ekterya.com

कैसे एक आश्चर्य पार्टी बनाने के लिए

किसी ऐसे किसी प्रिय व्यक्ति के जीवन में एक महत्वपूर्ण घटना है जो एक आश्चर्यजनक पार्टी का आयोजन करने योग्य है? बहुत बढ़िया। यह कुछ गंभीर और गुप्त को व्यवस्थित करने का समय है हालांकि, यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई असफलता नहीं है, आपको स्मार्ट करना चाहिए सबसे अच्छी आश्चर्यजनक पार्टियां वे हैं जो अच्छी तरह से योजनाबद्ध हैं, केवल शुरुआत में कुछ ही लोगों से मिलती हैं और जाहिर है, कि वे कुल गुप्त हैं! इस गाइड के साथ, आपके सम्मान के अतिथि पार्टी को लंबे, लंबे समय के लिए याद करेंगे।

चरणों

भाग 1
घटना की योजना बनाएं

थ्रॉ अ आश्चर्य पार्टी पार्टी चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि सम्मानित अतिथि एक आश्चर्यजनक पार्टी के साथ सहज है। इस दुनिया में तीन प्रकार के लोग हैं: जो आश्चर्य वाले दलों को पसंद नहीं करते हैं, क्योंकि वे हमेशा तैयार रहना चाहते हैं, जो उन्हें पसंद नहीं करते क्योंकि उनका मानना ​​है कि दूसरों को उन्हें याद नहीं है और जो एक अच्छी आश्चर्यजनक पार्टी बनना पसंद करते हैं आपका सम्मान सुनिश्चित करें कि सम्मानित अतिथि इन श्रेणियों में से एक है!
  • ऐसी कुछ चीजें हैं जो आप जान सकते हैं कि वह व्यक्ति पहली या दूसरी श्रेणी से संबंधित है। यदि आप हमेशा तैयार रहना चाहते हैं, तो ऐसा कुछ बताएं कि क्या किया जा रहा है ताकि आप उचित रूप से पोशाक कर सकें और पता करें कि मन की स्थिति क्या है। यदि आपको लगता है कि कोई भी इसे याद नहीं करता है, तो वास्तविक दिनांक से पहले कुछ व्यवस्थित करें।
  • थ्रॉ अ आश्चर्य पार्टी पार्टी चरण 2
    2
    एक तिथि चुनें वास्तविक घटना से पहले यदि आश्चर्यजनक पार्टी को जन्मदिन की वजह से संगठित किया जाता है, तो उसी दिन ऐसा करने से बहुत आश्चर्य होगा, क्योंकि सम्मान शायद कुछ होने की उम्मीद करता है, खासकर अगर वह आपको लंबे समय से जानते हैं। उस से बचने के लिए (और उस व्यक्ति को इसके बारे में सोचने से रोकने के लिए, जो वास्तव में संदिग्ध हो सकता है), कुछ योजना बनाएं वास्तविक घटना से पहले (इस मामले में, उनका जन्मदिन)।
  • वास्तविक दिन से पहले एक तारीख को चुनने के अलावा, एक का चयन करें जिसमें सभी मित्र उपस्थित हो सकते हैं और निश्चित रूप से सम्मान के मेहमान भी। चूंकि पूछे बिना किसी व्यक्ति की उपलब्धता जानने में नामुमकिन है, इसलिए आपको पहले से अच्छी तरह से सूचित करके और समय और तिथि का चयन करके अपने अवसरों को बढ़ाएं, जिससे आप जानते हैं कि आपके पास कोई अन्य प्रतिबद्धता नहीं है
  • थ्रॉ अ आश्चर्य पार्टी पार्टी चरण 3
    3
    उस जगह का चयन करें जो सम्मान के अतिथि अक्सर होते हैं, इसलिए आपको कुछ भी संदेह नहीं है यदि आप मानते हैं कि आप शहर के सर्वश्रेष्ठ रेस्तरां में जा रहे हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि एक घटना है। हालांकि, अगर आप उसे बताते हैं कि आप हर गुरुवार रात में उसी रेस्तरां में जाते हैं, तो उसे कुछ भी संदेह नहीं होने की संभावना नहीं होगी। एक जगह चुनें जिसे "सामान्य" लगता है, यह एक रेस्तरां, एक गेंदबाजी गली या सिर्फ एक मित्र का घर हो।
  • यदि आप एक रेस्तरां चुनते हैं, तो एक महीने पहले आरक्षण करना सुनिश्चित करें। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप पार्टी में हर किसी के लिए इष्टतम स्थान प्राप्त करें।
  • छवि फेंक एक आश्चर्य पार्टी चरण 4
    4
    यदि आप चाहें, तो पार्टी के लिए कोई थीम चुनें। एक पार्टी के बारे में लोगों को उत्साहित करने का एक आसान तरीका विषय चुनना है। इस तरह, उपस्थित लोग पागल संगठन पहन सकते हैं, शेष लोगों को देख सकते हैं और सजावट, पुरस्कार और गतिविधियों के संबंध में अपनी रचनात्मकता का उपयोग करने का अवसर भी प्राप्त कर सकते हैं। और सबसे अच्छा हिस्सा? यह कुछ भी हो सकता है, क्या यह कार्टून, रंग या छुट्टियों पर आधारित एक पार्टी हो (जिसने कहा था कि आप जुलाई में उस बदसूरत क्रिसमस स्वेटर पहन नहीं सकते हैं) - जो भी हो!
  • हालांकि, ध्यान रखें कि यदि आप कोई विषय नहीं चुनते हैं, तो पार्टी अभी भी उत्कृष्ट हो सकती है! यह थोड़ा और अधिक आरामदायक होगा, और इसलिए, शायद कम संदेहास्पद। वह मानते हैं कि वह अपने नाम पर पार्टी में हैं बिना सम्मानित जगह में प्रवेश कर सकता है! इसके अलावा, अगर कोई विषय नहीं है, तो आपका अतिथि सम्मान किसी चीज़ के बिना खुद को पूरी तरह से फिट कर सकता है
  • थ्रॉ अ आश्चर्य पार्टी पार्टी चरण 5
    5
    मेहमानों को चुनें मूल रूप से, आपके पास दो विकल्प हैं: एक अच्छी और छोटी सी बैठक या एक बड़ी और उच्छृंखल एक आपको इस पर विचार करना चाहिए:
  • एक छोटा समूह इसे संभालना आसान है, लोग अपने मुंह को बंद कर सकते हैं और अधिक अंतरंग वातावरण बना सकते हैं (रेस्तरां को बुक करना आसान है, आदि)। हालांकि, यह कम प्रभावशाली है और अधिक लोगों को आमंत्रित नहीं किया जा रहा से परेशान किया जा सकता है।
  • एक बड़ा समूह यह प्रबंधन और समन्वय करना कठिन है, खबर फैल सकता है, अंतरिक्ष प्राप्त करना अधिक मुश्किल होता है, लेकिन अंत में, सम्मान को अपने सभी प्रियजनों को एक जगह (उनके व्यक्तित्व के आधार पर भी अभिभूत हो सकता है) देखने के लिए दंग रह सकता है।
  • थ्रॉ अ आश्चर्य पार्टी पार्टी चरण 6
    6
    मेहमानों को एक-एक करके बताएं एक आश्चर्य पार्टी का आयोजन करने का सबसे कठिन हिस्सा यह सुनिश्चित करना है कि सम्मान के अतिथि को पता नहीं चलाना कि जिन लोगों को आप नहीं भागना चाहते हैं, वे नहीं जानते कि कोई भी उस दिन के लिए सम्मान के साथ योजना नहीं बना रहा है और ये नहीं है कि उन लोगों को नाराज़ न करें जो भाग नहीं लेंगे जितना संभव हो उतना इन समस्याओं से बचने के लिए, मेहमानों को अलग-अलग बताएं, आमने-सामने, फोन पर या व्यक्तिगत ईमेल के माध्यम से। इस तरह, आप लोगों के एक बड़े समूह के जोखिम से बचते हैं जो शोर और सब कुछ बर्बाद कर रहे हैं।
  • निजी में वार्तालाप करना बहुत सारे कारणों के लिए बेहतर है: आप यह सुनिश्चित करते हैं कि सबकुछ स्पष्ट है, आप सब कुछ गुप्त रखने के महत्व पर जोर दे सकते हैं और आपको सुनने के लिए कोई नहीं होगा। अगर मेहमान के पास कोई सवाल है, तो वे आपके पास बाद में आएंगे और अन्य लोगों को बताने शुरू नहीं करेंगे
  • ध्यान रखें कि आपको कुछ लोगों के साथ झूठ बोलना पड़ सकता है (जो आपको लगता है कि वे रहस्य प्रकट कर सकते हैं)। लेकिन इसके बारे में झूठ नहीं सोचो! इसे पार्टी की अखंडता के संरक्षण के रूप में देखें। उन्हें बताओ कि आप रात के खाने या एक रात का आयोजन करेंगे, लेकिन उन्हें न बताएं कि यह महत्वपूर्ण होगा। हालांकि, उन्हें बताएं कि यह केवल कुछ लोगों का है, इसलिए विवरणों का उल्लेख नहीं करें। इस तरह, उनके विषय पर चर्चा करने के लिए उनके पास कोई कारण नहीं होगा।
  • छवि फेंक एक आश्चर्य पार्टी चरण 7 शीर्षक
    7
    सम्मान के अतिथि के साथ योजना बनाएं नहीं, इसका मतलब यह नहीं है "हे, शुक्रवार को आपके नाम पर एक पार्टी है!"। इसका मतलब है उस व्यक्ति को उस दिन आरक्षित करने के लिए अन्य योजनाएं, इसलिए अन्य योजनाएं न करें और फिर उन्हें उनको रद्द करने के लिए भीख मांगना होगा। यह वास्तव में कोई बात नहीं है जो आप कहते हैं, बस सुनिश्चित करें कि आप उचित रूप से पोशाक करें!
  • दूसरों को बताओ कि योजनाएं न करें यह इस बिंदु पर है कि यह जटिल हो जाता है - भले ही कुछ लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया हो, तो आप उन्हें बताना चाहते हैं कि उन्हें सम्मान के साथ योजना न करें। उन्हें पता है कि आप उस व्यक्ति के साथ उस तारीख को अपने बड़े दिन के लिए एक बैठक का आयोजन कर रहे हैं (बस कुछ छोटी) अपने एजेंडे को मुक्त रखने के लिए
  • भाग 2
    घटना के लिए तैयार

    छवि का शीर्षक एक आश्चर्य पार्टी पार्टी चरण 8
    1
    आपकी मदद करने के लिए honoree के सबसे अच्छे दोस्तों में से एक से पूछो अकेले आप एक आश्चर्य पार्टी का आयोजन बहुत काम है और जल्दी से बहुत तनावपूर्ण हो सकता है। लोड को विभाजित करने के लिए, संगठन के साथ आपकी मदद करने के लिए honoree के सबसे अच्छे दोस्तों में से एक को पूछें। इसके अलावा, जब आप अन्य मेहमानों को प्राप्त करते हैं, तो आपको किसी के सम्मान के मेहमान के साथ रहना होगा!
    • सुनिश्चित करें कि यह कोई है वास्तव में Honoree के करीब अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति का चयन करते हैं जो वास्तव में संगठन के साथ शामिल नहीं है, तो आप देर से हो सकते हैं, गलत सुझाव बना सकते हैं या उन लोगों को बता सकते हैं जिन्हें आप नहीं जानना चाहते हैं।
  • छवि फेंक एक आश्चर्य पार्टी पार्टी 9 कदम
    2



    सभी आपूर्ति, सजावट और आवश्यक भोजन प्राप्त करें यदि आप किसी के घर में पार्टी को संगठित करने जा रहे हैं, तो आपको पार्टी के लिए सजावट से लेकर हर किसी के लिए भोजन की आवश्यकता होगी, यदि कोई हो। अगर पार्टी को एक रेस्तरां में आयोजित किया जाता है, तो कुछ सजावटें रखें, जैसे गुब्बारे या स्मृति चिन्ह
  • यदि यह एक थीम पार्टी है, तो सजावट और भोजन (कम विकल्प हैं) चुनना थोड़ा आसान होगा। बस सुनिश्चित करें कि आपके पास कुछ स्नैक्स, पेय और जन्मदिन की पार्टी के मामले में, एक केक है!
  • थ्रॉ अ आश्चर्य पार्टी पार्टी 10 नामक छवि
    3
    आपूर्ति स्टोर करने के लिए एक सुरक्षित जगह चुनें। यह सवाल है: आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि सम्मान के मेहमान भोजन या सजावट को नहीं देख पाएंगे। यदि आप अपना रेफ्रिजरेटर खोलते हैं और चीजों से परेशान होते हैं, तो आपको कुछ सवालों के जवाब देना पड़ सकता है तो वह एक अलग जगह का उपयोग करता है (जैसे किसी मित्र के घर की तरह वह सम्मान नहीं जाएगा) सब कुछ स्टोर करने के लिए पार्टी का दिन आपको सब कुछ लेता है।
  • इसमें पत्राचार भी शामिल है उस जगह पर किसी और के साथ संदेश न छोड़ें जहां सम्मान प्राप्त हो सकता है!
  • छवि फेंक एक आश्चर्य पार्टी के चरण 11
    4
    सभी मेहमानों की उपस्थिति की पुन: पुष्टि करें पिछली रात, एक पाठ संदेश या फोन कॉल के माध्यम से सम्मान के सभी दोस्तों के साथ विवरण की पुष्टि की। उन्हें एक ईमेल न भेजें, क्योंकि वे उस दिन की जांच नहीं कर सकते हैं। उन्हें बुलाओ और उन्हें किसी अन्य जानकारी को बताएं।
  • इस बिंदु पर, आप उन सभी मेहमानों को बताना चाह सकते हैं जिनके बारे में आप विवरण लिखी हैं वास्तविक घटनाएं बस उन्हें बताएं कि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि उन्हें गुप्त रखा गया था-कोई रास्ता नहीं है कि वे इसके बारे में पागल हो सकते हैं!
  • थ्रॉ अ आश्चर्य पार्टी पार्टी 12
    5
    घटना का दिन पार्टी की जगह तैयार करता है। इसे सरल बनाने के लिए, सब कुछ तैयार करें ताकि वह पार्टी के दिन तैयार हो सके। इस तरह, यदि सम्मानित व्यक्ति को आश्चर्यचकित किया जाता है, तो आप सब कुछ छिपाने के लिए जल्दी नहीं करना चाहेंगे। अगर कुछ गलत हो जाता है या आप भूल गए हैं तो अपने आप को अतिरिक्त समय दें।
  • यदि वे कर सकते हैं तो पहले से भाग लेने के लिए सामानों (जैसे एक तश्तरी) के प्रभारी मेहमानों से पूछें जब भी आप सब कुछ तैयार कर रहे हों तब भी आप एक अतिरिक्त संदेश बना सकते हैं
  • भाग 3
    आश्चर्य कीजिए

    छवि का शीर्षक एक आश्चर्य पार्टी चरण 13 फेंक

    Video: अगले 10 वर्ष तक भी नहीं चलेगा मायावती का हाथी-श्रीसंतबेतरा अशोक

    1
    हर किसी को पार्टी से पहले एक घंटे आने के लिए कहें। यदि पार्टी 7 से शुरू होती है, तो सभी मेहमान 6 बजे पहुंचें। पार्टियां हमेशा देर से होती हैं - इस तरह, सभी को 6:30 पर इकट्ठा किया जाएगा और बड़े आश्चर्य को व्यवस्थित करने के लिए आपके पास बहुत समय होगा
    • बेशक, कुछ ऐसे लोग होंगे जो नियत समय पर पहुंचें। आपके मामले में, सुनिश्चित करें कि आपने कुछ भोजन और पेय तैयार किए हैं ताकि आपको ऊब नहीं होने या भूख न लगे
  • फेंक एक आश्चर्य पार्टी चरण 14 शीर्षक छवि
    2
    सम्मान के मेहमान के साथ रहने के लिए और अन्य सभी उपस्थित लोगों के साथ एक व्यक्ति के पास रहना है। यही कारण है कि Honoree के सबसे अच्छे दोस्त से मदद के लिए पूछने उपयोगी होगा यह व्यक्ति सम्मान के साथ हो सकता है और योजना के अनुसार उसे मनोरंजन कर सकता है और आप उसके साथ संपर्क में रह सकते हैं। इसके अलावा, उन्हें आपको यह बताना चाहिए कि वे पार्टी के रास्ते में कब आएंगे। इस तरह, आप पार्टी और मेहमानों को व्यवस्थित कर सकते हैं
  • सुनिश्चित करें कि आप जिस तरह से चल रहे हैं और पार्टी की जगह से कितनी दूर हैं, इसके बारे में आपको सूचित रहें। इस तरह, जब आप एक पाठ संदेश प्राप्त करते हैं जो कहते हैं "10 मिनट!" आपको सब कुछ तैयार होना चाहिए।
  • थ्रॉ अ आश्चर्य पार्टी पार्टी चरण 15
    3

    Video: सस्ती स्कर्ट पहनकर अंबानी की पार्टी में पहुंची आलिया भट्ट, कीमत जान कर रह जाएंगे दंग |speed news

    सुनिश्चित करें कि सभी बड़े आश्चर्य को समझते हैं कुछ लोग ठेठ आश्चर्य के लिए चुनते हैं जो रोशनी को बंद करना और सोफे के पीछे छिपाना है। दूसरों को यह एक सामान्य पार्टी का ढोंग करना पसंद है और सम्मानित व्यक्ति को केक पर उसका नाम देखकर आश्चर्यचकित होने दें। आप किस प्रकार आश्चर्य की बात चुनते हैं, यह सुनिश्चित करें कि सभी मेहमान जानते हैं कि उन्हें क्या करना चाहिए।
  • सुनिश्चित करें कि आप सभी रसद के साथ पालन करते हैं क्या आपका मित्र प्रवेश कर सकता है? सुनिश्चित करें कि दरवाजा बंद नहीं किया गया है, इसलिए आपको अंधेरे कमरे के मध्य में दरवाजे से संपर्क करने के द्वारा आश्चर्य को खराब नहीं करना चाहिए। क्या पार्किंग एक समस्या होगी? क्या बाथरूम में कोई है, जबकि सम्मान ने सीढ़ियों को ऊपर जा रहा है? इसे बाहर आओ!
  • एक शीर्षक पार्टी का शीर्षक शीर्षक पृष्ठ
    4
    आश्चर्य की बात मानो! सफल रहें! आपकी अच्छी तरह से योजना बनाई पार्टी पूरी तरह से चली गई है! खैर, उम्मीद है, यह हो जाएगा क्या सम्मान की उम्मीद थी? भले ही उसने किया हो, वह बेहद प्यार करेंगे और आपके द्वारा किए गए सभी कामों की सराहना करेंगे।
  • युक्तियाँ

    Video: बेबी जिंदा हैप्पी वेलेंटाइन डे पार्टी

    • यदि आप नहीं जानते कि आपका मित्र उपहार के रूप में क्या चाहता है, तो उसके लिए पूछने के लिए किसी दोस्त से पूछें या उसे केवल उपहार कार्ड या यहां तक ​​कि पैसे दें।
    • केवल अगर अल्कोहल पेय पदार्थों को समूह की उम्र और सम्मान के अतिथि के विश्वास के लिए उचित लाए, तो सुनिश्चित करें।
    • बच्चों को एक आश्चर्यजनक पार्टी के बारे में बताने के लिए सबसे अच्छा नहीं जैसा कि अच्छी तरह से जाना जाता है, वे "पार्टी" चला सकते हैं और चिल्ला सकते हैं और सम्मान के मेहमान को बताएं।
    • दोस्तों और परिवार के अन्य सदस्यों से सहायता के लिए पूछें पूरी पार्टी का आयोजन केवल मुश्किल और तनावपूर्ण हो सकता है

    चेतावनी

    • सावधान रहें कि अगर पार्टी किसी के घर में आयोजित की जाती है तो कोई भी टूट नहीं सकता है। सभी को पता है कि आपको सीढ़ियों पर चढ़ना नहीं चाहिए या उन जगहों पर जाना चाहिए जिन्हें आप निजी रखना पसंद करेंगे
    • सम्मान के अतिथि की प्राथमिकताओं को ध्यान में रखें अगर आपको केक पसंद नहीं है, तो एक फल केक या किसी अन्य प्रकार की मिठाई करें जिसे आप बहुत पसंद करते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पार्टी के लिए शीतल पेय और भोजन
    • सजावट
    • निमंत्रण
    • अपने दोस्त को पार्टी में लेने का बहाना
    • पार्टी के रहस्य को रखने की क्षमता!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com