ekterya.com

जब आप यात्रा कर रहे हैं, तो क्रिसमस का जश्न कैसे मनाएं

हर कोई क्रिसमस के लिए घर नहीं है और आपके काम, यात्रा अनुभव, आपातकालीन, अध्ययन और कई अन्य चीजों सहित यात्रा करने के लिए कई कारण हो सकते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि क्रिसमस को एक ऐसी घटना होनी चाहिए जो दर्द या महिमा के बिना गुजरती है, और यात्रा करते समय यह अभी भी जश्न मनाने संभव है। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं जो आप यात्रा करते समय क्रिसमस का जश्न मनाने में आपकी सहायता करेंगे।

चरणों

छवि का शीर्षक, स्टेप 1 यात्रा करते वक्त क्रिसमस का शीर्षक
1
पता लगाएँ कि क्या क्रिसमस के समारोह हैं जहां आप हैं यदि आप अभी भी अपने देश में हैं, तो चर्चों, सामुदायिक केंद्रों, नगरपालिका पार्कों आदि को ढूंढना बहुत मुश्किल नहीं होना चाहिए। अगर आप विदेश में जाते हैं और ईसाई परंपराओं के साथ देश में हैं, तो स्थानीय परंपराओं के अधीन कई समान अवसर उपलब्ध होंगे। जब आप जन और क्रिसमस की घटनाओं के लिए जाना, भले ही आप स्थानीय भाषा में बात नहीं करते, यह अभी भी वातावरण सोख और देखते हैं कि दुनिया के अन्य भागों का जश्न मनाने के लिए एक अच्छा अवसर है।
  • यदि आप एक ऐसा देश है जो मुख्य रूप से ईसाई नहीं है में हैं, अभी तक वहाँ अन्य क्रिसमस समारोह कर रहे हैं, लेकिन आप जहां आचरण ईसाई समुदायों पता लगाने के लिए किया है। एक ऑनलाइन खोज एक अच्छी शुरुआत है, और आप स्थानीय लोगों से भी बात कर सकते हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर आपको कोई भी स्थानीय उत्सव नहीं मिल रहा है, तो यह आपको या आपके साथी को क्रिसमस का जश्न मनाने से अपने तरीके से नहीं रोकता है। वे अभी भी क्रिसमस से संबंधित विशेष बातें करते हुए छुट्टी बना सकते हैं, जिसमें अवसर पर प्रतिबिंबित भी शामिल है।
  • स्टेप 2 यात्रा करते हुए क्रिसमस का शीर्षक
    2
    अपने दोस्तों को इकट्ठा करो यह अधिक सुखद है अगर आप किसी और के साथ क्रिसमस का जश्न मनाने कर सकते हैं इसमें आपके यात्रा वाले साथी शामिल हो सकते हैं, जिन लोगों को आपने हाल ही में मुलाकात की है और जो अब आपके मित्र, परिवार और दोस्त हैं, जिनके बारे में आप जानते हैं, जहां आप हैं, आदि। अकेले दिन बिताने के लिए अपना सर्वोत्तम प्रयास करें, लेकिन इस अवसर को कम से कम एक अन्य व्यक्ति के साथ साझा करने के लिए करें
  • अगर आप उस दिन अकेले हैं, तो लोगों से घिरे रहने के तरीकों की तलाश करें, जैसे कि लोगों में जाकर, एक रेस्तरां में खाएं, आदि।
  • स्टेप 3 में यात्रा करते वक्त क्रिसमस का शीर्षक
    3
    आप के साथ एक क्रिसमस स्मृति लाने पर विचार करें क्या आप जानते हैं आप क्रिसमस के दौरान यात्रा करेंगे, तो यह घर के एक छोटे से अनुस्मारक एक आभूषण कपड़ा, एक कार्ड या अपने परिवार से एक क्रिसमस संदेश के रूप में यह प्रतिनिधित्व करने के लिए आरामदायक हो सकता है। उन्हें क्रिसमस पर बाहर ले आओ और exhíbelo या उचित रूप में इसका इस्तेमाल, अपने आप को एक छोटे से क्रिसमस जयकार बाहर देने के लिए।
  • स्टेप 4 यात्रा करते हुए क्रिसमस का शीर्षक
    4
    घर पर अपने परिवार के साथ एक लिंक बनाने की कोशिश करें स्काइप, ईमेल, और अन्य तकनीकी चमत्कारों के साथ, क्रिसमस पर वीडियो के माध्यम से संपर्क में रहना आसान है और जो भी आप चाहते हैं, यहां तक ​​कि अगर यह जल्दी से है, तो बधाई और बधाई दें। इस संबंध को बनाने से आपको सच्चे क्रिसमस महसूस करने में मदद मिलेगी।



  • इमेज शीर्षक सेलिब्रिटी क्रिसमस, जबकि यात्रा चरण 5
    5
    अपने आप को कुछ दे दो यह क्रिसमस है, इसलिए किसी चीज को खरीदने या अपनी इच्छा को आत्मसमर्पण करना जिसे आप बंद कर रहे हैं। यह दिन को और अधिक विशेष महसूस करने में मदद कर सकता है और ऐसी किसी चीज के बारे में आपकी प्रत्याशा को इनाम कर सकता है जो आप अन्य परिस्थितियों में नहीं कर सकते।
  • यात्रा के चरण 6 के दौरान क्रिसमस का जश्न मनाने वाला चित्र
    6
    एक अलग जगह में क्रिसमस का जश्न मनाने का अवसर का आनंद लें। यदि आप विदेशों में क्रिसमस का जश्न मनाते हैं, तो इसे नए मोड़ के साथ आनंद लेना चाहिए सजावट और क्रिसमस तत्वों की तस्वीरें लें, और चलने के लिए अपना समय ले लो और देखें कि अन्य लोग क्या करते हैं।
  • छवि का शीर्षक चित्रित करते हुए क्रिसमस का शीर्षक

    Video: DOES KAYLA BREAK OUR FAVORITE ORNAMENT? | We Are The Davises

    7
    स्क्रूज याद रखें किसी और के लिए, दोस्त या रिश्तेदार, या शायद एक व्यक्ति के लिए कुछ अच्छा और महत्वपूर्ण करने का एक तरीका खोजें, जहां से आप इतनी अच्छी तरह से नहीं जानते आप बिस्तर पर महसूस नहीं करेंगे जैसे आपने क्रिसमस नहीं मनाया था हम इसे गारंटी देते हैं
  • युक्तियाँ

    • एहसास करें कि बहुत से लोग क्रिसमस को बर्फ या ठंडे बिना मनाते हैं शायद यह आपके लिए असामान्य है, लेकिन कई देशों में कई लोगों के लिए, ये सामान्य क्रिसमस का मौसम है और क्रिसमस को गर्मी के साथ खर्च करने के लिए कुछ नया आनंद लेने का एक अच्छा मौका है! सर्फिंग, वॉटर स्कीइंग, एक बदलाव के लिए समुद्री भोजन का आनंद लें - बस सनस्क्रीन पर डालना याद रखें
    • क्रिसमस पर कई रेस्तरां बंद होते हैं, यह निर्भर करता है कि वे कहाँ और स्थानीय कानून हैं। लेकिन फिर भी अगर ऐसा होता है, आमतौर पर वहाँ कुछ स्थानों खुला रेस्तरां और अंतरराष्ट्रीय होटल, दुकानों और रेस्तरां पर्यटकों के लिए विशेष क्षेत्रों में कैफे, और लोगों द्वारा संचालित रेस्तरां के रूप में सारी रात जो रेस्तरां के रूप में क्रिसमस नहीं मनाते हैं चीनी भोजन

    Video: L.A. FIT EXPO 2018 (California Dreamin PART 2) | VLOG 3 S 2

    चेतावनी

    • बहुत सी क्रिसमस की उम्मीदें न करें या आप छुट्टी के दौरान दुखी होने पर जोखिम महसूस करेंगे, यदि "क्रिसमस" कुछ भी नहीं होता है
    • यात्रा करते समय क्रिसमस के काम के घंटे से अवगत रहें दुकानों, संग्रहालयों, चिड़ियों, दीर्घाओं, थीम पार्कों, बैंकों और कई व्यवसायों में क्लोज़र्स सामान्य हैं यह आपके लिए यात्रा करने, नकद प्राप्त करने, सहायता प्राप्त करने आदि के लिए कठिन बना सकता है, इसलिए यदि आप किसी ऐसे देश में हैं, जहां यह एक समस्या है तो यह महत्वपूर्ण है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com