों के साथ छोटी पार्टी का आयोजन करना आसान हो सकता है।
  • आप अपने माता-पिता की सालगिरह मनाने के लिए अपने घर या भाई के घर में कॉकटेल पार्टी कर सकते हैं, और ऐपेटाइज़र और सुरुचिपूर्ण पेय के साथ पूरक कर सकते हैं। एक विकल्प के रूप में, आप एक रेस्तरां में अपने परिवार के करीबी दोस्त और करीबी दोस्तों के साथ एक छोटे से रात का भोजन की योजना बना सकते हैं
  • तय करें कि बैठक आपके माता-पिता के लिए उनके प्यार को मनाने के लिए आश्चर्यचकित होगी। अगर आप यह नहीं चाहते कि यह आश्चर्यजनक हो, तो आप उन्हें घटना के आयोजन में शामिल कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता का जश्न मनाएं` 25th Anniversary Step 3
    3
    घटना के लिए एक विषय है। आप पार्टी के लिए एक विषय बनाकर घटना को और अधिक विशेष और उत्सव बना सकते हैं। एक विषय के बारे में सोचो जो वाकई अपने माता-पिता के एक जोड़े के रूप में बोलती है और कुछ ऐसा चुनने की कोशिश करता है जो आपको लगता है कि वे अपने संबंधों के मज़ेदार या प्रतिनिधि का विचार करेंगे।
  • आपके माता-पिता की चांदी की सालगिरह के सम्मान में, आप रजत की रस्सी के साथ, रजत की सजावट और चांदी के ब्योरे से सजाए गए एक केक के साथ एक चांदी का विषय चुन सकते हैं।
  • आप एक ऐसी थीम चुन सकते हैं जो आपके माता-पिता उससे प्यार करते हैं और पार्टी के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं। उदाहरण के लिए, संभवतः आपके माता-पिता यात्रा करना पसंद करते हैं और दुनिया भर के कई स्थानों पर एक साथ यात्रा करते हैं। उस स्थिति में, आप प्रत्येक तालिका में अपनी यात्राओं की तस्वीरें रख सकते हैं और पार्टी के लिए "दुनिया के चमत्कार" का विषय बना सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता का जश्न मनाएं` 25th Anniversary Step 4
    4
    अपने माता-पिता से पूछें कि वे क्या चाहते हैं आपके मतों को नवीनीकृत करें. कुछ जोड़ों ने अपने सबसे महत्वपूर्ण वर्षों को मनाने के लिए उनकी प्रतिज्ञाओं का नवीनीकरण करने का आनंद लिया है। आप अपने माता-पिता से संपर्क कर सकते हैं और उनसे पूछ सकते हैं कि यदि वे अपनी पंचवर्षीय वीं पंचवर्षीय योजना के लिए योजना बना रहे हैं, तो उनके प्रतिज्ञाओं के नवीकरण में रुचि होगी। अपने माता-पिता को परिवार की उपस्थिति में अपनी प्रतिज्ञाओं को नवीनीकृत करना और दोस्तों सभी उपस्थितगणियों के लिए एक विशेष मेमोरी बना सकते हैं।
  • आपके माता-पिता आपको पूछ सकते हैं कि क्या वे अपनी 21 वीं वर्षगांठ के उत्सव के हिस्से के रूप में अपनी प्रतिज्ञाओं को नवीनीकृत कर सकते हैं। आप इस विचार के साथ उत्साहित हैं, तो आप अपने माता-पिता अपने प्रतिज्ञा को नवीनीकृत करने के लिए सब कुछ आप शांति या अन्य officiant के न्याय के लिए की जरूरत है घटना में मौजूद है को व्यवस्थित करना होगा।



  • विधि 2
    अपने माता-पिता को एक विचारशील उपहार दें

    छवि शीर्षक से अपने माता-पिता का जश्न मनाएं` 25th Anniversary Step 5
    1
    अपने भाइयों के साथ एक चित्र बनाएं कई माता-पिता अपने बच्चों की छवियों का आनंद उठाते हैं, विशेष रूप से सुखद और विचारशील तरीके से किए गए चित्र। आप तस्वीरें लेने की संभावना के बारे में अपने भाइयों से बात कर सकते हैं और उन्हें अपने माता-पिता को एक सालगिरह उपहार के रूप में दे सकते हैं। अपने क्षेत्र में एक फोटोग्राफर खोजें जो चित्र फोटोग्राफी में एक विशेषज्ञ है या कोशिश करता है अपनी तस्वीर तस्वीर ले लो एक कैमरा और एक तिपाई का उपयोग करना
    • यदि आपके भाई-बहन नहीं हैं, तो आप परिवार में पालतू जानवरों को शामिल कर सकते हैं। अपने कुत्ते, बिल्ली, मछली या खरगोश पकड़ो और उनके साथ खड़ा है। सबसे अधिक संभावना है, आपके माता-पिता अपने सभी "बच्चों" की अच्छी तस्वीर की सराहना करते हैं जो दीवार पर लटकाया जा सकता है।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता का जश्न मनाएं` 25th Anniversary Step 6
    2
    एक कविता लिखें अपने माता-पिता के लिए आप एक कविता लिखकर अपने माता-पिता के लिए एक ध्यानित उपहार बना सकते हैं। अपने माता पिता को पहली बार में डराना लग सकता है के लिए एक कविता लिखें, लेकिन एक बुद्धिशीलता और एक छोटे से संपादन के साथ, आप बना सकते हैं एक छोटा सा टुकड़ा उन्हें एक अच्छा श्रद्धांजलि हो सकता है।
  • आप एक साथ एक कविता बनाने के लिए अपने भाइयों या प्रियजनों के साथ सहयोग कर सकते हैं। विचारों, यादों और भावनाओं के बारे में बात करें जो आप अपने माता-पिता के साथ सहयोग करते हैं। फिर, एक संरचना का चयन करें, जैसे निःशुल्क छंद या कविता, और इन विचारों को संरचना में रखने का प्रयास करें।
  • आप अपनी कविता के लिए विचार करने के लिए अन्य लोगों द्वारा लिखी गई शादी की कविताएं पढ़ना उपयोगी पा सकते हैं आप poetryfoundation.com पर शादी की कविताओं के उदाहरण पा सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता का जश्न मनाएं` 25th Anniversary Step 7
    3
    एक स्मरणोत्सव वीडियो बनाएं. यदि आपके माता-पिता ने वर्षों से खुद को और परिवार के कई फोटो ले लिए हैं, तो आप उन्हें एक स्मारक वीडियो बनाने के लिए संपादित करने का प्रयास कर सकते हैं। दोस्तों या परिवार की मदद से भर्ती कराएं जो वीडियो उत्पादन में विशेषज्ञ हैं और वीडियो बनाने के लिए उनके साथ काम करते हैं। वैकल्पिक रूप से, वीडियो संपादन सॉफ़्टवेयर का उपयोग करना सीखें और इसे अपने आप बनाओ।
  • एक विकल्प, वीडियो को कालानुक्रमिक रूप से व्यवस्थित करना है, जब वह पहली बार मुलाकात के दौरान आपके माता-पिता की छवियों से शुरू होता है। उसके बाद, आप पैदा होने से पहले अपने माता-पिता की छवियों पर आगे बढ़ सकते हैं, एक परिवार के रूप में सभी के चित्रों के बाद। आप अतिरिक्त स्पर्श के रूप में वीडियो में टेक्स्ट भी शामिल कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता का जश्न मनाएं` 25th Anniversary Step 8
    4

    Video: You Bet Your Life: Secret Word - Door / Heart / Water

    उन्हें यात्रा या एक विशेष भ्रमण के लिए टिकट दें। एक यात्रा के बारे में सोचो, जो आपके माता-पिता हमेशा एक साथ या एक यात्रा करना चाहते थे, जिसे वे एक जोड़े के रूप में आनंद ले सकते थे। यात्रा के लिए उनके लिए टिकट खरीदें और उन्हें एक अच्छे कार्ड पर डाल दें सबसे अधिक संभावना है कि वे एक साथ कुछ करने के लिए इस अवसर की सराहना करेंगे कि वे हमेशा अपनी वर्षगांठ मनाने का अनुभव करना चाहते हैं।
  • उदाहरण के लिए, शायद आपके माता-पिता ने एक जोड़े के रूप में कोस्टा रिका में बादल वन में जाने के बारे में बात की। उस मामले में, आप अपने भाइयों के साथ धन इकट्ठा कर सकते हैं और उपहार के रूप में कोस्टा रिका की यात्रा के लिए टिकट खरीद सकते हैं।
  • शायद आप उस उपहार की तलाश कर रहे हैं जो सस्ती है लेकिन विशेष भी है आप अपने माता-पिता के लिए जीवन में एक मजेदार और अद्वितीय घटना के लिए टिकट खरीद सकते हैं, जैसे कि गर्म हवा के गुब्बारे की सवारी या पहाड़ों के माध्यम से घोड़े की सवारी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com