ekterya.com

अकेले क्रिसमस के दिन का आनंद कैसे लें

क्रिसमस का समय आम तौर पर परिवार से जुड़ा होता है और प्रियजनों के साथ बैठकें होती हैं हालांकि, कई कारणों से, ऐसा लगता है कि कभी-कभी आप अकेले क्रिसमस बिताते हैं अगर यह मामला है, तो निराशा न करें। अपने आप को मनोरंजन करने और दिन का आनंद लेने के कई तरीके हैं (केवल अपनी पसंदीदा परंपराओं का जश्न मनाने के लिए और शहर की खोज करने के लिए), ताकि छुट्टियों में अकेले खर्च करना आश्चर्यजनक रूप से सुखद अनुभव हो।

चरणों

भाग 1
केवल परंपराओं में भाग लेना

छवि का शीर्षक आनंद क्रिसमस दिवस खर्च स्वयं द्वारा चरण 1
1
क्रिसमस के लिए सजाने यद्यपि जब आप अकेले हैं, तो सजाने में असामान्य लग सकता है, यह क्रिसमस की भावना का हिस्सा बनना और अपना मनोदशा बढ़ाने का एक अच्छा तरीका है। पेड़ को स्थापित करें, घर के चारों ओर सजावट रखें और एक या दो माला लटकाएं। आप देखने के लिए आगंतुकों के लिए अपने घर के मोर्चे पर कुछ रोशनी को लटकाने का भी प्रयास कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास सजावट की एक विशेष परंपरा है जो आपके बचपन में वापस आती है, तो आप इसे स्वयं पर कर सकते हैं उदाहरण के लिए, आप हमेशा एक स्टार या परी की जगह क्रिसमस के पेड़ के ऊपर सांता क्लॉज टोपी रख सकते हैं। अकेले ही इस परंपरा को निष्पादित करने से आप अपने प्रियजनों के करीब महसूस कर सकते हैं, भले ही आप उनके साथ व्यक्तिगत रूप से नहीं हो सकें।
  • छवि का शीर्षक आनंद क्रिसमस डे स्पेंट ऑल बाय बायोलिसेयर चरण 2
    2
    अपने आप को एक उपहार खरीदें क्या कुछ समय के लिए आप कुछ भी चाहते हैं, लेकिन संदेह है कि आपको कृपया चाहिए? यदि हां, तो थोड़ा सा छंटो और अपने आप को मौसम की भावना से दूर ले जाने के लिए। अपने आप को एक महंगे उत्पाद के साथ लाड़ देना जो आप सामान्य रूप से नहीं खरीदते। यह क्रिसमस से कुछ दिन पहले खरीदें, लेकिन क्रिसमस तक इसे खोलने तक इंतजार करें।
  • यदि आप यात्रा के लिए बचत करते हैं, तो आप कुछ अतिरिक्त और छोटे खरीद सकते हैं यदि आप मौसम का जश्न मनाने के लिए थोड़ा महंगा खरीदते हैं, तो यह ठीक है।
  • छवि का शीर्षक आनंद क्रिसमस दिवस खर्च स्वयं द्वारा चरण 3
    3

    Video: सेक्स का चरम आनंद कब पाती है लड़कियां - $ex Ka Charam Anand Kab Pati Hai ladkiyan

    अपने आप को क्रिसमस के गाल के साथ उत्सव की भावना से दूर ले जाना चाहिए। आप यूट्यूब, स्पॉटिफ़ी या पेंडोरा जैसी वेबसाइट पर क्रिसमस प्लेलिस्ट बना सकते हैं। आप कुछ क्रिसमस डिस्क खरीद सकते हैं और उन्हें लैपटॉप या स्टीरियो पर खेल सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप अकेले हैं, तो कुछ अच्छे क्रिसमस कैरोल खेलकर आप क्रिसमस की भावना के साथ तालमेल बना सकते हैं।
  • यदि आप कैरोल के प्रशंसक नहीं हैं, तो उन पार्टियों के बारे में सोचना अन्य गीतों के बारे में सोचें। उदाहरण के लिए, ऐसे गाने चलाएं जो आपको अपने परिवार के सदस्यों की याद दिलाते हैं कि आप इस वर्ष नहीं देखेंगे। याद करने का प्रयास करें कि आपको क्रिसमस के दौरान एक खास एल्बम पसंद आया और कुछ सुखद यादें वापस लाने के लिए इसे फिर से चलाएं।
  • छवि का शीर्षक आनंद क्रिसमस दिवस खर्च स्वयं द्वारा चरण 4
    4
    अकेले अपने पसंदीदा पार्टी व्यंजनों का आनंद लें आपको अपने भोजन और अपनी पसंदीदा पार्टी के व्यंजनों का आनंद लेने का मौका नहीं छोड़ना चाहिए क्योंकि आपको अकेले दिन बिताना चाहिए। क्रिसमस से कुछ दिन पहले, शॉपिंग पर जाएं और इन खाद्य पदार्थों में से कुछ तैयार करने के लिए सामग्री प्राप्त करें।
  • यदि आप केवल आपके लिए बहुत सारे भोजन करने के बारे में चिंतित हैं, तो छोटे हिस्से देखें उदाहरण के लिए, आप एक चर्चेटेरीरी से सटीक हैम के कुछ स्लाइस खरीद सकते हैं।
  • अगर आप कुकीज़ का एक बैच बनाने जा रहे हैं, तो कुछ खाएं। छुट्टियों के बाद के दिनों में अपने प्रियजनों को बाकी भेजें
  • छवि का शीर्षक आनंद क्रिसमस दिवस खर्च स्वयं द्वारा कदम चरण 5
    5
    पिछली छुट्टियाँ याद रखें पुराने फ़ोटो और आपके पास क्रिसमस की यादों की जांच करें यहां तक ​​कि अगर आप अपने परिवार या अपने दोस्तों के साथ नहीं हो सकते हैं, तो आप उन यादों का आनंद ले सकते हैं जो आपके पिछले क्रिसमस में हैं जिसमें आप एक साथ थे।
  • याद करते समय, अपने प्रियजनों को फोन करने की कोशिश करो "हैलो कहते हैं" और क्रिसमस की यादें साझा करते हैं कि उन्होंने एक साथ बिताया।
  • याद रखने के बाद कुछ लोग दुखी महसूस कर सकते हैं, खासकर अगर वे छुट्टियों के लिए अकेले रहने के लिए पहले से ही दुखी हैं। यदि आप देखते हैं कि यादें आपको उदास या उदासीन बना देती हैं, तो अपना मन विचलित करने के लिए कुछ और करने की कोशिश करें
  • छवि का शीर्षक आनंद क्रिसमस दिवस खर्च स्वयं द्वारा स्वयं 6 कदम
    6
    क्रिसमस कार्ड या ईमेल भेजें यह लोगों के साथ संपर्क में महसूस करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है, भले ही आप उनके साथ व्यक्ति में न हो क्रिसमस से कुछ दिन पहले कुछ छुट्टी कार्ड का चयन करें और अपने प्रियजनों को मौसम लेखन कार्ड बिताएं यदि आपके पास कार्ड नहीं हैं, तो आप पत्र लिख सकते हैं और उन्हें चमक और धनुष जैसी चीज़ों से सजा सकते हैं। आप बस उन लोगों को कुछ ईमेल भेज सकते हैं, जो आपको पसंद हैं उन लोगों के लिए क्रिसमस का आनंद लेना चाहते हैं।
  • भाग 2
    घर पर अकेले रहने का आनंद लें

    छवि का शीर्षक आनंद क्रिसमस दिवस खर्च स्वयं द्वारा स्वयं कदम 7
    1
    पजामा में दिन व्यय करें कई लोगों को क्रिसमस से प्यार करने के कारणों का एक हिस्सा यह है कि यह पूरे दिन कुछ नहीं करने का एक बहाना है। सुबह उठकर काम या विद्यालय के लिए तैयार होने की कोई जरूरत नहीं है। आराम से पजामा की एक जोड़ी डालकर और बाकी दिन के लिए उनका उपयोग करके थोड़ा अतिरिक्त विश्राम के साथ अपने आप को लुभाना।
  • छवि का आनंद लें क्रिसमस दिवस का आनंद लें स्वयं द्वारा चरण 8
    2



    कुछ शिल्प करो यदि आपके हाथ में शिल्प बनाने के लिए सामग्री है, तो कुछ करने से खुद का मनोरंजन करने का प्रयास करें शिल्प अपने आप पर उत्सव आप अपने घर के लिए अपने प्रियजनों या छोटे सजावटी आभूषणों के लिए उपहार कर सकते हैं। शिल्प करना आराम कर सकती है और घर पर अकेले रहकर आप पर कब्जा कर सकते हैं।
  • यदि आपको प्रेरणा की आवश्यकता है, तो यूट्यूब जैसी साइटों पर शिल्प ट्यूटोरियल देखने का प्रयास करें या शिल्प विचारों को प्राप्त करने के लिए Pinterest का पता लगाने का प्रयास करें।
  • छवि का शीर्षक आनंद क्रिसमस दिवस खर्च स्वयं द्वारा कदम चरण 9
    3
    पठन ले लो अधिकांश लोगों के पास क्रिसमस का पहला दिन है यदि आपके पास एक अच्छी किताब है जिसे आपने उपेक्षित किया है, तो इसे क्रिसमस पर पढ़ने के लिए बाहर ले जाओ। दिन का आनंद लें पजामा में आराम और एक अच्छी किताब में अवशोषित।
  • यदि आप वर्तमान में किसी भी किताबें नहीं पढ़ते हैं, तो आप कुछ कहानियों को पढ़ने का प्रयास कर सकते हैं। कभी-कभी, कहानियां उपन्यासों की तुलना में आपकी रुचि को तेज कर सकती हैं
  • छवि का आनंद लें क्रिसमस दिवस का आनंद लें खुद से कदम चरण 10
    4
    क्रिसमस फिल्मों की अपनी खुद की मैराथन बनाएं अगर आपके पास कुछ पसंदीदा क्रिसमस फिल्में हैं, तो उन्हें ऑनलाइन किराए पर लें, उन्हें मूवी प्रक्षेपण सेवा पर देखें या अपनी डीवीडी के माध्यम से खोजें। आप अपने पसंदीदा क्रिसमस फिल्मों का मैराथन कर दिन बिता सकते हैं (उदाहरण के लिए, यह कितना सुंदर है और जीना है और एक क्रिसमस कहानी) आप Hulu और Netflix जैसी साइटों को भी देख सकते हैं कि क्या आपके पसंदीदा टीवी शो से क्रिसमस विशेष ऑनलाइन है या नहीं
  • अगर आपको क्रिसमस की फिल्में पसंद नहीं हैं, तो आप सभी समय की अपनी पसंदीदा फिल्मों का मैराथन भी कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक आनंद क्रिसमस दिवस खर्च स्वयं द्वारा स्वयं कदम 11
    5
    अपने आप को थोड़ा लाड़ प्यार उस दिन, कुछ संतोषजनक है कि आप आम तौर पर करने के लिए समय नहीं ले जाएगा। एक बुलबुला स्नान लें, एक घर का मैनीक्योर लें या एक ग्लास वाइन पीओ। चूंकि सभी लोग उस दिन थोड़ा संकोच करते हैं, जब आप अकेले हों, तो अपने आप को प्रसन्न करने के बारे में दोषी महसूस न करें।
  • भाग 3
    निकास

    छवि का शीर्षक आनंद क्रिसमस डे स्पेंट ऑल बाय बायोलिसेयर चरण 12
    1
    एक लंबा सफर तय करें अपने शहर के चारों ओर लंबी पैदल चलना क्रिसमस के दिन मजेदार हो सकता है कई घरों को इस अवसर के लिए सजाया जाएगा और संभवतः सड़क या कम यातायात पर कम लोग होंगे। यदि आप सर्दियों के दौरान बर्फ में रहते हैं, तो आप सुंदर हिमपात देख सकते हैं।
    • देखें कि पास के पास एक प्राकृतिक पथ है या नहीं। दिन के बाहर खर्च करना अकेले अपने समय का आनंद लेने का एक अच्छा तरीका हो सकता है
  • Video: Kill your boring job, become a pilot. Live Stream

    छवि का शीर्षक आनंद क्रिसमस दिवस खर्च स्वयं द्वारा चरण 13

    Video: WE MAKE HUGE ORIGAMI ANIMALS | We Are The Davises

    2
    स्वयंसेवक के रूप में कार्य करें स्वयं को विशेष रूप से उपयोगी हो सकता है यदि आप अकेले दिन खर्च करने के बारे में थोड़ा निराश महसूस करते हैं यदि आप बाहर जाते हैं और दूसरों के लिए कुछ करते हैं, तो यह आपकी आत्माओं को उठा सकता है। देखें कि क्या कोई दान या स्थानीय चर्च क्रिसमस दिवस के लिए स्वयंसेवकों की तलाश करता है और दूसरे लोगों की सेवा करने वाले दिन खर्च करता है।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक क्रिसमस डे स्पैन्ट ऑल बाय बायोलिसेयर चरण 14
    3
    खुली हुई रेस्तरां देखें क्रिसमस के लिए सभी रेस्तरां बंद नहीं किए जाएंगे शायद रेस्तरां जो कि पारंपरिक रूप से क्रिसमस का जश्न मनाने नहीं करते हैं, वे संस्कृति से भोजन की सेवा करते हैं। यदि आप एक रेस्तरां ढूंढते हैं जो बंद नहीं है, तो आप अकेले हैं, तो अपने आप को भोजन के साथ व्यस्त करें। एक किताब ले लो, आराम करो और डिनर या शांतिपूर्ण दोपहर का आनंद लें।
  • यदि आप अकेले खाने के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो आप ले-आउट भोजन का आदेश दे सकते हैं
  • छवि का शीर्षक आनंद क्रिसमस दिवस खर्च स्वयं द्वारा सभी चरण 15
    4
    एक धार्मिक सेवा पर जाएं अगर आप धार्मिक हैं, तो देखें कि कौन-से स्थानीय चर्च सेवाओं को मनाते हैं क्रिसमस में सुबह या दोपहर में स्थानीय सेवा में भाग लें यह उपाय आपको यह याद रखने में मदद कर सकता है कि दिन महत्वपूर्ण क्यों है और आप कुछ बाइबिल की छंदों को सुन सकते हैं जो आपको प्रतिबिंबित करने की अनुमति देते हैं। आप साथी पैरिश करने वालों के साथ भी बातचीत कर सकते हैं, जो आपको निराश महसूस करते हुए अपनी आत्माओं को उठा सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक आनंद क्रिसमस दिवस खर्च स्वयं द्वारा कदम चरण 16
    5
    सड़क की यात्रा लें यदि आपके पास कार है या सार्वजनिक परिवहन उपलब्ध है, तो कहीं भी एक दिन की यात्रा करें, आप हमेशा से यात्रा करना चाहते थे एक स्थानीय प्रकृति निशान और वृद्धि करने के लिए ड्राइव क्रिसमस की सजावट देखने के लिए पड़ोसी शहर पर जाएं। यदि आप अकेले सड़क की यात्रा करते हैं, तो यह रोमांचक हो सकता है
  • अपने पसंदीदा क्रिसमस गीतों के साथ सड़क यात्रा के लिए एक प्लेलिस्ट बनाने का प्रयास करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com