ekterya.com

हाई स्कूल में पार्टी बनाने के लिए

यदि आप हाई स्कूल में हैं या आप एक किशोर हैं जो अपनी पार्टी बनाने में दिलचस्पी रखते हैं, तो एक शानदार पार्टी का आयोजन करने के लिए इस लेख को पढ़ें, जिसे आपके उच्च विद्यालय छोड़ने के बाद याद किया जाएगा।

चरणों

मध्य विद्यालय चरण 1 में फेंक एक पार्टी शीर्षक वाली छवि
1
सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने माता-पिता की अनुमति है। सबसे शर्मनाक चीज जो आपके साथ हो सकती है, अपने मेहमानों को जाने के लिए पूछना पड़ रहा है क्योंकि आपके माता-पिता को पार्टी के बारे में सूचित नहीं किया गया था! उनसे बात करें और उन्हें बताएं कि आप पार्टी के लिए (यहाँ जश्न डालें) क्योंकि (क्योंकि इसके लिए कारण डालें)। उन्हें सूचित करें कि आप कितने लोगों को आमंत्रित करना चाहते हैं आप कुछ बलिदान करने के लिए तैयार रहना चाहिए, हो सकता है आपके माता-पिता करते हैं अपने सभी सहपाठियों कक्षा आमंत्रित नहीं करेंगे, लेकिन आप कुछ करीबी आमंत्रित करते हैं, या हो सकता है मित्र आप केवल लड़कियों के लिए आमंत्रित करते हैं छोड़ छोड़ सकते हैं। इसके अलावा, यह समझें कि आप पार्टी के दौरान घर पर रहना चाहते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि कुछ भी नहीं होता है "बुरा"। आपको अपने माता-पिता की शर्तों को स्वीकार करना होगा या आप पार्टी के बिना हो सकते हैं!
  • मध्य विद्यालय चरण 2 में फेंक एक पार्टी शीर्षक वाली छवि
    2
    इस पार्टी का कारण निर्धारित करें। क्या यह किसी को मनाने का है? क्या यह एक विशेष कारण है, जैसे जन्मदिन या शादी की सालगिरह? क्या यह एक विशिष्ट उत्सव है, जैसे हेलोवीन या क्रिसमस? या क्या यह थोड़ी देर के लिए मजे लेने के एकमात्र उद्देश्य के साथ, स्कूल के बाद अपने दोस्तों के साथ एक बैठक है? उचित आपूर्ति खरीदने के लिए आपको अपनी पार्टी का कारण निर्धारित करना होगा उदाहरण के लिए, यदि आप एक हेलोवीन पार्टी क्या करने जा रहे हैं, यह अनुचित नैपकिन और प्लेटों के लिए किया जाएगा सांता क्लॉस, उसी तरह है कि आप एक क्रिसमस पार्टी के लिए कद्दू के साथ एक सजावट नहीं चाहता है। एक बार जब आप अपनी पार्टी का कारण निर्धारित करते हैं, तो आप संगठन का एक बड़ा हिस्सा तय कर लेंगे!
  • Video: रेलवे द्वारा रामगढ़वा में क्लिंकर उतारने के फैसले के बिरोध में स्कूली बच्चो ने निकाली मौन जुलूस।

    मध्य विद्यालय चरण 3 में फेंक एक पार्टी शीर्षक वाली छवि
    3
    आप की जरूरत है सब कुछ खरीदें इसमें खेल, सजावट, भोजन, पेय आदि शामिल हैं। सुनिश्चित करें कि आप ऐसी चीजें खरीदते हैं जो आपकी पार्टी के अर्थ से मेल खाती हैं यदि आपके पास बजट है, तो कुछ चीजों को उधार लेने की संभावना पर विचार करें या उन्हें स्वयं करें, आप रियायती कीमतों के साथ सस्ता स्टोर पर भी जा सकते हैं। पार्टी के लिए चीजों में एक हजार डॉलर का निवेश करना जरूरी नहीं है, सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि आपके मेहमानों के लिए कुछ और खाने के लिए पर्याप्त है। उदाहरण के लिए, यदि आप एक हेलोवीन पार्टी को संगठित करने जा रहे हैं, तो नारंगी, सेब साइडर या नारंगी सोडा की सेवा करना अच्छा होगा। यदि पार्टी एक जन्मदिन है, तो आप गुब्बारे, स्ट्रीमर्स, रोशनी आदि से सजा सकते हैं। सजावट के साथ दिखाने के लिए डरो मत, लेकिन बहुत अधिक उत्तेजित मत करो या आप मूर्ख, अतिभारित और बहुत मजबूती से देखेंगे!
  • मिडल स्कूल में फेंक एक पार्टी शीर्षक वाली छवि चरण 4

    Video: Mandla: 24 जनवरी 2018

    4
    तय करें कि आप किससे आमंत्रित करेंगे तय करें कि आप कौन आमंत्रित करेंगे , मेहमानों के लिए पार्टी को खराब करने के लिए जा के बारे में सुनिश्चित कोई भी बनाओ एक दृश्य बनाना, किसी अन्य अतिथि को परेशान करने या अपने माता-पिता के साथ परेशानी है। वे छुट्टियों बर्बाद करने के लिए जाना जाता है कर रहे हैं या टॉयलेट पेपर के साथ एक घर के सामने लॉन, शायद स्मार्ट नहीं आमंत्रित करने के लिए जब तक आप एक बहुत बड़ा गंदगी साफ़ करना चाहते हैं, अपने अन्य मेहमानों महसूस कवर असहज या अपने माता पिता नाराज । हो सकता है कि आप केवल कुछ ही करीबी दोस्त या पूरे स्कूल आमंत्रित करना चाहते हैं, लेकिन जो भी आप चुनते हैं, और सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता को स्वीकार करते हैं कि अपने निर्णय अच्छा और सुरक्षित है। आमंत्रित नहीं किसी भी तरह अपने पार्टी को बर्बाद तो यह वास्तव में एक killjoy उसे आमंत्रित करने के लिए लायक नहीं है के बारे में बुरा लग रहा है मत करो! कोई भी उसे उन सभी बुरा काम करने के लिए मजबूर कर दिया है, उनके कार्यों और निर्णयों थे और किसी को भी आमंत्रित करने के लिए दबाव में न चाहिए।
  • मिडिल स्कूल में थ्रो ए पार्टी नामक छवि का शीर्षक चरण 5



    5
    निमंत्रण करें आप उन्हें हाथ से बना सकते हैं, उन्हें खरीद सकते हैं या कंप्यूटर पर उन्हें प्रिंट कर सकते हैं। यह करीबी दोस्त या एक महत्वपूर्ण उत्सव आता है, तो आप हाथ तुम्हारा सबसे अच्छा विकल्प है बनाने के लिए की संभावना हो। आप बहुत से लोगों को आमंत्रित कर रहे हैं संभवतः यह आप को बचाने के लिए सबसे अच्छा हो सकता है एक हाथ में दर्द और समय और उन्हें खरीदने के लिए या उन्हें प्रिंट होगा। निमंत्रण में अच्छी तरह से सजाया जाता है सुनिश्चित करें, मूर्ख या सरल देखने के लिए क्योंकि, मानो या न मानो, मेहमानों के लिए सोच सकते हैं कि यह एक बुरा अपने निमंत्रण की उपस्थिति पर आधारित पार्टी हो जाएगा नहीं करना चाहती। आप नकल कर सकता है और पेस्ट या एक सुंदर तस्वीर या एक महान डिजाइन, आकर्षित या हो सकता है आप एक फेसबुक घटना शुरू करने के विचार पर विचार करना चाहते, इस तरह आप निमंत्रण करने की आवश्यकता नहीं होगी और आप कितने मेहमान भाग लेंगे की एक अच्छा विचार होगा (फेसबुक आप आप हर बार किसी जाना कहते हैं चेतावनी दी है, वह नहीं जाना होगा या आप जा सकते हैं)। शामिल करना सुनिश्चित करें:
  • किसका दल या मेजबान का नाम है
  • तिथि और समय: अपने मेहमानों को पता होना चाहिए कि कब आने चाहिए
  • जगह: आपके मेहमानों को पता होना चाहिए कि कहां जाना है
  • पार्टी का कारण: बल्कि यह स्पष्ट करता है कि क्या यह वेलेंटाइन डे पार्टी या एक सालगिरह का उत्सव होगा। सुनिश्चित करें कि आप इस जानकारी को शामिल करते हैं
  • उपस्थिति पुष्टिकरण अनुभाग: आपके पास अपना फ़ोन नंबर होना चाहिए ताकि वे आपसे बात कर सकें या आपको यह बताने के लिए एक संदेश भेज सकें कि वे भाग लेंगे, तो आपको पता चलेगा कि कितने मेहमान इंतजार करेंगे।
  • Video: आसान हेयर स्टाइल्स स्कूल और कॉलेज के लिए /5 Very Simple and cute Hair Styles

    मध्य विद्यालय में फेंक एक पार्टी नाम वाली छवि चरण 6
    6
    एक बार जब आप सब कुछ खरीद लेते हैं, तो आपको सजावट तैयार कर लें और भोजन की तैयारी शुरू करें। सुनिश्चित करें कि आपका घर साफ है रसोई मंजिल, या परिवर्तित बेड या सेवई और पनीर पर कोई मोजे, छत से अटक क्योंकि कि शर्म की बात है। सबकुछ साफ करो और सजाने शुरू करें। उसके नामित स्थान में सभी सजावट रखें और भोजन तैयार करते हैं, तो भी उनके स्रोतों या संबंधित प्लेटें और acomódala में डाल दिया। इसके अलावा आप अच्छा संगीत, एक डीजे के साथ एक स्टेशन में एक रेडियो और धुन मिल या (उदाहरण के लिए, यदि एक क्रिसमस पार्टी, आप अपने सीडी में कैरोल शामिल कर सकते हैं) पार्टी के लिए संगीत हिट गाने के साथ अपने स्वयं सीडी बना सकते हैं।
  • मिडल स्कूल में फेंक एक पार्टी नाम वाली छवि चरण 7
    7
    एक अच्छा मेजबान रहो जब अपने मेहमानों के आने, उन्हें अपने घर को दिखाने या जो नहीं जानता कि अन्य अतिथियों को परिचय। सुनिश्चित करें कि सभी उपस्थित लोग मज़ेदार हैं आप एक कोने रो रही है क्योंकि सिर्फ उसके प्रेमी के साथ समाप्त हो गया में एक अतिथि देखते हैं, तो पूछना कि क्या हुआ, एक निजी जगह पर ले आप शोक और पूछते हैं कि वह घर जाना चाहता है के लिए एक कंधे की पेशकश करने के लिए। आप सभी के लिए ध्यान देने के बीच एक संतुलन और मजा, को प्राप्त इस एक चुनौती है चाहते हैं। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि हर कोई सुरक्षित है और यह असामान्य कुछ भी नहीं हो रहा है। चूंकि यह अपनी पार्टी और अपने घर है, तो आप प्राधिकरण यदि स्थिति यह आवश्यकता है छोड़ने के लिए किसी भी मेहमान के पूछने के लिए। कोई है जो अपने मित्रों में से एक नुकसान हो रहा है, यदि आप एक दृश्य बनाना या मेहमानों के बाकी पर जोर दिया करने के लिए अपने घर से बाहर निकालने में संकोच न करें।
  • मिडल स्कूल में फेंक एक पार्टी नाम वाली छवि स्टेप 8
    8
    जब पार्टी समाप्त हो गई है, तो सबकुछ साफ करो अपने माता-पिता को साफ और सुव्यवस्थित करने के लिए इंतजार न करें, क्योंकि यह एक कारण हो सकता है कि आप फिर से पार्टी नहीं कर सकते। सजावट को बचाने या फेंकना, रेफ्रिजरेटर में किसी भी भोजन को छोड़ दें, और इसी तरह।
  • चेतावनी

    • यदि कोई पार्टी में शराब या अवैध ड्रग्स लाता है, तो उन्हें तुरंत छोड़ दें, इससे पहले कि आपको पता चल जाए या चीजें बदसूरत हों अपने घर से उस अतिथि को बाहर करने के बारे में बुरा मत मानो
    • किसी भी परिस्थिति में शराब या मनोरंजक दवाओं की सेवा नहीं करते हैं यह नाबालिगों के लिए शराब की खपत करने के लिए अवैध है और यह मानना ​​है या नहीं, आप, अन्य अतिथियों और आपके माता-पिता को कई समस्याएं हो सकती हैं, जुर्माना या आपके कार्यों के लिए जेल में जा सकते हैं। यह भी बहुत असुरक्षित है और कुछ सेकंड में पार्टी भयावह होने के कारण महान हो सकती है।
    • यदि कोई हिंसक हो, तो उनके व्यवहार को स्वीकार न करें। पुलिस को तुरंत बुलाओ या अपना घर छोड़ दो उससे पूछें कि क्या वह घर ले जाना चाहता है, लेकिन उसे बिल्कुल जरूरी नहीं बल्कि एक मिनट के लिए पार्टी में रहने दें। यदि आप जाने से मना करते हैं, तो अपने माता-पिता से कहें या पुलिस को बुलाएं - आपको उस व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए
    • यदि आप हाई स्कूल में हैं, तो खेलों का सबसे अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है। शायद वे कुछ खेल सकते हैं "प्रौढ़" जैसे "सच या परिणाम", लेकिन गधे की पूंछ को हराने के लिए हर किसी को खेलना नहीं है बस इस बात की पुष्टि करने के लिए: आप पूरी तरह से योजनाबद्ध खेल को छोड़ सकते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आपके माता-पिता से अनुमति
    • खाद्य और पेय
    • निमंत्रण
    • सजावट
    • खेल (वैकल्पिक)
    • डीजे या संगीत सीडी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com