ekterya.com

कैसे चार अलग अलग शैलियों में एक स्लेथिरिन की तरह पोशाक

चाहे आपने हाल ही में चुना है या लंबे समय के लिए कोई सदस्य हो, स्लेथिरिन हाउस से संबंधित कुछ भी अधिक रोमांचक नहीं है सलजार स्लिथिरिन द्वारा स्थापित यह प्राचीन घर ज्ञान, महत्वाकांक्षा और महानता का प्रतीक है। यदि आप कॉमिक-कॉन, एक प्रोजेक्शन पार्टी या हेलोवीन के लिए जा रहे हैं, तो आप स्लेथिरिन जैसी पोशाक के कई तरीके चुन सकते हैं। चुनें कि आप पसंद करें और घर के सभी सदस्यों को प्रभावित करें!

चरणों

विधि 1

पारंपरिक शैली
चार अलग शैलियों में एक स्लेथिरिन पोशाक के रूप में शीर्षक छवि 1 चरण
1
एक स्लेथिरिन टाई करें इसके लिए आपको हरी टाई, एक शासक, एक पेंसिल, स्कॉच सुरक्षात्मक टेप और चांदी की स्याही के साथ एक बॉलपेप पेन की आवश्यकता होगी। यह एक टाई खरीदना बेहतर है जो महंगा नहीं है क्योंकि आप शायद इसे लंबे समय तक नहीं इस्तेमाल करेंगे इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि इसमें स्लेथिरिन टोन है - यानी, यह नींबू हरा या मिंट हरे रंग के बजाय पन्ना हिरण है
  • टाई की नोक के नीचे से 3 सेमी (एक इंच) मापने के लिए शासक का उपयोग करें उस माप को चिह्नित करने के लिए पेंसिल के साथ एक छोटा सा चिह्न बनाएं और फिर इस विकर्ण रेखा चिह्न के साथ जल्दी से स्कॉच टेप को पास करें पूरी टाई के साथ उसी प्रक्रिया को दोहराएं।
  • स्कॉच टेप के बीच रिक्त स्थान को भरने के लिए चांदी की स्याही के साथ एक बॉलपेप पेन का उपयोग करें। सुनिश्चित करें कि हरे रंग का कोई भी निशान दिखाई नहीं दे रहा है।
  • टेप को हटाने से पहले टाई सूखा यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो आपके पास अपनी टाई पर भी विकर्ण पंक्तियों की एक श्रृंखला होगी।
  • चार अलग-अलग शैलियों में एक स्लेथिरिन पोशाक के रूप में शीर्षक छवि 2 चरण
    2
    एक सफेद कॉलर शर्ट पहनें सुनिश्चित करें कि गर्दन अच्छी तरह से इस्त्री कर रहे हैं क्योंकि कोई भी स्लेथिरिन परिष्कृत किए बिना बाहर आ जाएगा। अपनी टाई टाई यदि आप एक बनाना नहीं चाहते हैं, तो आप एक हरे और रजत टाई या हरे और सफेद स्कार्फ खरीद सकते हैं। ध्यान रखें कि उन्हें खोजने में मुश्किल होगी
  • चार अलग-अलग शैलियों में एक स्लेथिरिन पोशाक के रूप में शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    अपनी सफेद शर्ट पर एक ग्रे वी-गर्दन स्वेटर पर रखो। आप एक ऊन बनियान या एक ग्रे स्वेटर पहन सकते हैं, जब तक कि इसकी अपेक्षाकृत कम नीलामी होती है। स्वेटर के अंदर अपनी टाई डाल सुनिश्चित करें
  • चार अलग-अलग शैलियों में ड्रेस अप ए स्लेथिरिन नाम से छवि चरण 4
    4
    यदि आप एक लड़के हैं जो काले कपड़े पहनते हैं और यदि आप एक लड़की हैं तो एक काले स्कर्ट या काली पैंट पहनें। हालांकि, कई लोग धुंधले काले रंग के जींस पहनते हैं और ये भी अच्छे दिखते हैं।
  • चार अलग-अलग शैलियों में ड्रेस अप ए स्लेथिरिन शीर्षक से छवि चरण 5
    5
    आप बस या बैलफ़ाइटर या एक बड़े काली कार्डिगन को एक बागे के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। आप एक उपयुक्त गाउन भी कर सकते हैं।
  • चार अलग-अलग शैलियों में एक स्लेथिरिन पोशाक के रूप में शीर्षक छवि 6 चरण
    6
    स्लेथिरिन ढाल का उपयोग करें वहाँ ढाल की एक महान विविधता है इंटरनेट पर कुछ ढूंढें और आप को पसंद करें, इसे प्रिंट करें, इसे ध्यान से काट लें और महसूस किए गए एक टुकड़े पर रखें ढाल के किनारों के चारों ओर काटा हुआ काटा। ढाल सीना या पिन के साथ अपनी शर्ट या केप को संलग्न करें
  • चार अलग-अलग शैलियों में ड्रेस अप ए स्लेथिरिन शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    एक चिकना और सुरुचिपूर्ण केश विन्यास के साथ शैली को पूरा करें। यदि आप एक लड़की हैं, तो आपको अपने बालों को सीधा करना चाहिए या समान रूप से इसे कर्ल करना चाहिए और यदि आप एक लड़के हैं तो आपको अपने बालों को पीछे की ओर या पीछे की ओर करना चाहिए।
  • विधि 2

    शैली preppy

    यह शैली एक आकस्मिक घटना के लिए और अधिक उपयुक्त है या यदि आपको सटीक रूप से अच्छा लगने में अधिक रुचि है।

    चार अलग-अलग शैलियों में एक स्लेथिरिन पोशाक के रूप में शीर्षक वाली छवि चरण 8
    1
    एक सफेद कॉलर शर्ट पहनें यदि यह गर्म है, तो अपनी आस्तीन ऊपर रोल करें।
  • चार अलग-अलग शैलियों में ड्रेस स्लेथिरिन के रूप में शीर्षक चित्र 9
    2
    एक हरे रंग की टाई जोड़ें ताकि हर कोई जानता हो कि आप किस घर से हैं।
  • चार अलग-अलग शैलियों में एक स्लेथिरिन पोशाक के रूप में शीर्षक छवि 10 कदम
    3
    पोशाक पैंट, जीन्स या स्कर्ट के साथ शर्ट का मिश्रण करें
  • चार अलग-अलग शैलियों में ड्रेस अप ए स्लेथिरिन शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    4
    यदि आप एक स्कर्ट पहनना चुनते हैं, तो ग्रे या काली घुटने वाली उच्च मोज़ा की एक जोड़ी डाल दीजिए. तो आपके पास एक छात्र की उपस्थिति होगी preppy।



  • चार अलग-अलग शैलियों में ड्रेस स्लेथिरिन के रूप में शीर्षक चित्र 12
    5
    टेनिस या ब्लैक बैलेरिनस के साथ शैली को पूरा करें
  • चार अलग-अलग शैलियों में एक स्लेथिरिन पोशाक के रूप में शीर्षक छवि 13 कदम
    6
    एक छड़ी लाने के लिए मत भूलना!
  • विधि 3

    शैली ग्रंज

    यह अक्सर माना जाता है कि स्लेथिरिन्स बुरा और क्रूर हैं, हालांकि हर स्लेथिरिन जानता है कि यह सच नहीं है। इस विशेषता का अंदाजा लगाता है और एक और अधिक को गोद लेता है ग्रंज और कम प्रामाणिक यह शैली हेलोवीन पार्टियों के लिए भी उपयुक्त है, खासकर किशोरों के लिए

    चार अलग-अलग शैलियों में ड्रेस अप ए स्लेथिरिन के नाम से छवि चरण 14
    1
    बटन के साथ एक सफेद शर्ट पहनें और अपनी आस्तीन को रोल करें. आप चाहें, तो या नकली खून का उपयोग कर एक छोटे से खून के धब्बों rásgala जोड़ देते हैं तो आप cornmeal, पानी और कूल-एड का एक मिश्रण के साथ क्या कर सकते हैं। रक्त के लिए एक महान कहानी invents, जैसा कि आप एक खूनी लड़ाई में हॉगवर्ट्स बचाव कर रहे थे या डेथ ईटर्स को नष्ट करने के लिए मदद!
  • चार अलग-अलग शैलियों में ड्रेस अप ए स्लेथिरिन शीर्षक से छवि चरण 15
    2
    हरित टाई का प्रयोग करें ताकि हर कोई जानता हो कि आप किस घर से हैं। टाई के कुछ भागों को बांधने या फाड़ के बिना एक छोर छोड़ दें।
  • चार अलग-अलग शैलियों में ड्रेस अप ए स्लेथिरिन शीर्षक वाला चित्र चरण 16
    3
    यदि आप एक स्कर्ट पहनना पसंद करते हैं, तो एक कूलर शैली के लिए मेष स्टॉकिंग्स या फास्ट पैंट्स डाल दें।
  • चार अलग-अलग शैलियों में पोशाक के रूप में एक स्लेथिरिन पोशाक शीर्षक 17
    4
    अपने आप को एक गंदा और खूनी रूप देने के लिए आँखों पर लाल या भूरे रंग के मेकअप लगाने के द्वारा शैली को पूरा करें।
  • चार अलग-अलग शैलियों में ड्रेस अप ए स्लेथिरिन में शीर्षक चित्र 18
    5
    अपने बालों को कंबल या इसे एक नज़र रखने के लिए deodorize ग्रंज हालांकि अशुभ. आप हरे बाल के लिए अस्थायी डाई के साथ एक राइटो या दो जोड़ सकते हैं
  • विधि 4

    मौत भक्षक शैली
    चार अलग-अलग शैलियों में ड्रेस अप ए स्लेथिरिन के शीर्षक वाला चित्र चरण 1 9
    1
    बनाओ या एक काला लंबे कोट खरीदते हैं। बागे में एक हुड होना चाहिए और आपके अधिकांश शरीर को कवर करना चाहिए।
  • चार अलग-अलग शैलियों में एक स्लेथिरिन पोशाक के रूप में शीर्षक छवि 20 कदम
    2
    काले कपड़े पहनें जो स्कूल के जूते की तरह लगते हैं (जैसे फ्लैट जूते या टेनिस जूते) अपने कपड़े के नीचे ताकि आपके पास एक छात्र की उपस्थिति हो
  • चार अलग-अलग शैलियों में एक स्लेथिरिन पोशाक के रूप में शीर्षक छवि 21 कदम
    3
    एक मौत भक्षक मुखौटा खरीदें आप केवल $ 6 के लिए डेथ ईटर मुखौटा ऑनलाइन खरीद सकते हैं या एक बना सकते हैं। एक बनाने के लिए, बस एक पूर्ण चेहरा, rocíale सुनहरे रंग पेंट या धातु चांदी के लिए एक मुखौटा खरीदने और फिल्म की तरह काला डिजाइन जोड़ने के लिए चांदी स्याही के साथ एक स्थायी मार्कर या कलम का उपयोग करता है। यदि आप अधिक रचनात्मक हैं, तो आप अपना खुद का मुखौटा बनाने के लिए पेपर-मैश का उपयोग कर सकते हैं।
  • चार अलग-अलग शैलियों में एक स्लेथिरिन पोशाक के रूप में शीर्षक छवि 22 कदम
    4
    हरे रंग की अंगूठी का प्रयोग करें या अपने कपड़े में बैज जोड़ने के लिए पहले विधि के निर्देशों का पालन करें और बताएं कि आप स्लेथिरिन हाउस का सदस्य हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com