ekterya.com

कैसे एक आश्चर्य जन्मदिन पार्टी बनाने के लिए

जब किसी का जन्मदिन आता है तो आश्चर्यजनक जन्मदिन पार्टी बनाना मुश्किल है जब ऐसा होता है, तो हमेशा हर चीज के लिए गार्ड और तैयार होता है। कैसे एक जन्मदिन की पार्टी बनाने के लिए और गुप्त रखने के बारे में निश्चित नहीं है? कैसे पता लगाने के लिए पढ़ने रखें

चरणों

थ्रॉ अ अर्फचर बर्थडे पार्टी चरण 1
1
एक थीम चुनें जो भी आप पार्टी बना रहे हैं, जांचने की कोशिश करें कि उनके हितों और स्वाद क्या हैं। उदाहरण के लिए, यह हैरी पॉटर या ट्वाइलाइट हो सकता है, या आप इसे सरल बना सकते हैं और अपना पसंदीदा रंग चुन सकते हैं।
  • थ्रू अ अॉर्स्पोर्ट बर्थडे पार्टी चरण 2 नामक छवि
    2
    निमंत्रण बाहर हाथ यह एक कदम है जिसे सावधानी से लिया जाना चाहिए, क्योंकि निमंत्रण आपके अतिथि सम्मान के लिए आसानी से दिखाया जा सकता है। रणनीतिक रूप से तय करें कि आप पार्टी बनाने के लिए क्या दिन जा रहे हैं और सुनिश्चित करें कि आपका अतिथि, जो उसके बारे में नहीं जानता, उस दिन कोई योजना नहीं करता है। यह भी सुनिश्चित करें कि आपने केवल उन लोगों को आमंत्रित किया है जो गुप्त रखने के लिए तैयार हैं और यदि आवश्यक हो तो आपकी सहायता भी करें।
  • थ्रॉ अ अॉर्स्पोर्ट बर्थडे पार्टी चरण 3

    Video: कैसे एक बच्चा जिंदा गुड़िया बिस्तर बनाने के लिए

    3
    सही भोजन खोजें जब आप इसे खरीदते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह आपके लिए रेफ्रिजरेटर में नहीं मिलेगा, या आप घर में चार्ज नहीं करेंगे। खाद्य पार्टी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा नहीं है, इसलिए इसके बारे में ज्यादा चिंता न करें। दूसरा, सुनिश्चित करें कि केक एकदम सही है। यदि आप एक केक खरीदते हैं जो पार्टी के लिए पर्याप्त नहीं है, तो मेहमान निराश हो जाएगा। एक आश्चर्यजनक पार्टी बनाते समय, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपने प्रत्येक विवरण को कवर किया है।
  • थ्रॉ अ अर्फचर बर्थडे पार्टी चरण 4

    Video: Peppa सुअर ला बर्गर में एक आश्चर्य पार्टी के साथ अपने जन्मदिन मनाता-वीडियो डी Juguetesबार्बी गुड़िय




    4
    पोस्टर और सजावट प्राप्त करें दोबारा, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वे आसानी से स्थापित करने में आसान हों ताकि व्यक्ति उन्हें आपके घर में न देख सके और आप उन्हें अंतिम क्षण में स्थापित कर सकें। मेहमान को बहुत आश्चर्यचकित करने के लिए, वह अतिरंजना करता है हर जगह सजावट रखो और उन्हें शानदार बनाएं यहां तक ​​कि अगर आप इसे अतिरंजित नहीं करते हैं, तो व्यक्ति अभी भी उत्साहित होगा।
  • थ्रू अ अॉर्स्पोर्ट बर्थडे पार्टी चरण 5
    5
    मनोरंजन के कुछ स्रोत प्राप्त करें लाइव संगीत, जादू का एक कार्य या एक नृत्य समूह शानदार होगा यदि आप एक बैंड या गायक प्राप्त कर सकते हैं जो आपकी अतिथि पसंद करती है, तो यह इतिहास में सबसे अच्छा आश्चर्यजनक जन्मदिन होगा। अगर आपके मेहमान के जादू, सम्मोहन, पत्र आदि में रुचि है, तो जांच लें कि आप उस प्रकार के मनोरंजन के बारे में क्या कर सकते हैं।
  • अगर यह किसी बच्चे के लिए एक आश्चर्यजनक पार्टी है, तो कुछ खेलों की योजना बनाएं। एक inflatable महल, बोर्ड खेल या जोकर एक बच्चे के लिए इतिहास में सबसे अच्छा घटना होगा।
  • छवि का शीर्षक एक आश्चर्य बर्थडे पार्टी चरण 6
    6
    पार्टी का दिन गंभीरता से ले लो। सुनिश्चित करें कि आप पूरे दिन व्यक्ति के स्थान और घंटे जानते हैं और इसे स्थानीय पार्टी के पास कहीं भी नहीं होने दें। यदि यह आपका जन्मदिन है, तो सुनिश्चित करें कि आप पूरे दिन मनोरंजन कर रहे हैं और इसे स्टोर पर लाने के लिए कोई कारण ढूंढिए। यदि नहीं, तो यह और भी आश्चर्य की बात होगी। केक पर मोमबत्तियां लाइट करें और, जब आप घर में प्रवेश करते हैं, तो हर किसी को जन्मदिन मुबारक गाओ।
  • युक्तियाँ

    Video: जन्मदिन पार्टी

    • घर को खिड़की से दूर करने की कोशिश करें, जहां तक ​​संभव हो, ताकि यह एक ऐसा अनुभव है जिसे आप हमेशा के लिए याद रखें।
    • अगर आप रहस्यों को रखने में इतने अच्छे नहीं हैं, तो किसी को इसे ले जाने में मदद करने के लिए कहें।
    • रोशनी बंद करके आश्चर्यजनक तरीके से आश्चर्यजनक पार्टी शुरू करें, और जब व्यक्ति आता है, तो उन्हें फिर से चालू कर देते हुए आपको एक गीत या चीयर्स के साथ आश्चर्य होता है।

    चेतावनी

    • केवल उन लोगों को आमंत्रित करना याद रखें जो गुप्त रख सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com