ekterya.com

कैसे एक गुप्त सांता बनाने के लिए

"गुप्त सांता" खेलने का मुख्य कारण क्रिसमस की खरीदारी को सुविधाजनक बनाने और उन लोगों को उपहार देने की भावना को फैलाना है जो सामान्य रूप से आपके क्रिसमस की सूची में नहीं होता है यह उन लोगों का एक समूह है जो उपहारों का गुप्त आदान-प्रदान करने के लिए नाम साझा करते हैं। "गुप्त सांता" को अगले क्रिसमस खेलने पर विचार करें जब आप अपने दोस्तों से मिलते हैं या निर्देश देते हैं कि जब वे आपको इसे खेलने के लिए आमंत्रित करते हैं

चरणों

भाग 1
खेल खेलते हैं

एक गुप्त सांता चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
कागज के एक टुकड़े पर सभी प्रतिभागियों के नाम लिखें अगर समूह बहुत बड़ा है और लोगों को एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से नहीं पता है, तो यह प्रत्येक व्यक्ति के लिए अपना नाम और कुछ विशेषताओं या रुचियां लिखने का एक अच्छा विचार होगा, जो उन्हें "मनुष्य शौकिया खगोल विज्ञान, 65" या "श्रद्धापूर्ण परीक्षक महिला, 34 "। ऐसे समूह में जहां मैत्री संबंध अधिक अंतरंग है, केवल लोगों के नाम आवश्यक होंगे।
  • एक गुप्त सांता चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    नामों को काट लें और उन्हें टोपी में मिलाएं। अगले चरण के लिए वितरण तैयार करने के लिए नाम तैयार करना है। प्रत्येक नाम को काट लें और आधे या दो बार आधे में इसे गुना करें, इसे लोगों को पढ़ने से रोकने के लिए जब इसे अभी भी जोड़ दिया जाता है। फिर, सभी जोड़ों को एक कटोरा या टोपी के अंदर डाल दें और इसे थोड़ा आगे ले जाएं ताकि नाम अच्छी तरह से मिल जाए।
  • एक गुप्त सांता चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3

    Video: किसी भी मोबाइल नंबर से उस सिम का डिटेल को कैसे देखते हैं

    यह एक सीमा मूल्य स्थापित करता है यह पूरे समूह के साथ या बस उन लोगों द्वारा चर्चा करके किया जा सकता है जो ईवेंट का आयोजन कर रहे हैं। मूल्य सीमा निर्धारित की जानी चाहिए ताकि कुछ लोग बहुत कम कीमतों पर उपहार खरीदकर कमाने की कोशिश न करें, जबकि अन्य महंगे तोहफा खरीदने पर जोर देने की कोशिश करते हैं। एक मूल्य सीमा चुनें, जो "निष्पक्ष औसत" की सीमा में है, जो कि समूह में हर कोई खर्च कर सकता है। माफी के मुकाबले सुरक्षित होना बेहतर है, इसलिए कुछ लोगों के पास पर्याप्त पैसा नहीं चुनने के बजाय एक सामान्य कीमत सीमा चुनें।
  • एक गुप्त सांता चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    नाम वितरित करें समूह के चारों ओर ले जाएँ, प्रत्येक को बेतरतीब ढंग से लिफाफे से एक नाम खींचना का मौका दे। नामों को मुड़ा और रखिए, जब तक कि सभी ने एक को निकाल दिया हो। इस स्तर पर, प्रत्येक व्यक्ति अपने नाम को देखने में सक्षम होगा, जब तक कि वह सावधानी बरतने वाले किसी को भी उनको नहीं छूने या किसी और को उनके कागज के टुकड़े को दिखाने के लिए न करें।
  • एक गुप्त सांता चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    उपहारों की डिलीवरी के लिए एक तिथि निर्धारित करें अगला कदम प्रत्येक व्यक्ति को उस व्यक्ति के लिए एक उपहार (मूल्य सीमा के भीतर) खरीदने के लिए है जिसका नाम उसने / उसने टोपी से लिया था आम तौर पर, एक दूसरी बैठक आयोजित होती है जिसमें "गुप्त सांता" के सभी प्रतिभागियों के उपहारों का आदान-प्रदान होता है और उस खेल का नाम प्रकट करता है, जो खेल भर में खेले। समूह के सभी सदस्यों से जांच करें और कई दिनों पहले एक तारीख और समय चुनें, जिसमें हर कोई अपने उपहारों का आदान-प्रदान करने के लिए मिल सकता है।
  • एक गुप्त सांता चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक उपहार खरीदें उस व्यक्ति को ध्यान में रखते हुए, जाओ और उसे सही उपहार खरीदें व्यक्तिगत कुछ चुनने का प्रयास करें और एक सामान्य उपहार चुनने से बचें जैसे कप कप या मिठाई का बैग। हालांकि, मूल्य सीमा के मिलान के इरादे से उपहार चुनें, अन्यथा आप उस व्यक्ति को उपहार प्राप्त करेंगे या किसी अन्य को कीमत के बारे में असहज महसूस कर सकेंगे जिससे आपको भुगतान करने का निर्णय लिया गया हो।
  • एक गुप्त सांता चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7



    उपहारों को एक्सचेंज करें जब समूह में सभी ने उपहार खरीदे और फिर से मिले, तो आप उपहारों के आदान-प्रदान को शुरू कर सकते हैं। तब तक रुको, जब तक कि हर कोई उपस्थित न हो और उस व्यक्ति का नाम गुप्त रखे जिसे आप उपहार दे देंगे जब तक कि जब कोई भी उपहारों का आदान-प्रदान करने के लिए शुरू नहीं करता। उस पल में, उस व्यक्ति को ढूंढें जिसे आपने टोपी से लिया और उसे अपना उपहार दे दिया! यह मत भूलो कि आपको उपहार भी मिलेगा, इसलिए अपना उपहार प्राप्त करते हुए नम्र और विनम्र रहें (भले ही आपको वाकई आपको जो कुछ दिया गया है उसे पसंद नहीं किया गया हो)।
  • भाग 2
    सही उपहार चुनें

    एक गुप्त सांता चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक उचित उपहार चुनें चुटकुले बनाने के लिए उपहार कभी-कभी मज़ेदार होते हैं और XXX के रूप में वर्गीकृत उपहार निकट मित्रों के लिए ठीक होते हैं, लेकिन आपको हमेशा ऐसे उपहार चुनना चाहिए जो लोगों के एक निश्चित समूह के लिए अनुचित नहीं हैं। आपको अपने उपहारों को "सभी के लिए फिट" श्रेणी में रखना चाहिए और "गुप्त सांता" की तुलना में अधिक निजी उपहार एक्सचेंजों के लिए सबसे अधिक साहसी या रिसीपे उपहार छोड़ दें।
  • छवि का शीर्षक एक गुप्त सांता चरण 9
    2
    शराब देने से बचें जब तक "गुप्त सांता" एक वाइन चखने वाली पार्टी में नहीं किया जाता है, तो आपको यह नहीं मानना ​​चाहिए कि जिस व्यक्ति को उपहार मिलेगा, वह शराब की बोतल की सराहना करेगा जितना आप या कोई अन्य होगा विशेष रूप से कार्यालय दलों पर, अल्कोहल देने से असहज प्रतिक्रिया हो सकती है, अगर वह व्यक्ति शराब पीना पसंद नहीं करता है या हाल ही में शराब पीना बंद कर चुका है यदि उपहार का प्राप्तकर्ता शराब के उत्साही उपभोक्ता है, तो शराब के बजाय संबंधित उपहार का चयन करने की कोशिश करें (जैसे वाइन ग्लास के लिए ताबीज या डिब्बे या बीयर की बोतलों के मामले)।
  • एक गुप्त सांता चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    व्यावहारिक कुछ खरीदें यदि आप इस बारे में निश्चित नहीं हैं कि उस व्यक्ति को क्या देना है, तो सुरक्षित के लिए जाएं और कोई ऐसी चीज़ चुनें, जो व्यावहारिक और उपयोगी है इस तरह, भले ही वह कुछ ऐसा नहीं है जो आप चाहते थे, यह अभी भी आपको एक उपयोग देगा क्रिसमस की सजावट, रसोई की वस्तुओं या शैली की एक अच्छी किताब देने पर विचार करें, जो आपके हित में हैं
  • एक गुप्त सांता चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    कुछ विशेष के लिए देखो यदि आप कर सकते हैं, उपहार के प्राप्तकर्ता के बारे में थोड़ी खोज करें ताकि व्यक्तिगत उपहार चुन सकें जो वास्तव में आपके स्वाद और ज़रूरतों के साथ हो। अपने वातावरण में लोगों से पूछें, अपने काम की प्रोफाइल और सामाजिक नेटवर्क की जांच करें या कुछ प्रश्न पूछिए। वह व्यक्ति आपके उपहार को चुनने में समय और प्रयास की सराहना करेगा जो आपके स्वाद के लिए विशेष और उन्मुख होता है।
  • एक गुप्त सांता चरण 12 का शीर्षक चित्र
    5
    एक उपहार बनाने के बारे में सोचें यदि आप एक रचनात्मक व्यक्ति हैं, तो एक घर का उपहार और स्वादिष्ट व्यक्ति और महत्वपूर्ण दिखाई देगा। प्राप्तकर्ता के हितों को ध्यान में रखें जब आप बचे हुए सामान का एक संग्रह इकट्ठा करने और इसे सस्ता दिखने के बजाय उपहार बनाते हैं कुछ रचनात्मक और सार्थक बनाने या सस्ते और अनिच्छा से कुछ करने के बीच एक बड़ा अंतर है क्योंकि आप भूल गए थे या कुछ नहीं खरीदना चाहते थे
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि प्रत्येक के पास सिर्फ एक नाम है
    • अगर आप अपना खुद का नाम लेते हैं, तो उसे फिर से डालें और दूसरा नाम दोबारा प्राप्त करें।
    • सुनिश्चित करें कि प्रत्येक व्यक्ति जो इस कार्यक्रम में भाग लेता है, जब वह उपहार वितरण (यानी, जो वास्तव में शारीरिक रूप से होगा) का कंटेनर पर उनके नाम हैं
    • किसी इत्र, श्रृंगार, दुर्गंधहारक या भोजन के रूप में निजी के रूप में कुछ खरीदना न करें, क्योंकि हर किसी के पास अलग राय हो सकती है
    • कुछ स्थानों पर पवित्र रहस्य को "क्रिश्न कर्लिंग" भी कहा जाता है।

    चेतावनी

    Video: 10 DOLLAR SECRET SANTA CHALLENGE | AT THE MALL | We Are The Davises

    • जिस व्यक्ति को आप उपहार खरीदते हैं उसे बिल्कुल नहीं पता होना चाहिए कि उपहार नाम की तारीख तक आपका नाम क्या छू गया है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com