ekterya.com

गॉथिक लोलिता कैसे बनें

लोलिता, जापान की शहरी शैलियों में से एक है, जो कि पश्चिम में लोकप्रियता प्राप्त कर रहा है, जो उपयोगकर्ता को खूबसूरत और निर्दोष दिखने के लिए बनाया गया है। यहां गॉथिक लोलिता फैशन का अनुकरण करने का तरीका बताया गया है, साथ ही इस जीवनशैली के अनुकूल भी है।

चरणों

एक गॉथिक लोलिटा चरण 1 नाम वाली छवि
1
अपने पूर्वाग्रहों को त्यागें लोलिता शैली का यौन शोषण के साथ कुछ भी नहीं है फैशन और जीवनशैली यौन अर्थों का उल्लेख नहीं करते हैं इसके बजाय, जो लोग इसे पहनते हैं, वे विक्टोरियन, एडवर्डियन या रोकोको युग से लड़कों के रूप में खुद को पेश करते हैं, और मामूली और आरक्षित देखने की कोशिश करते हैं गॉथिक लोलिता या गोथलोली शैली विशेष रूप से संयम और सुंदरता को महत्व देती है
  • एक गॉथिक लोलिता चरण 2 नाम वाली छवि
    2

    Video: परम शुरुआती गाइड गॉथिक लोलिता को

    लोलिता के प्रकारों का एक्सप्लोर करें लोलिता की कई अलग-अलग शैलियों हैं वहाँ मीठा लोलिता, हल्के रंग, फीता का उपयोग करता है जो आम तौर पर और इतने मिठाई और गोथिक लोलिता अधिक काले और सफेद का उपयोग करता kawaii- और एक और अधिक सुरुचिपूर्ण और काले वहाँ क्लासिक लोलिता, जैसे कुछ अन्य कम आम शैलियों रहे हैं बन गया है जो एक अधिक परिष्कृत और सूक्ष्म फैशन की दिशा में जा रहा है, या पंक लोलिता, जो इस प्रकार चेन और spikes के रूप में सामान भी शामिल है। कुछ Lolitas एक से अधिक शैली गठबंधन करने के लिए पसंद है, लेकिन इस लेख पोशाक और रवैया गॉथिक लोलिता विशिष्ट में पर और अधिक ध्यान केंद्रित है।
  • विधि 1

    फ़ैशन
    एक गॉथिक लोलिता चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    1
    जानें कि कैसे एक लोलिता सेट बनाने के लिए गॉथिक लोलिता का एक सेट कई हिस्सों को बदल सकता है या स्वाद के लिए बदल सकता है, लेकिन कुछ बुनियादी नियम हैं। उनमें से एक यह है कि गॉथिक लोलिट्स सफेद और कुछ क्रीम के रंग के विवरण को छोड़कर, गहरे रंग को पसंद करते हैं - आप किसी को गुलाबी या किसी अन्य उज्ज्वल रंग का उपयोग करने की संभावना नहीं है। यहां जो अन्य चीजें हैं जिन्हें आपको पता होना चाहिए, उस क्रम में जिसमें आप ड्रेस करेंगे
    • अंडरवियर के साथ शुरू करें लोलिता का सबसे पहचाना हिस्सा घंटी के आकार का स्कर्ट है जो घुटने या नीचे से दो इंच ऊपर जाता है। विशेष रूप से लोलिता स्कर्ट को भरने के लिए क्रिनोलिन ख़रीदना जरूरी है। हवा की स्थिति में विनम्रता बनाए रखने के लिए, लोलिट्स क्रोलिन के नीचे और अंडरवियर के ऊपर पोलोलोस पहनते हैं। गॉथिक लोलिट्स एक कोर्सेट का उपयोग कर सकते हैं, जब तक कि यह उचित रूप से बंधे या बांधा जाता है। अकेले कोर्सेट पहने हुए, ब्लाउज के बिना एरो लोलिता की श्रेणी में गिर जाता है पोलिश और क्रिनोलाइन को पोशाक के एक बार समाप्त होने के बाद कभी दिखाई नहीं देना चाहिए।
    एक गॉथिक लोलिटा चरण 3 अंक 1 शीर्षक वाली छवि
  • एक परिष्कृत और अच्छी तरह से बने ब्लाउज पहनें गॉथिक लोलिटस ब्लाउज में अक्सर सिलाई का काम होता है जैसे कढ़ाई, कफ और गर्दन विस्तृत और ड्रॉस्टिंग। आदर्श रूप में, यह शरीर को फिट होना चाहिए, ढीले या बहुत बड़ा नहीं।
    एक गॉथिक लोलिता चरण 3 चरण 2 शीर्षक वाली छवि
  • एक विस्तृत स्कर्ट, एक जेएसके या एक टुकड़ा पोशाक पहनें। गॉथिक लोलिटस की स्कर्ट में सामान्यतः रफल्स, सुरुचिपूर्ण पैटर्न या कमर बैंड शामिल हैं। उन्हें कमर पर जाना चाहिए, कम नहीं होना चाहिए, और खड़े होने पर लगभग आपके घुटनों को कवर करना चाहिए। जेएसके या जम्पर स्कर्ट स्कर्ट हैं जिसमें एक टुकड़ा शामिल है जो ब्लाउज का हिस्सा शामिल करता है। एक सफेद ब्लाउज पर एक काला जेएसके एक विशिष्ट गोथिक लोलिता संगठन है। सुरुचिपूर्ण घटनाओं के लिए, गॉथिक लोलितास कभी-कभी ब्लाउज के बिना एक टुकड़ा पोशाक पहनती हैं ये वस्त्र धड़ को फिट करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं और क्रिनोलिन को समायोजित करने के लिए स्कर्ट में फैलते हैं।
    एक गॉथिक लोलिता चरण 3 प्वाइंट 3 शीर्षक वाली छवि
  • मामूली मोज़ा या मोज़ा पहनें कुछ लॉलिट्स घुटने के नीचे मोजे या मोज़ा पहनते हैं, लेकिन गॉथिक लोलिता उन लोगों को पसंद करते हैं जो घुटने से उगते हैं। यदि आपको आवश्यक हो, तो आप कोल्डो के तहत garters का उपयोग कर सकते हैं। सामान्य तौर पर, गॉथिक लोलिट्स अपारदर्शी पसंद करते हैं और चमकदार या नायलॉन मोजे नहीं करते हैं।
    एक गॉथिक लोलिता चरण 3 मद 4 शीर्षक वाली छवि
  • काले जूते चुनें लोलिता शैली आम तौर पर मांग करती है कि मैरी जेन का इस्तेमाल शायद थोड़ा एड़ी के साथ हो। गोथिक लोलिता के लिए, जूते काले या अंधेरे होने चाहिए। यदि आप मैरी जेन्स को सजाने के लिए बूट या अन्य सहायक का चयन करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे पैर के प्राकृतिक और पतले रूप का पालन करते हैं गोथिक लोलिता में विस्तृत युद्ध शैली के जूते बाहर नहीं होंगे।
    एक गॉथिक लोलिता चरण 3 मद 5 शीर्षक वाली छवि
  • बालों पर सहायक उपकरण का उपयोग करें। गॉथिक लोलिता का एक प्रतिष्ठित सहायक एक बड़ा और गहरा एलिस धनुष है, जो ऐलिस इन वंडरलैंड से प्रेरित है। आप टाइरस, कॉम्ब्स या क्लिप, या छोटे शीर्ष टोपी, अवधि की विशिष्ट उपयोग कर सकते हैं।

    Video: गॉथिक लोलिता बनाम मीठा लोलिता

    Video: गॉथिक लोलिता LOOKBOOK (पतन 2016)

    एक गॉथिक लोलिता चरण 3 अंक 6 शीर्षक वाली छवि
  • एक कोट खोजें ठंडा महीनों के दौरान, गॉथिक लोलिट्स एक दर्जी कोट पहनते हैं। एक काले या काले रंग चुनें, जैसे बरगंडी, नौसेना नीला, बैंगनी या फ़ॉरेस्ट ग्रीन।
    एक गॉथिक लोलिता चरण 3 प्वाइंट 7 शीर्षक वाली छवि
  • अन्य सहायक उपकरण जोड़ें कुछ गॉथिक लोलिटस, सूरज से खुद को बचाने के लिए छतरियां लेते हैं - दूसरों को विस्तृत पार या ताबूत के आकार का बैग के साथ गहने पहनते हैं। अपने सामान के साथ रचनात्मक रहें ताकि आपका संगठन विशिष्ट रूप से आपका हो
    एक गॉथिक लोलिता चरण 3 प्वाइंट 8 शीर्षक वाली छवि
  • एक गॉथिक लोलिता चरण 4 नाम वाली छवि
    2
    अपनी अलमारी बनाएँ गॉथिक लोलिता का एक अच्छी तरह से बनाया टुकड़ा आपको बहुत समय तक बचा सकता है, लेकिन यह आपके आकस्मिक कपड़ों से भी महंगा होगा। अपनी अलमारी में सावधानीपूर्वक निवेश करें, जो टुकड़ों को आप पसंद करते हैं या गुणवत्ता वाले सामग्रियों के साथ बनाए जाते हैं पोलोलोस और एक क्रिनोलाइन से शुरू करो, और उनसे बढ़ो।
  • कपड़े पर ध्यान दें गोथिक लोलिट्स आमतौर पर उच्च गुणवत्ता वाले कपास, ऊन, ऑर्गेंडी, फीता और अन्य वस्त्रों को पसंद करते हैं। साटन और मखमली एक भेस के रूप में और अधिक देखा जाता है और दैनिक उपयोग के लिए अच्छी तरह से प्राप्त नहीं होता है इसके अलावा, भारी कपड़े के साथ सस्ते फीता भी अच्छी तरह से नहीं देखा जाता है, क्योंकि यह दूरी पर बुरी तरह से देखा जा सकता है।
    एक गॉथिक लोलिता चरण 4 अंक 1 शीर्षक वाली छवि
  • एक गॉथिक लोलिटा चरण 5 नाम वाली छवि
    3



    स्वाभाविक रूप से चापलूसी है कि श्रृंगार का उपयोग करें गोथिक लोलिता अमेरिकी गॉथिक से भिन्न एक बिंदु मेकअप है गोथिक लोलिता सफेद चेहरा या विशेष रूप से अंधेरे आंखों और होंठों का उपयोग नहीं करता है। एक हल्का धुंधला आँख या लाल होंठ स्वीकार्य हैं, लेकिन आम तौर पर गॉथिक लोलिता एक अधिक प्राकृतिक श्रृंगार पसंद करते हैं।
  • एक गॉथिक लोलिटा चरण 6 नाम वाली छवि
    4
    प्रभावित करने के लिए पोशाक गॉथिक लोलिता का उपयोग करना एक घटना होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि सब कुछ साफ और ठीक से इस्त्री किया गया और अपने बाल और श्रृंगार में प्रयास करें। ऐसे सुंदर कपड़े पहने हुए अपने आप को आधा नग्न देखने के लिए दुखद होगा। अग्रिम में योजना
  • एक गॉथिक लोलिता चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने दैनिक कपड़े और पर्यावरण में लोलिता को शामिल करें यदि आप दैनिक लोलिता पोशाक का उपयोग नहीं कर सकते हैं, तो वह विवरण जोड़ें, जिसे आप पसंद करते हैं और अपने सामान्य कपड़े का उपयोग करते हैं। हो सकता है कि फीता चोकर अपने व्यापार सूट पर अच्छा लग रहा है, या मॉल के लिए एक यात्रा के लिए वह प्यारा हैंडबैग। ऐसी चीज़ें जो आपको अनोखा बनाती हैं और आपको लोलिता के रूप में पहचानती हैं, भले ही आप हर दिन संगठन नहीं पहन सकते।
  • विधि 2

    जीवन शैली
    एक गॉथिक लोलिता चरण 8 को शीर्षक वाली छवि
    1
    अच्छे आसन का अभ्यास करें गॉथिक लोलिता कपड़े बेहतर लगते हैं जब आपकी आसन सीधे होती है, सीधे कंधों के साथ और सिर को ऊपर उठाएं। अपने पैरों को खींचने के बजाय छोटे, हल्के चरणों में चलने का प्रयास करें
  • एक गॉथिक लोलिटा चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने शिष्टाचार पर ध्यान दें 1 9वीं शताब्दी से लोलिता शैली की तिथि, यह समय के सामाजिक रूप से स्वीकार्य स्वभाव का अनुकरण करने का प्रयास करता है। संकुचन या शब्दजाल का उपयोग किए बिना विनम्र बोलें हर किसी के लिए विनम्र रहें, और अजनबी या नए परिचितों को अपने सिर या थोड़ा मुस्कुराहट के थोड़ा झुकाव के साथ शुभकामनाएं। एक गलीचा के बिना कठोर और विनम्र बिना सुरक्षित रहें
  • एक गॉथिक लोलिता चरण 10 नाम वाली छवि
    3
    पुराने शौक के साथ अपने आप को लाड़ प्यार कुछ अतीत सुंदरता फैशन ऐसे सिलाई या embroidering (यदि आप ज्यादा पैसे की जरूरत नहीं है या जापान से आयात करने के लिए नहीं करना चाहते हैं अपने कपड़े के साथ मदद मिलेगी), पाक कला, सुलेख, चित्रकला के रूप में सीखने कला, Victorianas जोड़े, ड्राइंग या प्राचीन वस्तुओं या टिकटों का संग्रह।
  • एक गॉथिक लोलिता चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    दैनिक जीवन में सौंदर्य या प्रेरणा के स्रोतों के लिए देखो लोलिता शैली कुछ हद तक है जैसे बेवकूफ भावना और भयावहता को बनाए रखना। एक नए दृष्टिकोण से अपने जीवन को देखने की कोशिश करें और देखें कि आपके दृष्टिकोण में सुधार कैसे होता है।
  • युक्तियाँ

    • गॉथिक लोलिता फैशन का उपयोग करने के लिए आपको जापानी स्टोर से खरीदने की ज़रूरत नहीं है।
    • फैशन का इस्तेमाल करने के लिए लोलिता लाइफस्टाइल पहनना आवश्यक नहीं है।
    • थोक स्टोर कुछ टुकड़े खोजने के लिए अच्छे हैं, लेकिन आप उन्हें थोड़ा बदल सकते हैं
    • धीरे से शुरू करो यदि आपको पूर्ण गॉथिक लोलिता संगठन में आत्मविश्वास महसूस करने में समस्या हो रही है, तो एक समय में यह एक टुकड़ा करने की कोशिश करें या पहले कैज़ुअल लोलिता शैली का उपयोग करें।
    • याद रखें, यह आंदोलन रचनात्मक और अनोखा है आप अपने व्यक्तित्व को हमेशा (और इसे) बनाए रख सकते हैं, भले ही आप एक शैली का पालन करें
    • गोथिक लोलिता बाइबल अंग्रेजी और जापानी में प्रकाशित त्रैमासिक वितरण पत्रिका है और सजावट और कपड़ों के लिए सूचना और प्रेरणा का एक बड़ा स्रोत हो सकता है। ईबे पर पिछले संस्करण देखें

    चेतावनी

    • यदि आप जापान से लोलिता कपड़े खरीदते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि अमेरिकी कपड़े से छोटे आकार छोटे होते हैं। आपको लगता है कि आपको जितना ज्यादा लगता है, और यदि आवश्यक हो, तो एक आकार का ऑर्डर करें, आप इसे छोटा करने के लिए इसे बदल सकते हैं
    • लड़कियों को जो शैली का दृढ़तापूर्वक पालन करते हैं, "इटा लोलिता" या सिर्फ "इटा" के रूप में बोलने या अतिरंजित लोलिता को देखें। आप जो चाहते हैं उसका प्रयोग करें, बस इस बात से अवगत रहें कि यदि आप इसे सुनते हैं तो "इटा" तारीफ नहीं है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पोलोलोस और क्रिनोलाइन
    • गॉथिक शैली के साथ स्कर्ट, ब्लाउज और कपड़े स्कर्ट बहुत लंबा नहीं होना चाहिए
    • घुटने, मोज़ा या तख्तों के साथ मोज़े से ऊपर मोज़े
    • मैरी जेन काले जूते
    • गॉथिक लोलिता सामान, जैसे कि कोल्गुइज, फीता, रिबन, फीता के साथ कोर्सेट्स, फिंगरलेस फीता दस्ताने, फीता हार और धारीदार मोज़ा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com