ekterya.com

कैसे एक कैटी पेरी पोशाक बनाने के लिए

कैटी पेरी विश्व के न केवल अपने संगीत के लिए प्रसिद्ध है, बल्कि उनकी विशिष्ट शैली के लिए भी है। उसके अद्भुत रंगीन विग से कैंडलैंड से प्रेरित उसके लंबे झटकों या उसके कपड़ों से, गायक की शैली कुछ भी साधारण नहीं है इस अनुच्छेद के साथ आप एक कैटी पेरी पोशाक बनाने के बारे में जानेंगे जो हर कोई अवाक रह जाएगा!

चरणों

विधि 1
वीडियो की कॉस्टयूम "कैलिफोर्निया लड़कियों"

मेक ए कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने आप को एक नीली विग लें Wigs आसानी से सबसे हेलोवीन पोशाक स्टोर और ऑनलाइन पर पाया जा सकता है एक चिकनी फ्रिंज के साथ एक बहुत लंबे समय से एक खोजने की कोशिश करें
  • मेक ए कैटी पेरी कॉस्टयूम स्टेप 2 नामक छवि
    2
    कुछ नीले और उज्ज्वल शॉर्ट्स प्राप्त करें वे तंग और उच्च कमर वाले होना चाहिए। यदि आपको स्पार्कल या सेक्विन वाले लोगों को नहीं मिल रहा है, तो सामान्य नीले शॉर्ट्स या जींस का उपयोग करें
  • बनाओ एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 3
    3
    कप केक शैली ब्रा बनाएं यह वेशभूषा का जरूरी हिस्सा है, इसलिए आपको अपना सर्वश्रेष्ठ करना चाहिए! आप हेलोवीन पोशाक की दुकान में कैटी पेरी कप केक शैली ब्रा खरीदने की कोशिश कर सकते हैं या आप इसे अपने आप घर पर कर सकते हैं। दो छोटे कागज प्लेटें, सफेद पोटीन, ब्रश, त्वरित चिपकने वाला, कैंडी रंग पके हुए माल और लाल जेली बीन्स: ऐसा करने के लिए, आप एक बुनियादी ब्रा हल्के नीले रंग और निम्नलिखित मदों की जरूरत है।
  • व्यंजन उल्टा रखें। पट्टियों में ब्रश को डुबोएं और इसके साथ प्रत्येक प्लेट के गोल हिस्से को पूरी तरह से कवर करें। पुटीन को 20 या 30 मिनट के लिए सूखा दें।
  • कन्फेक्शनरी कन्फेक्शनरी को एक के बाद एक में जोड़ें, उन्हें तुरंत चिपकने वाला फिक्स करना जब आप इसे पूरा करते हैं, प्रत्येक प्लेट के केंद्र में लाल जेली (या चेरी या चेरी भी) छड़ी कर लें यदि आपके पास लाल जेली बीन्स नहीं है, तो आप अन्य छोटी लाल वस्तुओं का उपयोग कर सकते हैं जो चेरी जैसा दिखते हैं
  • ब्रा को कपकेक में शामिल हों तुम बहुत सीधे एक ब्रा कप के लिए या प्रत्येक थाली के तल पर टेप का एक टुकड़ा चिपका और फिर उन्हें बांधनेवाला पदार्थ के लिए सिलाई द्वारा प्रत्येक प्लेट मार कर सकते हैं।
  • बनाओ एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने आप को बनाओ हमेशा की तरह श्रृंगार आधार को लागू करें, कैटी पेरी के लाइव रूप को प्राप्त करने के लिए काले और लंबी झूठी झलकें डाल दें। अपने आप को एक हल्के गुलाबी लिपस्टिक के साथ रंग दें और आप जाने के लिए तैयार हैं
  • विधि 2
    मिंट की पोशाक

    बनाओ एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    लाल दस्ताने की एक जोड़ी जाओ। आदर्श रूप से, चमड़े या प्लास्टिक से बना नकली दस्ताने, उंगलियों के काटने के साथ।
  • बनाओ एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 6
    2
    ड्रेस तैयार करें कैटी पेरी धारीदार टकसाल कैंडी पोशाक किसी भी हेलोवीन पोशाक की दुकान पर खरीदा जा सकता है या घर पर पूरी तरह से बनाया। एक संक्षिप्त और सरल सफेद पोशाक, सफेद निर्माण कागज, कैंची, मार्करों या लाल रंग, एक ब्रश, चांदी चमक, गोंद और पारदर्शी तत्काल चिपकने वाला: यह ऐसा करने के लिए अपने आप को निम्नलिखित तत्वों की जरूरत है।
  • कैंडीज बनाएं आपकी प्राथमिकताओं के आधार पर, अलग-अलग आकार के मंडल के अच्छे नंबर (8 और 10 के बीच) में निर्माण कागज को काटें। धारीदार टकसाल कैंडीज की तरंगों को आकर्षित करने के लिए मार्करों या लाल रंग का प्रयोग करें। एक बार जब यह सूख गया है, टुकड़े और तुरंत से प्रत्येक के लिए ब्रश के साथ पारदर्शी चिपकने वाला फैल, चिपकने वाला अभी भी गीला है, कुछ चमक फैल गया।
  • जब गोंद सूख गया है, तो कृत्रिम कैंडीज को ड्रेस में जोड़ें। आप इसे तुरंत चिपकने वाला कर सकते हैं और कैंडी के पीछे एक रिबन चिपका सकते हैं और फिर रिबन को पोशाक में सिलाई कर सकते हैं।
  • बनाओ एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3



    देखो शीर्ष यदि आपके बाल काले या गहरे भूरे रंग हैं, तो आप तैयार रहेंगे! यदि नहीं, तो अपने आप को एक काले विग या कुछ अस्थायी ब्लैक डाई खरीदें एक सामान्य श्रृंगार आधार, थोड़ा लाल लिपस्टिक और काले झूठे eyelashes लागू करें।
  • विधि 3
    कैंडी डॉट्स ड्रेस

    बनाओ एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने आप को एक नीली विग लें रंगीन wigs आसानी से सबसे पोशाक भंडार और इंटरनेट पर पाया जा सकता है सीटी के साथ एक बहुत लंबे समय से एक खोजने की कोशिश करो, बस कैटी की तरह
    • वैकल्पिक: ढीली लहरों के लिए कर्ल का उपयोग करके विग को कर्ल। लंबे समय तक लहर स्थापित करने के लिए लाह का उपयोग करें।
  • बनाओ एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 9 शीर्षक वाली छवि

    Video: REVELADO El Cambio de vestidos IMPOSIBLE del America's Got Talent

    2
    ड्रेस तैयार करें विभिन्न रंगों (नीले, गुलाबी और पीले रंग की, उदाहरण के लिए) और त्वरित चिपकने वाला में एक साधारण सफेद पोशाक strapless, प्लास्टिक ईस्टर अंडे: आप की जरूरत घर पर पोशाक बनाने के लिए।
  • इसमें शामिल हों "अंक" पोशाक के लिए ऐसा करने के लिए, प्लास्टिक के अंडे खोलें और आधे भाग में से हर एक को तुरंत चिपकने वाला ड्रेस के साथ रखें। प्रसिद्ध पोशाक शो के रूप में पंक्तियों में डॉट्स को गोंद करें। सुनिश्चित करें कि आप उन दोनों के बीच पर्याप्त जगह छोड़ दें ताकि पोशाक के सफेद सराहना करते रहें।
  • यदि संभव हो तो, जब आप इसे पहनते हैं, तो विशेष रूप से जब ड्रेसिंग पर टाँटे को छड़ी करने में आपकी मदद करने के लिए किसी से पूछें, चुना हुआ पोशाक तंग है अन्यथा, जब आप इसे डालते हैं तो अंक या धारियाँ दिखाई दे सकती हैं।
  • बनाओ एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आप को बनाओ एक सामान्य आधार को लागू करें और ऊपरी पलक पर काले झूठी झंकार डालें। अपने आप को नरम गुलाबी लिपस्टिक के साथ पेंट करें और अपने गालों पर थोड़ा गुलाबी लाल रखो।
  • विधि 4
    वीडियो की कॉस्टयूम "गर्जन"

    छवि शीर्षक 2794204 11
    1
    हरे रंग की स्कर्ट के साथ चीता प्रिंट बिकनी ब्रा डालो आप फूल बेल्ट भी पहन सकते हैं। यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, तो एक बेल्ट में कृत्रिम फूल जोड़ें।
  • छवि शीर्षक 2794204 12
    2
    अपने बाल काले रंग डालें या अपने आप को एक काले विग ले। कृत्रिम फूलों की पुष्पांजलि डाल दीजिए वे कृत्रिम होना चाहिए, क्योंकि वे लंबे समय तक रहेंगे और सूख नहींेंगे। बाम या गुलाबी लिपस्टिक के साथ एक लाइट मेकअप के साथ खुद को पेंट करें
  • छवि शीर्षक 2794204 13
    3
    चूंकि पोशाक संभवत: हैलोवीन है, आपको एक बैग की आवश्यकता हो सकती है जो मैचों एक शिल्प की दुकान पर जाएं और एक सफेद या फर कपड़े बैग खरीद लें ताकि आप लिख सकें "गर्जन" एक चीता पैटर्न के साथ बबल अक्षरों में - हरे रंग की पृष्ठभूमि को भी पेंट करता है आप सजावटी कृत्रिम फूल जोड़ सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • जब आप विग चुनते हैं, तो चिकनी फ्रिंज वाले लोगों के लिए विकल्प चुनें। आपके द्वारा चुनी गई शैली के आधार पर, आप विग में तरंगों को बनाने के लिए बाल कर्ल का उपयोग करना चाह सकते हैं। लाह के साथ लंबे समय तक कर्ल ठीक करें
    • सोने से पहले झूठी आंखों को हटाने के लिए सुनिश्चित करें, इस प्रकार संभव आंखों की जलन से बचें। यदि आप गलती से अपने आंखों पर थोड़ा गोंद लेते हैं, तो इसे ठंडे पानी से हटा दें।
    • जब आप इनमें से एक वेशभूषा पहनते हैं, तो आपके साथ कुछ अतिरिक्त तत्काल चिपकने वाला आलू ले आओ, ताकि आप जल्दी से एक टुकड़े को दबाए रख सकें, जब वह गिर जाए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com