ekterya.com

वरिष्ठ क्रिसमस उपहारों का चयन कैसे करें

दादी या दादाजी के लिए सबसे अच्छा उपहार चुनना एक दुविधा है कि सभी परिवार पार्टियों के सामने आते हैं। उनके पास सब कुछ है, उन्हें कुछ भी ज़रूरत नहीं है, उनके पास सीमित स्थान है लेकिन उन्हें ये महसूस करना अच्छा लगता है कि किसी को उनके लिए सही उपहार खोजने के लिए समय लेने के लिए पर्याप्त परवाह है। आपको बुजुर्गों के लिए व्यावहारिक उपहारों के लिए कुछ सुझाव मिलेंगे, जिन्हें अवकाश के बाद नहीं भुलाया जाएगा। हालांकि उपहार कार्ड कुछ लोगों के लिए एक उत्कृष्ट उपहार है, ईमानदारी से, पुराने लोगों को उन्हें कैसे प्रयोग या यह करने के लिए भूल जाते हैं पता नहीं है, तो हम इस पीढ़ी के लिए उपहार कार्ड सलाह नहीं देते।

चरणों

छवि का शीर्षक चुनें प्रैक्टिकल क्रिसमस उपहार जो बुजुर्गों की प्रशंसा करेंगे चरण 1
1
वस्तुओं के प्राप्तकर्ताओं वे बुजुर्गों और युवाओं के लिए, सबसे व्यावहारिक उपकरण का आविष्कार किया है। यह लेख तक पहुँचने और वस्तुओं समझ कई आकारों में आता है और किसी को एक कुर्सी पर खड़े बिना एक पेंट्री या कोठरी के शीर्ष शेल्फ से आइटम हड़पने, या सोफे उतरना या यहां तक ​​कि बिना आइटम है कि इस आधार पर कर रहे हैं लेने के लिए अनुमति देता है कपड़े धोने की मशीन के पीछे गिरने वाली वस्तुओं तक पहुंचने और पकड़ना वे आसानी से उपयोग कर सकते हैं, यहां तक ​​कि गठिया वाले लोगों या सीमित हाथ या हाथों की गति के साथ।
  • छवि का शीर्षक चुनें प्रैक्टिकल क्रिसमस उपहार जो कि बुजुर्गों की कदर करेंगे चरण 2
    2
    अलमारियाँ के लिए आयोजकों फिसलने पार्टियों के लिए एक उपहार विचार के रूप में उल्लेख किए जाने की आवश्यकता है कि वे किसी भी रसोई घर के लिए एक महान अतिरिक्त हैं यह समझा जाता है कि यह एक अजीब विचार की तरह लग सकता है लेकिन एक क्षण के लिए इसके बारे में सोचो। ये कैबिनेट आयोजकों का उपयोग करता है की एक किस्म के लिए कई आकारों में आते हैं और पुराने लोगों को स्टोर करने के लिए और खिंचाव या कैबिनेट के तल पर कुछ खोजने की कोशिश करने के लिए नीचे मोड़ के बिना खाना पकाने के बर्तन और सफाई करने के लिए मदद करते हैं। बेशक, किसी को उनकी स्थापना के लिए मदद करना होगा, लेकिन इस बारे में सोचें कि उनके लिए सब कुछ मिलना और कितना आसान होगा।
  • Video: Iran, SAVAK, and the CIA: Financial Support and Training

    छवि शीर्षक चुनें प्रैक्टिकल क्रिसमस उपहार है कि बुजुर्गों की सराहना करेंगे चरण 3
    3
    बागवानी वस्तुओं जैसे कि बागवानी उपकरण के साथ मल वे हमेशा उन वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक आदर्श उपहार है, जो अभी भी बगीचे या आँगन तक पहुंच रखते हैं। चाहे आपके प्राप्तकर्ता के पास एक बगीचे या बगीचे हो, ये सही उपहार विचार हैं जो उन्हें अपने बगीचे में बढ़ने की इजाजत देते हैं, जो आवश्यक उपकरण के बारे में कुछ भी नहीं चिंतित हैं और काम करने के दौरान बैठने के लिए एक आरामदायक जगह है।
  • छवि का शीर्षक चुनें प्रैक्टिकल क्रिसमस उपहार जिसे वृद्ध ने चरण 4 की सराहना की है
    4
    बगीचे के दांव थैमैटिक और रंग आसान हैं और एक यार्ड या बगीचे में सुंदर दिखते हैं। रखरखाव और आसान तैयारी की कम कीमत के साथ, कोई भी इन प्यारे और सनकी सजावट के साथ बाहर और अंदर उनके हरे रंग के क्षेत्रों को सजा सकता है। उन्हें ठीक करने के लिए कोई उपकरण या सीढ़ी की जरूरत नहीं है, जिससे उन्हें वृद्ध लोगों के लिए अनुकूल बनाया जा सकता है। कुछ नर्सिंग होम इन दांव को निवासियों के खिड़कियों के बाहर रखा जा सकता है।
  • छवि का शीर्षक चुनें प्रैक्टिकल क्रिसमस उपहार जो कि बुजुर्गों की प्रशंसा करेंगे चरण 5

    Video: Suspense: Tree of Life / The Will to Power / Overture in Two Keys

    5



    शॉपिंग कार्ट वे मूल रूप से उन लोगों के लिए डिज़ाइन किए गए थे जो कोने की दुकान पर चलते हैं या जो अक्सर कृषि बाजारों जैसे शहर के लोगों और कई यूरोपीय लोग जाते हैं। लेकिन ये सिर्फ किराने का सामान ले जाने के लिए नहीं हैं, वे कपड़े धोने के लिए या बाहर कपड़े धोने चलती घर के लिए कार से बाहर किराने का सामान ले जाने के लिए और एक कमरे से दूसरे में सामान के ढेर को स्थानांतरित करने के लिए एकदम सही हैं।
  • छवि का शीर्षक चुनें प्रैक्टिकल क्रिसमस उपहार है कि बुजुर्गों की सराहना करेंगे कदम 6
    6
    चर्मपत्र सुरक्षा बेल्टों को शामिल किया गया वे ऐसा कुछ नहीं है जो आमतौर पर एक उपहार के रूप में सोचता है, लेकिन यह बुजुर्गों के आराम स्तर में सुधार करता है ताकि वे इन कवरों के लिए बार-बार धन्यवाद दें। यहां तक ​​कि अगर वे ड्राइव नहीं करते हैं, तो इनमें से एक यात्री सीट के सीट बेल्ट में से आपकी यात्रा को आपकी गर्दन में फंसने से रोकने के लिए आपकी यात्राएं अधिक आरामदायक बनाती हैं। एक और विचार है जिसमें भेड़-मेंढक शामिल है I व्हीलचेयर के लिए शीपस्किन तकिया यह उस व्यक्ति के लिए एकदम सही है जो हमेशा उसमें बैठा रहता है, लेकिन इन कवच को एक लाउंज कुर्सी में और अधिक आराम और गर्मी के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। आपको अग्रिम में पता होना चाहिए अगर उनके पास छोटे से पालतू जानवर हैं, चूंकि बिल्लियों और कुत्तों ने भेड़ की चपेट तकिया को अपने आधिकारिक झपकी तकिया पर विचार किया होगा!
  • छवि शीर्षक से चुनें प्रैक्टिकल क्रिसमस उपहार है कि बुजुर्गों की सराहना करेंगे चरण 7
    7
    दीवार इस्त्री बोर्डों न केवल वे अंतरिक्ष को बचाते हैं, बल्कि पुरानी पीढ़ियों के लिए भी काम बचाते हैं, खासकर अगर उन्हें उस स्थान को कम करना पड़ता है जहां वे रहते हैं। इसके अलावा, जैसा कि एक बड़ा और समझदार होता है, वहाँ कम और कम आइटम हैं जो हमें लगता है कि हमें लोहे की जरूरत है आर्मिंग और उन भारी इस्त्री बोर्डों को शर्मिंदा करना, बस एक शर्ट के कॉलर को लोहे करना आसान नहीं है।
  • छवि शीर्षक से चुनें प्रैक्टिकल क्रिसमस उपहार है कि बुजुर्गों के लिए कदम 8 की सराहना करेंगे
    8

    Video: Our Miss Brooks: Indian Burial Ground / Teachers Convention / Thanksgiving Turkey

    ध्रुवीय कंबल वे हमेशा एक मूल्यवान उपहार होते हैं, खासकर जब इसे पुस्तक या मूवी के साथ दिया जाता है एक ऊन कंबल हल्के, आसान गुना, धोने के लिए आसान है और आप उन लंबी, अकेली शीतकालीन रातों के दौरान गर्म और आरामदायक रहेंगे।
  • छवि का शीर्षक चुनें प्रैक्टिकल क्रिसमस उपहार है कि बुजुर्गों की सराहना करेंगे चरण 9
    9
    लेबल के लिए स्टिकर, जो कपड़ों के लेबल के लिए नरम और चिपकने वाला कवर हैं, वे बुजुर्गों के लिए एक अविश्वसनीय उपहार हैं क्योंकि वे कपड़े के अंदर सिलेंले लेबलों से खुजली और खरोंच करना बंद कर देंगे। बेशक, आप लेबल्स को कट कर सकते हैं लेकिन सीवन में हमेशा थोड़ी सी रकम छोड़ दी जाती है और यह पूरी लेबल से ज्यादा परेशान हो सकता है
  • 10

    Video: Michael Dalcoe - What is Your Net Worth? - Michael Dalcoe

    एक वापस लेने योग्य कपड़े हैंगर यह एक और विचार है कि कई लोग कभी भी इसके बारे में नहीं सोचते हैं फिर, यह उन लोगों के लिए उत्कृष्ट है जिन्होंने अपने घर की जगह कम कर दी है या जो आसानी से लाइन पर कपड़े लटका नहीं जा सकते। ये हैंगर 2.5 और 12 के बीच मीटर मीटर (8-40 फुट) सुखाने सतह भिन्न है और इकाइयों इस तरह के एक कपड़े धोने, एक हॉल, यहां तक ​​कि टब या शावर में के रूप में, किसी भी छोटी सी जगह में रखा जाता है।
  • यद्यपि ये सुझाव उपहारों के लिए हैं जो निश्चित रूप से वरिष्ठों द्वारा सराहनीय होंगे, उन्हें आपके उपहार सूची में किसी के लिए व्यावहारिक उपहार विचार भी माना जा सकता है। इस उत्सव का समय बनाओ, जिसमें आप उपहार देते हैं, जो आपके परिवार और दोस्तों को सभी वर्ष के लिए आपका धन्यवाद करेंगे।

    छवि का शीर्षक चुनें प्रैक्टिकल क्रिसमस उपहार जो कि बुजुर्गों की सराहना करेंगे चरण 10
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com