ekterya.com

कैसे एक हेलोवीन पोशाक चुनने के लिए

हैलोवीन आ रहा है और अगर आपने अभी तक कोई पोशाक नहीं चुना है, तो आप विचारों के साथ संघर्ष कर सकते हैं। यदि ऐसा है तो डरने के लिए कुछ नहीं है, बजट पर जाने के बिना पोशाक के लिए रचनात्मक और मूल विचारों के साथ आने के कई तरीके हैं। बाकी आश्वासन दिया गया है कि यह आलेख आपको हैलोवीन के लिए सही पोशाक चुनने में मदद करेगा।

चरणों

दु: खी-Clown.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

Video: DIY Halloween Costumes Out of Candy! 15 DIY Projects for Halloween!

1
अपनी शैली खोजें क्या आप सेक्सी हैं? क्या आप डरते हैं? क्या आप हास्यास्पद हैं? ¿Tierna? आपकी हेलोवीन की पोशाक आपके पक्ष को दिखाने के लिए एक अच्छा बहाना है, जो आप सामान्य रूप से साझा नहीं करते हैं, आप कुछ अजीब, पागल या डरावनी चीज़ों के पीछे छिप सकते हैं। पोशाक भी आप की एक तरफ उजागर कर सकते हैं कि हर कोई जानता है और प्यार करता है अपनी खुद की शैली ढूंढने के लिए, आप दैनिक आधार पर जो भी उपयोग करते हैं, उसके बारे में सोचें और आप के साथ सहज महसूस करते हैं। यह आपको तुरंत छिपाने के बारे में सोचने में मदद कर सकता है उदाहरण के लिए यदि आप स्कर्ट, कपड़े, या जीन्स पहनते हैं, तो आप उन्हें थोड़ा और रोमांचक बना सकते हैं, जैसे जीन्स के साथ केप की तरह, या पोशाक के साथ एक चुड़ैल टोपी।

इसके अलावा उन रंगों के बारे में सोचें जो आप सामान्य रूप से उपयोग करते हैं। यदि आप काला पहनते हैं, तो आप शायद एक परी पसंद नहीं करेंगे, हालांकि एक अंधेरे परी एक अच्छा विकल्प हो सकता है यदि आप उज्ज्वल रंग पसंद करते हैं, तो कद्दू, कल्पित बौने, परियों, भूत, इंद्रधनुष और इसी प्रकार की वेशभूषा के बारे में सोचें। अगर आपको गहरा रंग पसंद है तो गॉथिक, पिशाच, कंकाल, अंधेरे जादूगर, बुरे जीनियस इत्यादि हैं। मिश्रण करने से डरो मत, यह हेलोवीन है और सभी की अनुमति है।
  • एक और विचार उन शैलियों के बारे में सोचना है जो आपने पिछले वर्षों में उपयोग किया है। आप एक पुराने पोशाक से शुरू कर सकते हैं और इसे एक नए और अलग पोशाक में बदल सकते हैं। यह आपके जैसा दिखना नहीं है, लेकिन यह आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करने वाली किसी चीज के रूप में छिपाने के लिए अधिक समझदारी से काम करेगा।
  • अपनी रुचियों के बारे में सोचो आप क्या करना चाहते हैं? उन चीज़ों की एक सूची लिखें, जो आपको पसंद हैं, यह एक खेल, एक वीडियो गेम, खाना पकाने, कपड़े, पढ़ना आदि हो सकता है। उदाहरण के लिए, अगर आप फ़ुटबॉल पसंद करते हैं, तो आप एक मशहूर खिलाड़ी हो सकते हैं - अगर आपको एक टीवी शो पसंद है, तो अपने पसंदीदा पात्र के रूप में तैयार करें - अगर आपको खाना या जानवर पसंद हैं, तो अपने पसंदीदा पालतू या अपने पसंदीदा मिठाई के रूप में तैयार करें आपके पास उपलब्ध चीज़ों के साथ विकल्पों की सूची की तुलना करें और कल्पना को उड़ने दें
  • डॉलर साइन-इन-स्पेस --- चित्रण.जेपीजीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    2

    Video: WHAT HAPPENED TO KAYLA'S EYEBROWS? | We Are The Davises

    बजट बनाओ, हेलोवीन वेशभूषा सस्ते से बहुत महंगा हो सकती है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आपको यह पता चल गया कि आप कितना खर्च करना चाहते हैं जब आप चुनते हैं, तो हमेशा जांच लें कि यह छिपाने में शामिल है, कुछ वेशभूषा दूसरों की तुलना में सस्ता है क्योंकि इसमें सहायक उपकरण शामिल हैं। यदि आपको एक सिंगल प्राइस के लिए सभी टुकड़े मिलते हैं, तो एक शर्ट, शर्ट, पैंट, टोपी, विग और बेल्ट अधिक किफायती होगा। हमेशा कुछ खरीदने से पहले आपको मूल्य देखना पड़ता है ताकि आप देख सकें कि यह आपके बजट के भीतर है या नहीं। ।

    आम तौर पर यह सिफारिश की जाती है कि आप अपनी वेशभूषा पर 20 से 40 डॉलर के बीच खर्च करते हैं, जिनमें से अधिकांश सभ्य परिधान उन कीमतों में से हैं
  • खोज ऑफ़र दुकानों में हर समय हेलोवीन वेशभूषा के लिए सौदों हैं, खासकर जब हेलोवीन दृष्टिकोण हेलोवीन वेशभूषा के लिए ऑफ़र के लिए टेलीविजन, इंटरनेट और समाचार पत्रों को जांचना सुनिश्चित करें।
  • घड़ी-25.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    3

    Video: 2018 Winter Olympic Games for kids Challenge BeyBlade Burst Avatar Attack Arena Daddy vs Son

    समय को ध्यान में रखें यदि आप हैलोवीन के लिए एक पोशाक बनाने की योजना बनाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त समय है। सबसे पहले आपको एक विचार की आवश्यकता होगी, एक महीने से पहले अपनी पोशाक के बारे में सोचना शुरू करें और किसी भी आवश्यक समायोजन करने में सक्षम होने के लिए 2 सप्ताह पहले इसे पूरा करने का प्रयास करें।

    यद्यपि यह जल्द ही लगता है, यह प्रत्याशा आपको एक पोशाक बनाने में मदद करेगी जो आपको अच्छी तरह से फिट करे, जो कुछ भी लापता है वह खरीदने के लिए पर्याप्त समय है।
  • अपनी आखिरी मिनट की पोशाक खरीदने की कोशिश न करें, क्योंकि सामान्य रूप से सबसे अच्छी वेशभूषा पहले ही खरीदी जा चुकी है और आपको बचाए गए बचे हुए सामानों से छुआ जाएंगे जो आपके आकार का नहीं हो सकते हैं या जिन्हें आप पसंद नहीं करते हैं
  • बारिश-में-window.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video: MAX VBUCKS / BUYING ALL HALLOWEEN DLC | Fortnite Battle Royale

    4
    मौसम का पूर्वानुमान देखें किसी भी जलवायु, बारिश, बर्फ या सूरज के लिए तैयार होने के नाते, महत्वपूर्ण है। एक रेनकोट, एक पोंचो और हाथ पर बारिश के जूते हों, जो आपकी पोशाक पर लगाए जा सकते हैं यदि आवश्यक हो
  • हेलोवीन और हेलोवीन से पहले के दिनों में मौसम का पूर्वानुमान देखें ऐसा करने से आपको सही विकल्प बनाने में सहायता मिलेगी कि आप क्या पहनेंगे। आपको एक छतरी की आवश्यकता हो सकती है
  • मोटी लेगिंग, एक जैकेट या मोटी पोशाक नहीं पहनें अगर यह गर्म है कई परतें पहनने से बचें और कुछ पतली डाल दीजिये गर्मी के लिए हल्के रंग गहरे रंग से बेहतर होते हैं अपने बालों में एक चोटी बनाने की कोशिश करें ताकि आप बहुत गर्म न हों। यदि आप परतों का उपयोग करने की आवश्यकता है, क्योंकि आपकी पोशाक किसी अन्य वेशभूषा के लिए अनुपयुक्त बेहतर है
  • ठंडा होने पर गर्म रहें अपने छिपाने के नीचे एक कोट और एक शर्ट रखो ताकि आप ठंड महसूस न करें। आप जूते पहन सकते हैं
  • न्ज़ि-Sevens.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">NZI सेवन्स शीर्षक वाली छवि



    5
    एक समूह में एक पोशाक पर विचार करें यदि आप दोस्तों के साथ कैंडी या चाल के बारे में पूछने जा रहे हैं, तो मूल होने का एक शानदार तरीका वेशभूषा पर डाल देना है जो गठबंधन करते हैं। यह उन प्रेक्षकों के लिए बहुत मज़ेदार हो सकता है जो एक ही चरित्र में कपड़े पहने हुए लोगों के एक समूह को देखते हैं या कैंडी के लिए पूछने के लिए उनके दरवाज़े तक पहुंचने के समान हैं।

    वे एक ही वेशभूषा को चुन सकते हैं या तिल स्ट्रीट अक्षर की तरह एक सामान्य विषय पर छड़ी कर सकते हैं। अपने दोस्तों के साथ एक विषय चुनने के लिए सहमत हों जो हर किसी को पसंद करता है
  • कभी-कभी ऑनलाइन ऑफ़र भी होती है जिसमें तीन या चार समान वेशभूषाएं होती हैं।
  • कॉस्टयूम विचार

    1
    अभी भी अपने छिपाने के लिए विचारों के साथ संघर्ष? यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • क्लासिक्स -विच, भूत, फ्रेंकस्टीन, मम्मी, एंजेल, फेयरी, मोहिनी, वेयरवोल्फ, पिशाच
    • तिल स्ट्रीट - ऑस्कर, अबेलारडो, एल्मो, राक्षस कुकीज़ खाती है
    • क्रेयॉन -ब्लू, बैंगनी, रेड, ग्रीन, पीला, ऑरेंज
    • हैरी पॉटर - हैरी, हर्मियोन, रॉन, स्नैप, वोल्डेमॉर्ट, डंबलडोर
    • SpongeBob बॉब स्पंज, पैट्रिक, श्री क्रैस, प्लैंकटन
    • सांझ - बेला, एडवर्ड, जैकब
    • भोजन - केले, ककड़ी, हॉट डॉग, कैटसअप, आइसक्रीम कोन
    • अन्य लोग - अल्बर्ट आइंस्टीन, एक आवारा, एक बेवकूफ, जयजयकार, कैटरीना, भौंरा (ट्रॉन्फोर्स)
    • दुनिया के दूसरी तरफ - अन्य संस्कृतियों की पोशाक

    टिप्स

    आकर्षक-और-Terrifying.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    सावधान रहें कि आपका छद्म बच्चों के लिए अनुचित हो सकता है। उम्र के अनुसार यह उचित है कि आप कहां पर जाएं यदि आप अपने बच्चों को कपड़े पहने जा रहे हैं, तो यह अनुशंसित नहीं है कि उनकी वेशभूषा बहुत वयस्क हो। अपनी उम्र से संबंधित हितों के अनुसार वेशभूषा को चुनने के लिए प्रोत्साहित करें यदि आप हेलोवीन रात में मिठाई मांगते समय बच्चों की देखभाल करने के लिए ज़िम्मेदार हैं, तब तक सेक्सी पोशाक नहीं पहनें जब तक कि बच्चे पहले से ही सो रहे हों। एक शर्ट नीचे शर्ट या कपड़े पर कवर कटौती, और उचित लंबाई के शॉर्ट्स / स्कर्ट / कपड़े पर डाल दिया। यदि कपड़ों में कम है, लेगिंग का प्रयोग करें या नीचे चड्डी का प्रयोग करें, जिससे यह वेशभूषा और गर्मी की उपस्थिति में सुधार कर सकती है।
  • सुनिश्चित करें कि पोशाक सहज है यदि आप कैंडी या चाल के बारे में पूछने जा रहे हैं, या किसी पार्टी में जा रहे हैं तो सुनिश्चित करें कि आप पोशाक के साथ चल सकते हैं।
  • खुद को कुछ ऐसी चीज दिखाओ जिससे कोई भी सोचने न पाए। कम से कम आप अपने दोस्तों के समान नहीं छिपाना चाहते क्योंकि आप किसी और चीज़ के बारे में नहीं सोच सकते हैं इसके बाद के संस्करण कई विचारों में से कुछ का उपयोग कर सकते हैं।
  • बहुत जल्द शुरू करने के लिए डरो मत! सितंबर में अपनी पोशाक शुरू करने में कुछ भी गलत नहीं है
  • यदि आपका प्रेमी या प्रेमिका अपनी वेशभूषा के समन्वय से सहमत है तो यह एक मजेदार विकल्प हो सकता है वे दोनों समुद्री डाकू, या पिशाच के समान हो सकते हैं, या स्वर्गदूत और राक्षस के विपरीत।
  • अपनी पोशाक में सहायक उपकरण जोड़ें, उदाहरण के लिए यदि आप मिठाई चुड़ैल हैं तो मिठाई का कंगन
  • यदि आप एक बच्चा हैं और आपके माता-पिता ने किसी भेस को नहीं बताया है क्योंकि यह बहुत महंगा था, उनमें से आधे सुझाव देते हैं, आप इसे प्राप्त करने की अधिक संभावना है।
  • हेलोवीन वेशभूषा में शायद ही कभी जूते, मोज़े और मोजे शामिल हैं, इसलिए आपको उन सामानों को अपने लिए ढूंढना होगा।
  • चेतावनी

    • पिछले वर्ष के रूप में वही पोशाक डालने से बचें, जो घटना की भावना को बर्बाद कर देगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कॉस्टयूम वेशभूषा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com